ekterya.com

इंटरनेट पर एक साथी कैसे ढूंढें

इससे पहले, लोगों ने सोचा कि ऑनलाइन डेटिंग के इंटरनेट पेज उन लोगों के लिए थे जो बहुत शर्मीले थे, या यहां तक ​​कि बहुत आकर्षक लोगों के लिए नहीं, हालांकि, यह सच नहीं है। वास्तव में, ऐसे कई लोग हैं जो इन पृष्ठों के माध्यम से अपने पार्टनर खोज चुके हैं, और लोगों को एक अच्छी काया और बहुत अच्छे व्यक्तित्व मिला है। यहां तक ​​कि विवाहित जोड़े भी हैं जो इस तरह से मिले। इन ऑनलाइन साइटों पर अच्छा उद्धरण पाने के लिए यहां कुछ चरण दिए गए हैं इसके अलावा, यह बहुत आसान है, पृष्ठ में प्रवेश करने और आपके इच्छित विनिर्देशों के लिए खोज करने के लिए उतना सरल है।

चरणों

एक तिथि ऑनलाइन खोजें चरण 1 छवि का शीर्षक
1
सबसे पहले आपको यह तय करना होगा कि ऑनलाइन डेटिंग का कौन सा पृष्ठ आपको ढूंढना चाहते हैं, इसके प्रकार के अनुसार सर्वोत्तम है। ऐसे कई पेज हैं जिनमें सभी प्रकार के लोग हैं, साथ ही कुछ ऐसे कुछ विशिष्ट विशेषताओं के हैं, इसलिए किसी को अपनी इच्छानुसार अनुसार ढूंढना आसान हो सकता है।
  • एक तिथि ऑनलाइन चरण 2 ढूँढें छवि
    2
    दूसरा, आपको एक खाता बनाना होगा और आपके द्वारा चुने गए पृष्ठ की सदस्यता लेनी होगी। ध्यान रखें कि इन पृष्ठों पर एक लागत है और प्रत्येक पृष्ठ के आधार पर श्रेणियां अलग-अलग होती हैं सबसे महंगी साइट प्रति माह लगभग $ 50 है, हालांकि कई साइट छूट और विशेष प्रोन्नति प्रदान करते हैं यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप केवल 1 माह का भुगतान करें और देखें कि पृष्ठ कैसे है और अगर आप वहां मौजूद लोगों को पसंद करते हैं। यदि आप देखते हैं कि आपको यह पृष्ठ पसंद आया है, तो आप पहले से खरीद सकते हैं या अधिक महीने के लिए सदस्यता ले सकते हैं, इसके आधार पर आपको क्या लगता है कि आवश्यक है। यह भी याद रखें कि कुछ ऐसी साइटें हैं जो नि: शुल्क परीक्षण प्रदान करती हैं ताकि आप इन्हें खोज और इन्हें भी प्रयास कर सकें।
  • Video: अपने इस हमशक्ल को देखकर शाहरुख़ खान भी चकरा जायेंगे

    छवि का शीर्षक ढूंढें ऑनलाइन एक तारीख खोजें चरण 3
    3
    इन साइटों में कम से कम 1 अच्छी तस्वीर लेना सबसे महत्वपूर्ण है। चाहे आप नर या मादा हो, आपको कम से कम 1 अच्छी तस्वीर रखना चाहिये जो आपको पसंद है और जो अन्य लोगों का ध्यान खींचती है आम तौर पर अपने प्रोफाइल में अच्छे फोटो वाले उपयोगकर्ता, जो अपने ईमेल में सबसे अधिक निमंत्रण प्राप्त करते हैं, यद्यपि अगर आप देखते हैं कि आप कई ईमेल प्राप्त कर रहे हैं, तो आप कुछ समय के लिए अपनी तस्वीर छिपाना चुन सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक अच्छी तस्वीर है और विशेष रूप से हाल ही में, आप दूसरों के साथ एक तस्वीर को धोखा नहीं करना चाहते जो आपको नहीं दिखाती कि आप वास्तव में कैसे हैं। एक सुझाव के रूप में, अगर आपको मदद की ज़रूरत है तो आप एक पेशेवर फोटोग्राफर को किराए पर ले सकते हैं, हालांकि एक साधारण डिजिटल कैमरा के साथ आप एक अच्छी तस्वीर ले सकते हैं।
  • एक तिथि ऑनलाइन खोजें चरण 4 छवि शीर्षक
    4
    अगले कदम के लिए अपने प्रोफ़ाइल बनाने के लिए है प्रत्येक साइट में आप कुछ अलग चीजें पूछ सकते हैं, लेकिन आम तौर पर आप अपने बारे में बुनियादी जानकारी डालते हैं। सब कुछ सरल रखने की कोशिश करो आपके पास एक अच्छी प्रारंभिक प्रार्थना होनी चाहिए, क्योंकि इसके साथ आप दूसरों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, खासकर यदि आप दूसरों के एक अनूठे और उत्कृष्ट तरीके से इसका वर्णन करते हैं। जब आप अपना प्रोफ़ाइल बनाने जा रहे हैं, तब के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात हमेशा स्वयं बनना चाहिए। किसी के होने का नाटक करना बहुत कठिन है, खासकर यदि आप किसी व्यक्ति से पहले ही किसी व्यक्ति से मिलते हैं। अपने आप से रहें और सबकुछ ठीक हो जाए, उन चीजों को याद रखना याद रखें जो आपसे बाहर निकलते हैं और जो आपको अधिक रोचक बनाते हैं।
  • एक तिथि ऑनलाइन खोजें चरण 5 छवि शीर्षक
    5



