ekterya.com

शराब पीने के बिना पार्टी में एक अच्छा समय कैसे प्राप्त करें

शराब पीने पार्टियों में एक आम और लोकप्रिय कर्म है: सामाजिक संकोच, व्यक्ति की सुविधा एक उत्सव माहौल में योगदान करने के लिए और एक सजावट की थीम बढ़ा सकते हैं। हालांकि यह सच है कि पार्टी में शराब पीने का पक्ष अपने पक्ष में है, ऐसा कोई कारण नहीं है कि इसे पीने के बिना भाग लेना एक फजीला होना चाहिए चाहे आप पार्टी के बाद घर चला रहे हों, आप कानूनी पीने की उम्र के नीचे हैं, या आपको इसके दुष्प्रभावों को पसंद नहीं है, आप अपने गैर-शराबी उत्सव को कुछ सरल चरणों का पालन करके सामान्य रूप में मजेदार बना सकते हैं, कैसे पार्टी के खेल और गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, अन्य लोगों की सहायता करें और पेशकश की गई सैंडविच का लाभ उठाएं।

चरणों

विधि 1
वैकल्पिक मनोरंजन खोजें

एक असफल रिश्ते की चलो जाओ शीर्षक शीर्षक छवि 15
1
यह एक मनोरंजक और एनिमेटेड मूड है। अक्सर आप एक घटना या पार्टी में अनुभव करने वाले मस्तिष्क को उस घटना के लिए मानसिक रूप से तैयार करने के तरीके पर निर्भर करता है। अगर आपको डर है कि क्या होगा और पार्टी में पीने के बारे में चिंतितता से चिंता न करें तो संभावना है कि आपके पास बहुत मज़ा नहीं होगा। उसी तरह, आप घर छोड़ने से पहले एक अच्छी मानसिकता और अपनी ऊर्जा के स्तर में वृद्धि करके एक अच्छा अनुभव रखने की संभावना बढ़ा सकते हैं।
  • एक पल लो और एक पार्टी की कल्पना करें जहां सब कुछ अच्छी तरह से चल रहा है, जहां आप मज़ेदार, खा, नाच, सामाजिककरण आदि कर रहे हैं। इससे आपको इस घटना के बारे में उत्साह महसूस करने में मदद मिलेगी।
  • यदि आपके पास कुछ पेशेवर लक्ष्यों हैं या पार्टी में संपर्कों के नेटवर्क बनाने के लिए, अपने इरादों की जांच करें जैसे कि आप तैयार या वहां चलें। इस छोटी तैयारी सत्र से पहले पार्टी में आपकी बातचीत के लिए टोन सेट कर सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, अपने कुछ दोस्तों को पार्टी में जाने से पहले चैट करने और संगीत सुनने के लिए अपने घर में आमंत्रित करें। हालांकि, यदि उनमें से कोई भी आपके घर में नहीं जा सकता है, तो जब आप कपड़े बदलते हैं तो अपना पसंदीदा रिकॉर्ड खेलते हैं।
  • शरीर का गंध रुकने वाला स्वाभाविक रूप से चरण 4 चित्र
    2
    आरामदायक कपड़े पहनो बहुत से लोग पार्टियों में शराब पीते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि उन्हें स्वयं को और अधिक सहज और कम सामाजिक रूप से अजीब महसूस करने की आवश्यकता है। हालांकि, आप पार्टी के सामाजिक क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले जितना संभव हो उतना ही आसानी से अपने आप को शराब के बिना इस हलचल की ज्यादा ख्याल रख सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आपको पीना नहीं है तो आपको उबाऊ व्यक्ति की तरह देखना होगा। सुनिश्चित करें कि आप उन कपड़े पहनते हैं जिनसे आप प्यार करते हैं और आराम से महसूस करते हैं, चाहे यह एक अनुक्रमित पोशाक या आपके पिता की पुरानी फलालैन शर्ट है
  • तय करें कि आप समय के आगे पहनने जा रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करें कि आपको संगठन के साथ सहज महसूस हो रहा है। यह आपको आखिरी मिनट के आतंक से बचने में मदद कर सकता है!
  • पार्टी में शामिल होने की प्रकृति के आधार पर, आपके पास पोशाक के लिए पूर्ण स्वतंत्रता नहीं हो सकती है। यदि निमंत्रण एक ड्रेस कोड को इंगित करता है, तो उसे छड़ी करना सुनिश्चित करें यदि आप सेट के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अग्रिम रूप से होस्ट को कॉल करें कि आप उचित पोशाक के साथ प्रस्तुत किए गए हैं।
  • इमेज शीर्षक से फ़ेस्टिवस स्टेप 7 बुलेट 3
