ekterya.com

किताबों की दुकान में नियुक्ति कैसे प्राप्त करें

नए लोगों से मिलना मुश्किल हो सकता है लेकिन हमारी उपभोक्ता संस्कृति में कोई आश्चर्य नहीं है कि लोग वाल-मार्ट से स्थानीय सुपरमार्केट तक हर जगह दुकानों के आस-पास के प्यार में पा रहे हैं। उदाहरण के लिए, "किशोर माँ" एक ऐसा कार्यक्रम है जो दर्शाता है कि प्रतिभागियों को वाल-मार्ट का दौरा करके नई नियुक्तियां मिलेंगी। तो, पढ़ने के लिए एक प्यार के साथ उन बुद्धिजीवियों के लिए, एक किताबों की दुकान में एक तारीख खोजने के कोई है जो एक तरह तुम्हारा है, जो सोचने के लिए पसंद करती है है और स्वाद पढ़ने प्यार करता है के साथ कनेक्ट करने के लिए आदर्श हो सकता है। और यहां तक ​​कि अगर वे अभी भी बाहर हैं, क्योंकि कॉफी अच्छा है, यह एक अच्छा मौका है कि आप किसी के साथ बातचीत करना शुरू करेंगे। रचनात्मक रहें और अपनी नियुक्ति को खोजने के लिए कौन से किताबों की दुकान शुरू करें!

चरणों

शीर्षक वाला चित्र बुकस्टोर चरण 1 चुनें
1
एक पुस्तकालय चुनें एक सभ्य आकार का एक पुस्तकालय के साथ शुरू इतना है कि यह विक्रेता और किसी और को अपने सुझाव को सुन जब आप किसी आप की तरह देख नहीं है। लेकिन इन छोटे पुस्तकालयों में से कुछ व्यक्ति आप अगर वे इन कॉमिक्स, विज्ञान कथा या कविता किताबें है कि आप वास्तव में चाहते है की तलाश कर रहे हो सकता है - यह एक अच्छा संकेत है उन चीजों की तरह अपने सपनों के व्यक्ति भी है कि है। शायद नहीं बल्कि वास्तव में संभव नियुक्तियों को सतर्क किया जा रहा है जब आप अंदर कर रहे हैं के बारे में आप जैसे सबसे चिपटना से अलग पुस्तकालयों का एक मिश्रण है, तो पुस्तकालय के आकार वास्तव में जगह के रूप में लंबे समय के रूप में ज्यादा फर्क नहीं कर सकते हैं ग्राहक हैं
  • कॉफी के साथ एक किताबों की दुकान अधिक संभावनाएं होती है क्योंकि आप कॉफ़ी को आमंत्रित करने या व्यक्ति को आमंत्रित कर सकते हैं। हालांकि, पास के कैफे वाला एक किताबों की दुकान भी काम कर सकती है।
छवि शीर्षक वाला बुकस्टोर 1.1 चुनें
  • एक किताबों की दुकान ढूंढें जो कि देर से या सप्ताहांत पर खुला रहता है संभवतः आपको अधिक संभावित तिथियां मिलेंगी, जब लोग शांत हों और न चलें क्योंकि यह उनका भोजन का समय है या वे पहले ही घर जाना चाहते हैं। इसके अलावा, अधिक लोगों को और अधिक संभावनाएं हैं!
    छवि का शीर्षकः बुकस्टोर 1.2 का चयन करें
  • छवि शीर्षक स्काउटिंग विकल्प चरण 2
    2
    अपने संभावित अन्वेषण विकल्पों को चुनें ऐसा करने के कई तरीके हैं और आप यह देखने के लिए उन सभी को आज़मा सकते हैं कि आपके लिए क्या काम करता है और क्या नहीं। किसी भी चीज से ज्यादा, आपको धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता होगी, क्योंकि किसी बुकस्टोर में किसी से जुड़ना बहुत आसान नहीं होगा।
  • पुस्तकों के पास समय व्यतीत करें, जिन्हें आप सबसे ज्यादा पढ़ना पसंद करते हैं यदि आप किसी को आप की तरह देखते हैं और उन किताबों को पढ़ रहे हैं, तो यह भगवान द्वारा बनाई गई जोड़ी हो सकती है
  • पत्रिकाओं अनुभाग के माध्यम से जाओ लोगों को आसानी से पत्रिका अनुभाग में आकर्षित हो जाते हैं, खासकर अगर आस-पास के आस-पास होते हैं इस क्षेत्र में बातचीत शुरू करने के लिए बहाने से भरा हो सकता है, जैसे कि "क्या आप मुझे उस पत्रिका को पारित कर सकते हैं जो आपके सामने है? या मैं की नवीनतम प्रतिलिपि नहीं मिल सकता है "एक्स" - ओह! तुम्हारे पास है! क्या आप पृष्ठ 20 पर एक नज़र रखते हैं, तो आप बहुत ज्यादा दिमागें?"
  • कॉफी की जांच करें बुकस्टोर्स में कैफे एक वरदान है क्योंकि peronas आमतौर पर कम से कम एक ड्रिंक और एक प्रकाश एक किताब या यहाँ तक कि किताबें है कि स्टोर एकत्र किया के ढेर को पढ़ने के लिए रहना है। आप पर्ची के लिए और अगर सीट नि: शुल्क है पूछना है, और फिर किताब या किताबें है कि मेज पर कर रहे हैं की खूबियों पर चर्चा शुरू करते हैं कई अवसर है।
  • स्टोर में बैठने के लिए क्षेत्रों में बैठें जब लोग बैठते हैं तो लोगों को अधिक आराम मिलता है और यह उनसे पूछने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर हो सकता है कि वे क्या पढ़ रहे हैं और एक बातचीत शुरू कर देते हैं।
  • कर्मचारी जो किताबों की व्यवस्था कर रहे हैं या काउंटर पर हैं इस संभावना को समाप्त न करें कि आपका नया प्यार कर्मचारी का सदस्य है बस सुनिश्चित करें कि जब आप उन्हें जीतने की कोशिश कर रहे हैं कि आप उन्हें बहुत लंबा नहीं लेते हैं - आप उन्हें परेशान नहीं करना चाहते हैं और आप हमेशा सुझाव दे सकते हैं कि जब वे काम पर अपनी पारी पूरी करते हैं तो वे एक-दूसरे को देखते हैं।
  • जिस व्यक्ति को आप चरण 3 की तरह पसंद करते हैं
    3
    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसके बारे में चतुर रहें आप अपनी व्यक्तिगत स्थिति के बारे में सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं, जब तक कि एक स्पष्ट सगाई / शादी की अंगूठी न हो। यदि आप एक अंगूठी देखते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से दूर चलना होगा। यदि आप पास एक जोड़ी देखते हैं, तो आपको चेतावनी दी गई है! अन्यथा अगर आप इस व्यक्ति के साथ अपनी बातचीत जारी रखते हुए अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में पूछें तो कोई समस्या नहीं है।
  • कुछ लोग इतने साहसी हैं कि वे अभी भी छेड़खानी कर रहे हैं और पता चला है कि उनके पास साथी है
  • प्रारंभ करें एक चैट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: ऐसे आरती करने पर मिलता है पूजा का पूरा फल। How to Perform Pooja Aarti Properly

