ekterya.com

लंबी दूरी के रिश्ते में जुनून कैसे बनाए रखना चाहिए

लंबी दूरी के रिश्तों को जटिल है, लेकिन तकनीक ने उन्हें बनाए रखने में बहुत आसान बना दिया है। आप पाठ संदेश भेज सकते हैं, कॉल कर सकते हैं, तस्वीरें भेज सकते हैं, दूसरे व्यक्ति के साथ हर रोज बातचीत कर सकते हैं। हालांकि, जब आप शारीरिक रूप से एकजुट नहीं होते हैं तो जुनून बनाए रखना मुश्किल हो सकता है। मदद करने के लिए अपने लंबी दूरी की रिश्ते में जुनून रखने पाठ संदेश के माध्यम से छेड़खानी द्वारा यौन तनाव को बनाए रखने और वीडियो चैट के साथ अंतरंगता बनाने के लिए काम करता है। आप को अपने जीवन में अपने साथी को शामिल करने और एक साथ खर्च करने के लिए आरक्षित समय और आभासी नियुक्तियां शामिल करने का भी प्रयास करना चाहिए।

चरणों

विधि 1
यौन तनाव बढ़ाएं

एक लंबे अंतराल संबंध चरण 1 में जुनून रखें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: उड़ीसा के कटक में तारपड़ा गांव में आजादी के 70 साल बाद बिजली पहुंचने से गांव के लोगों में ख़ुशी की लहर

