ekterya.com

कैसे एक औरत के साथ प्यार में गिरने के लिए

बड़ा सवाल! कैसे प्यार में एक औरत गिरने के लिए? हम इस बात के लिए कोई जादू फार्मूला है कि वहाँ इस बात से सहमत है, लेकिन यह भी समझते हैं वहाँ कुछ बुनियादी कदम है कि हर आदमी औरत जो उसके पैरों पर नींद गिरावट खो बनाने के लिए ले जा सकते हैं कर रहे हैं कि। एक महिला को प्यार में गिरने के लिए आपको समझना चाहिए कि वे एक आदमी में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं। सभी महिलाएँ अलग हैं और प्रत्येक व्यक्ति विपरीत लिंग के विभिन्न पहलुओं के लिए आकर्षित होता है, लेकिन एक ऐसे व्यक्ति में कुछ खास लक्षण होते हैं जो हमेशा अच्छी तरह से देखे जाते हैं। नीचे दी गई युक्तियों पर ध्यान दें, इन विचारों में से कुछ का उपयोग करके आप लगभग निश्चित रूप से उस स्त्री के साथ प्यार में आ जाएंगे जिसे आप रुचि रखते हैं

चरणों

भाग 1
आप पर फोकस

इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 1
1
अपने गुणों को पहचानें और उन्हें उजागर करना सीखें। अपने सबसे अच्छे पहलुओं को दिखाएं और गुणों में आप उस स्त्री का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं जिसे आप प्यार में गिरना चाहते हैं। अपने आप को दिखाएं कि आप वास्तव में कैसे हैं, लेकिन अपनी ताकत पर बल देना
  • अहंकार के साथ इसे भ्रमित मत करो। किसी को एक अभिमानी व्यक्ति पसंद नहीं है यह विश्वास करने के लिए विश्वास और सुरक्षा के लिए बहुत अलग है कि आप सबसे दिलचस्प, अच्छे दिखते, धनी आदि हैं।
  • जैसे ही आपके पास अपनी ताकत है, आप भी अपनी कमजोरियां भी हैं जब कोई बाहर आ जाता है, तो इसके बारे में एक मजाक बनाएं और दिखाएं कि आपके पास हँसने का स्वभाव है, महिलाओं को यह बहुत आकर्षक लगता है। फिर भी, अपने दोष या कमजोरी के बारे में लंबे समय तक बात न करें, एक मजाक बनाएं और दूसरे विषय पर आगे बढ़ें।
  • भ्रमित मत करो "अपने गुणों को उजागर करें" आप के बारे में हर समय बात करने के साथ एक पुरुष जो किसी पुरुष में दिखता है, वह यह है कि वह उसकी बात सुनता है, इसलिए बातचीत करने के वक्त, उसे सबसे अधिक बोलने वाला व्यक्ति होना चाहिए। जब मैं पहले से ही प्यार में हूँ, तो मैं आपकी बात सुनने के लिए और अधिक इच्छुक हूं।
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव टू चरण 2

    Video: हर औरत पति से छुपाती है ये ५ चौकादेने वाले राज | 5 Secrets of Women

    2
    अपने आप के रूप में दिखाओ यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे दिखाएं कि आप उसके लिए कितना अच्छा हो सकते हैं, लेकिन उसे कुछ न दिखाएं कि आप नहीं हैं। मनोभावों या भावनाओं को आप कभी नहीं जो आप नहीं हैं, उसके साथ प्यार में गिरने के लिए प्रेरित करते हैं, और जब आप जानना शुरू करते हैं कि आपका प्यार खो जाएगा
  • जैसा कि हमने पहले कहा था: आप अपनी इच्छा के खिलाफ कोई भी बदलाव करते हैं और प्यार में पड़ने का एकमात्र इरादा रखते हैं, जल्द ही या बाद में आपको पछतावा होगा अगर आपको लगता है कि आपको न केवल अपनी लड़की के लिए ड्रेसिंग का तरीका बदलना चाहिए, लेकिन क्योंकि आप सोचते हैं कि टेनिस, जीन्स और टी-शर्ट को अलग करने का समय है, तो यह दृढ़ विश्वास के साथ करें कि यह एक ऐसा बदलाव है जो आपके जीवन में कुछ लाभ का प्रतिनिधित्व कर सकता है (अपने पेशेवर कैरियर में आगे बढ़ने के लिए) अपने सपने की लड़की को पाने से परे अगर किसी कारण से रिश्ते खत्म होते हैं, तो आप दर्पण में देखेंगे और आप खुद से पूछेंगे, मैंने ड्रेसिंग के तरीके को क्यों बदल दिया, अगर वह मुझे पसंद करता है, तो मुझे आराम महसूस होता है? यह सब कुछ पर लागू होता है: अपने आहार, राजनीतिक और धार्मिक विश्वास, दोस्ती, संगीत स्वाद, जिस तरह से आप अपने बाल कंघी, अपने शौक आदि
  • यह महान सलाह है: राजनीति या धर्म के बारे में बात मत करो वे भारी विषय हैं जो मजबूत तर्कों में समाप्त हो सकते हैं और इसलिए विजय की संभावनाओं के साथ। उन विषयों को बाद में या बेहतर के लिए छोड़ दें, उन्हें पूरी तरह से बचें हर किसी को लगता है कि वे जो भी चाहते हैं उसमें सोचने और विश्वास करने का अधिकार है। अगर वे ऐसे मुद्दे हैं जिनके पास आपके पास बहुत मजबूत स्थितियां हैं और मानते हैं कि विचारों की संगतता के लिए आवश्यक है, आगे बढ़ो, लेकिन हमने आपको चेतावनी दी।
  • Video: नामर्द आदमी की औरत अपनी प्यास कैसे बुझती है || डॉ और मरीज का रिश्ता | Top Viral Video 2017

    गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 4 नामक छवि
    3
    अच्छा हो और अच्छा मूड रखें हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव होता है, लेकिन जब आप किसी औरत के साथ प्यार में गिरते हैं, तो आपको खुद को सबसे अच्छा लगा देना चाहिए और इसमें आपकी हास्य की भावना, आपकी मुस्कान, अपनी मिठास और इसे जीतने की आपकी क्षमता शामिल है।
  • यह मुख्य गुणों में से एक है जिसे एक महिला एक आदमी के लिए दिखती है: जो उसे हंसी बनाती है आपको इसे पाने के लिए एक जोकर नहीं होना पड़ता है, आपको ज्यादातर समय अच्छा व्यवहार करना होगा और सही समय पर चुटकुले करना सीखना होगा। जीवन सिर्फ एक है और आप इसे सबसे बड़ी खुशी के साथ जीना है, सकारात्मक दृष्टिकोण रखें।
  • क्रूर या घृणित मजाक न करें ज्यादातर महिलाएं इन स्थितियों के प्रति संवेदनशील हैं और सार्वजनिक रूप से एक भौतिक या कमी burp के साथ किसी मजाक बनाने के लिए अजीब नहीं है। मनुष्य और महिला के हास्य की भावना आम तौर पर बहुत अलग है। आप व्यवहार करते हैं जब आप एक औरत के साथ कर रहे हैं और उसे एक चतुर और चालाक तरह से हंसी, अशिष्ट और उद्दंड चुटकुले का सहारा के बिना करने के लिए सीखना चाहिए।
  • भाग 2
    उस पर ध्यान केंद्रित करें

    गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल फॉर यूज़ चरण 6
    1
    कुछ महिलाएं अधिक मर्दाना पुरुषों को पसंद करती हैं, जो बहुत सुरक्षा दिखाते हैं, जबकि दूसरों के लिए संवेदनशीलता और एक विशिष्ट रोमांटिकतावाद वह सबसे आकर्षक है।
    • समय जानने के लिए उसे पता है और पता है वह किस तरह की लड़की है और वह क्या तलाश रही है। संचार एक शक के बिना है कि एक औरत प्यार में पड़ने के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलू है।
    • यदि कुछ बातचीतओं के बाद भी आपको संदेह है, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपके पुराने प्रेमी क्या थे। उन्होंने जो किया, उनके हितों या शौक क्या थे, उन्होंने जो अध्ययन किया, वे क्या काम करते थे ... इससे आपको यह पता चल जाएगा कि उन्हें क्या आकर्षित किया गया है। पूछने के लिए बिना पूछने की कोशिश करें याद रखें, आप को यह नहीं बदला जाना चाहिए कि आप केवल किसके साथ प्यार करते हैं, यदि आप इसे जल्दी या बाद में करते हैं, तो आपको अफसोस होगा, लेकिन अगर आपको लगता है कि आपके पास `पूर्व` में से किसी के साथ समानता है और आप अपने पक्ष में खेल सकते हैं, तो इसका इस्तेमाल करें!
    • उनसे पूछो, जो उनके पसंदीदा अभिनेता हैं, उनके पसंदीदा गायक हैं और उनके पिता के साथ उनका रिश्ता कैसा है। बेशक, आपको यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि आप इसे इस क्रम में और एक ही बातचीत में नहीं करते क्योंकि यह बहुत ही अजीब लगता है, बस इन सवालों के पूछने के लिए बातचीत में कुछ क्षण मिलें। आप अपने उत्तरों से बहुत कुछ सीखेंगे। उनके बारे में बात करते समय अपने शरीर की भाषा और अभिव्यक्तियों पर बारीकी से देखो, यह सब आपको आकर्षक विचारों के बारे में आपको बताएगा कि आप क्या आकर्षक हैं
    • यह महसूस करने के बावजूद कि आप पुरुषों की तुलना में अधिक पुरुष हैं, या इसके विपरीत, आप इन गुणों के बीच एक संतुलन प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं जो आपके लिए काम करता है और अपने प्रेम में पड़ने के अपने उद्देश्य के लिए भी। जैसा कि प्रत्येक महिला अलग है, इस कार्य को आपको केवल समय के रूप में समझना होगा।
  • गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    2
    उसे विशेष अनुभव करें उन चीज़ों में रुचि दिखाएं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, सावधान रहें, उपहार करें और महत्वपूर्ण तिथियाँ याद रखें। ये कारक हैं जो आपको दिखाएंगे कि आप परवाह है और आपको पता है कि यह कैसे व्यवहार करेगा।
  • महिलाओं की सराहना करते हैं कि वे उन्हें विवरण के साथ भर देते हैं। एक साधारण इशारा महंगे उपहारों से अधिक मूल्यवान है जब भी आप उसे देख लें, चॉकलेट की तरह, उसके लिए कुछ करने की कोशिश करें यह आपको दिखाता है कि आप इसे ध्यान में रखते हैं और जब आप एक साथ नहीं थे, तब आपको याद आया।
  • सज्जन रहें सभी महिलाओं की तरह, जो अपनी कार के दरवाजे खोलता है, अगर उन्हें ठंड लगती है तो उन्हें अपनी जैकेट उधार देता है, उन्हें रेस्तरां में पहले ऑर्डर करने की सुविधा मिलती है, और उन सभी छोटे विवरणों का विवरण देता है जो कुछ लोगों को लगता है कि शैली से बाहर हो गया। यदि आप ऐसा करते हैं तो कोई भी आपके बारे में बुरी तरह से नहीं सोचेंगे। बेशक, यह सब एक `अधिनियम` मत बनाओ इसे स्वाभाविक रूप से बाहर आना होगा न केवल आपकी पसंद की महिला के साथ बल्कि सभी महिलाओं के साथ इन शिष्टाचार को अपनाना
  • उनके स्वाद और निर्णयों का सम्मान करें जब वे फिल्मों में जाते हैं या खाते हैं, तब कभी उनके विकल्पों का मजाक नहीं बनें। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप कठोर हो जायेंगे और न ही बुरा लग रहा है, तो अचानक आप के साथ बाहर जाने के लिए या एक नियुक्ति के अंत में चुंबन नहीं करना चाहते नहीं चाहता है है। उसके साथ अच्छा व्यवहार करने और उसे खाने का तथ्य यह है कि आप कुछ भी करने के लिए पात्र नहीं हैं। इसके अलावा, याद रखिए, लड़कियों ने सबकुछ टिप्पणी की! आप कम समय में साथ दुर्व्यवहार तो अपने सभी दोस्तों को पता है तुम एक मूर्ख कर रहे हैं। दूसरी तरफ, यदि आप इस तथ्य के बावजूद दासी और सम्मान रखते हैं कि वह आपके साथ संबंध नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो वह अपने दोस्तों के साथ चर्चा करेगी और वे आपको ऐसे व्यक्ति के रूप में देखेंगे जो प्रौढ़ और सार्थक है आपको कभी नहीं पता होगा कि वह कहां है और कौन उसकी अगली प्रेमिका होगी।



