ekterya.com

पुरुषों को खेलें जाने वाले गेम को कैसे समझें

आप एक अच्छे इंसान जानते हैं और चीजें बहुत अच्छी तरह से चल रही हैं। आप उसे अपना फोन नंबर देते हैं और आप एक सप्ताह में उसे फिर से नहीं सुनाते। फिर किसी भी वास्तविक कारण के बिना अंतिम क्षण में योजनाओं को रद्द करें। वह आपको और उसके दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए कहता है और आप फुटबॉल देखने वाले न्यडिस्ट बार में समाप्त होते हैं। अपने पाठ संदेशों का जवाब देना बंद करें और जब आप ऐसा करने का वादा करते हैं तो कॉल न करें। पुरुष सभी प्रकार के खेल खेलते हैं, और यह आलेख उन्हें समझने में आपकी सहायता करेगा।

चरणों

Video: ताश की जबरदस्त TRICK - तीन आखिरी पत्ते!!! - Amazing Magic Card Trick

चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं`re Not Interested Romantically in a Nice Way Step 10
1

Video: Gunde Jaari Gallanthayyinde Telugu Full Movie || Nitin || Nithya Menen || Vijay Kumar Konda

पुरुष और महिलाएं पूरी तरह से अलग जीव हैं वे सोचते हैं, अलग-अलग खाने और बोलें। एक बार जब आप यह समझते हैं, तो चीजें आपके लिए बहुत आसान होगी वे जो कहते हैं या करते हैं, बहुत अधिक विश्लेषण करने की कोशिश मत करो। आमतौर पर यह जटिल नहीं है
  • छवि को रोकें चित्रा 11 को रोकें
    2
    अक्सर, लोग आपको परीक्षण के लिए देखेंगे कि आप चीजों को कैसे संभाल लेंगे। यदि आप शांत, शांत और शांत रहेंगे, तो आप जीतेंगे। यदि आप एक भावनात्मक बवंडर बन जाते हैं, तो वह जीत जाएगा और उसके बाद अपने सभी दोस्तों से कहेंगे कि आप मनोवैज्ञानिक हैं उसे आश्चर्य करें और उसे दिखाएं कि आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर सकते हैं। ज्यादातर महिलाएं ऐसा नहीं कर सकती हैं, और यदि आप दरवाजों पर चिल्लाने या दस्तक नहीं करते हैं, तो वह बहुत अधिक सम्मान करेगा। यदि यह आपको ऐसी स्थिति में डालता है जो आपको असहज महसूस करता है, तो स्पष्टीकरण के लिए पूछें।
  • एक प्लेबैक प्लेअर स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    पुरुषों को थोड़ी सी धक्का देना चाहिए, फिर थोड़ा सा रिलीज़ करना। जब आप इसे स्वीकार करते हैं, तो चीजें आपके लिए बहुत आसान होगी शुरुआत में, वह सब कुछ अपने हिस्से में रखेगा - वह आपके लिए दरवाजे खुलेंगे, रात के खाने के लिए भुगतान करें और आपको फिल्म चुनने दें। फिर यह उबाऊ हो जाएगा और आप दिनचर्या बदलना चाहते हैं, इसलिए प्रतिक्रिया पाने के लिए आप तुरंत जवाब नहीं देंगे। यदि आप अपने आप को बदलते हैं और इसे ध्यान देने की ओर ध्यान देते हैं, तो आप अपने दृष्टिकोण को प्रोत्साहित कर रहे हैं। वही करो हमेशा उपलब्ध न हों अपनी जिंदगी करो और किसी भी व्यक्ति से परे एक दिलचस्प व्यक्ति रहो।
  • इमेज शीर्षक एक अच्छा पत्नी चरण 13
    4
    बोलने से पहले सोचो पुरुष यह मानना ​​पसंद करते हैं कि वे तार्किक हैं और महिलाओं को भावनात्मक है हालांकि यह सच हो सकता है, यह हमेशा मामला नहीं है यदि आप स्वयं का ध्यान अपने सामने नहीं ले पा रहे हैं तो आप किसी का ख्याल नहीं रख सकते। एक आदमी के लिए अपना जीवन कभी भी हार न दें पुरुषों की नंबर एक शिकायत यह है कि महिलाओं ने अपनी पूरी ज़िंदगी पुरुषों के चारों ओर घूमती है। उस महिला को मत बनो शौक रहें, अपने दोस्तों के साथ बाहर चलो, पकाना, जो भी आपको खुश करता है और व्यस्त रखो। यदि आप एक आदमी को विशेष रूप से मिलते हैं, तो अपने लिए कुछ समय बनाओ। यह वही है जो पुरुष करते हैं वे अपने जीवन जीते हैं और अगर वे एक महिला को जानते हैं जैसे वे अपने जीवन में एक जगह बनाते हैं।
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन द बॉय स्टेप 06 नामक छवि
    5
    कभी-कभी एक इंसान आपको दूसरी महिला को दिखेगा जिससे आपको ईर्ष्या हो सके। आमतौर पर वह ऐसा नहीं करता क्योंकि वह आपको प्यार नहीं करता, लेकिन क्योंकि वह प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहता है। यदि आपके पास विशिष्ट महिला प्रतिक्रिया है तो आप जाल में गिर रहे हैं। यदि आप इसे दूसरी महिला को देख रहे हैं, तो जागरूक रहें और विषय को बदल दें। चर्चा "यह वास्तव में सुंदर है" और इस घटना को भूल जाओ वह नहीं जानता कि क्या करना है