उत्तेजक संदेश भेजें लंबी दूरी के रिश्ते से निपटते समय शारीरिक अंतरंगता की कमी से निपटना मुश्किल हो सकता है। दिन के दौरान flirty संदेश भेजने का प्रयास करें ये संदेश प्रकाश, चंचल और मजेदार हो सकते हैं आप अपने पार्टनर को साज़िश करने के लिए यौन आतंक या सुझावपूर्ण टिप्पणियां भी भेज सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैं तुम्हारा परिधान पहन रहा हूं और यह आपके जैसा खुशबू आ रही है" या "मैं अभी भी अपनी तकिया पर गंध कर सकता हूँ" आप यह भी कह सकते हैं कि "मुझे आपकी तरफ से जागने की याद आ रही है" या "मैं सोचता हूं कि आप इस ठंडे रात में मेरे साथ चले गए"।
  • एक समय चुनें जब आप जानते हैं कि आपका साथी पूरी तरह से पाठ संदेश का आनंद उठा सकता है। उदाहरण के लिए, जब उसे पता चले कि वह एक महत्वपूर्ण मीटिंग में है तो उसे एक झुंझलाना संदेश न भेजें
  • जब आप अपने साथी को बेहतर महसूस करने में मदद करने के लिए बुरे दिन का सामना कर रहे हैं, तो आप उसे एक आक्षेप संदेश भेज सकते हैं
  • आप flirty संदेश को व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ने के लिए फ़ोटो भी जोड़ सकते हैं।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में पैशन रखें शीर्षक शीर्षक वाला छवि
    2
    फोन या वीडियो के माध्यम से सेक्स करें आप अपने लंबे-दूरी के रिश्ते को मसाला कर सकते हैं और सेक्स संदेश भेजकर, या फोन या वीडियो के माध्यम से यौन संबंध रखने से भावुक रात आ सकते हैं। इससे दूरी के बावजूद दोनों ही यौन गतिविधियों को एक साथ करने की अनुमति मिलती है।
  • विभिन्न तरीकों से यौन गतिविधियों में भाग लेने की कोशिश करें। जबकि यौन संदेश आपको दोनों में बाद में एक साथ होने की आशा कर सकते हैं, फ़ोन और वीडियो द्वारा सेक्स आपको दोनों के करीब महसूस कर सकते हैं।
  • इस अधिनियम के दौरान एक दूसरे से बात करें और दोनों के आनंद को बढ़ाने के लिए सेक्स के खिलौने का उपयोग करने पर विचार करें।
  • याद रखें कि जिस व्यक्ति को आप पूरी तरह से भरोसा नहीं करते हैं उसे चित्र या वीडियो न भेजें बस किसी और को तस्वीरें और वीडियो भेजें, जिसे आप जानते हैं, उन्हें किसी और को नहीं दिखाएंगे।
  • एक लंबे अंतराल संबंध में चरण 3 को रखो चित्र शीर्षक
    3
    दूसरे व्यक्ति के बारे में अपनी कल्पनाएं लिखें दोनों के बीच जुनून बनाने का एक तरीका है फंतासियों का आदान-प्रदान। चूंकि वे एक साथ नहीं हैं, इसलिए उन्हें लिखकर और भी अधिक विशेष बनाएं। कुछ सेक्सी विचारों के साथ पाठ संदेश भेजने का प्रयास करें जो आप एक साथ प्रयास करना चाहते हैं। अपनी कल्पनाओं को एक पत्र में यथासंभव अधिक विस्तार में लिखने के लिए कुछ समय लें।
  • रचनात्मक रहें और दोनों की एक कहानी का आविष्कार करें
  • उन चीज़ों को शामिल करें, जिन्हें आप फ़ोन या वीडियो के माध्यम से कर सकते हैं जबकि अलग हो सकते हैं। यह कल्पनाओं को अधिक तत्काल और संतोषजनक बना सकता है
  • एक लंबे अंतराल संबंध में चरण 4 को रखो चित्र शीर्षक
    4
    अपने साथी के घर के आसपास सेक्सी नोट्स छोड़ें जब आप यात्रा करते हैं, तो अपने घर के बाहर जाने से पहले कुछ सेक्सी और फ्लिडी नोट्स को छिपाने के लिए कुछ समय दें। उन जगहों पर रखो जहां आप उन्हें ढूंढ सकते हैं, लेकिन तुरंत नहीं। यह आपके साथी को कुछ चुलबुला, रोमांटिक या सेक्सी के साथ आश्चर्यचकित करने का तरीका है।
  • आप पुस्तकों, दराजों में, तकिए के नीचे, बाथरूम में, अलमारियाँ में या किसी अन्य जगह में नोट्स रख सकते हैं जो आपका साथी देख सकता है।
  • अगर आपका साथी आपके घर किसी और के साथ साझा करता है, तो उन जगहों पर नोट्स डाल देना सुनिश्चित करें जो केवल वह देखेंगे।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में पैशन रखें शीर्षक शीर्षक छवि
    5
    जब वे एक-दूसरे को देखते हैं तो वे क्या करेंगे, इस बारे में बात करें वे एक दूसरे को देखने के क्षणों की आशंका अपने रिश्ते में जुनून पैदा कर सकते हैं। एक-दूसरे को याद करने पर ध्यान देने के बजाय, ध्यान दें कि आप एक-दूसरे के साथ क्या करना चाहते हैं, लेकिन रोमांटिक और यौन रूप से। यह आपकी अगली यात्रा के लिए थोड़ा उत्तेजना जोड़ सकता है
  • यह रिश्ते में कुछ यौन तनाव पैदा कर सकता है। उन चीजों के बारे में बात करें जिनसे आप एक साथ करने की योजना बनाते हैं, नए विचारों का आप प्रयास करना चाहते हैं और आप अन्य व्यक्ति के बारे में सबसे अधिक याद करते हैं।
  • विधि 2
    एक साथ समय व्यतीत करें

    एक लंबे अंतराल संबंध में चरण 6 रखें
    1
    वीडियो कॉल्स को प्राथमिकता दें बहुत से लोग संचार के प्राथमिक स्रोत के रूप में पाठ संदेश का उपयोग करते हैं हालांकि, यह आपके रिश्ते में जुनून और अंतरंगता को मजबूत रखने का तरीका नहीं है। वीडियो से मिलने और चैट के लिए कुछ हफ्ते चुनें।
    • वीडियो कॉल आपको अपना चेहरा देखने की अनुमति देगा, जो महत्वपूर्ण है जब यह जुनून को बनाए रखने के लिए आता है।
    • इस दौरान, वे स्पष्ट रूप से और तत्काल बातचीत कर सकते हैं, जो पाठ संदेशों के माध्यम से नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, वीडियो चैट आपको दूसरे व्यक्ति के चेहरे का भाव देखने की अनुमति देगा, जो फोन पर बात करते समय संभव नहीं है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में पैशन रखें शीर्षक शीर्षक वाला छवि