    बर्फ को तोड़ने और बात करना शुरू करने के तरीके खोजें। आप एक किताबों की दुकान में हैं, इसलिए संभावित वार्तालाप विषयों की सूची स्टोर की पुस्तकों की संख्या जितनी बड़ी है। हालांकि, आपको व्यक्ति के ध्यान को कॉल करके शुरू करना चाहिए। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • आकस्मिक रूप से व्यक्ति के पास खड़े हो जाओ और उन्हें समय-समय पर देखें। अनुमान करें कि उन्होंने आपको ध्यान दिया है या नहीं और अगर आपको लगता है कि आपको वापस देखना है।
  • इन्हें बाधित करने के तरीकों का पता लगाएं, जैसे आप बताते हुए कि आप एक पुस्तक की तलाश कर रहे हैं और पूछते हैं कि क्या आपने इसे अलमारियों पर देखा है। या, अपने पैरों के पास एक पुस्तक फेंक दो और बेहद माफी मांगें क्योंकि वे इसे आपके लिए चुनने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, आप उनके सामने एक किताब पा सकते हैं और उन्हें एक दोस्ताना तरीके से आपसे पास करने के लिए कह सकते हैं।
  • वे जो पढ़ रहे हैं, उस पर टिप्पणी करें, खासकर अगर आप जानते हैं कि यह कैसा है। भाग्य के साथ, आप पहले से ही पढ़ सकते हैं या इसके बारे में अच्छी बातचीत शुरू करने के लिए लेखक / शैली के बारे में पर्याप्त जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • परेशान किए बिना, पुस्तक, शैली, लेखक या यहां तक ​​कि स्टोर के बारे में अनुकूल और जानकार दिखने की कोशिश करता है। उन पुस्तकों के बारे में सलाह देते हैं जो आप पढ़ते हैं और शायद आपके बारे में सुझाए गए पुस्तकों के बारे में कुछ अतिरिक्त।
  • Video: तिजोरी को भरा रखने तथा तिजोरी की सही दिशा के वास्तु टिप्स Vastu Tips for Safe Almirah and locker

