ekterya.com

मालकिन कैसे बनें

यदि आप एक प्रेमी या प्रेमी हैं जो एक ऐसे आदमी के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, जिसकी प्रेमिका है, तो आपको खेल के नियमों को जानना होगा। आप रिश्ते की अपेक्षा नहीं कर सकते कि यह क्या है: दोनों के लिए मज़े करना और रिश्ते के बारे में चिंतित नहीं होने का एक तरीका है। जब आप एक प्रेमी के रूप में अपनी स्थिति पर सवाल करना शुरू करते हैं या कुछ और अधिक मांगते हैं, तो सभी मजेदार हो जाएगा। इसलिए यदि आप एक अच्छा प्रेमी बनना चाहते हैं, तो आपको तनाव रोकने और अपने आदमी के साथ एक अच्छा समय सीखना होगा। और अगर आपको पता है कि आप मजा नहीं कर सकते, तो रिश्ते समाप्त होता है।

चरणों

एक किशोरी लड़के के चरण 10 के रूप में तनाव को कम करने वाली छवि शीर्षक 10
1
उसे जगह दे दो पाठ संदेश लिखने या इसके लिए खोज करने के लिए हमेशा सबसे पहले मत बनें उसे सांस लेने के लिए जगह दीजिए वह अब अपनी पत्नी, प्रेमिका, साझेदार नहीं होना चाहता है - पहले से ही उनमें से एक है और आपका काम कुछ अलग होना है। आपको मज़ा करना होगा और आपके स्थान पर आक्रमण नहीं करना चाहिए। आपके पास ऐसा करने का अधिकार है जो आप चाहते हैं। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ और मज़ा है हर पांच मिनट में उसके साथ संवाद करने के बारे में चिंता न करें या वह सोचें कि आप कुछ और चाहते हैं
  • एक लड़की कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    2
    सब कुछ दिलचस्प रखें जब मैं आपको एक पाठ संदेश भेजता हूं, तो बातचीत को दिलचस्प रखें मालकिन की मुख्य जिम्मेदारी हर चीज को मजेदार और रोमांचक रखना है। उन्हें कम जवाब देने या निस्वार्थ काम करने से वह अपने दोस्तों के साथ एक बोर्ड गेम खेलना चाहेगा या अपनी प्रेमिका के साथ लटकाएगा। उसे अजीब कहानियां बताएं, उससे पूछें कि वह कैसा महसूस करता है, उसे आश्चर्य कीजिए जितना चाहें उतना ही आकर्षक रखें जब तक कि यह स्वाभाविक लगता है।
  • इमेज का शीर्षक
    3
    "बात करने के लिए" से बचें इसका मतलब यह है कि आप यह नहीं पूछते हैं कि वे क्या कर रहे हैं या जहां रिश्ते चल रहे हैं। इस तरह की बातचीत आपको दूर ले जाएगी आपको अपनी सीमा को जानना होगा आप उसके प्रेमी हैं, ये सब है। यह सच है कि कुछ प्रेमी दुल्हनों को समाप्त करते हैं, लेकिन यह आप कल्पना कर सकते हैं इससे ज्यादा असाधारण है। यदि आप सभी करते हैं, एक साथ समय व्यतीत करते हैं, तो अपने व्यक्ति को गंभीर बातचीत के साथ डूबने की कोई जरूरत नहीं है। यह आपको उसके साथ बाहर जाने के लिए एक पल लेने की अनुमति देगा।
  • छवि का शीर्षक समलिंगी समलैंगिक किशोर चरण 8
    4
    प्रवाह का पालन करें उसके साथ बहस करने का कोई कारण नहीं होना चाहिए। यह वह जिम्मेदारी है जो दुल्हन के अंतर्गत आता है एक प्रेमी को हमेशा शांत होना चाहिए और इसे कभी भी तनाव नहीं देना चाहिए। मालकिन उसे छुट्टी, उसका आराम, दुल्हन के साथ समस्याओं से उसे तोड़ना है यदि आप जो कुछ एक साथ करते हैं, उनके बारे में बहस करना, आलोचना करना या शिकायत करना शुरू करते हैं, तो वह आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि आपने पहली जगह क्यों शुरू कर दी।
  • इमेज का शीर्षक
    5
    सवाल मत पूछो यह स्पष्ट होना चाहिए। आप उससे नहीं पूछ सकते हैं कि वह कहाँ था, उसने आपको फोन क्यों नहीं किया, वह आपको क्यों नहीं देख सकता है, जिसने फोन पर बात की थी, आदि। यदि आप रिश्ते को जारी रखने की उम्मीद करते हैं तो आप इन प्रकार के प्रश्न पूछ नहीं सकते हैं प्रेमी सवाल नहीं पूछ सकता। आप खुद को इस स्थिति में मिला और यह समझ में नहीं आ रहा है कि जब आप पहले से ही हालात को जानते थे जिसमें आप खुद को मिलते हैं, तो आपको ईर्ष्या हो जाती है या आश्चर्य होता है
  • आर्टिफिशियस यूज ब्वॉयफ़र चरण 14
    6
    छुट्टियों या जन्मदिन अपने आदमी के साथ खर्च करने की कोशिश मत करो यदि वह तुम्हें बहुत प्यार करता है, तो वह आपके साथ इन घटनाओं को अगले दिन या दिन पहले मना सकता है। हालांकि, सामान्य तौर पर, मुझे आप को उपहार या मान्यता देने की उम्मीद नहीं है इन दिनों सहेजे जाते हैं और दुल्हन के साथ खर्च करने के लिए आरक्षित होते हैं। आपको एक नया संदेश, क्रिसमस या जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक पाठ संदेश भेजने के लिए अधिक सुरक्षित हो सकता है - हालांकि, आपको फोन पर उसे फोन नहीं करना चाहिए। वेलेंटाइन डे के लिए, आप यह शर्त लगा सकते हैं कि वह अपनी प्रेमिका के साथ इसे खर्च करेगा।



