ekterya.com

अपने प्रेमी को आपके लिए पागल बनाने के लिए कैसे करें

चाहे आप एक नए रिश्ते में हों या अपने पास लंबे समय तक साथी हो, सभी लड़कियां अपने प्रेमी को चौकस रहना चाहती हैं और उनसे आकर्षित करती हैं। जैसा कि आपके प्रेमी के विकास और परिवर्तन के साथ, यह सामान्य है कि वे एक दूसरे के लिए कमजोर लगने वाले जुनून को कम करते हैं या अन्य तरीकों से व्यक्त किए जाते हैं। यह बहुत संभावना है कि आप उसे पसंद करें या यहां तक ​​कि वह आपसे प्यार करता है - लेकिन हमेशा के लिए उसे आप के लिए पागल हो जाना संभव है आप को वांछित साथी बनने की कोशिश में लगने वाले जुनून को प्रोत्साहित करने की कोशिश करनी चाहिए।

चरणों

भाग 1
अपने प्रेमी को इच्छा महसूस करें

कम्प्लिट ए गाइ चरण 14
1
उसे प्रशंसा। अपने प्रेमी की सराहना करते हुए उसे सराहना और प्यार करने में मदद करने का एक महत्वपूर्ण तरीका है। उसे चापलूसी करके, आप उसे दिखाएंगे कि आप उसे स्वीकार करते हैं और आप जिस चीज की बात करते हैं और जो करता है उसे पसंद करते हैं। अपनी महान उपलब्धियों के लिए अपने प्रेमी को चापलूसी करना महत्वपूर्ण है, लेकिन जब भी वह छोटी चीजें करता है, तो आपको उसे चापलूसी करने का भी प्रयास करना चाहिए। उदाहरण के लिए:
  • "यह एक अद्भुत चुंबन था!"
  • "आप बहुत सेक्सी और मर्दाना देखो घास घास वहाँ से बाहर।"
  • "आप आज के खेल में बहुत अच्छे थे। आपको यह देखने के लिए बहुत रोमांचक है। "
  • इमेज शीर्षक से नेत्र संपर्क करें चरण 11
    2
    अपने आप को देखो नेत्र संपर्क किसी के प्रति आपकी स्वीकृति दिखाने का एक बहुत ही अच्छा असाधारण तरीका है जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ नज़र से संपर्क करने की अधिक संभावना रखते हैं अपने प्रेमी को दिखाएं कि आप उसे स्वीकार करते हैं और आप उसे अपनी आँखों में घूरते हुए प्यार करते हैं। यदि वह आपके जैसा ही लगता है, तो आपका नज़र इसी के अनुरूप होगा।
  • इमेज का शीर्षक, चुंबन पैसनूनली चरण 8
    3
    जुनून के साथ उसे चूमो चुंबन उन तरीकों में से एक है जिसमें आप अपने भागीदारों का मूल्यांकन कर सकते हैं, इसलिए चुंबन कैसे जानना बहुत महत्वपूर्ण है चुंबन आपके प्रेमी की आकर्षण और आपके साथ अपने कनेक्शन की भावनाओं को भी सुधार सकता है। चुंबन कैसे जानने के लिए, निम्नलिखित बातों को ध्यान में रखने की कोशिश करें:
  • अपने मुंह से चुम्बन शुरू करना ठीक है और अगर वातावरण सही है तो उसे अधिक भावुक चुंबन पर चले जाएं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके दांत साफ हैं और किसी को चुंबन करने से पहले आपका सांस ताजा है
  • जब आप चुंबन कर रहे हों उस पर ध्यान दो और कुछ नहीं। विचलित होने के कारण आप चुंबन बहुत निराशाजनक हो सकते हैं
  • अपनी गर्दन या गर्दन की पीठ को छूने की कोशिश करें, या जब आप इसे चूमते हैं तो अपना हाथ लहराएंगे। यह अतिरिक्त संपर्क चुंबन को बेहतर बनाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है
  • अचरट ऑवर ब्वॉयफॉर्म स्टेप 18 नामक छवि
    4
    उसे आश्चर्य सहजता के एक बिट के रूप में जुनून को प्रज्वलित करने या पुनरारंभ करने में कुछ और नहीं है। यह सामान्य दिनचर्या को तोड़ने में मदद कर सकता है और आपको दिखाता है कि आप उसके बारे में पागल हैं, जो उसे आपके लिए पागल बना सकते हैं चुलबुला हो और हर समय उपस्थित रहें। इस तरह, जब वह आपके पास है तो वह हमेशा उत्साहित होगा। कुछ सहज विचार जो आप पर विचार कर सकते हैं निम्नलिखित हैं:
  • अगर आपकी कार बारिश में टूट जाती है, तो बैठकर मरम्मत की प्रतीक्षा न करें। कार से निकल जाओ और सड़क के किनारे पर उसके साथ नृत्य करें
  • यदि आप आम तौर पर घर पर अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम खेलते हैं, तो उन्हें टिकट के साथ टिकटों के साथ आश्चर्यचकित करें या उन्हें एक रेस्तरां में ले जाएं जिसमें गेम देखने के लिए एक बड़ा टीवी है।
  • एक सेक्सी बदलाव अहंकार को मानें और नियुक्ति के दौरान चरित्र में रहें।
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 1
    5
    उसे प्रोत्साहित करें अपने प्रेमी की इच्छा को प्रज्वलित करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है कि वह अपने बारे में अच्छा महसूस करने में मदद करे। उसे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करें जैसा कि आप किसी मित्र के साथ करेंगे। सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप उसके लिए हैं और आप उसे समर्थन करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रेमी नौकरी की साक्षात्कार के बारे में चिंतित है, तो आप उसे कुछ कहकर खुश कर सकते हैं "आप महान होंगे वे आपको साक्षात्कार के लिए नहीं बुलाएंगे यदि उन्हें नहीं लगता कि आप नौकरी के लिए एक अच्छा विकल्प हैं"।
  • भाग 2
    एक वांछनीय दंपति बनें

