ekterya.com

कैसे अपने पड़ोसी के उच्छृंखल कुत्ते से निपटने के लिए

आप सोने की कोशिश करें या हो सकता है कि आप अपने साथी के साथ आराम करना चाहते हैं, हालांकि, आप अपने पड़ोसी के कुत्ते को भौंकने से रोक नहीं सकते हैं ... आप क्या कर सकते हैं?

चरणों

छवि एक नेबर के साथ डील शीर्षक`s Barking Dog Step 1
1
कुछ कपड़े डालें (एक पसीना और एक कोट पर्याप्त होगा) बाहर जाने के लिए, कुत्ते के मालिक का पता ढूंढें और इसे नीचे लिखें। रात में अपने दरवाजे पर दस्तक न करें क्योंकि इसके खराब परिणाम हो सकते हैं। इसके बजाय, वापस बिस्तर पर जाएं, किसी प्रकार के श्वेत शोर को सुनें या इयरप्लग पर डालें। जितना संभव हो उतना आराम करो
  • यदि आप सो नहीं सकते हैं, तो स्वामी को एक पत्र लिखें (जिसे आप भेज सकते हैं या नहीं)। आप यह भी देख सकते हैं कि कितनी बार कुत्ते की छाल होती है और यह कितनी बार करता है। इस जानकारी को अपने रिकॉर्ड में रखें
  • छवि एक नेबर के साथ डील शीर्षक`s Barking Dog Step 2
    2
    सुबह में परेशानी के बारे में मालिक से बात करने पर विचार करें।
  • एक विकल्प एक पत्र छोड़ना है। इस पर टकराव से बचने का यह सबसे अच्छा तरीका है, जब आप उसे अपनी परेशानी को जानते हैं। सकारात्मक भाषा का प्रयोग करें (उसे दोष न दें) और अपनी असंतोष व्यक्त करने के लिए नरम शब्दों का उपयोग करें। यदि आपके पास एक है और अपनी रजिस्ट्री में एक प्रति रखने के लिए अपना नाम प्रयोग करें, तो आपको बाद में कोई शिकायत दर्ज करनी होगी।
  • इसके अलावा दिन के दौरान अपने दरवाजे पर दस्तक देने पर विचार करें। जोर से, शांति और क्षमता के अपने स्तर पर निर्भर करता है, उससे बात करने की कोशिश करो। यदि आप मैत्रीपूर्ण हैं और यह एक संभावित मित्र या सहयोगी पर विचार करते हैं, तो यह बेहतर काम करता है दुश्मन की तुलना में सहयोगी होना हमेशा बेहतर होता है
  • छवि एक नेबर के साथ डील शीर्षक`s Barking Dog Step 3
    3
    अपने पड़ोसी को बताएं कि आप क्या चाहते हैं कि वह उसे स्पष्ट रूप से कर सकें चाहे आप इसे किसी पत्र में लिखते हैं या यदि आप इसे देख रहे हैं, तो भावुक न हो, स्पष्ट हो, यह बताएं कि यह आपके कुत्ते को बार-बार छाल के लिए स्वीकार्य नहीं है।
  • छवि एक नेबर के साथ डील शीर्षक`s Barking Dog Step 4
    4



    विकल्पों के बारे में मालिक को सूचित करें (अंदरूनी कुत्ता रखें, रेडियो छोड़ दें, अगर वे रात में बाहर जाते हैं, आदि)) अपने पत्र में या उस बात के साथ जो आपके पास है आम तौर पर, कुत्ते की छाल क्योंकि उन्हें अकेला महसूस होता है वे सामाजिक जानवर हैं और अकेले नहीं होना पसंद करते हैं।
  • छवि एक नेबर के साथ डील शीर्षक`s Barking Dog Step 5
    5
    अपने विश्राम कौशल, आंतरिक सुरक्षा और आत्म-नियंत्रण पर काम करने के अवसर के रूप में इस अप्रिय स्थिति का लाभ उठाएं। कुत्ते वह नहीं है जो आपको नाखुश बनाता है, आप एक हैं जो आपको दुखी महसूस करता है, इसलिए यह आपके लिए अस्वीकार करने के लिए बुरा नहीं होगा और अपनी ऊर्जा के साथ बेहतर चीजें प्राप्त करने के लिए बेहतर होगा।
  • छवि एक नेबर के साथ डील शीर्षक`s Barking Dog Step 6
    6
    संगीत, हँसी या कुत्ते की छाल हर बार गपशप करने वाले किसी व्यक्ति के बारे में सोचें। हंसते हैं जब आप इसे सुनते हैं या किसी अजीब तरीके से जवाब देने की कोशिश करते हैं।
  • 7
    आखिरी उपाय के रूप में वह पुलिस से कहता है कि मालिक को बहुत कष्टप्रद भौंकने को रोकने के लिए कहें क्योंकि यह आमतौर पर शांति का उल्लंघन है। अपने पुलिस स्टेशन को 9 9 नहीं बुलाएं, जो आम तौर पर आपके घर में एम्बुलेंस या आपातकालीन कर्मियों को लाता है। फोन बुक में अपनी नगरपालिका सरकार से इस जानकारी को खोजें।
  • युक्तियाँ

    • एक सफेद ध्वनि जनरेटर एक lifesaver है झूठी तरंगों या कोमल बारिश को सुनें, इस तरह, कुत्ते की भौंकना गायब हो जाएगी।
    • कुत्ते के साथ दोस्त बनाने पर विचार करें, बाड़ के माध्यम से उससे बात करें, उसे कुछ पुरस्कार दें (यदि यह सुरक्षित है)। यदि आप समय के साथ कुत्ते को पसंद करते हैं, तो यह संभव है कि आपका भौंकने से आपको इतनी पागल न हो।

    चेतावनी

    • पुलिस को फोन करने के साथ मालिक को धमकी मत दीजिए क्योंकि यह आपके बीच एक विरोधी इरादे के रूप में माना जा सकता है
    • कुत्ते को चोट न दें, यह आपकी गलती नहीं है फिर, आप एक प्रतिकूल वातावरण स्थापित कर रहे होंगे जो आपके प्रतिबिंबित होने की संभावना है। इसके अलावा, इसे बदलने की संभावना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com