ekterya.com

कैसे अन्य लड़कियों को अपने लड़के को आकर्षित करने से रोकने के लिए

यदि आपको अन्य लड़कियों के साथ समस्याएं हैं जो आपके प्रेमी के साथ इश्कबाज़ी करते हैं, तो यह आवश्यक है कि आप पहले स्थिति को ध्यानपूर्वक विश्लेषण करें। आपको यह देखना होगा कि क्या यह सिर्फ लड़कियों की इश्कबाज है या यदि आपका प्रेमी भी योगदान देता है फिर आप इस लड़की को इस समय के साथ सौदा कर सकते हैं या अपने प्रेमी के साथ समस्या से निपटने के लिए घर पर पहुंचने या निजी जगह में रहने तक प्रतीक्षा कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
स्थिति का विश्लेषण करें

छवि शीर्षक शीर्षक के तहत लड़कियों और गहनों के बारे में और अधिक विश्वास बनें
1
वापस जाओ और निष्पक्ष रूप से स्थिति को देखो जब आप एक छेड़खानी की स्थिति को देखते हैं, तो इसमें अक्सर दो लोग शामिल होते हैं दूसरी लड़की अपने प्रेमी के साथ छेड़खानी शुरू कर सकती है, लेकिन आपका प्रेमी भी भूमिका निभा सकता है। यह तय करने के लिए कि क्या दोनों इश्कबाज या यदि केवल एक ही करता है, तो बातचीत पर बारीकी से देखने की कोशिश करें
  • स्थिति का विश्लेषण करने का मुद्दा यह देखना है कि इसके साथ बेहतर कैसे व्यवहार करना है। एक बार जब आप यह निर्धारित कर लें कि इश्कबाज़ी में कौन वास्तव में भाग लेता है, तो आप कह सकते हैं कि क्या आप सिर्फ अपने प्रेमी के साथ या दोनों के साथ लड़की से निपटने जा रहे हैं। यह आपको यह तय करने में भी मदद कर सकता है कि आपके पास कौन-से बातचीत होनी चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, यदि वह उसके करीब रहती है, तो उसकी आँखों को धड़कता है या उसके स्तन चूसता है, वह वह है जो छेड़खानी कर रही है, खासकर अगर वह चुलबुला चुटकुले बनाती है
  • यदि वह उसकी ओर झुकता है और चुटकुले को प्रोत्साहित करता है, तो वह छेड़खानी कर रहा है अगर वह उसके साथ समान व्यवहार में संलग्न नहीं होता है, तो वह फ्लर्टिंग से बचने की कोशिश कर रहा है
  • छवि लाखों ऑफ ब्वॉयफ्रेंड्स या गुईस टू ल्यू इज़ चरण 6
    2
    लड़की पर ध्यान दें यदि आप जानते हैं कि वह समस्या है। यदि आपका प्रेमी भाग नहीं लेता है, तो उस समय उसके साथ व्यवहार करने पर ध्यान केंद्रित करें। आप इस लेख के दूसरे अनुभाग में इसे करने के लिए युक्तियां पा सकते हैं। आपको मतलब नहीं है - हालांकि, आप एक सूक्ष्म लेकिन सार्थक तरीके से छेड़खानी का इलाज कर सकते हैं जो आपको अपने आप को समझने में मदद करेंगे।
  • आप उसे बता सकते हैं कि वह क्या कर रहा है।
  • आप इससे निपटने के लिए भी चुन सकते हैं अगर आप सार्वजनिक हैं, तो आप आगे जा सकते हैं
  • छवि शीर्षक से एक मित्र के सामने जब वे आप का मज़ा ले रहे हैं चरण 4
    3
    उससे निपटने के लिए प्रतीक्षा करें यदि आपका प्रेमी, व्यवहार में शुरू या भाग ले रहा है, तब तक उसके साथ सौदा करने के लिए प्रतीक्षा करें जब तक वह निजी में बात न करे इस तरह, आप सार्वजनिक रूप से गंभीर बातचीत शुरू नहीं करेंगे और जब आप बहुत परेशान न हों तो आप ऐसा कर सकते हैं।
  • भाग 2
    समय पर छेड़खानी का इलाज करें