  • एक सुंदर पति का पहला शीर्षक वाला चित्र 01
    6
    सामान्य तौर पर, पुरुष सीधे होते हैं वे कहते हैं कि वे क्या सोचते हैं और सोचते हैं कि वे क्या कहते हैं। यदि आप इसे एक महिला के रूप में करते हैं, तो संचार खुलेगा और बिल्कुल अलग स्तर तक पहुंच जाएगा। चीजों को आकर्षित न करें या उसे अपने दिमाग को पढ़ने की उम्मीद न करें - अगर आप कुछ चाहते हैं, तो इसके लिए पूछें। यदि आप कुछ के बारे में परेशान हो जाते हैं, तो उन्हें समझाएं, उनके साथ इसके बारे में बात करें और आगे बढ़ें चेहरे को लटकने और गुस्से का काम करने में कुछ भी मदद नहीं करता है और वह नहीं जानता कि उसने क्या कुछ भी गलत नहीं किया है।
  • छवियों का खेल शीर्षक से खेलना खेलना चरण 07
    7
    एक आदमी आप से बच जाएगा क्योंकि वह बहुत चिंतित या बेताब नहीं दिखाना चाहता है यह अपने पाठ संदेश को तुरंत जवाब नहीं होगा, क्योंकि वह आपको पता आप आप से अलग एक जीवन है चाहता है। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास उसके अलावा एक जीवन भी हो। आप जो देखते हैं उसकी नकल करें नहीं हमेशा तुरंत अपने कॉल का जवाब है, और वह तुम बाहर पूछता है कि आप पहले से ही दोस्तों के साथ योजना है और, नहीं parapets! प्रभावशाली, मुझे पता है, लेकिन ज्यादातर महिलाओं को एक तरफ जो कुछ भी आप एक आदमी वह ऐसा नहीं करेंगे, जबकि द्वारा कर रहे हैं डाल दिया जाएगा, यह तार्किक उसकी मूल योजना का पालन करें और एक बाद अपॉइंटमेंट तय करेगा।
  • गेम मेनस स्टेफ 08 गेम के बारे में जानें
    8
    यदि वह हमेशा देर से आती है, या नहीं आती है, तो उससे पूछें कि वह आपके साथ एक ग्राहक के साथ एक ही विचार करेगा। यह एक काम की स्थिति के बराबर है जो तार्किक है तो उसे जाने दें और विषय बदल दें। महिलाओं को एक ही विषय के बारे में अंतहीन बात करने की प्रवृत्ति है, जो बहुत परेशान है। यदि वह एक नियुक्ति को फिर से रद्द करने के लिए वापस आता है, तो अन्य योजनाएं बनाएं और उनके साथ रहें
  • Video: स्पाइडरमैन कार्टून - बच्चों के लिए स्पाइडरमैन कार्टून गेम

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आपको पहला कदम 01 चूमो
    9
    पुरुष चुनौतियों से प्यार करते हैं वे वे नहीं हो सकता है क्या, क्यों इतना आप पहली बार में प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत की कोशिश करना चाहते हैं और एक बार वे कोई सफल होने के लंबे समय तक प्रोत्साहन। आपको उसे उस प्रोत्साहन देना चाहिए अगर आप दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं या कागजी कार्रवाई कर रहे हैं, तो अच्छी तरह पोशाक और मेकअप करें कभी अपने आप को गड़बड़ नहीं होने दें मुझे आपको हमेशा की अद्भुत महिला के रूप में देखते रहें। उसे लगता है कि वह आपको खो सकता है, इसलिए वह हमेशा आपको रखने की कोशिश करता है
  • युक्तियाँ

    • आप आमतौर पर मेकअप नहीं पहनते हैं, यह केवल impresionarlo- नहीं तो अपनी शैली के लिए उपयोग कर, आप को अपनाने नहीं है शुरू नहीं है।
    • खिलाड़ी या गेम से नफरत न करें नियमों को जानें और आप जीतेंगे!
    • जब कोई ऐसा व्यक्ति करता है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तब तक प्रतिक्रिया न करें जब तक आप उसके कार्यों के पीछे तर्क नहीं पाते। तर्कसंगत और शांत रहें, एक उत्तर तैयार करने में कुछ समय दें।
    • लोगों के बारे में सोचें कि चीजों पर क्या प्रतिक्रिया होती है। फिर जिस तरह से आपने बुरी स्थिति पर प्रतिक्रिया दी है उसके बारे में सोचें। क्या आप अंतर देखते हैं?
    • मजबूत और स्वतंत्र रहें अधिकांश पुरुषों के लिए वे महिलाओं को जो जानते हैं कि वे उन्हें बिना रह सकते हैं, जिसका मतलब है कि वे महिलाओं को जो न तो एक रक्षक है और न ही पैसे की एक प्रेमी की तलाश नहीं करते हैं करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • किसी आश्रित या जरूरतमंद महिला की तरह काम न करें इसे बहुत अधिक कॉल करना या देखना यह है कि मां क्या करती हैं
    • खुद को बहुत दूर नहीं दिखाओ थोड़ी दिलचस्पी दिखाएं और फिर से रिटायर हो जाएं, इससे उसे और अधिक के लिए वापस आ जाएगा। यह वही है जो पुरुष करते हैं
    • पुरुषों पर हमला न करें या चीजों की तरह मत कहो "सभी लोग लेट्स हैं"। वह रिश्ते का मूल्यांकन करने के लिए आपके दृष्टिकोण का उपयोग करेंगे। आप एक ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं रहना चाहेंगे जो नफरत करता है महिलाओं को, है ना?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com