  • इमेज का शीर्षक, आपका स्टॉपिंग एंड स्टॉपिंग टू स्टेप 3
    7

    Video: अविनाश तिवारी की पत्नी भाग गई माइके.. मालकिन माइके जैही

    उसे पहले आपके साथ संवाद करने दो। वह एक है जिसने एक साहस किया है, इसलिए दुर्भाग्य से उसे कॉल करना पड़ता है। अगर वह आपके साथ संवाद करना चाहता है, तो उसे आपको कॉल करना होगा या आपको एक पाठ संदेश भेजना होगा। यदि आप उसे कॉल करने या उसे पाठ संदेश भेजने की कोशिश करते हैं, तो आप उसे असहज स्थिति में डाल सकते हैं क्योंकि वह अपनी प्रेमिका के साथ हो सकता है। यह आम तौर पर रात में होता है उसे फोन करने या रात में उसे एक पाठ संदेश भेजने का प्रयास न करें, या उसकी प्रेमिका संदेश पढ़ सकती है और चीजें जटिल हो सकती हैं।
  • लुक बोहॉ ठास्क चरण 5 नाम की छवि
    8

    Video: मलकिन मइके जइहीं!! A film by Avinash Tiwari

    हमेशा सबसे अच्छी उपस्थिति है एक प्रेमी होने के नाते, आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए। आप उसकी प्रेमिका नहीं हैं और आपको उसके साथ जूते और स्टेटशर्ट पहनने से बाहर नहीं जाना चाहिए। यदि आप एक आदमी को ढूंढना चाहते हैं तो आप के साथ आराम कर सकते हैं, फिर एक प्रेमी मिल जाए सच्चाई यह है कि यह आदमी आपको उम्मीद करता है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए अगर आप उसके प्रेमी हैं कोई भी नहीं कहा कि यह आसान होगा
  • एक प्रेमपूर्ण वन चरण 8 पर एंटमिट चीटिंग नाम वाली छवि
    9
    उसे विश्वास करो कि वह केवल एक है आप नहीं चाहते हैं कि वह सोचें कि आप एक से ज्यादा डेटिंग कर रहे हैं, भले ही आप करते हों। आप पहले से ही उसके प्रेमी हैं और आप उसे नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप दूसरों को भी देखें। हालांकि, अगर आप दूसरों को देख रहे हैं, तो समस्या क्या है? आपको जो करना चाहते हैं उसे करने का आपको पूरा अधिकार है - उसने आपको सगाई की अंगूठी नहीं दी है, है ना?
  • अपने फेसबुक को साफ रखें मुझे दूसरों के साथ आप की कई तस्वीरें न देखें
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट आपका प्रेमी चरण 24
    10
    प्रेमिका के साथ पागल मत हो ईमानदारी से, अगर आप अपने आप को खुश रखना चाहते हैं, तो उसके बारे में कुछ भी नहीं जानना बेहतर होगा। प्रेमिका के बारे में जानकारी ढूंढने से बचें या उसके बारे में सोचें। जितना अधिक आप दुल्हन के बारे में जानते हैं, वह कैसा दिखती है, वह क्या कर रही है, उसका नाम क्या है, जितना आप अपने आदमी को दूसरे को देखकर परेशान होंगे। आप प्रेमिका के साथ पागल होना शुरू कर सकते हैं, जलन हो रही है, एक शिकारी बनने के लिए और यह सब आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है।