    एक बार आपके पास प्रोफ़ाइल हो जाने के बाद, आपको अलग-अलग लोगों को ढूंढना होगा, जो आपकी रुचि है। प्रोफाइल दर्ज करें और उन खोजशब्दों या वाक्यांशों को ढूंढें जिनकी आप पसंद करते हैं, या तो उन चीजों में से, जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं, या अन्य व्यक्ति के बारे में बताएं सभी महिलाओं के लिए, इन जगहों पर यह बिल्कुल सामान्य है कि आप किसी व्यक्ति से संपर्क करने में पहला कदम उठाते हैं, क्योंकि आप आमतौर पर इस तरह से बहुत भाग्यशाली हैं।
  • एक तिथि ऑनलाइन खोजें चरण 6 छवि
    6
    एक प्रोफ़ाइल के बारे में बेहतर संदर्भ पाने के लिए, जो आपको रुचि रखते हैं, आप यह जांच सकते हैं कि अन्य लोगों ने उस प्रोफ़ाइल पर क्या रखा है। कई बार लोग उनके बारे में झूठ के लिए करते हैं, तो कुछ लोगों को अन्य लोगों के प्रोफाइल में सत्य के कुछ लिखते हैं, ताकि आप सभी कि पढ़ा एक निश्चित व्यक्ति संपर्क करने से पहले सेवा करने के लिए मिल सकता है। क्या तुमने कभी किसी के साथ और अंत में एक नियुक्ति है, तो अच्छी तरह से जाना नहीं था, तो आप उस व्यक्ति से एक प्रतिक्रिया ताकि अन्य लोगों को उस व्यक्ति के बारे में फैसला लिख ​​सकते हैं।
  • एक तिथि ऑनलाइन खोजें चरण 7 छवि
    7
    एक बार प्रोफ़ाइल पर निर्णय लेने के बाद, अगला कदम उससे संपर्क करना है उस व्यक्ति से संपर्क करने के लिए उसे ईमेल भेजें या किसी अन्य तरीके से ढूंढें अपने आप को याद रखें, दयालु और करिश्माई बनें, आपको अपने प्रोफ़ाइल के बारे में क्या बातें पसंद हैं और आप एक मजाक भी बना सकते हैं जो बर्फ को तोड़ सकता है और बातचीत शुरू कर सकता है
  • Video: गर्ल्स बुरे वक्त में यूज करें यह ऐप - Girl safety app | Personal Safety & Women Safety APP Safetipin