    एक सुझाव है कि कॉफी का सुझाव चरण 5



    5
    अगर चीजें इस बिंदु तक अच्छी तरह से चली आती हैं, तो उन्हें याद आती है कि वे कॉफी के लिए जाते हैं (या यदि वे पहले से हैं तो दूसरा ले लें)। ऐसा लग रहा है कि आप उन मुद्दों के बारे में वार्तालाप करना जारी रखना चाहते हैं जो आप पहले से ही कर रहे हैं और जो प्रश्न में व्यक्ति वास्तव में रुचि रखते हैं यदि आप भाग्यशाली हैं, तो दूसरे व्यक्ति इस मुद्दे पर कॉफी के साथ चर्चा जारी रखने के लिए सहमत होंगे और एक-दूसरे को जानना शुरू कर सकते हैं।
  • कॉफी के अंत में उनसे संपर्क करने के लिए उनकी जानकारी पूछने के लिए मत भूलना। सुझाव दें कि पुस्तक के बारे में अन्य व्यक्ति ने क्या सोचा है, इसके बारे में नोट्स की तुलना करने के लिए फिर से मिलना बहुत अच्छा होगा।
  • यहां तक ​​कि अगर आप उस व्यक्ति के साथ कॉफी पीने का प्रबंधन नहीं करते हैं, तो आप अभी भी सुझाव दे सकते हैं कि वे बाद में संपर्क में रहें, शायद ई-मेल, फेसबुक, आदि द्वारा, पुस्तक पर चर्चा करने और संपर्क में रहें।
  • इमेज शीर्षक अलर्ट ऑफ़ सीज़ चरण 6
    6
    सुराग के लिए सतर्क रहें किसी भी संभावित नियुक्ति के साथ, आपको दूसरे व्यक्ति की प्रतिक्रिया के स्तर से अवगत होना चाहिए। अगर यह स्पष्ट है कि आप उन्हें परेशान कर रहे हैं, चीजें छोड़ दें क्योंकि वे हैं और दूसरे व्यक्ति को नहीं दबाएं दूसरी तरफ, यदि आप सुनिश्चित हैं कि एक दूसरे के बारे में ब्याज और इच्छा रखने की इच्छा है, तो आगे बढ़ें!
  • यहां तक ​​कि अगर आप संपर्क में नहीं बनना चाहते हैं, तो बातचीत के लिए उनका धन्यवाद करें और उन्हें एक अच्छा दिन चाहते हैं। जब कोई व्यक्ति अपनी दुनिया में शांत समय बिताने की योजना बना लेता है, तो हर कोई उत्साहित हो जाता है और आपको यह सोचने की ज़रूरत है कि वे अकेले रहना चाहेंगे।
  • Video: Universal Studios Orlando | HARRY POTTER (vlog - 2018)

    कुछ छोटे से अधिक नाम वाली छवि चरण 7 की कोशिश करती है
    7
    कुछ और बार कोशिश करें अगर पहले आप सफल नहीं होते हैं, तो उन अन्य लोगों की कोशिश करें जो दिलचस्प दिखते हैं और आप अन्य पुस्तकालयों की भी कोशिश कर सकते हैं। जबकि एक किताबों की दुकान की सूची में उच्च नहीं है "जहां नियुक्तियों को खोजने के लिए", तथ्य यह है कि जो लोग वहां पढ़ना पसंद करते हैं और आपके समान हित हैं, वे प्रयास करने के लायक हैं। यदि आप लगातार रहते हैं, और यहां तक ​​कि अगर आपको नया प्यार नहीं मिलता है, तो आप नए दोस्तों के साथ छोड़ सकते हैं
  • छवि का पता लगाएं, एक तिथि का पता लगाएं
    8
    पूरा
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि कुछ लोग किताबों की दुकान की तरह एक जगह में परेशान या बाधित होने की सराहना नहीं करेंगे। यदि आप देखते हैं कि आप उन्हें परेशान कर रहे हैं, तो दूर हो जाओ और किसी और के साथ बातचीत करने की तलाश करें।
    • एक किताबों की दुकान में एक बातचीत शुरू करने का एक और तरीका है किसी को पूछने के लिए किताबों की एक भारी ढेर ले जाने के लिए या काउंटर पर जगह आप अपनी सभी पुस्तकों के बारे में अपनी टिप्पणियों के जवाब में बातचीत शुरू कर सकते हैं
    • उन लोगों के यौन अभिविन्यास का सम्मान करें जिन्हें आप मिल सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक किताबों की दुकान में लोगों को परेशान मत करना, जहां वे चाहते हैं कि आप चुप रहें।
    • किताबों की दुकानों में चिल्लाने / बोलने से बोलने वाले संकेतों पर ध्यान दें। ऐसा करने से बहुत से लोग परेशान हो सकते हैं और यहां तक ​​कि आपको रिपोर्ट कर सकते हैं।
    • चुटकुले मत करो या वयस्क चीजों के बारे में बात न करें जो लोगों को लगता है कि आपके साथ कुछ गलत है या आप पागल हैं।
    • उन चीजों के बारे में बात न करें जो आप नहीं चाहते हैं और अपने आस-पास के लोगों के साथ सम्मान करते हैं। वे व्यस्त पाठक हैं और उनकी किताब से अपनी आंखें उठाने के बिना पढ़ना पसंद करते हैं। यदि आप उनको इस मुद्दे पर परेशान करते हैं कि वे आपसे भागना चाहते हैं, तो संभवतया वे क्या करेंगे। याद रखें कि बहुत परिवादात्मक नहीं होना चाहिए और शांत रहना
    • अन्य लोगों के साथ बातचीत शुरू न करें जो बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, शायद किसी के साथ बात करना नहीं चाहते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • किताबों की दुकान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com