ekterya.com

कैसे अपने जीवन को अपने प्रेमी के चारों ओर मोड़ से रोकने के लिए

क्या तुम भी अपने प्रेमी के साथ पागल हो? क्या आपके मन लगातार इसके बारे में विचारों से घबरा रहे हैं? क्या आप उससे प्यार करते हैं और इतना चाहते हैं कि वह दर्द करता है? यदि इन सवालों के जवाब हां हैं और आप परिवर्तन करना चाहते हैं और आपकी ज़िंदगी सामान्य होने पर वापस आती है, तो पढ़ें।

चरणों

एक रिलेशनशिप स्टेप 01 बनाए रखने वाला इमेज
1
याद रखें कि आप एक अलग व्यक्ति हैं याद रखें कि आप अकेले पैदा हुए थे और अपने प्रेमी को एकजुट नहीं हुए थे। आपके पास आने से पहले एक ज़िन्दगी हुई है और हां, निश्चित रूप से उसने आपको पूर्ण महसूस किया है, लेकिन यह कभी नहीं भूल सकता कि आप एक अलग इंसान हैं।
  • लेट एयोन गॉ स्टेप 16 नामक छवि
    2
    अतीत के अनुभव या अतीत के संबंधों को अपने वर्तमान पर नियंत्रण न दें। याद रखें कि प्रत्येक रिश्ते अलग हैं और यह तथ्य कि पिछले रिश्तों ने काम नहीं किया है या आपके दोस्तों के पिछले रिश्ते उदाहरण के तौर पर काम करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सभी रिश्तों में समान सिद्धांतों को लागू करना चाहिए। निर्भर होने के नाते और अपने बेटे को अपने जीवन में भगवान का स्थान लेना सुनिश्चित करने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह रिश्ते विफल नहीं होता, ऐसा करने के लिए सही काम नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक अंत ए कंट्रोलिंग या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    3
    ध्यान रखें कि पुरुष अपने स्थान का आनंद लेते हैं पुरुषों का मजा, आदर और उनकी जगह महिलाओं की तुलना में अधिक बार है। यदि आप हर समय अपने जीवन को अपने चारों ओर घूमते हैं, तो वह भी दबंग महसूस कर सकता है। आपको अपने निजी और व्यक्तिगत जीवन की पुष्टि करने के लिए उसे अपने दोस्तों और उनके क्षणों के साथ रात का सैर करना चाहिए ताकि वह आपके लिए सक्रिय हो सके।
  • इमेज का शीर्षक, बी सीन सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 07
    4
    अपने बारे में अधिक निश्चित रहें पुरुष सुरक्षित महिलाओं से प्यार करते हैं एक महिला की सुरक्षा पुरुषों को आकर्षित करती है और जब कोई व्यक्ति देख सकता है कि एक महिला अनुग्रह से खुद को संभालने में सक्षम है, वह उसे एक स्वस्थ महिला के रूप में देखती है और इसलिए देखती है कि उसके साथ एक स्वस्थ रिश्ता हो सकता है।
  • पुरुष उन महिलाओं से प्यार करते हैं जो खुद का ख्याल रखते हैं और खुद का ख्याल रखते हैं।
  • याद रखें कि आपको सुरक्षित होना चाहिए, अग्रसर नहीं होना चाहिए कभी-कभी ऐसे फैसलों के बारे में पूछें, जिनसे आपको अपनी भावनाओं को रिश्ते से जुड़ा होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से बेहतर पुरुषों का चरण 02

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    5
    अपने आप को लाड़ प्यार हर एक बार थोड़ी देर में (या जितनी बार आप कर सकते हैं), अपने आप को लाड़ प्यार करना सुनिश्चित करें आप अपने आप को सिर मालिश देकर, मैनीक्योर करना, एक पेडीक्योर, चेहरे या बुलबुला स्नान कर सकते हैं। अगर आप पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश कर सकते हैं और अपने पैरों को गर्म पानी में अपने घर के आराम में रख सकते हैं।
  • याद रखें कि यदि आप अपने प्रेमी की उपेक्षा करते हैं, तो आप आकर्षण और आकर्षकता खो सकते हैं, जो चीजें जो आपके साथ प्यार में पड़ती हैं।
  • Video: FIRE SIGNS * ARIES * LEO * SAGITTARIUS * SCORPIO NEW MOON TAROT READING * Subtitulos En Español