    एन्ट्री फ्रॉम आफ फ्रेंचाईट ऑफ़ एन्टीमेंट जब वे आप का मज़ा ले रहे हैं चरण 3
    1
    एक नज़र रखना अपने प्रेमी के साथ छेड़छाड़ करने वाले को संदेश भेजने का सबसे आसान तरीका सिर्फ एक नज़र से धुएं को कम करना है बिना मुस्कुराते हुए उसे देखो जब तक वह recoils। यदि आपको संदेश नहीं मिलता है, तो आपको अन्य रणनीतियां इस्तेमाल करना होगा
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Shy Introvert चरण 1 9
    2
    अपने प्रेमी का कब्जा लें जब वह छेड़खानी शुरू हो जाती है, उसे बताओ कि वह शारीरिक रूप से उसे छूने से आपका प्रेमी है अपना हाथ अपने कंधे पर रखो या उसके चारों ओर अपना हाथ रखो और अपना हाथ ले लो अपने कंधे पर अपना सिर झुकाएं ये सूक्ष्म आंदोलनों आपको वापस बंद करने के लिए कहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Shy Introvert चरण 9

    Video: सिर्फ एक मंत्र और 5 मिनट में आपका प्यार होगा आपके वश में ~ Vash Main Karne Ka Mantra

    3
    शब्दों के साथ अपने संघ पर ज़ोर देना अपने क्षेत्र को चिह्नित करने का एक और तरीका यह है कि वे एक साथ होकर जोर देने के लिए शब्दों का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि कोई लड़की आपको पूछता है कि आपका प्रेमी अगले हफ्ते क्या करेगा, तो आप कह सकते हैं, "हम अपनी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए एक फिल्म में जा रहे हैं, यह मेरा प्यार नहीं है?"
  • "हम" और "हमारी" पर बल देते हुए अधिकांश लोग संदेश को समझने में सहायता करेंगे।
  • एक अन्य प्रकार की अंतरंगता स्थापित करना (उदाहरण के लिए, वे जो पसंदीदा फिल्म साझा करते हैं) उन पर भी जोर देगी कि वे एक साथ हैं।
  • जैसा कि आप चरण 3 के रूप में अपने दोस्तों को लोकप्रिय बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    फ्लर्टिंग पर टिप्पणी यदि लड़की स्पष्ट रूप से छेड़खानी कर रही है, तो वास्तव में इसका अर्थ यह नहीं है कि इसके बारे में एक हल्की टिप्पणी करें। इस तरह आप स्थिति पर अपना ध्यान रखेंगे और इसके बारे में कुछ करेंगे, लेकिन आप मौखिक रूप से उस पर हमला नहीं करेंगे या एक कठिन परिस्थिति पैदा करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि लड़की आपके प्रेमी के मजाक के साथ बहुत हँसती है आप कुछ कह सकते हैं "ठीक है, यह मजेदार था, लेकिन इतना नहीं! वह हमेशा बदनाम हो जाता है! "
  • छवि शीर्षक वाला एक मित्र, जो कि विश्वसनीय नहीं है चरण 3
    5
    इसे एक तरफ ले जाओ यदि आप एक दृश्य बनाना नहीं चाहते हैं, तो आपको इसके बारे में बात करने के लिए इसे अलग रखना होगा। यह रणनीति अजनबी के बजाय किसी के साथ बेहतर परिचित हो सकती है यदि आप अन्य उपायों का जवाब नहीं देते हैं, तो पूछें कि क्या आप उससे कुछ मिनट के लिए बात कर सकते हैं फिर समस्या का संयंत्र करें
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "आप शायद यह महसूस नहीं कर सकते कि आप क्या कर रहे हैं, लेकिन आप अपने प्रेमी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं मुझे लगता है कि यह अपमानजनक है और मैं इसकी सराहना करता हूं अगर आप इसे बंद कर देंगे। "
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद बीइंग अ बॉयफ्रेंड चरण 2 है



    6
    स्थिति से बचें अगर आपको यह पता चलता है कि आपके प्रेमी हमेशा कुछ स्थितियों में फंसते हैं, तो आपको उनसे बचने शुरू कर देना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपको पता है कि डिस्को में जाने के दौरान आपका प्रेमी लगातार इधर-उधर होता है, तो शायद उस स्थान पर एक साथ जाना बंद करना बेहतर होगा।
  • एक अन्य विकल्प व्यक्ति से बचने के लिए है यदि आप जानते हैं कि कोई व्यक्ति आपके प्रेमी के साथ छेड़खानी करता है, तो संभव है कि उस व्यक्ति से मिलना बंद करें
  • इमेज का शीर्षक
    7
    इसे आसान ले लो एक अन्य विकल्प केवल छेड़खानी को अनदेखा करना है यदि आपका प्रेमी लड़की की उपेक्षा करता है, तो कोई कारण नहीं है कि आप ऐसा क्यों नहीं कर सकते। इसके अलावा, छेड़खानी करने से आपके प्रेमी को आपके साथ रहने में अधिक उत्साहित हो सकता है - इसलिए, बाद में वे एक साथ मिलकर आनंद ले सकते हैं।
  • भाग 3
    अपने प्रेमी के साथ समस्या को उलझाएं