    Video: यह जो हसीनों के बाल होते हैं लड़कों को फसाने के जाल होते हैं WhatsApp स्टेटस शायरी

    2



    एक फिल्म की तारीख है लंबी दूरी के संबंधों में नियुक्ति करने में सक्षम होना मुश्किल हो सकता है। मदद करने के लिए, एक फिल्म की तारीख एक साथ करें। अपनी पसंदीदा फिल्म या जिसे आपने पहले नहीं देखा है उसे चुनें सोफे पर कर्ल लगाओ और फिल्म को एक साथ देखें।
  • वे फोन पर बात करते हैं, पाठ संदेश भेज सकते हैं या वीडियो के साथ बातचीत कर सकते हैं। वे फिल्म को रोक सकते हैं और उस पर टिप्पणी कर सकते हैं या इसके साथ विचारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • एक समय का चयन करना सुनिश्चित करें जब आपके पास फिल्म देखने का समय होता है और कोई भी आपको बीच में नहीं आता है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में जुनून को रखें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    3
    योजना साप्ताहिक भोजन एक साथ। सिर्फ इसलिए कि वे एक दूसरे से दूर हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे जो काम करते हैं वे आमतौर पर नहीं करते हैं। प्रौद्योगिकी उन्हें लगभग कुछ भी करने की अनुमति देता है जो वे सामान्य रूप से अलग करते थे। वीडियो के साथ चैट करें, एक ही समय में कुछ पकाना और फिर खाने के लिए बैठो
  • वे एक ही प्रकार के रेस्तरां में भी जा सकते हैं और एक साथ खा सकते हैं, जब वे पकड़ लेते हैं।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में जुनून रखें शीर्षक 9
    4
    आश्चर्यजनक रूप से एक दूसरे पर जाएँ ऐसा होने की संभावना है कि आप संभवतः खुद को देखने के लिए इतने सारे दौरे का पहले से ही निर्धारित कर चुके हैं सहज और रोमांटिक कुछ होने के लिए आश्चर्यजनक यात्रा करने पर विचार करें एक बार जब आप जानते हैं कि आपके साथी को कुछ भी करने के लिए तनावपूर्ण नहीं होगा दौरा अनुसूची।
  • आप अकसर पूछ सकते हैं कि आपका सप्ताह यह कैसे सुनिश्चित करने जा रहा है कि आपके पास बैठकों, बड़ी परियोजनाओं या अन्य प्रतिबद्धताओं के साथ हस्तक्षेप नहीं हो सकता।
  • अपने साथी को कुछ दिन पहले आश्चर्यचकित करने के बारे में बताएं हालांकि यह आश्चर्यचकित रहने में मदद करता है, यह आपको कुछ व्यवस्था करने के लिए समय भी देगा।
  • विधि 3
    अपने जीवन में अपने साथी को शामिल करें