    इमेज का शीर्षक: लड़कियों के चारों ओर अधिक आत्मविश्वास बनो
    1
    अपना आत्मविश्वास दिखाएं ट्रस्ट अधिकांश लोगों के लिए एक सेक्सी गुणवत्ता है, इसलिए जब आप अपने प्रेमी के साथ हों तो बहुत आत्मविश्वास से मुक्त रहें। आप अपनी उपलब्धियों को साझा करने और अपनी ताकत को पहचानने जैसी चीजें करके अपने आत्मविश्वास का प्रदर्शन कर सकते हैं।
    • ध्यान रखें कि कुछ लोगों को आत्मविश्वास थोड़ा सा लगता है। यदि आपके प्रेमी को थोड़ा विश्वास है, तो आप को पेश करने के लिए उसकी इच्छा नहीं बढ़ सकती है।
  • गेट ए गाइ टू आइज़ व्हाईट टू टॉक टू फॉर टु स्टेप 16
    2



    आपके बारे में बात करें अपने बारे में बातें बताते हुए आपको अपने प्रेमी के प्रति भावनाओं को तेज करने में मदद मिलेगी। अपने बारे में सब कुछ बताएं, जिसमें आपकी रुचियां और आपके लक्ष्य शामिल हैं। आप अपने परिवार के बारे में भी बात कर सकते हैं हालांकि, आपको सावधान रहना चाहिए कि बहुत जल्दी ही प्रकट न करें। अपने जीवन के कुछ पहलुओं को ध्यान में रखते हुए, आपके लक्ष्यों और अपनी भावनाओं को गुप्त संबंध में रहस्य जोड़ सकते हैं, जो आपकी रुचि को बढ़ा सकते हैं।
  • छवि बताएं कि वह अगर आपको पसंद करता है तो चरण 02
    3
    अपने प्रेमी को आकर्षित करने वाली चीजों पर ध्यान दें आपका प्रेमी कुछ विशिष्ट चीज़ों के लिए आकर्षित हो सकता है, इसलिए ध्यान देने की कोशिश करें जब वह आपको बताए कि आप सेक्सी दिखते हैं शायद आप अधोवस्त्र पसंद करते हैं या शायद आपको लगता है कि व्यायाम करने के बाद आप बहुत सेक्सी दिखते हैं कुछ चीजें जो मदद कर सकती हैं निम्नलिखित हैं:
  • आंख मेकअप पहनें यह दिखाया गया है कि आंख मेकअप महिलाओं को कुछ पुरुषों के लिए और अधिक आकर्षक लग रहा है। अपने प्रेमी के चारों ओर जब eyeliner या छाया का उपयोग करें, और काजल का प्रयोग करें
  • बिना सुगंध वाले उत्पादों का उपयोग करें या शरीर में थोड़ा सुगंधित। यह महत्वपूर्ण है कि आपका प्रेमी आपके प्राकृतिक गंध को गंध कर सकता है यह गंध आपको आकर्षण की मजबूत भावनाओं का अनुभव करने में मदद कर सकता है। डिओडोरेंट्स और अनसैन्टेड बाथ उत्पादों का उपयोग करने की कोशिश करें ताकि आपके प्रेमी आपकी प्राकृतिक सुगंध को गंध कर सकें।
  • कुछ समय में हर बार लाल कपड़े पहनें। एक अध्ययन में पाया गया कि पुरुष किसी भी अन्य रंग की तुलना में रंग लाल रंग की ओर आकर्षित होते हैं। अपने प्रेमी के साथ डेट पर पहनने के लिए एक ड्रेस या लाल स्वेटर खरीदें और देखें कि क्या होता है
  • Video: भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में कैसे पागल करे , लड़की इग्नोर करे तो क्या करे ? 3 Tips For Boys

    आपका प्रेमी या प्रेमिका चरण 4 के साथ एक महान दिन है शीर्षक वाला चित्र
    4
    आप एक साथ मजेदार और खुशहाल खर्च करने का समय बनाएं सेक्सी और वांछनीय होने के अलावा, अपने प्रेमी को बनाने के लिए एक और अच्छा तरीका आपके लिए एक मजेदार और प्यारा व्यक्ति बनना है। आपको उसे अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं। इसके अलावा, उसे दिखाते हुए कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो एक अच्छा समय देने के लिए तैयार हैं एक अच्छा प्रलोभन है किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। ध्यान रखें कि एक अच्छा समय रखने के कई तरीके हैं। कुछ विचारों में निम्न शामिल हैं:
  • टहलने के लिए जाओ और अंतिम चरण तक उसके साथ दौड़ बनाएं। एक प्रतिस्पर्धात्मक स्थिति के माध्यम से हंसते हुए आप को एकजुट करेंगे और आप इसे चाहते हैं।
  • अपने और उसके दोस्तों के साथ खेल खेल देखने के लिए बाहर निकलें, और खेल के अपने ज्ञान के साथ उन्हें प्रभावित करें।
  • आपको यह दिखाने के लिए सच्चाई या चुनौती का एक गेम चलाएं कि आप पागल और मजेदार हो सकते हैं
  • भाग 3
    अपनी इच्छा बढ़ाएं

    इमेज का शीर्षक, अपने प्रेमी के आसपास आराम से रहें चरण 14
    1
    करीब रहें यह दिखाया गया है कि निकटता भावनाओं को बढ़ाती है जो लोगों को एक-दूसरे के लिए होती है दूसरे शब्दों में, जितना अधिक आप किसी को देखते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप उस व्यक्ति को पसंद करें। इस रणनीति को आपके लिए काम करने के लिए, आप कक्षा के रास्ते में अपने प्रेमी के लॉकर के माध्यम से जाने की कोशिश कर सकते हैं, एक नियमित अध्ययन सत्र सुझा सकते हैं या अधिक बार इसे देखने के तरीकों को देख सकते हैं
  • Video: अपने प्यार में करे पागल किसी को भी इस छोटे से वशीकरण मन्त्र से Call Now 9115937153

