ekterya.com

उसे आपको याद करने के लिए कैसे करें

कभी-कभी, रिश्तों में हम इतने करीब होते हैं कि चिंगारी बाहर निकलने लगती है लौ को पुनर्जन्म करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आपको याद आती है और याद रखो कि क्या आप अपने साथ प्यार करते हैं। कभी-कभी, रिश्ते आवश्यक रूप से जल्दी ही पारस्परिक रूप से समाप्त होते हैं। आप अपने पूर्व-प्रेमी को याद कर सकते हैं और याद रख सकते हैं कि जब संबंध बहुत अच्छी तरह से चला गया था, तो यह कैसा था। थोड़ी सी जगह बनाएं, संचार कम्युनिकेशन करें और सूक्ष्म सुराग का उपयोग करें जिससे कि आपका लड़का आपको याद दिलाता है और फिर उस जुनून को फिर से ढूंढता है।

चरणों

विधि 1
संचार बंद करो

मेकअप हिम मिस आप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कॉल करना और संदेश भेजना बंद करें यदि आप उसे फोन करते हैं और उसे लगातार पाठ करते हैं, तो उसे लगता है कि वह आपको याद नहीं करेगा। फोन पर दैनिक समय से ब्रेक लें और मुझे आपको कॉल करने या पाठ संदेश भेजने की प्रतीक्षा करें। जब आप कॉल करना और संदेश भेजना बंद करते हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि यह क्यों शुरू करेगा और मुझे आपके बारे में सोचने और आपको याद नहीं होगा।
  • मेकअप हिम मिस टू स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    अपने कॉल्स वापस करने या अपने टेक्स्ट मैसेजेस का जवाब देने से पहले थोड़ी देर प्रतीक्षा करें। जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो हम आम तौर पर उनके फोन कॉलों को वापस करने और उनके टेक्स्ट संदेशों का जवाब देने के लिए अवसर छोड़ देते हैं क्योंकि हम बहुत उत्साहित हैं। यदि आप एक लड़के को याद करने के लिए चाहते हैं, तो आपको अपनी प्रतिक्रिया के लिए इच्छा के उस क्षण को बनाने की आवश्यकता है।
  • जब मैं आपको कॉल करता हूं, तो उत्तर न दें और इसे ध्वनि मेल पर जाने दें। कुछ मिनट प्रतीक्षा करें, फिर कॉल वापस करें, कह रहे हैं कि आप जवाब नहीं दे सकते क्योंकि आप बहुत व्यस्त थे।
  • एक पाठ संदेश प्राप्त करने के बाद, जवाब देने से पहले लगभग 5 से 10 मिनट प्रतीक्षा करें। इससे आपको अपनी प्रतिक्रिया की लालसा शुरू करने के लिए समय मिलेगा और इसके बिना सोचना होगा कि आप इसके बिना क्या कर सकते हैं।
  • मेकअप हिम मिस टू स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर अपनी पोस्ट को सीमित करें यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो आपकी गतिविधियों के साथ अपने सामाजिक नेटवर्क को लगातार अपडेट करता है, तो आप कितना प्रकाशित करते हैं, यह सीमित करने का प्रयास करें। सामाजिक नेटवर्क पर प्रकाशन लोगों के लिए जुड़ा रहने का एक आसान तरीका है और उन्हें कभी भी महसूस नहीं होता कि वे आपको याद करते हैं। जब आप कम प्रकाशित करते हैं, तो आपका बच्चा जानना शुरू करेगा कि आपके जीवन में क्या होता है
  • यह सोशल नेटवर्क पर आपके लड़के के साथ संचार भी सीमित करता है। यदि आप सोशल नेटवर्क का उपयोग आपसे बात करने के लिए करते हैं, जब वे एक साथ नहीं होते हैं, तो थोड़ी देर के लिए संचार के इस फार्म को रोकें। वह आपके बारे में जानना चाहेंगे और उम्मीद है कि वह आपके साथ संपर्क करेंगे, जब वह आपको याद नहीं करेगा।
  • मेकअप हिम मिस टू स्टेप 4 नामक छवि
    4
    पहले वार्तालाप समाप्त करें फ़ोन को लटकाने शुरू करें या उसके सामने संदेश वार्तालाप समाप्त करें, खासकर यदि आप सामान्यतः अलविदा कहने के लिए अंतिम हैं वार्तालाप समाप्त करने वाले पहले होने के नाते आप अधिक चाहते हैं और आप अपने दिमाग में रहेंगे जब तक मैं आपसे फिर से बात नहीं करता। अधिक संचार के लिए यह इच्छा आपको आपसे बात करने की इच्छा के साथ पागल होना शुरू कर देगी।
  • विधि 2
    बारीकियों का उपयोग करें

