ekterya.com

कैसे एक इंटरनेट संबद्ध बनने के लिए

संबद्ध विपणन एक वेब पेज का मुद्रीकरण करने के लिए एक लोकप्रिय तरीका बन गया है या यह ऑनलाइन व्यापार शुरू करने के लिए गेटवे भी हो सकता है। इसकी लोकप्रियता आंशिक रूप से इस तथ्य के कारण है कि यह एक इंटरनेट सहबद्ध बनना आसान है। इंटरनेट सहबद्ध बाज़ारिया बनने और सहबद्ध विपणन के माध्यम से अपना यातायात बढ़ाने के बारे में यह एक त्वरित मार्गदर्शिका है।

चरणों

इमेज शीर्षक से इंटरनेट एक्सिलिएट बनें चरण 1
1
अपनी जगह पहचानें इंटरनेट एक बड़ी जगह है और कुछ ऐसा है जो प्रामाणिक नहीं लगता है के साथ संबद्ध किया जा रहा है एक बड़ी गलती हो सकती है
  • क्या आपके पास पहले से ही कोई ब्लॉग है जो विशिष्ट विषयों से संबंधित है? क्या आप क्लब या स्थानीय संगठनों का सदस्य हैं जो कुछ करने के लिए समर्पित हैं? सुनिश्चित करें कि जिस विषय को आप विज्ञापन देने के लिए चुनते हैं वह एक है जो आप के बारे में भावुक है।
  • Video: अब बी.एड के बाद भी नहीं बन पाएंगे शिक्षक

    एक इंटरनेट संबद्ध बनें चरण 2
    2
    एक समर्पित वेब डोमेन नाम खरीदें। सुनिश्चित करें कि इसमें आपके विषय के लिए महत्वपूर्ण शब्द हैं
  • यदि आपका विषय कुत्ता प्रशिक्षण है, तो अपने वेब डोमेन (या दोनों शब्दों) में "कुत्ते" या "प्रशिक्षण" शब्द शामिल करने का प्रयास करें यदि संभव हो गलत वर्तनी वाले शब्दों या कुछ शब्दगण से बचने का प्रयास करें जो संबंधित नहीं है। विषय का विशिष्ट शब्दगण वास्तव में इस मामले में अच्छा है क्योंकि इससे उन लोगों की मदद मिलेगी जो विषय को समझते हैं कि आप इसके करीबी हैं।
  • इमेज शीर्षक से इंटरनेट एक्सिलिएट बनें चरण 3
    3

    Video: Invadir China: Es Posible?

    अपने डोमेन में एक वेब पेज डालें अगर आपके पास पहले से ही एक ब्लॉग का आयोजन किया गया है, तो इसे अपने वेब डोमेन पर पास करें या कम से कम एक मेनू लिंक पर लिंक करें। मुख्य ब्लॉग पृष्ठों में से अधिकांश एक तरीका है जिसके द्वारा आप एक अलग वेब डोमेन के लिए ब्लॉग टूल के साथ अपनी सभी सामग्री को पारित कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास कोई ब्लॉग नहीं है तो आपको एक पृष्ठ तैयार करना होगा और कुछ सामग्री बनाना होगा। कई पृष्ठ टेम्पलेट संसाधन हैं जो पहले से ही बनाए गए हैं, जिनका उपयोग करना आसान है और जो पेशेवर दिखते हैं वहाँ भी कई सामग्री प्रबंधन प्रणाली है जो सीखना आसान है।
  • Video: Павлов Костя ►Как стать популярным ►Медийность

    Video: The lies surrounding Betterhelp, Kati Morton, and Shane Dawson

    इमेज शीर्षक से इंटरनेट एक्सिलिएट बनें चरण 4
    4



    अपने संबद्ध विपणन कार्यक्रम को चुनें कई प्रतिष्ठित पृष्ठ हैं जो संबद्ध विपणन के लिए केवल डिजिटल और भौतिक उत्पादों के भंडार हैं। एक में रजिस्टर करें और उन उत्पादों को ढूंढें जो आपके पृष्ठ का सबसे अच्छा मानते हैं।
  • इमेज शीर्षक से इंटरनेट एक्सिलिएट बनें चरण 5
    5
    अपने पृष्ठ के लिए सामग्री बनाएं यदि आपके पास कोई ब्लॉग है, तो अधिक सामग्री बनाने पर ध्यान दें। यदि आपके पास एक नहीं है, तो यह निर्धारित करें कि आप अपने पृष्ठ को कैसे स्थापित करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि आप आगंतुकों को सूचित करते हैं कि आप क्षेत्र में एक विशेषज्ञ हैं।
  • इमेज शीर्षक से इंटरनेट एक्सिलिएट बनें चरण 6
    6
    उपयुक्त स्थानों में संबद्ध लिंक रखें यदि आपने एक से अधिक उत्पाद का चयन किया है, तो सुनिश्चित करें कि प्रत्येक लिंक वेब पेज की सामग्री से संबंधित है।
  • आप अपने सहबद्ध लिंक के साथ सुझाए गए उत्पादों का एक संपूर्ण पृष्ठ बनाने पर विचार कर सकते हैं कुछ सहबद्ध कार्यक्रम आपको विज्ञापन और हेडर पैनल दे सकते हैं। ग्राफ़िक विज्ञापन बहुत उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन उन्हें अपने पृष्ठ को भरने नहीं दें।
  • इमेज शीर्षक से इंटरनेट एक्सिलिएट बनें चरण 7
    7
    अपने पृष्ठ को अपने विशिष्ट जगह में प्रचारित करें अपने पृष्ठ को बढ़ावा देने के कुछ उत्कृष्ट तरीके हैं, बकाया लोगों को ब्लॉग लिखने या उन्हें आपके लिए लिखने के लिए आमंत्रित करना। यह प्रति क्लिक विज्ञापन और वीडियो विज्ञापनों को भी वितरित करने पर विचार करता है।
  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप संघीय व्यापार आयोग के किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं करते हैं (FTC) यदि आप किसी सहबद्ध उत्पाद के बारे में कोई टिप्पणी लिखते हैं जिसे आप बेचते हैं सामान्य तौर पर, एफटीसी यह तय करती है कि जब आप किसी ऐसे उत्पाद की बिक्री से लाभ लेते हैं जिसे आप सुझाव देते हैं या इसके बारे में सोचते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com