    एकमात्र और खुश चरण 2 बनो चित्र
    2
    अपने प्रेमी के निजी स्थान का सम्मान करें और आनंद लें अपने प्रेमी को आप के लिए पागल बनाने का एक अच्छा तरीका यह सुनिश्चित करना है कि आप उसे हर समय आपके साथ रहना छोड़ने का अवसर दें। प्रारंभिक जुनून में से कुछ जब वे एक दूसरे के साथ सहज महसूस करना शुरू करते हैं आपको याद करने की कोशिश करनी चाहिए, बल्कि यह भी जानना चाहिए कि यह आपकी खुशी का एकमात्र स्रोत नहीं है।
  • एक रात एक सप्ताह में अपने दोस्तों के साथ समय बिताने की योजना बनाएं और उन्हें लड़कों की रात के लिए प्रोत्साहित करें।
  • चीयर अप आपका प्रेमी चरण 22
    3
    यह आपके आंदोलनों को दर्शाता है किसी के आंदोलनों को दर्शाते हुए आप के लिए आकर्षण की उनकी भावनाओं को बढ़ा सकते हैं। इस रणनीति को आपके लिए काम करने के लिए, समय-समय पर अपनी शारीरिक स्थिति की नकल करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रेमी अपनी सीट पर बैठता है और अपने दाहिने हाथ पर निर्भर करता है, तो कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें और ऐसा करें सुनिश्चित करें कि आप अपने दाहिने हाथ पर निर्भर रहें ताकि यह दिखा सके कि आप उसे प्रतिबिंबित करते हैं
  • इस रणनीति के साथ सूक्ष्म होने की कोशिश करें रिफ्लेक्स आम तौर पर बिना देखे लोगों के होता है कि वे यह कर रहे हैं और यह बहुत स्पष्ट होने से बचने के लिए महत्वपूर्ण है या यह अजीब लग सकता है
  • इमेज शीर्षक से कंस चरण 4
    4
    अपने आप को मुश्किल बनाओ यहां तक ​​कि अगर वे पहले से ही डेटिंग कर रहे हैं, तो आप इसे अपने लिए कठिन बनाकर अपने साथी की इच्छा को बढ़ा सकते हैं। आपके प्रेमी के साथ यह मुश्किल बनाने के कुछ तरीके निम्न शामिल हैं:
  • एक गैर-तत्काल टेक्स्ट का जवाब देने के लिए 15 मिनट तक प्रतीक्षा करें या समय-समय पर कॉल का जवाब न दें-
  • अगर वह आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है और आपके पास पहले से ही योजनाएं हैं तो उसे बदलने के लिए कहें-
  • थोड़ी देर में उसे एक बार चुम्बन लेने से मना कर दिया
  • Video: बनाये किसी को भी अपने प्रेम में पागल 15 के यंत्र से| Kisi Ke Bhi Dil Me Muhabbat Paida Karne Ka Upay

    युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप से प्रामाणिक और सच्चे रहें यदि आप अपने व्यक्तित्व को जब आप अपने प्रेमी के साथ रखते हैं, तो शायद वह सबसे अधिक संगत व्यक्ति नहीं है। जब कोई स्वयं अपने आप के बारे में पागल हो जाए, तो उसे ढूंढने का प्रयास करें
    • बस एक तरह से कार्य करें कि आपको सहज महसूस हो। आप अपने प्रेमी के लिए या किसी के साथ ऐसा करने के लिए किसी भी तरह से बाध्य नहीं हैं, जो आपको सहज महसूस नहीं करता है, जिसके लिए आप तैयार नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com