    मेकअप हस मिस आप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक विशिष्ट इत्र खोजें हर बार जब आप अपने लड़के के निकट होते हैं तो इसका उपयोग करने के लिए एक सूक्ष्म इत्र खोजें आप इस गंध को आपके साथ जोड़ना शुरू करेंगे और यह आपको एक और अर्थ देगा जिसके साथ आप को याद करना होगा। जब आप अपने लड़के के साथ नहीं होते हैं, तो वह आपकी गंध को याद करना शुरू कर देगा और आपकी विशिष्ट इत्र की गंध करने के लिए लंबे समय से होगा
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक उपयोग नहीं करते हैं या आप मजबूत सुगंध को नापसंद कर सकते हैं केवल पर्याप्त उपयोग करें ताकि आप गंध कर सकें जब कोई आपके शरीर के बहुत करीब हो।
    • गंध से इस आशय को बनाने के लिए, आपको हर बार उसी इत्र का उपयोग करना पड़ता है जब आप इसके निकट होते हैं।
    • यह तब भी काम करता है जब आप अपने पूर्व प्रेमी को याद रखना चाहते हैं। यदि आप उसी स्थान पर दिखाई देते हैं जिस तरह से आप उपयोग किए जाने वाले इत्र का उपयोग करते हैं, तो वह तुरन्त उस समय को आपके साथ रखता होगा।
  • मेकअप हस मिस आप चरण 6 का शीर्षक चित्र
    2
    रहो रहस्यमय और आश्चर्यजनक यदि आप एक लड़के को मिलते हैं तो आप पूरी तरह से खुली किताब हैं, तो आप पर कुछ भी आश्चर्य नहीं हो सकता है। इसके बजाय, आपको हर बार जब आप शामिल होने के बारे में अपने बारे में एक दिलचस्प तथ्य कहना चाहिए। यह आपके लड़के को आपके बारे में अधिक सुनना चाहती है और यह जानने की इच्छा है कि वह अगली बार क्या नई बात करेगा। उसके साथ सहज रहें यदि आप आमतौर पर नियुक्तियों के लिए रात्रिभोज में जाते हैं, तो उसे एक दिन में चढ़ने के लिए एक साहसिक कार्य में आमंत्रित करें यह सहजता आपको उत्साहित करेगी और आप सोचेंगे कि आप अगली बार क्या करना चाहते हैं।
  • मेकअप हस मिस आप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी कार में या घर पर चीजें छोड़ें यदि आप अपने घर में या अपने बच्चे की कार में किसी एक चीज़ को छोड़ देते हैं, तो यह आपको लगातार याद दिलाता रहेगा जब वह आपको याद रखता है, तो वह आपके बारे में सोचने लगेगा और आपके साथ होने की याद नहीं करेगा। छोटे निजी आइटम जिन्हें आप को इस सूक्ष्म अनुस्मारक बनाने के लिए दैनिक कार्य की आवश्यकता नहीं होती है
  • एक हेयरब्रश
  • आभूषण
  • मेकअप
  • एक पेन या नोटबुक
  • एक छोटी सी तस्वीर
  • मेकअप हस मिस आप चरण 8 का शीर्षक चित्र
    4
    इसे और अधिक चाहते छोड़ दें हर बार जब आप अपने लड़के के साथ बाहर निकलते हैं, तो आपको उसे हमेशा अधिक छोड़ना चाहिए। अधिक चुंबन, अधिक हँसी, और अधिक मजेदार, अधिक बातचीत, आपको इसे छोड़ना होगा और आप में से अधिक चाहते हैं आप अपना समय लेकर और एक साथ एक साथ बिताए समय के साथ स्पष्ट सीमाएं कर सकते हैं।
  • बातचीत कम करें क्योंकि आपको निश्चित समय पर घर जाना है।
  • रात के अंत में उसे एक चुंबन दे दो, उसे और चुंबन के साथ सपने बनाने के लिए
  • जब आपके व्यक्तिगत कर्फ्यूज की बात आती है तो आत्म-नियंत्रण रखें। आप शायद उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, लेकिन यदि आप उसे योजना बनाते हैं तो उसे छोड़ दें, आप उसे आपके साथ अधिक समय चाहिए।