    जूनियर हाई चरण 6 में आपको पसंद करने वाला एक वृद्धावस्था लड़का शीर्षक वाला चित्र
    1

    Video: महिला इसलिए बनाती है गैर-मर्द से संबंध - Why Women Make Relationship With Other Men

    अपने प्रेमी को अग्रिम में तैयार करें अपने प्रेमी को बताएं कि आप रिश्ते के बारे में बात करना चाहते हैं उसे अग्रिम में बताकर आपको बातचीत के लिए तैयार करने की अनुमति मिलेगी और आप उसे आश्चर्यचकित नहीं करेंगे यह आपको बात करने के लिए एक अच्छा समय चुनने का अवसर भी देगा।
    • यदि आप पल का चयन करते हैं, तो यह आपको धैर्य खोने से रोक देगा, क्योंकि आप पहले से ही इसके बारे में बात करने का अवसर प्राप्त कर चुके हैं।
    • जब आप बोलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास ऐसा करने और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बंद करने के लिए समय है ताकि आप विचलित न हो जाएं
  • उच्च विद्यालय में ब्रेक अप विद आपका प्रेमी शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    2
    अपनी भावनाओं के बारे में बात करें आपने जो देखा और जिस तरह से आपको महसूस किया, उसके आधार पर बातचीत शुरू करें इस तरह, आप अपने प्रेमी को बातचीत के कारण देखने में मदद करना शुरू कर देंगे। आपको उस पर दोष नहीं देना पड़ेगा क्योंकि वह उसे सिर्फ रक्षात्मक पर डाल देगी। आप क्या महसूस करते हैं पर फोकस
  • आप कहकर शुरू कर सकते हैं "मैंने देखा है कि लड़कियां आपको बहुत इश्कबाज करते हैं I मैं आपको आकर्षक होना चाहता हूं यह उन चीजों में से एक है जो पहले मुझे आपके साथ बाहर निकलते थे हालांकि, यह मुझे परेशान करता है जब आप इसे छोड़ने के बजाय छेड़खानी में भाग लेते हैं। "
  • अपनी प्रेमिका को आपकी पसंदीदा में रखें
    3
    अपनी भावनाओं को समझाओ आपको पता चल जाएगा कि आपके लिए ट्रिगर क्यों छेड़खानी है उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप अतीत में छेड़छाड़ करने वाले प्रेमी हो गए हैं जो आपको दूसरी लड़की के लिए छोड़ने के लिए समाप्त हो गए हैं, इसलिए, जब आपका प्रेमी आपको छेड़ता है, तो लगता है कि वह आपको दूसरी लड़की के लिए छोड़ने जा रहा है।
  • आपको यह सोचने के लिए समस्या का ख्याल करने में कुछ समय बिताने की ज़रूरत हो सकती है कि फर्क महसूस करने से आपको इतना परेशान क्यों न हो यह विश्वास के बारे में अक्सर होता है
  • आप कह सकते हैं कि "मुझे छेड़छाड़ से परेशान है क्योंकि मेरे पूर्व प्रेमी हर समय इश्कबाज़ी करते थे और आप पहले से जानते हैं कि उन्होंने मुझे एक और लड़की के लिए छोड़ दिया!"
  • आपकी प्रेमिका में रुचि रखो शीर्षक वाली छवि आप चरण 1
    4
    उसे बात करने दो। अब जब आपने वार्तालाप शुरू किया है और आपको समझाया कि आपको कैसा महसूस होता है, तो आपको अपने प्रेमी से बात करने का मौका देना चाहिए। उदाहरण के लिए, यह संभव है कि उसे एहसास भी नहीं हुआ कि वह छेड़छाड़ करता है या आपको कितना परेशान करता है शायद उनके लिए, यह सिर्फ अन्य लोगों के लिए अच्छा रहा है
  • अगले बिंदु के बारे में सोचने की कोशिश करने के बजाय आप क्या कहते हैं, उसके बारे में ध्यान दें।
  • बस दर्द पर ध्यान केंद्रित नहीं करते अपनी भावनाओं और इरादों को सुनें
  • अपने सिर को इशारा करो और आप क्या कहते हैं उसके दिल को पाने के लिए महत्वपूर्ण प्रश्न पूछें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "यह मेरे लिए ऐसा लगता है कि आप जो कहते हैं वह यह है कि आप नहीं देखते हैं कि फ्लर्टिंग एक बड़ी समस्या है। आपको ऐसा क्यों लगता है? "