    छवि शीर्षक वाला जीवन प्राप्त करें चरण 11
    6
    कुछ समय अकेले लो। कुछ समय ले लो और अपने आप में निवेश करें उस समय का उपयोग अपने आप से पुन: कनेक्ट करने के लिए करें फ़ोन को डिस्कनेक्ट करें, सेल फ़ोन को बंद करें और अपनी पसंद के अनुसार करें, लेकिन अकेले। अकेले हर समय अकेले रहना आपके साथ जुड़ने और अपने आप से खुश रहने में मदद करता है। आप इसे अपने पसंदीदा संगीत को सुन कर, टेलीविजन देखकर, फिल्मों में जाने, किताब पढ़ने, पार्क में घूमने या सूर्यास्त देखकर ऐसा कर सकते हैं। इससे आपको पता चल जायेगा कि आपको अपने आप से प्यार करने की ज़रूरत है ताकि दूसरों को आप से प्यार हो।
  • Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    इस्तैट आपका स्व एस्टीम चरण 04 शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक शौक खोजें हमारे सभी पास एक उपहार है, लेकिन हमें इसे सुधारने के लिए फ़ीड चाहिए। एक शौक खोजें और इसमें सुधार करने का प्रयास करें। यह न केवल आपको थोड़ी देर के लिए अपने रिश्ते से कुछ के बारे में सोचना देगा, यह आपके आत्मसम्मान, आपकी सुरक्षा को मजबूत करेगा और आपको स्वस्थ और खुश रखेगा। उदाहरण के लिए, किसी भी तरह से करना, पेंट करना, यंत्र चलाने के लिए, मिट्टी के बर्तनों को बनाने, सिलाई करने, पढ़ने के लिए, मछली में, खींचने के लिए आदि।
  • यदि आपको एक शौक ढूंढना मुश्किल लगता है, तो आप कई चीजों की कोशिश कर सकते हैं जब तक कि आपको यह पता न हो कि आप सबसे अधिक पसंद करते हैं।
  • जब आप अपने शौक का आनंद लेते हैं, नए दोस्तों को बनाने के लिए नृत्य / पढ़ना / गायन क्लब में शामिल हों इससे प्रक्रिया को और अधिक दिलचस्प बना दिया जाएगा



  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम एक रिश्ते में जाओ छवि शीर्षक शीर्षक 04
    8
    उन लोगों को न भूलें जो आपके प्रेमी से पहले अपने जीवन में पहले ही थे। जाहिर है आपके पास मित्र, रिश्तेदार और आपके परिवार थे, जो आपके रिश्ते से पहले आपके जीवन में लोग थे। उन्हें फेंक न दें या त्याग दें क्योंकि आपके पास एक प्रेमी है न केवल आप उन्हें किसी दिन की आवश्यकता होगी, लेकिन उनके साथ रहने और उनके साथ समय बिताने से आपको अपने आप से जुड़ने में मदद मिलेगी
  • इमेज का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    9
    नए लोगों से मिलो और नए दोस्त बनाएं अपने प्रेमी को अपने सभी समय और स्नेह को समर्पित न करें। नए लोगों से मिलना, नई परियोजनाएं शुरू करें और मैत्रीपूर्ण रहें। नए रिश्ते बनाएं और मित्र बनाएं
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 12
    10
    अपना समय व्यवस्थित करें अपने प्रेमी के साथ अपने नियुक्तियों और समय की अग्रिम योजनाएं जानने के लिए जब आपके पास अपने आप से पुन: कनेक्ट करने का समय है
  • अंत शीर्षक एक छवि या एक नियंत्रण विनियमन 16 कदम
    11
    आप सभी लोगों को याद रखें अब आप एक प्रेमिका / साथी / पत्नी हो सकते हैं, लेकिन आप भी एक बेटी, बहन, मां, चचेरे भाई, दोस्त, चाची, और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप खुद हैं इन सभी रिश्तों और अपने आप के बीच एक संतुलन हासिल करना
  • प्रत्येक दूसरे चरण 01 को क्लोज़र बढ़ाएं
    12
    एक प्रेमिका होने और अपने आप होने के बीच संतुलन हासिल करना अपना समय अपने आप पर खर्च न करें यह काम नहीं करेगा आप एक रिश्ते में हैं और आपको अपने साथी के लिए समय, प्रेम और स्नेह भी समर्पित करना होगा। उसे और आप के बीच संतुलन हासिल करना और अपने समय को उचित रूप से वितरित करना। उस दृश्य से उसे खत्म न करें
  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
    13
    यदि आपके पास आत्मसम्मान की समस्या है तो देखें ज्यादातर समय, आप अपने बॉयफ्रेंड पर अपने सभी समय पर निर्भर होते हैं और अपने आप को समर्पित करते हैं, इस कारण यह है कि आपके पास आत्मसम्मान और आत्मविश्वास की कमी है। देखें कि यह आपका मामला है, समस्या की पहचान करें और अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए समाधान खोजें। अपने आप पर विश्वास करना महत्वपूर्ण है
  • युक्तियाँ

    • एक पत्रिका में अपनी भावनाओं को लिखें। इससे आपको आवश्यक परिवर्तन करने और एक संबंध में स्वस्थ नहीं समझने में मदद मिलेगी।

    चेतावनी

    • अपने प्रेमी के चारों ओर घूमने से अपने जीवन को रोकने की प्रक्रिया में, अन्य चरम पर मत जाओ और सब कुछ अपने आप के चारों ओर घूमना शुरू करें और अपने प्रेमी दृश्य से गायब हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com