  • विधि 3
    स्वतंत्र रहें

    मेकअप हस मिस आप स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    1
    दोनों के बीच स्थान बनाएं एक लड़का आपको याद नहीं कर सकता अगर आप हमेशा उसके लिए रहें। मुझे याद करने का एक अच्छा तरीका है कि आप दोनों के बीच स्थान बनायें। यदि आप सप्ताहांत के हर मिनट बिताते हैं, तो उससे दूर रहने के लिए समय निकालना शुरू करो। शुक्रवार की रात अकेले घर पर या अपने लड़के के साथ लटकने के बजाय दोस्तों के साथ खर्च करें सबसे पहले, आप शायद अपना समय अकेले पसंद करेंगे, लेकिन अगर आप इसे नियमित रूप से करना शुरू करते हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि क्या आप अपने हाथों में हैं
  • मेकअप हिम मिस यू 10 स्टेप शीर्षक वाली छवि
    2
    दोस्तों के साथ बाहर जाओ और उन्हें इसके बारे में बताएं। रात की रात के बजाय अपने मित्रों के साथ रात्रि का समय लगाना शुरू करें और फिर अपने लड़के को बताएं कि आपके पास कितना मजेदार था। वह शायद आप के लिए खुश होंगे, लेकिन वह आप के बिना कितना मजेदार हो सकता है, उसके लिए भी थोड़ा ईर्ष्या होगी। यदि आप अपने दोस्तों के साथ कुछ हफ्ते का आनंद लेते हैं, तो आपका लड़का जल्द ही आपके साथ मजाक करने वाला व्यक्ति होने से चूकना शुरू कर देगा।
  • यह एक पूर्व प्रेमी के साथ अच्छी तरह से काम करता है जब एक पूर्व देखता है कि उसके बिना आपको मज़े और जीवन का आनंद मिलता है, तो वह आपकी जिंदगी में होने की याद रखना शुरू कर देगा।
  • मेकअप हस मिस आप स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने मज़ेदार मज़ा को उजागर करने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें फ़ोटो और स्थिति अपडेट पोस्ट करना प्रारंभ करें कि आप अपने आप से कितना मज़ा कर रहे हैं यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है जब आप एक पूर्व याद करने की कोशिश करते हैं। दिखाएं कि आप अपने खुद के जीवन का कितना आनंद लेते हैं और आपका बच्चा आपके साथ बाहर निकलने के लिए भीख मांग रहा है क्योंकि वह आपको इतना याद दिलाता है
  • सोशल नेटवर्क में झूठी बात मत करो, बस उस मजेदार को उजागर करें जो आप दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं और अपने दम पर गतिविधियों में भाग ले रहे हैं।
  • मेकअप हस मिस आप स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बदलाव बनाएं और फिर इसे देखें। अगाजाजेट एक नया केश विन्यास और नए कपड़ों के साथ इस तरह है कि आप देखते हैं और आपको प्रभावशाली लगता है। चतुर हो जाओ और फिर अपने लड़के को कहीं न कहीं जाएं। आप अपनी नई शैली से आश्चर्यचकित रहेंगे और आपको और अधिक देखना चाहते हैं।
  • यदि आप अपने पूर्व प्रेमी को याद रखना चाहते हैं, तो वह आपकी नई शैली से कुछ जगह पर दिखाई देता है जहां आप जानते हैं कि वह होगा। उसकी तरफ से चलो चलना भयानक और विश्वास के रूप में कभी भी। इससे आप अपने साथ रहना चाहेंगे और आप अपने जीवन में आने वाले समय को याद करेंगे।
  • विधि 4
    कोशिश करने के लिए कब?