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    पार्टी के खेल में भाग लेना। एक इंटरैक्टिव स्नेहक के रूप में शराब पर भरोसा किए बिना सामाजिक होने का सबसे अच्छा तरीका कुछ खेल खेलना है। यह आम गतिविधि पार्टी के विभिन्न और आम उपस्थिति को एकजुट करेगी जो एक-दूसरे को नहीं जानते हैं, जबकि बातचीत को ध्यान में रखते हुए और उत्साह को प्रोत्साहित करते हुए। उन नए लोगों से मिलने के लिए इस मौका ले लो जो आप से मिलते हैं और उनके साथ लिंक करते हैं! कुछ गेम दूसरों की तुलना में अधिक लोकप्रिय हैं उदाहरण के लिए, "शब्द ग्रहण" पार्टी को चेतन करने के लिए सबसे विश्वसनीय गेम में से एक है। हालांकि, अगर आप खेल और प्लेटफार्मों, क्लासिक टेबल का खेल, वीडियो गेम, ताश का खेल और charades की तरह तात्कालिक खेल सहित की एक किस्म में से एक चुन सकते हैं।
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि मेजबान अतिथियों के लिए खेल प्रदान करता है, तो अपना खुद का आनंद लें! आप पूछ सकते हैं कि जब आप पहुंचेंगे तब आपका योगदान आपको परेशान करेगा, लेकिन आप बहुत खुश हैं कि आपने पार्टी को रोशन करने के लिए एक गतिविधि का योगदान दिया है।
  • कोप विद फ्रेंड्स चरण 8
    4
    स्वयंसेवी डीजे बनने के लिए शराब पीने के लिए नृत्य करने के लिए कंडीशन नहीं है, लेकिन कई लोग शराबी उत्तेजनाओं के बिना ऐसा करने में असहज महसूस करते हैं अगर आप इन लोगों में से एक हैं, तो आप एक या दो घंटे डीजे बनने के लिए डांस फ्लोर पर जाने के बिना संगीत और नृत्य का आनंद ले सकते हैं। मस्ती और उत्साही प्लेलिस्ट बनाने के लिए अपने संगीत और पर्यावरण के लिए अपने संगीत ज्ञान को जोड़ने के रूप में अपने दोस्तों और अन्य पार्टी उपस्थितियों से अनुरोध प्राप्त करें
  • चित्र का चयन करें एक भूमिका मॉडल चुनें चरण 26
    5
    सिंग! यदि आपके पास कराओके मशीन है या कोई है जिसे पता है, तो होस्ट को पूछें कि आप इसे ले सकते हैं! कई संस्कृतियां कराओके का इस्तेमाल पार्टियों के प्रशंसकों के लिए करते हैं, नए सामाजिक बंधन बनाते हैं और पहले से मौजूद हैं उन लोगों को मजबूत करते हैं। कई अध्ययनों ने दावा किया है कि उनकी लोकप्रियता का कारण यह है कि एक साथ गाना एक शक्तिशाली सकारात्मक अनुभव पैदा करता है, जैसे किसी नशीली दवा या किसी गतिविधि की वजह से उत्साह। कारण के बावजूद, ध्यान रखें कि कराओके मनोदशा को उत्तेजित करने के लिए एक जीवंत और शराबी मुक्त तरीका है और खुशी और अच्छे हास्य को प्रोत्साहित करती है।
  • कराओके एक शोर और हलचल गतिविधि हो सकती है, इसलिए शोर के लिए स्थानीय अध्यादेशों से अवगत रहें। घड़ी को देखो और उचित समय पर संगीत बंद करें ताकि पार्टी में पुलिस या नाराज पड़ोसियों द्वारा दौरा न किया जा सके।
  • Video: BHAIRAV MANTRA | डरें नहीं भैरव जी के रूप से | हर इच्छा करें पूरी भैरों पूजा और मंत्र से |

    छवि एक प्यारा लड़का चरण 26 शीर्षक
    6

    Video: देसी दारु हथकडी पीने के जबरदस्त फायदे | Health Benefits Of Drinking Home Made Alcohol

    डांस फ्लोर पर जाएं यदि आप मादक पेय के बिना नृत्य करने के लिए शर्मिंदा नहीं हैं, तो डांस फ्लोर का लाभ उठाएं! आपको और अधिक मजा आएगा, यह समय तेजी से पारित होगा और आप कुछ कैलोरी जला कर पाएंगे जो आपने पार्टी में मीठा और मीठा नमकीन खाने के दौरान खाया है। शायद, कुछ भी, आप एक उदाहरण होने और लोगों को नृत्य करने के लिए प्रोत्साहित करके मेजबान की आभार हासिल करेंगे।
  • क्या आप नाचने की तरह महसूस नहीं करते हैं? कोई समस्या नहीं! आप अब भी अपने दोस्तों को नृत्य करके, अपने पसंदीदा गीतों की गायन के लिए उत्सव मनाने में भाग ले सकते हैं और यहां तक ​​कि अपने सिर को संगीत की धड़कन में ले जा सकते हैं।
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप मुस्कुराते रहें यह सरल भाव से पता चलता है कि आप एक अच्छे इंसान हैं और आप पार्टी के बारे में उत्साहित महसूस करते हैं, यहां तक ​​कि शराब की मदद के बिना।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 11



