ekterya.com

फ़ोन द्वारा बेहतर इंप्रेशन कैसे दें

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप क्या करते हैं, आपकी आवाज़ आपके बारे में बहुत कुछ कहती है अध्ययनों से पता चला है कि आपके मुखर गुण फ़ोन पर आपके बारे में किसी व्यक्ति की छाप के एक बड़े हिस्से का प्रतिनिधित्व करते हैं फोन पर अधिक सुखद और सुरक्षित आवाज़ रखने के लिए, इन पांच युक्तियों का पालन करें।

चरणों

टेलीफ़ोन चरण 1 पर एक बेहतर इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला इमेज
1
कुछ ऐसी तस्वीर देखें, जिससे आपको निरंतर तरीके से सकारात्मक और उत्साही हो सके।
  • Video: Brighter Image Lab Review! Her smile is AMAZING! MUST SEE RESULTS!

    टेलिफोन चरण 2 पर मेक अ बेटर इम्प्रेसन शीर्षक वाला इमेज
    2
    वह मुस्कुराता है। जब आप मुस्कुराते हैं, तो आपकी आवाज़ एक प्राकृतिक तरीके से गर्म, उत्साही और मैत्रीपूर्ण होती है। (कुछ बिक्री और ग्राहक सेवा पेशेवरों ने अपने रवैये को सत्यापित करने के लिए उनके सामने दर्पण रखा)
  • टेलिफोन चरण 3 पर मेक अ बेटर इम्प्रेसन शीर्षक वाला इमेज
    3
    खड़े हो जाओ महत्वपूर्ण कॉल पर या जब आप अपना वॉयसमेल रिकॉर्ड करते हैं, तो रोकें यह आपके शरीर में ऊर्जा उत्पन्न करेगा और आपकी आवाज। (परिस्थितियों आप को प्राप्त करने के लिए अनुमति नहीं देते हैं, तो अलर्ट, फर्श पर पैर और नितंबों अपनी कुर्सी के सामने की ओर बैठने के अपने पीठ सीधी के साथ)।
  • टेलिफोन चरण 4 पर मेक अ बेटर इम्प्रेसन शीर्षक वाला इमेज



    4
    इसे लिखो अपने इनकमिंग या आउटगोइंग कॉल्स और मैसेजेस की शुरूआत लिखना आपको अपने बारे में और अधिक भावपूर्ण और आत्मविश्वास महसूस कर सकता है।
  • टेलिफोन चरण 5 पर मेक अ बेटर इम्प्रेसन शीर्षक वाला इमेज
    5
    धीरे से बोलो आज के वैश्विक वातावरण में, बहुत से लोग एक ही मातृभाषा साझा नहीं करते हैं विशेष रूप से, यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संवाद करते हैं जो किसी दूसरी भाषा को बोलते हैं या आपके लिए एक अलग प्रशिक्षण देते हैं, तो धीमा और स्पष्ट रूप से बोलें यह आपके श्रोता समय आप क्या कहते हैं और कुछ मामलों में अपने लहजे फिट या आपको अनुवाद करने में बेहतर समझ के लिए आपकी स्थानीय भाषा में क्या कहते हैं आत्मसात करने के लिए दे देंगे।
  • टेलिफोन चरण 6 पर मेक अ बेटर इम्प्रेसन शीर्षक वाला इमेज
    6
    आपको बुला रहे व्यक्ति का नाम प्रयोग करें यह व्यक्तिगत स्पर्श देता है और दिखाता है कि आप ध्यान देते हैं वार्तालाप की शुरुआत में अपना नाम लिखें (यदि आप अपना नाम देते हैं) और उसका उपयोग करें
  • Video: TU NE SERAS PLUS JAMAIS PRÉCOCE APRES AVOIR REGARDE CECI

    युक्तियाँ

    Video: TESTING FENTY BEAUTY BY RIHANNA MAKEUP COLLECTION | Roxette Arisa

    • जबकि आप मुस्कान आप क्या कहते हैं का एक सरल स्क्रिप्ट, अभ्यास लिखने के कुछ मिनटों के ले लो और तुम उठो, तो इसे जला आप की तरह एक छवि या एक स्क्रीन सेवर के देखने के दौरान। यह अच्छी तरह से बेहतर प्रभाव डालने के लिए काम करेगा और दूसरों को आपके बारे में एक सकारात्मक अनुभव के साथ छोड़ देगा।
    • कौन अच्छे लोगों के साथ बातचीत और बातचीत करना पसंद नहीं करता आप अपने मनोदशा और आवाज को बढ़ाने के लिए इन सरल चरणों का पालन करके अन्य लोगों के साथ साझा और कनेक्ट कर सकते हैं। बेहतर ध्वनि करने के लिए कुछ मिनटों में निवेश करें और आप अपने प्रयासों का पुरस्कार कई बार काटना पड़ेगा।
    • अगर आपको कोई प्रश्न नहीं समझता है, तो उत्तर देने से पहले पांच तक गिनें, यह आपको प्रतिबिंबित करने का समय देगा। अगर आपको अभी भी समझ नहीं आता है, तो वक्ता से सवाल पूछने के लिए कहें और इसका उल्लेख करें कि आपने उसे क्या नहीं समझा है।
    • इसे मजेदार बनाने के लिए, आप अपने पसंदीदा संगीत वाद्य यंत्र को अपने ध्वनिमेल के लिए पृष्ठभूमि के रूप में खेल सकते हैं।
    • बोलो जैसे कि आप एक मीटिंग में या अपने दोस्तों के साथ थे यह आपको एक असम्बद्ध आवाज़ के पास होने के कारण बेचैनी की सनसनी को शांत करने में मदद कर सकता है।

    चेतावनी

    • क्या आपका ध्वनिमेल कुछ ऐसा कहता है, "हाय, मैं (आपका नाम) हूं। अब मैं आपके कॉल का जवाब नहीं दे सकता। अपना नाम और नंबर छोड़ दें और मैं आपको जितनी जल्दी कर सकता हूं उतनी जल्दी बुलाता हूँ। धन्यवाद और एक महान दिन है! " या फिर एक कम्प्यूटरीकृत आवाज कहते हैं,? संदेशों कहते हैं कि तुम आप के लिए पर्याप्त डाल दिया। वे अमित्र या यादृच्छिक पर चुना है, तो "मेलबॉक्स 3,709, स्वर के बाद अपने संदेश छोड़" अपने श्रोताओं के लिए एक नकारात्मक प्रभाव दे सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com