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको 10 पसंद करता है
    1
    मुझे यह याद दिलाने की कोशिश करो कि आप कितने खास हैं। अगर आप किसी व्यक्ति के साथ इश्कबाज़ करते हैं तो आप अच्छी तरह से तैयार करना पसंद करते हैं, एक सुगंधित सुगंध का उपयोग करें, उसे दिखाएं कि आपके पास एक उत्कृष्ट सामाजिक जीवन है, आदि, आप उसे आपकी रुचि को नोटिस कर सकते हैं और आप दिलचस्प हैं अपने आप को थोड़ा मुश्किल बनाने में कुछ भी गलत नहीं है, जब तक आप उनका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश नहीं करते हैं।
  • रोमांस ए लड़की स्टेप 11 नामक छवि

    Video: How to Memorize Fast and Easily - Ultra Challenge

    2
    एक बार जब आप अधिक के लिए तैयार हों, तो सीधे संचार का उपयोग करें आपको आश्चर्य हो रहा है कि पहले उसे पागल हो सकता था, लेकिन यदि आप अपने पाठ संदेश का जवाब देने के लिए बहुत लंबा इंतजार करते हैं या उसे लगातार नियुक्तियों से बचते हैं, तो वह अंततः ऊब जाएगा। इसके अलावा, यदि आप बिना बिताने के बारे में बहुत समय बिताते हैं, तो आप यह जान सकते हैं कि आपने क्या योजना बनाई है। आपको याद रखने के लिए नए तरीके खोजने के बजाय, उसे बताएं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं।
  • पहचानें अगर आप`re in a Bad Relationship Step 8
    3

    Video: राजस्थान के कुप्रथाएँ रोकने वाले जिले चुटकियो में याद करें | राजस्थान सामान्य ज्ञान | GK Trick

    मुझे हेरफेर के एक रूप के रूप में याद करने से बचें। आपके पूर्व-साथी को याद करना सामान्य है, खासकर अगर यह वह रिश्ता था जो संबंध समाप्त कर चुका था। हालांकि, इसके साथ बहुत जुनूनी बनना संभवत: उल्टा होगा। आप वास्तव में अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना चाहिए, जब वह सोचता है कि आप उसमें पागल हो जाएंगे। प्रेम विराम के बाद, एक ब्रेक ले लो (और उसे एक भी दे दो) और उसे हेरफेर करने की कोशिश मत करो।
  • युक्तियाँ

    • आपके लड़के को लापता होने के लिए थोड़ी देर लग सकती है अगर यह तुरंत काम नहीं करता है, तो आश्चर्य न हो कई बच्चे पहले में अपने खाली समय का आनंद लेंगे और फिर कुछ दिनों बाद आपको याद करना शुरू करेंगे।
    • अपने लड़के को अपने बारे में सोचने के लिए अन्य चरणों के साथ सूक्ष्म छू का उपयोग करें जब आप उसके पास होते हैं, तो उसे बारी बारी से या अपने हाथों को अपने बाल के माध्यम से धीरे से चलाएं, जब आप अलविदा कहते हैं
    • अपने आप को विश्वास करो अपने रिश्ते में थोड़ी सी जगह बनाना या ब्रेक के बाद अपने पूर्व को देखने के लिए आत्मविश्वास से यह व्यक्त करने की आवश्यकता है कि आप स्वतंत्र होने में खुश हैं
    • किसी से बात करें यह एक सबसे अच्छा दोस्त या परिवार के सदस्य हो सकता है, लेकिन इससे कुछ याद किया जा सकता है। फोन को अपने पक्ष में छोड़ दें और छोड़ दें यह केवल किसी और के साथ बात कर रही है और उसके साथ नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके साथ बात करने की ज़रूरत नहीं है। केवल इतना नहीं

    Video: जो लड़की बात भी नहीं करना चाहती उसे कैसे पटाए || How to get the girl who does not want to talk too..

    चेतावनी

    • यदि आप एक पूर्व प्रेमी को याद करने की कोशिश करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि वह अभी भी आपके साथ रहना चाहता है। यह रणनीति सबसे अच्छा काम करती है जब ब्रेक पारस्परिक था। यदि यह एक अप्रिय ब्रेक था, तो बेहतर हो सकता है कि आप खुद के लिए कुछ समय पहले ले जाएं।
    • यदि आप अपने रिश्ते में जगह बनाते हैं और यह आपको याद नहीं करना शुरू कर देता है, तो आपको रिश्ते का मूल्यांकन करने के लिए उससे बात करनी पड़ सकती है। उसके साथ फिर से संवाद करें और पता करें कि जब आपने थोड़ी सी जगह बनाने की कोशिश की तो उसने कैसे महसूस किया।
    • प्रत्येक संबंध अलग होता है और प्रत्येक लड़का अलग होता है। कुछ तरीकों से एक लड़का बहुत परेशान हो सकता है, इसलिए उसकी भावनाओं के प्रति संवेदनशील हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com