ekterya.com

जब आप हाई स्कूल में हों तो रिश्ते का आनंद कैसे लें

क्या आप हाई स्कूल में हैं और एक पार्टनर हैं? यदि हां, तो आपके पास कुछ सवाल हो सकते हैं कि स्वस्थ और पूरा करने वाले रिश्ते कैसे हैं यहां हम आपको कुछ जवाब देते हैं।

चरणों

उच्च विद्यालय चरण 1 में जब एक रिश्ते का आनंद लें
1
एक साथ समय व्यतीत करें। यह किसी भी संबंध में एक दायित्व है याद रखें कि जब आप हाई स्कूल में हैं - आपके पास मुफ्त सप्ताहांत है, जैसे छुट्टियां। अपने लाभ के लिए उन्हें इस्तेमाल करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास होमवर्क, पाठ्यक्रम, विद्यालय की गतिविधियों के बाद आदि जैसी चीज़ें हैं, तो आप को देखने के लिए एक जगह छोड़ सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको इसे अपने कैलेंडर पर चिह्नित करना है, तो आपको ऐसा करना होगा। एक रिश्ते में एक साथ होने के नाते अच्छा है। असल में उन्हें रिश्ते काम करने के लिए समय-समय पर एक दूसरे के साथ सामना करना पड़ता है। अगर आप एक साथ स्कूल जाते हैं, तो उस समय के साथ ज़्यादा ज़्यादा मत करो, जब आप एक साथ बिताते हैं।
  • Video: 2013-08-18 (P2of2) A Prayer for All Future Prophets

    उच्च विद्यालय चरण 2 में होने पर रिश्ते का आनंद लें
    2
    समय व्यतीत करें आपको अपने रिश्ते के बाहर एक अलग जीवन की आवश्यकता है आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपकी प्रेमिका / रोवियो आपके कार्यों, परिवार या सामाजिक जीवन में हस्तक्षेप नहीं करेगी। आपको शेष राशि बनाए रखना चाहिए आपके रोमांटिक रिश्ते को आपके सभी ध्यान पर कब्जा नहीं करना चाहिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उस व्यक्ति से स्वतंत्र हो सकते हैं



  • उच्च विद्यालय चरण 3 में जब एक रिश्ते का आनंद लें
    3
    सुरक्षित रहें, दोनों भावनात्मक और शारीरिक रूप से आपका प्रेमी / रोविया आपको कभी भी नहीं मारना चाहिए, आप पर चीख देना, या ऐसा कुछ करना जो आपको चोट पहुंचाए। यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको अपने साथ यौन संबंध रखने के लिए मजबूर होना चाहिए। न तो आपको यह करना चाहिए आपमें से किसी को भी किसी अन्य तरीके से रहस्य या निजी जानकारी नहीं बताई जानी चाहिए, किसी भी तरह से जबरन करना या धमकी देना चाहिए। यदि कोई व्यक्ति आपको (भावनात्मक, शारीरिक रूप से या यौन) को चोट पहुँचा रहा है, तो आपको इसे ऊपर रखना नहीं चाहिए था यह स्वस्थ नहीं है आपके प्रेमी / प्रेमिका को शारीरिक और भावनात्मक रूप से आपकी रक्षा के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    Video: Amazing Coincidences You Won't Believe Happened

    • स्नेह दिखाता है अपने आप को बहुत सारे हग्स, चुंबन, हाथ पकड़ो, आदि दें, लेकिन दूसरे व्यक्ति को दम न दें। आप कह सकते हैं, या अपने कान में कानाफूसी कर सकते हैं, "जब मैं हाथ पकड़ता हूं, तो मैं तुमसे प्यार करता हूँ" स्कूल में, उसे गाल पर या उसके होंठों पर त्वरित चुंबन दें ताकि उसे दिखा सकें कि आप उसे प्यार करते हैं और आप इसे साबित करने के लिए शर्मिंदा नहीं हैं।
    • अपने प्रेमी / रोविया को अपने अस्तित्व का पूरा कारण न लौटें। सुनिश्चित करें कि आप ध्यान दें और कक्षा में ध्यान दें, अपने ग्रेड को रखें, अपना घर का काम करें, और अपने दोस्तों या परिवार के साथ बाहर जाना बंद न करें। अपने लिए कुछ समय भी याद रखना - जहां आप अपने शौक और रुचियों को आराम, नींद और जारी रख सकते हैं
    • जितना भी आप एक साथ बिताते समय कर सकते हैं उतना करो। अगर आप अपने आप को स्कूल में देखते हैं, तो अपने दोस्तों या साथियों के साथ रहने के लिए अपने प्रेमी या प्रेमिका की उपेक्षा न करें।
    • बस मान लें कि आपकी प्रेमिका / रोविओ को जनता में स्नेह दिखाने का आनंद मिलता है, इसलिए सबसे पहले पूछना सबसे अच्छा है। यदि आपके पास इसके खिलाफ कुछ भी नहीं है, तो आप अगली बार एक साथ चलने पर अपना हाथ पकड़ कर अपनी उंगलियों को मोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: Witch's Love - Ep 8 - Eng Sub, PT BR, Sub Esp, Indo, Japanese and others

    • सावधान रहें अगर आप कहते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं यह कुछ बड़ा है और आप इसे कहने से पहले वास्तव में महसूस करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com