  • भाग 3
    रिश्ते बनाना शुरू करें

    इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 9
    1
    स्थापना (या रखो, यदि आप पहले से ही जानते हैं) दोनों के लिए आम बातों को संबोधित करते हुए संवाद, हमेशा इसके लिए अधिक भावुक दृष्टिकोण प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है। जितनी चीजें आप साझा कर सकते हैं उतना करीब आपको महसूस होगा।
    • जैसा कि पहले कहा गया है, उसे अपनी पहली बातचीत में अधिक बात करनी चाहिए, लेकिन आप उन चीजों के बारे में बात करके बातचीत करना चाहेंगे जो उसे खुश कर दें। आपको हमेशा सकारात्मक विचारों और भावनाओं से संबंधित होना चाहिए उसे अपने सपनों, उसकी स्वाद, उसकी आकांक्षाएं, उसके सबसे अच्छे दोस्त आदि के बारे में पूछें। जब आप देखते हैं कि आप कुछ के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो विषय को जल्द से जल्द बदल दें, जब तक कि आप अपने आप को न छोडना चाहते हों बुरी यादें लाने वाले मुद्दों के बारे में बात करने के लिए समय होगा, आपको पहले सकारात्मक संबंध बनाना होगा ताकि वे फिर से मिलें, उनकी पिछली बैठक की अच्छी यादें हों और अपने साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 15
    2
    धीरज रखो, यह बहुत महत्वपूर्ण है एक महिला के साथ प्रेम संबंध शुरू करने की कोशिश करते हुए, यह दिखाते हुए कि आप जल्दी में हैं क्योंकि चीजें आगे बढ़ती हैं, आपकी आंखों के सामने केवल आपकी छवि को नुकसान पहुंचेगी।
  • उपर्युक्त सभी की तरह, धैर्य रखने का मतलब यह नहीं है कि आपको 6 महीने इंतजार करना होगा ताकि उन्हें अपने इरादों को जान सकें। पहली चीज जिसे आप से बचाना चाहते हैं, वह है जो कि के रूप में जाना जाता है "दोस्त ज़ोन"। इसका अर्थ यह है कि जब आप इसे दर्ज करते हैं "क्षेत्र", जिसमें वह आपको अपने मित्र के रूप में देखता है और एक संभव प्रेमी के रूप में नहीं, उसे छोड़ना बहुत कठिन होगा मुझे लगता है कि हर कोई इस स्थिति में रहा है, इसलिए आपको यह समझना चाहिए कि इसके बारे में क्या है आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह है कि मैं आपको अपने दोस्त के रूप में देखूं।
  • एक बार फिर, प्रत्येक लड़की और प्रत्येक स्थिति अलग है। यदि आप उसे आमंत्रित करते हैं और वह कहती है, कुछ देर प्रतीक्षा करें, उसके साथ आराम से वातावरण में पलटें बांटना, जहां वह दबाव महसूस नहीं करता और फिर कोशिश करें। अनैतिक आमंत्रण रखने की कोशिश करें, बहुत चिंतित न देखें उसे बताओ कि आपके पास एक नए बार के उद्घाटन के लिए कुछ टिकट हैं और शुक्रवार की रात को एक फिल्म के लिए आपको कुछ टिकट मिलेंगे या नहीं।
  • अपने समय को आराम से और आपके साथ सुरक्षित महसूस करने के लिए, चाहे वह अभी छोड़ना शुरू कर दें, जैसे कि वह कोई है जिसे आप पहले से जानते हैं और चाहते हैं कि रिश्ते को बढ़ाना।
  • जब एक महिला प्रेम में पड़ती है, तो उसे आमतौर पर दीर्घकालिक भावनाएं होती हैं। यही कारण है कि आपको अपना समय लेना चाहिए और जल्दी नहीं। यह सब प्रतिक्रिया पर निर्भर करता है कि जिस महिला को आप में रुचि रखते हैं जो चीजें जीवन में वास्तव में सार्थक हैं, उनका समय लगता है, हमेशा याद रखना
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 1 9
    3
    करीब रहो, लेकिन इतना नहीं रहस्य को बनाए रखना हमेशा अच्छा होता है, जिससे आपको याद आती है और यह महसूस करने के लिए कि आपको इसकी आवश्यकता है। यदि आप लगातार उसके साथ हैं, तो उसे अपनी निजी जगह ले जायें, आप ऊब सकते हैं और उससे दूर रह सकते हैं।
  • हम जानते हैं कि लड़की आपको पागल करता है, लेकिन, अपने अच्छे के लिए, उसे उसकी जगह दें उसे 8 बजे फोन न करें यह पता लगाने के लिए कि आप कैसे सो गए, अपनी पहली तारीख के दिन उसे विश्लेषण करने के लिए समय की आवश्यकता है कि आपके बीच में जो रात पहले हो, या किसी भी समय आप एक साथ नहीं हैं। मुझे आपको याद करने के लिए समय छोड़ना होगा और अपनी खुद की इच्छा से आपको ढूंढना होगा।
  • उन गतिविधियों को रोकना न करें जो आपने पहले ही योजना बनाई थी या आपको अपने दोस्तों या परिवार के साथ देखने के लिए बस उसे देखने के लिए देखने के लिए यदि आप शुक्रवार को उसके साथ बाहर गए और कहा कि आप उसे अपने दोस्तों के साथ शनिवार को देखने जा रहे हैं, लेकिन उसने आपको फोन किया और पूछा कि क्या आप कुछ करना चाहते हैं, उसे बताएं कि आप इसे पसंद करेंगे लेकिन दुर्भाग्य से आप अपने दोस्तों पर बुरा नहीं लग सकते हैं। आपको सबसे ज्यादा करना चाहिए उसे आपको और आपके दोस्तों के साथ जाने के लिए आमंत्रित करना, उसे बाद में या अगले दिन मिलने के लिए कहो। आपको हर बार जब वह कहती है, उसके बाद आपको चलाने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको अपने संभावित रिश्ते से अलग होना चाहिए। यदि आप अपने सभी समय और प्रयास को समर्पित करते हैं, और रिश्ते को कुछ दिन समाप्त होता है, तो आपको एक बड़ा शून्य और अफसोस होगा कि आपका परिवार, दोस्तों और कुछ समय पहले ही छोड़ दिया हो। जीवन कई अलग-अलग लोगों और गतिविधियों से बना है, इसे मत भूलना। क्या आपको लगता है कि यदि आप उसे कुछ करने के लिए कहते हैं तो वह अपने दोस्तों को देखना बंद कर देगी?
  • Video: औरत ने जन्म दिया कुत्ते के पिल्ले को | hindi news

    इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 16
    4
    उसके साथ कुछ गतिविधि करो दिन में कुछ समय साझा करें, जहां वे एक साथ कुछ करते हैं लेकिन किसी भावनात्मक को शामिल नहीं करते हैं, जैसे कि एक खेल का अभ्यास करना, एक कार्यक्रम का अध्ययन करना या आयोजन करना। यह आपको एक अलग तरीके से जानने में मदद करेगा, जहां आप अपने व्यक्तित्व के अन्य पहलुओं को दिखा सकते हैं।
  • ये रिक्त स्थान आपको एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखने के लिए महत्वपूर्ण हैं जो समर्थित हो सकते हैं यदि किसी दिन आपको आपकी सहायता की आवश्यकता हो। दोबारा, अतिरंजना या सब कुछ के लिए हां नहीं कहो, यह धीरे-धीरे आप पर ले जाएगा "दोस्त ज़ोन" जिनमें से हमने पहले बात की थी आप चाहते हैं कि वह तुम्हारे साथ प्यार में पड़ जाए, न कि आप उसे क्रैक बनें।
  • युक्तियाँ

    • धैर्य, अगर कुछ होने वाला है, तो यह सही समय पर आएगा।
    • अपने आप को रहो आपको केवल तभी बदलना होगा यदि आपको लगता है कि यह आपके लिए सबसे अच्छा है, किसी और को खुश करने के लिए नहीं। ऐसे कुछ छोटे व्यवहार हैं जिन्हें आप किसी को खुश करने के लिए शायद बदल सकते हैं, लेकिन अपने व्यक्तित्व की बड़ी विशेषताओं को बदल नहीं सकते हैं। आपके साथी को अपने दोषों और अपने गुणों से आपको प्यार करना चाहिए।
    • लड़कियों के प्रति सम्मान करें, यदि आप उसे अपमानित करते हैं तो आप कभी भी किसी औरत के साथ प्यार में नहीं पड़ेंगे।
    • अच्छा रवैया और हास्य की अच्छी भावना रखें, कोई भी ऊब और कड़वा किसी के साथ रहना चाहता है।

    चेतावनी

    • आप को ध्यान में रखना चाहिए कि हालांकि आप सुंदर और अच्छे हैं, हमेशा कुछ महिलाएं होंगी जिनके साथ आप प्यार नहीं कर सकते, केवल इसलिए कि "आप उनका प्रकार नहीं हैं" उन मामलों में, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि आपके लिए प्यार की भावना पैदा करने की कोशिश कभी नहीं आएगी, अन्यथा आप मिट्टी में रेंगने को खत्म करेंगे ...
    • एक और मुद्दा यह है कि आप को ध्यान में रखना चाहिए उन्हें जीतने का सच्चाई है हां और केवल अगर वह अकेली है और पुष्टि की है यह एक लापरवाह कृत्य है जो जीतने का बहाना है जो पहले से ही एक भागीदार है, और अगर यह एक ईर्ष्यापूर्ण और स्वभाविक व्यक्ति है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com