    एक तिथि ऑनलाइन खोजें चरण 8 का शीर्षक छवि
    8
    एक बार जब आप पहले से ही कई ईमेल भेजते हैं और आगे बढ़ते हैं, तो अगले चरण से शुरू करें, जो पहले से ही फोन पर बात कर रहा है। यह अधिक व्यक्तिगत है और आपको सरल ईमेल के मुकाबले व्यक्ति को भी बेहतर बताता है फोन पर बात करने से आप दूसरे व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं, इसलिए यह नियुक्ति करने के लिए आगे बढ़ सकती है, हालांकि ध्यान रखें कि न केवल इसलिए कि वे पहले ही फोन पर बात कर चुके हैं, जो पहले से ही देखा जाना चाहिए। अगर यह आपको फोन पर मना नहीं करता है, तो अप्रिय या बुरा मत बनो, बस उसे बताएं कि आप व्यस्त हैं और अगले हफ्ते वह आपके साथ बेहतर ढंग से बात करें। इस तरह आप यह समझने के लिए देते हैं कि इससे आपको ज्यादा रूचि नहीं है और आप इसे गलत तरीके से अस्वीकार नहीं करते हैं
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • हमेशा संभव के रूप में ईमानदार होना याद रखें। यह आपकी प्रोफ़ाइल पर गलत कहने का कोई फायदा नहीं है या मेल द्वारा आपको व्यक्तिगत रूप से जानने का पता चलता है कि आप वास्तव में कौन हैं। झूठ का आकार कोई फर्क नहीं पड़ता, अभी या बाद में यह प्रकाश में आ जाएगा और आप की खोज की जाएगी हमेशा अपने आप का वर्णन करें कि आप और कभी अपने बारे में कभी झूठ नहीं बोलते हैं, किसी व्यक्ति की दिलचस्पी रखने वाले किसी व्यक्ति की ओर से 1 जवाब प्राप्त करना बेहतर होता है, जो वास्तव में 10 से ज्यादा में रुचि रखते हैं, जो कि अस्तित्व में नहीं है।
    • हमेशा ध्यान रखें कि सभी लोग हैं, जो इन साइटों पर कर रहे हैं सच बोल रही हो पर रखें। बहुत से लोग अपने प्रोफाइल पर झूठ और पुराने तस्वीरें डाल, या उनके शारीरिक विशेषताओं के बारे में झूठ बोलते हैं, इसलिए हमेशा याद रखना जानते हैं कि सभी लोग हैं, जो आने के लिए अपने प्रोफ़ाइल में होने का दावा किया जाता है पूरी तरह से क्या।
    • जब आप यह चुनना चाहते हैं कि किसी से मिलना है या नहीं, अपनी वृत्ति पर भरोसा करें और जो आपको सर्वोत्तम लगता है
    • अगर आप पहले से ही किसी से मिलने जा रहे हैं, तो उसे दिन भर और एक सार्वजनिक स्थान पर, जैसे रेस्तरां में या कहीं उदाहरण के लिए कॉफी बेचने की कोशिश करें। इसके अलावा हमेशा अपनी कार या परिवहन के साधन याद रखना चाहिए। इस तरह अगर नियुक्ति का परिणाम आपके द्वारा अपेक्षित न हो, तो आपको हमेशा छोड़ने का एक तरीका होगा, या इसके विपरीत यदि सब कुछ ठीक है, तो आप यहां तक ​​कि अधिक समय तक रह सकते हैं।
    • आप किसी मित्र से मदद के लिए उसे बता कर कह सकते हैं कि आप और नियुक्ति के वक्त कब और कहेंगे, ताकि वे आपके सेल फोन से बात कर सकें और पूछें कि नियुक्ति कैसे चल रही है आदि।
    • यदि वेबसाइट आपको अनुमति देता है, तो किसी व्यक्ति की प्रोफ़ाइल के बारे में प्रमाणिकता के कुछ प्रमाणों के लिए पूछें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप वे हैं, जिन्हें आप चाहते हैं

    चेतावनी

    • जब आप इन नियुक्तियों को बनाते हैं तो खुद का ख्याल रखना बहुत जरूरी है ज्यादातर लोग सामान्य, साधारण लोग हैं जो अधिक लोगों से मिलना चाहते हैं, लेकिन हमेशा संभावना होती है कि कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसके साथ आप कुछ करना चाहते हैं। सुरक्षा के रूप में, हमेशा व्यक्ति की फ़ोटो मांगते हैं, साथ ही उस व्यक्ति के बारे में फ़ीडबैक करते हैं, लेकिन जो पहले से ही जानते थे। हमेशा एक सार्वजनिक स्थान पर अपने आप को याद रखना याद रखें, और जब तक आप पर्याप्त व्यक्ति को नहीं जानते और आपके पास आत्मविश्वास है, तो कभी भी कोई व्यक्तिगत जानकारी, आपका पता आदि न कहें।
    • ऑनलाइन भी, अस्वीकृति की संभावना ही है, तो भी किसी को आप कभी नहीं मिले हैं या सिर्फ इसलिए कि यह ऑनलाइन है, इसका मतलब यह नहीं कि आप चोट नहीं है और आप बुरा लग रहा है।
    • किसी व्यक्ति को जानने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए कुछ प्रश्न, टिप्पणियां और उपाख्यानों रखें। सच्चाई यह है कि किसी तिथि पर होने के अलावा और कुछ भी नहीं है, खासकर अगर आप सिर्फ एक दूसरे को जानना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com