ekterya.com

अगर आपने पहले ही खारिज कर दिया है तो लड़की को कैसे आमंत्रित करें

यदि आप वास्तव में किसी को पसंद करते हैं लेकिन उन्हें अस्वीकार कर दिया है, तो यह रिश्ते की तलाश जारी रखने के लिए निराश हो सकता है। हालांकि, कभी-कभी इसमें समय और परिचितता भी होती है और आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह भी आप में रुचि लेना शुरू कर सकते हैं। तत्काल हार न दें, अपने आप को थोड़ा समय दें और फिर उस विशेष व्यक्ति को दूसरी बार आमंत्रित करने के लिए साहस इकट्ठा करें।

चरणों

भाग 1
पता है कि आप कहां खड़े हैं

छवि शीर्षक शीर्षक अस्वीकार किया जा रहा है चरण 8
1
निर्धारित करें कि लड़की ने आपको अस्वीकार क्यों किया यह मुश्किल है क्योंकि वे तथापि हताश या बहुत घायल लग रहे करने के लिए, यदि व्यक्ति आप की तरह क्यों वे आप के साथ बाहर जाने के लिए नहीं करना चाहते हैं यदि आपको अच्छा उत्तर नहीं दे करता है नहीं करना चाहती हो सकता है, यह उससे मिलने के लिए अच्छा हो सकता है और व्यवस्था कुछ पाने के लिए कुछ सवाल पूछना वह क्या सोचता है उसके बारे में विचार
  • अगर वह बहुत खुले तौर पर ऐसा इसलिए है क्योंकि "मैं इस कारण से आप में कोई दिलचस्पी नहीं है" या क्योंकि आप के साथ बाहर जाने के लिए नहीं करना चाहता था ने कहा, "मैं कुछ मुश्किल के माध्यम से जा रहा हूँ और रोमांटिक दिनांक होने के तनाव की जरूरत नहीं है," तो आप और अधिक स्पष्टीकरण के लिए पूछ में जलन पैदा करने की जरूरत नहीं।
  • लोगों को अक्सर आश्चर्यचकित करके ले जाया जाता है जब उन्हें जाने के लिए आमंत्रित किया जाता है और इसलिए एक ही समय में जवाब खोजने में समय लगता है कि यह एक पूर्ण सत्य नहीं हो सकता है चुपचाप वह व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं और पूछें कि क्या आपको एक कॉफी रखने के लिए परेशानी होती है (नहीं कि वह एक तारीख थी) क्योंकि आप उससे कुछ चीजों के बारे में बात करना चाहते हैं। तब जब वे एक साथ होते हैं, तो उससे पूछें कि क्या एक खास कारण था कि वह आपके साथ बाहर जाने के लिए क्यों नहीं चाहते थे या यदि आपका दृष्टिकोण उसे निराश करता है फिर उसे फिर से आमंत्रित न करें - इसके विपरीत, आपको एक राय देने और समझने के लिए धन्यवाद।
  • छवि का शीर्षक, जिसे अस्वीकार किया जा रहा है चरण 2



    2

    Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

    अपने वर्तमान संबंधों के बारे में सोचो कभी-कभी यह रिश्तों का सार होता है जो अस्वीकृति का कारण बनता है। क्या आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को आमंत्रित कर रहे हैं और वह चिंता करती है कि इससे संबंध टूट जाता है? क्या हाल में ऐसे संघर्ष हुए हैं जिनके कारण आप को आपसे उलझन या परेशान महसूस करना पड़ा? रिश्ते के बारे में सोचने के लिए उपयोगी हो सकता है कि क्या यह उस कारण का हिस्सा था जिसके कारण आपने इसे खारिज कर दिया था।
  • अगर किसी उसे बाहर से पूछा एक बार आप एक पार्टी या एक रात बाहर में मिले थे, यह अनिवार्य रूप से हालांकि तिवारी पर लागू नहीं होता, अगर एक अच्छा दोस्त के लिए बाहर आमंत्रित, तो आप अपने रिश्ते या संभव बर्बाद करने के लिए चाहते हो सकता है कि उनके जीवन में कुछ और है जो इसे कुछ नया होने से रोकता है इस बिंदु पर यह भी संभव है कि वह सिर्फ आप की ओर आकर्षित महसूस नहीं करता है, इससे पहले कि आप उसे फिर से बाहर पूछ सकते हैं जो इस मामले में बस समय और धैर्य लेता है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्सी चरण 6
    3
    अपने दृष्टिकोण का विश्लेषण करें क्या आपको ऐसे किसी व्यक्ति को आमंत्रित किया गया जो आपको अपमानजनक तरीके से जाने के लिए नहीं जानता था? क्या आप सुरक्षित या बहुत परेशान महसूस करते समय आते हैं? क्या आप अपने दोस्त को आश्चर्यचकित करके ले गए और पता नहीं कैसे जवाब दिया? यदि आप अन्य लोगों को बाहर बुलाते हैं, तो उन तरीकों के बारे में सोचें जो सफल थे और जो लोग नहीं थे और इस बारे में सोचते हैं कि आपने जिस व्यक्ति को पसंद किया उसे आपने पाया।
  • Video: PODŁOGA TO LAWA piżama party u Barbie i duch???!!!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com