  • अपनी प्रेमिका को आपकी ओर रुख रखने वाला शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 13
    5
    ईर्ष्या के बारे में बात करें छेड़खानी अक्सर ईर्ष्या से संबंधित है शायद वह जानबूझकर फ्लर्ट करता है क्योंकि वह आपको ईर्ष्या करना चाहता है। शायद आप अतिरंजना कर रहे हैं क्योंकि आप बहुत ईर्ष्यापूर्ण और सुरक्षात्मक हैं। यह देखने के लिए बातचीत खोलें कि क्या ईर्ष्या समस्या का हिस्सा है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे पता है कि मैं अपने कार्यों में बहुत ईर्ष्या रहा हूं मुझे लगता है कि मुझे इस तथ्य से कोई समस्या है कि आप इश्कबाज हैं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं आपके लिए पर्याप्त नहीं हूं। "
  • आप यह भी पूछ सकते हैं, "क्या आप कभी ईर्ष्या करते हैं? मैं सिर्फ हमारे रिश्ते में क्या गलत है, इसे सुलझाने का तरीका तय करने के लिए पूछता हूं और आप इसे करना चाहते हैं। "
  • उसके बारे में बात करें कि वह कैसे सोचती है कि ईर्ष्या अपने वार्तालाप को जारी रखने में आपकी मदद करने के लिए उसे छेड़छाड़ कर रही है।
  • छवि एक शीर्षक के साथ डील के साथ एक पारस्परिक पूर्व बेस्ट मित्र चरण 7
    6
    समाधान खोजें एक बार जब आप दोनों अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हैं, तो इस बारे में बात करें कि आप उन्हें बेहतर कैसे बना सकते हैं। आपको दोनों के लिए काम करने वाले समाधान का निर्धारण करने के लिए प्रतिबद्ध होना पड़ सकता है ताकि आपकी आवश्यकताओं को जितना संभव हो उतना मिले।
  • एक तरह से आप अपने आप को प्रतिबद्ध कर सकते हैं कि क्या आप फ्लाईट होने के बारे में सोचते हैं उसका पुनर्मूल्यांकन करना है उदाहरण के लिए, शायद आप यह देखना शुरू कर सकते हैं कि यदि आप लड़की के साथ एक मैत्रीपूर्ण बातचीत कर रहे हैं (भले ही आप इसे इस तरह से समझते हैं) - जब आप लड़की को छूते हैं या उसकी तरफ झुकाते हैं तो आप उसे छेड़छाड़ कर सकते हैं।
  • उसे पता करने के तरीके ढूंढें कि आप क्या सोचते हैं उदाहरण के लिए, जब आप सोचते हैं कि वह अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए बहुत ज्यादा छेड़खानी कर रहा है, तो आप उसके कान में कानाफूसी कर सकते हैं
  • जब यह उठता है तब समस्या के बारे में बात करें आपको रेस्तरां में गंभीर बातचीत करने की आवश्यकता नहीं है हालांकि, जब आपको लगता है कि वह बहुत ज्यादा छेड़छाड़ करता है, तो एक दिन में इसके बारे में बात करने की कोशिश करें ताकि वह महसूस कर सके कि आपको चोट लगती है और इस तरह उसे खुद को सुधारने में मदद मिलती है।
  • अधिक निकटता रखें कभी कभी छेड़खानी तुम्हारे साथ छेड़खानी की कमी के कारण हो सकता है अपने हाथ को पकड़ने के लिए समय ले लो, उसे चूमो या प्रवेश द्वार में इसके साथ नृत्य करें। सभी छोटी चीजें जोड़ दें ताकि आप दोनों को और अधिक प्यार और सुरक्षित महसूस हो।
  • छवि के शीर्षक वाले मित्र को रिसीड करें जो विश्वसनीय नहीं है चरण 4
    7
    इसे छोड़ दो अंतिम विकल्प इसे छोड़ना है यदि आप इश्कबाज़ नहीं सहन कर सकते हैं और जो आपको एक नियमित आधार पर परेशान करने की बात पर बहुत अधिक परेशान करता है, तो आपके पास रिश्ते को खत्म करने का विकल्प होता है कभी-कभी केवल विकल्प बर्दाश्त या छोड़ देना होता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com