    एक लंबी दूरी की रिश्ते में जुनून को रखें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 10
    1
    जब आप छोड़ दें तो अपने साथी को पाठ संदेश भेजें यह बाहर छोड़ दिया महसूस करता है, तो अपने साथी को कहीं और, एक जीवन है कि हिस्सा नहीं हो सकता रहने वाले आसान है। आप और आपके साथी के मित्र और अनुभव होंगे जो दूसरे व्यक्ति का हिस्सा नहीं हो सकते। तो वे शामिल है और जुड़ा महसूस कर सकते हैं, संदेश और फ़ोटो रात भर envíense तो वे जानते हैं कि वे सोचते हैं और महसूस लगभग रूप में यदि वे उसी स्थान पर थे कर सकते हैं।
    • यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप Instagram, Snapchat या अन्य सामाजिक नेटवर्क पर फ़ोटो पोस्ट करते हैं यदि आपके पास अपने सोशल नेटवर्क अपडेट करने का समय है, तो आपके पास अपने पार्टनर को एक टेक्स्ट मैसेज भेजने का समय है।
    • एक विशेष तस्वीर है कि आप सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट नहीं किया है और "मैं तुम्हें याद आती है" या प्रकार का संदेश भी शामिल भेजें "काश तुम यहाँ मेरे साथ थे!"।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में पैशन रखें शीर्षक शीर्षक वाला छवि 11
    2
    अपने साथी को अपनी योजनाओं के बारे में जानकारी दें यदि आप उन्हें नहीं बताते हैं तो आपका साथी नहीं जानता कि आप क्या कर रहे हैं अपने साथी को अपने जीवन में रहने में मदद करने के लिए, उसे बताएं कि आप कहां जा रहे हैं और आप किसके साथ हैं। इससे आपके बीच अंतरंगता और जुनून को बनाए रखने में सहायता मिलती है क्योंकि आप दोनों अपने जीवन में एक-दूसरे को शामिल करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, आप एक संदेश भेज सकते हैं, "मैं अपने दोस्तों के साथ वास्तव में शांत बार में जा रहा हूं एक बैंड प्रस्तुत किया जाएगा कि मुझे पता है कि आप प्यार करेंगे! हम अगली बार जब आप जाते हैं तो हम साथ मिलेंगे। " आप बाद में अपने साथी को फोन करके उसे अपनी रात के बारे में बता सकते हैं
  • इसे अपने साथी के देखने के लिए एक तरीका के रूप में न देखें यह सिर्फ एक दूसरे के साथ अपने जीवन को बांटने के बारे में है, जैसे ही वे एक ही क्षेत्र में रहते थे। यह एक दूसरे के जीवन में शामिल रहने का एक तरीका है
  • एक लंबे अंतराल संबंध में चरण 12 रखें
    3
    उसे अपने दिन के बारे में पूछिए बस अपने दिन के बारे में पाठ संदेश भेजने की आदत में आना आसान हो सकता है और आपके साथी को ऐसा करने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है अपने जीवन के बारे में प्रश्न पूछकर जुनून बनाए रखने में मदद करें, अपने नए अनुभवों में रुचि रखें और जिन चीजों के माध्यम से आप जा रहे हैं याद रखें।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं लिखें "आप काम पर कैसे कर रहे हो?" या फिर "आप अभी भी अपने फ्लैट पसंद है?" या फिर आप भी कह सकते हैं "मुझे याद है आप काम पर किसी के साथ एक संघर्ष था। यह कैसा चल रहा है? "या" क्या आप कुछ हफ्ते पहले उल्लेख किए गए नए भारतीय रेस्तरां में गए हैं? "
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में पैशन रखें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 13
    4
    अपने साथी के साथ दैनिक संपर्क करें अपने साथी के साथ संपर्क बनाए रखना महत्वपूर्ण है यदि आप लंबी दूरी के रिश्ते में हैं, तो आपको हर दिन एक संदेश भेजना चाहिए या कॉल करना चाहिए, भले ही वह हैलो कहें और दोनों के दिन के बारे में बात करें। इससे उन्हें करीब और जुड़ा हुआ महसूस करने में मदद मिलेगी।
  • कुछ दिनों में आप पाठ संदेश भेज सकते हैं, अन्य में आप कॉल कर सकते हैं। इसी तरह, वे वीडियो के साथ सप्ताह में कुछ बार चैट कर सकते हैं
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में पैशन रखें शीर्षक शीर्षक वाला छवि 14
    5
    एक-दूसरे को ईमेल भेजें हस्तलिखित प्रेम पत्र और संकुल अपने रिश्ते में जीवित जुनून रखने का एक अच्छा तरीका है। एक हस्तलिखित प्रेम पत्र एक अंतरंग और रोमांटिक इशारा है जो आपके साथी को विशेष महसूस कर सकता है। आपके द्वारा केवल आपके साथी के लिए चुना गया व्यवहार पूरा हो गया पैकेज भी दूरी के बावजूद आपको महसूस कर सकता है।
  • आप अपने अक्षरों के साथ फोटो या चित्र शामिल कर सकते हैं। आप अपने पसंदीदा कुकीज़ या केक सेंकना कर सकते हैं, और विशेष उपहार खरीद सकते हैं जो आप जानते हैं कि आपको पसंद आएगा।
  • आप सेक्सी या शरारती उपहार भी भेज सकते हैं, जैसे "मुझे तस्वीरें भेजें" या "अगली बार हम एक साथ होते हैं"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com