  • यदि आप अपने आदमी से प्रेमिका के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं, या उसके बारे में पूछ रहे हैं, तो वह बातचीत जारी नहीं रखना चाहते हैं।
  • एक सर्वश्रेष्ठ सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ डील शीर्षक छवि 10 कदम
    11
    रिश्ते को खत्म करें यदि आप खुश नहीं हैं। किसी ने नहीं कहा कि मालकिन होने के कारण दुनिया में सबसे आसान बात होगी। यदि आप वास्तव में इस आदमी को पसंद करते हैं तो भी सब ठीक हो जाएगा, हालांकि आप जानते हैं कि वह किसी और के साथ बाहर निकलता है और आप कुछ गंभीर नहीं चाहते हैं हालांकि, इससे पहले कि आप स्थिति से बीमार हो जाएं और कुछ और चाहते हैं, उससे पहले लंबे समय तक प्रेमी बनना मुश्किल हो। यदि आपको परेशान और निराश महसूस हो रहा है, तो आपको इस बात की कोई ज़रूरत नहीं है कि जब आप नहीं हैं, तो समस्या के साथ "आराम से" होने का बहाना करें। यह आसान है: यदि रिश्ते आपके लिए नहीं हैं, तो इसे खत्म करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी प्रेमिका और प्रेमी आपको छोड़ देते हैं, तो चिंता न करें। खेल को ड्राइव और जारी रखें। विभिन्न सोशल पेजों के बावजूद आप कितना मतलब हैं, इसके बावजूद ग्लोट न करें।
    • पुरुष, अगर आप प्रेमी के साथ बच्चे नहीं चाहते हैं, तो आपके पास एक नहीं है।
    • अगर शिकायत गर्भवती होती है तो शिकायत न करें यह मजाक का हिस्सा है, है ना?
    • महिलाओं, यदि आप हरपीज या कुछ अन्य यौन संचारित बीमारी (एसटीडी) प्राप्त नहीं करना चाहते हैं, मालकिन होने के लिए तय नहीं करें जाहिर है, ज्यादातर पुरुष जो प्रेमियों को मानते हैं कि कंडोम मौजूद नहीं हैं

    चेतावनी

    • संलग्न न करें 98% महिलाओं को शौकीन होगा अंत में, आप एक टूटे हुए दिल के साथ समाप्त हो जाएगा। याद रखें कि आप उसकी प्रेमिका नहीं हैं, वह भूमिका पहले से ही व्यस्त है। और जिस व्यक्ति के साथ आप बाहर जाते हैं वह आसानी से आपको छोड़ सकते हैं यदि आप बुरी तरह से कार्य करते हैं। दिन के अंत में, अपने आप से पूछिए: "इस से मुझे क्या लाभ मिलता है?" तुम एक) है कि चाहता है और उसकी प्रेमिका चोरी करने की कोशिश करता है, ख) कि कुछ लाभ रिश्ते से, हो जाता है इस तरह के आर्थिक लाभ, या ग) जो स्थिति के साथ सहमत हैं, क्योंकि आप सभी का कोई विकल्प नहीं है हो सकता है रूपों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com