    7
    सुनो। बहुत से लोग मानते हैं कि एक पार्टी में अजनबी की बैठक जब वे नहीं पीते हैं तो यह मुश्किल हो जाता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि सच है। आखिरकार, अल्कोहल का एक लाभ यह है कि यह लोगों के सामाजिक चुप्पी को कम कर देता है और उन्हें अधिक सुवक्ता बनाता है इसलिए, जब यह सच है कि अत्यधिक शराब से अप्रिय पलों का सामना हो सकता है, जो लोग थोड़ा नशे में होते हैं अक्सर बहिर्मुखी होते हैं और मजेदार संवादीवादी होते हैं
  • यह आपको एक आशीर्वाद हो सकता है अगर आपको पीड़ित नहीं होने पर आप परेशानी और आत्म-चेतना महसूस करते हैं क्योंकि आपके नए परिचित को आपके पेय द्वारा बेहिचक महसूस होगा, आपको बातचीत संभालने में अधिक आरामदायक महसूस होने की संभावना है। आप प्रारंभिक और बाद के प्रश्न पूछकर इस प्रेरणा को प्रोत्साहित कर सकते हैं, जैसे "मुझे नहीं पता था कि आप उस विषय पर कक्षाएं ले सकते हैं! यदि आप इसे अध्ययन करने में रुचि रखते हैं तो आप कैसे शुरू कर सकते हैं? आपने कैसे शुरू किया? "
  • एक सुंदर प्रेमिका चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    होस्ट की सहायता करें स्वर और पार्टी की भीड़ में भाग लेने के अनुसार, आप देख सकते हैं कि मेजबान या परिचारिका जल्दी से कई नशे में धुत मौजी द्वारा या तो अभिभूत, स्नैक बार साफ या खेल को देखते हैं। सहायक होने के नाते आपको शराब पीने के बिना पार्टी में शामिल होने और भाग लेने के लिए एक उत्पादक और उत्कृष्ट तरीका दिया जाएगा। बस अपनी सहायता को स्पष्ट रूप से और बेहद सौहार्दपूर्ण रूप से याद रखना याद रखें, क्योंकि बहुत से मेजबान यह महसूस कर सकते हैं कि उन्हें सजावट के मामले के रूप में इसे स्वचालित रूप से अस्वीकार करना होगा।
  • कुछ गतिविधियां जो आप के साथ मदद कर सकते हैं कोट की जाँच कर रहे हैं, सफाई, पीने वालों को देख, शोर को नियंत्रित करने और पार्टी में उपस्थित लोगों के परिवहन की देखभाल कर रहे हैं।
  • विधि 2
    गैर-अल्कोहल पेय पदार्थ और भोजन का उपभोग करें

    पुरानी मित्रों के साथ पुन: कनेक्ट करें शीर्षक स्टेर 14
    1
    मेजबान से आपको अन्य गैर-अल्कोहल विकल्प देने के लिए कहें जब आप पार्टी में आते हैं और मेजबान आपको एक पेय प्रदान करता है, तो उस व्यक्ति के लिए पूछिए जिसमें शराब न हो। यह एक उचित लेबल उस के साथ और शराब के बिना पेय पर गिनती होस्ट करता है, तो आप शायद इस तरह के शीतल पेय, जूस, पानी और चाय के रूप में एक किस्म में से एक, चुन सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप समय में प्यास नहीं कर रहे हैं, हाथ में एक पेय आप कुछ अजीब मौन के दौरान पीने के लिए और उत्सुक पूछताछ आप को रोकने के लिए है क्योंकि आप शराब पीने से बचना दे सकते है।
    • यदि आप चिंतित हैं कि शराब के बिना कोई पेय नहीं है, तो अपना लें! वॉल्यूम में अपने पसंदीदा शीतल पेय या रस को बहुत बड़ा खरीदें ताकि आप उन लोगों के साथ साझा कर सकें जो पार्टी में भाग लेते हैं।
  • नकारा जा रहा बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 6 कदम
    2
    कैफीनयुक्त पेय पदार्थों के लिए ऑप्ट हालांकि यह सच है कि सामाजिक स्थितियों में मज़बूत करने के लिए शराब की ज़रूरत नहीं है, यह शाम की बैठकों के दौरान आपको उत्साहित और उत्साहित रखने में मदद कर सकता है। आप को सक्रिय रखने के लिए आप कैफीन का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, लेकिन इसकी एक सामान्य मात्रा बहुत महत्वपूर्ण नहीं होगी। अपने दैनिक सेवन को प्रति दिन 400 मिलीग्राम तक सीमित करने की कोशिश करें, लगभग 4 कप कॉफी या दो ऊर्जा पेय के बराबर।
  • हालांकि यह सच है कि ज्यादातर बार और रेस्तरां में ग्राहकों के लिए कॉफी है, जो अल्कोहल का उपभोग नहीं करते हैं, मेजबान को एक कप कॉफी तैयार करने की उम्मीद नहीं करते हैं इसके बजाय, यह कैफीन और ठंडे की बोतल या कैफीनयुक्त सोडा, रेड बुल या रॉकस्टार की तरह के साथ एक पेय विशेष अनुरोध के साथ परेशानी अपने आप को लगता है, इसलिए नहीं है।
  • आपकी कार्यस्थल के लिए प्लान टू हॉलिडे पोट्लक शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    3
    स्नैक बार का हमला सिर्फ इसलिए कि आप नहीं पीते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको स्वादिष्ट पार्टी के व्यवहार की कोशिश करने का आनंद नहीं है! वास्तव में, कई लोग केवल अपने मुंह को व्यस्त रखने के लिए पार्टियों में शराब पीते हैं और ऐसा दिखते हैं कि जब वे बात नहीं करते हैं तो कुछ स्वादिष्ट खाने से शराब पीने के रूप में उपयोगी हो सकता है!
  • हालांकि यह सच है कि मिठाई स्नैक्स छुट्टियों के सबसे मोहक और स्वादिष्ट संतुष्टि में से एक हो सकता है, यह ध्यान रखें कि उन्हें अधिक होने से आपको निम्न रक्त शर्करा से पीड़ित होना पड़ सकता है स्वस्थ, उच्च-प्रोटीन विकल्प, जैसे ताजा सब्जियां या मिश्रित पागल के साथ अपने पापी स्नैक्स को संतुलित करने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से पीठ जिम्मेदार कदम 6
    4
    एक विशेष कुंवारी कॉकटेल बनाओ सिर्फ इसलिए कि आप शराब नहीं पीते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप पार्टियों पर विस्तृत पेय और लोकप्रिय मिक्स नहीं कर सकते। सबसे क्लासिक कॉकटेल शराब के बिना तैयार किया जा सकता है, जो यकीनन अधिक स्वादिष्ट हो सकता है! इसलिए, कुछ व्यंजनों की जांच करें और कुछ तैयार करने का प्रयास करें! आप पार्टी में शामिल लोगों के लिए कॉकटेल तैयार करने और गैर-अल्कोहल पेय के साथ पार्टी में भी हिस्सा ले सकते हैं।
  • खूनी मैरी, कुंवारी डाईक्विरी और मीमोसा, जो शैंपेन के बजाय स्पार्कलिंग पानी या हल्के सोडा के साथ तैयार हैं, देर से नाश्ता पार्टियों और बारबेक्यू के लिए अच्छा है। हालांकि, मार्जरीटा, मोजोतो, गर्म साइडर और पंच शाम की घटनाओं के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर कोई आपको लगातार पीने के लिए प्रोत्साहित करता है, तो ध्यान रखें कि कैसे नहीं कहना शिष्टता से। यदि आप दयालु लेकिन दृढ़ कार्य करते हैं, तो अधिकांश लोग हार जाएंगे
    • यदि लोग आपको पीने के लिए धक्का रखते हैं, तो आप पार्टी छोड़ने पर विचार कर सकते हैं। पार्टी के लिए न तो पक्षपातकर्ता और न ही आपके पास बहुत मज़ेदार होगा क्योंकि आप पार्टी के लिए उपयुक्त शैली का योगदान करने के लिए पीते हैं।
    • यदि आप अपने संयम की व्याख्या नहीं करना चाहते हैं या अगर आपको पता है कि कुछ लोग मजाक न होने के बारे में चिंतित होंगे, तो आप प्रश्नों से बचने के लिए पहले से एक बहाना तैयार कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैं ड्राइव करने जा रहा हूँ" या "मैं एंटीबायोटिक लेता हूं और मैं उन्हें शराब के साथ नहीं जोड़ सकता।" बेशक, आपको पीने के कारण नहीं होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन तैयार प्रतिक्रिया चुनें अगर आप दबाव को दूर करने और आराम से महसूस कर सकते हैं।
    • ऊब होने से बचने के लिए समय की एक निश्चित अवधि के बाद पार्टी को छोड़ने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप पार्टी को तीन घंटे बाद छोड़ने के बारे में सोच सकते हैं
    • यदि आप मेहमानों को लाने के लिए अनुमति दी जाती है, तो पार्टी के साथ एक मित्र को अपने साथ ले जाने पर विचार करें, ताकि आपके पास कोई बात न हो कि कोई बात न करे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com