ekterya.com

किसी के फोन नंबर को कैसे प्राप्त करें

आखिरकार उस विशिष्ट व्यक्ति का फोन नंबर प्राप्त करना मुश्किल काम नहीं है यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं यह कैसे करना है पर कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं

चरणों

विधि 1
पूछने की तैयारी

किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 1
1
अपना आत्मविश्वास बनाएं आत्मविश्वास वाले व्यक्ति विपरीत सेक्स के लिए बहुत ही आकर्षक है
  • अपने सबसे अच्छे सूट लगाकर, अपने बालों को ठीक करने, और अपने पसंदीदा संगीत को सुनने के द्वारा सबसे अच्छा तरीका संभव महसूस करना चाहता है। बेशक, आप केवल यह कर सकते हैं यदि आप पहले से जानते हैं कि आपके पास अपने फोन नंबर के लिए किसी को पूछने की योजना है
छवि अपने चचेरे भाई को ईर्ष्यावत चरण 01 बनाएं
  • यहां तक ​​कि अगर आप मजबूत आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो कार्य करें जैसे कि आपको यह था। यह पर्यवेक्षकों के लिए ऐसा ही प्रतीत होगा, और अंततः कार्रवाई वास्तविक घटना बन जाएगी।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 2
    2
    ज्यादा अभ्यास न करें अगर आप किसी व्यक्ति को अपने फोन नंबर के लिए किसी से पूछने के बारे में अपने दिमाग में एक बार फिर और फिर से अभ्यास करते हैं, तो इसका परिणाम निम्न हो सकता है: 1) समान रूप से कार्य करना जब आप व्यक्ति में करते हैं, या 2) वास्तविक जीवन में कुछ अलग होगा, अभ्यास पूरी तरह से अनावश्यक बनाना
  • Video: किसी भी लड़की का Whatsapp नंबर कैसे पता करें । How to Find Whatsapp Number of any Girl

    किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 3
    3
    अपने इरादों को जानिए क्या आप इस व्यक्ति से अपने फोन नंबर के लिए मस्ती के लिए कॉल करने जा रहे हैं? अगले दिन उससे मिलने के लिए? उसे एक सप्ताह में आमंत्रित करने के लिए? यह पूछने से पहले कि आप अपने फोन नंबर के साथ क्या करने की योजना बना रहे हैं, इसका एक स्पष्ट अनुमान है।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 4
    4
    बातचीत के लिए तैयार हालांकि तंत्रिकाओं को रास्ते में मिल सकता है और वास्तविक बातचीत करना दुनिया में सबसे अधिक भयानक चीज़ की तरह लग सकता है, दुर्भाग्यवश यह एक संख्या के बदले में अपने आकर्षक व्यक्तित्व को बेचने के लिए आवश्यक है।
  • बस एक व्यक्ति तक चलने के लिए इंतजार न करें, उनकी संख्या मांगें और वहां चले जाएं नंबर के लिए अनुरोध करने से पहले और बाद में आपको कुछ बोलना होगा
  • खुला और ईमानदार रहें व्यक्ति आपको प्रश्न पूछ सकता है, इस मामले में आपका सबसे अच्छा समाधान संक्षिप्त और सच्चा होना है
  • वार्तालाप का एकाधिकार न करें हालांकि खुद के बारे में बात करना आसान है, अपने संभावित साझीदार प्रश्नों से पूछें और उन्हें जवाब देने के लिए समय दें अच्छा श्रोता बनो, यह बहुत आकर्षक है
  • जब आप वार्तालाप समाप्त करना चाहिए, तो स्पष्ट रहें हालांकि थोड़ा सा बातचीत अच्छा है, यह बहुत लंबा बढ़ाकर उबाऊ हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप अपनी वार्तालाप के साथ समय बर्बाद नहीं कर रहे हैं।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 5
    5
    झूठ मत करो यहां तक ​​कि अगर आप पहले से जानते हैं कि आप किसी व्यक्ति का फ़ोन नंबर चाहते हैं, तो इसके लिए इंतजार न करें। उत्पीड़न के कार्य में पकड़े जाने से आप निश्चित रूप से अपने सकारात्मक पक्ष पर नहीं डाल पाएंगे।
  • विधि 2
    नंबर का अनुरोध करना

    किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 6
    1
    प्रत्यक्ष होने का प्रयास करें सरलतम विकल्प सीधे होना चाहिए व्यक्ति के करीब जाओ, बातचीत शुरू करें और एक टिप्पणी करें जैसे: "आप जानते हैं, मुझे आपके साथ बात करने में बहुत मज़ा आया क्या आपको लगता है कि मुझे आपका फोन नंबर मिल सकता है, इसलिए हम इसे कुछ बिंदु पर दोहरा सकते हैं? "
    • यदि आप संख्या के लिए एक अजनबी पूछ रहे हैं, तो लंबे समय से बातचीत करने के बारे में चिंता न करें। सबसे अधिक संभावना यह है कि वह व्यक्ति जानता है कि आपने उसे संपर्क किया है क्योंकि आपके पास रोमांटिक रुचि है
    • यदि आप अपने नंबर की मांग करने से पहले ही व्यक्ति को पहले से जानते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके इरादे स्पष्ट हैं आप समर्थन की तलाश में एक प्लेटोनिक मित्र की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, जब सच्चाई यह है कि आपके पास उसके लिए रोमांटिक रुचि है।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 7
    2
    कुछ उधार लेने के लिए पूछें उस व्यक्ति को बताएं जिसे आप से कुछ उधार लेने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए, एक पेन, और फिर अपने टेलीफोन नंबर से कहें और उसे ढूंढें, जो आइटम आपने उधार लिया है उसे वापस करने के लिए। यह एक साथ छेड़छाड़ और प्रत्यक्ष किया जा रहा है, एक आदर्श संयोजन।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 8
    3
    प्रतिक्रिया विकल्पों के साथ एक प्रश्न पूछें एक सवाल पूछने के बजाय "क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं?" यह एक हां-या-कोई जवाब देता है, इसमें दो विकल्प हैं "क्या आप मुझे अपना नंबर या आपका ई-मेल दे सकते हैं?" इस तरह, आप उससे संपर्क करने का एक निश्चित तरीका दे सकते हैं



  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 9
    4
    एक्सचेंज बिजनेस कार्ड यद्यपि आज की युवाओं में आमतौर पर व्यवसाय कार्ड नहीं होते हैं, कार्ड का आदान-प्रदान किसी भी व्यक्ति से संपर्क करने का एक रास्ता है। आप यह भी सत्यापित कर सकते हैं कि आपका नंबर सही है, नहीं दिया गया झूठी, क्योंकि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • विधि 3
    आगे क्या करना है

    किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 10
    1
    धीरे से दूर जाएँ एक बार आपको फोन नंबर मिल जाए, तो वहां खड़े न हों। बल्कि, शांत हो जाओ और या तो दृश्य से गायब हो जाएं या एक अलग क्षेत्र में जाएं।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 11
    2
    धैर्यपूर्वक रुको। यहां तक ​​कि अगर आपके पास पहले से ही नंबर है, तो उसे तुरंत व्यक्ति को कॉल करने के लिए सिग्नल के रूप में नहीं लेना चाहिए। आगे बढ़ने से पहले कम से कम 24 घंटे प्रतीक्षा करें और उसे बुलाएं।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 12
    3
    कॉल करें, पाठ नहीं भेजें हालांकि पाठ एक भावनात्मक सुरक्षात्मक ढाल प्रदान करता है, यह कुछ हद तक दूर और अवैयक्तिक है अधिक व्यक्तिगत बातचीत के लिए, उसे बुलाओ यह पहले और चालीस बार दोनों व्यक्तियों से संपर्क कर रहे हैं - कॉलिंग लगभग हमेशा पाठ संदेश भेजने के लिए बेहतर है।
  • Video: सिर्फ नंबर से कैसे पता करें कहा पर है अभी वो ?

    किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 13
    4
    आतंक मत करो यह सिर्फ एक और व्यक्ति है, है ना? तो पहली बार जब आप अपने नंबर का उपयोग करते हैं तो चिंता न करें या चिंता न करें। शांत और शांत रहें और यह ध्यान दिया जाएगा, जिससे आप उस व्यक्ति के लिए अधिक आकर्षक बना सकेंगे।
  • विधि 4
    बिना किसी के फोन नंबर को प्राप्त करें

    किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 14
    1
    अपने सेल फोन को पकड़ो यदि आप उस व्यक्ति के साथ हैं, तो अपने सेल फोन को पकड़ने की कोशिश करें आप इसे चुपके से कर सकते हैं या खुले तौर पर इसके साथ इश्कबाज कर सकते हैं।
    • अपने सेल फोन से खुद को एक पाठ संदेश भेजें, और उसे अपनी संपर्क सूची में जोड़ें।
    • अपने सेल फ़ोन के कॉन्फ़िगरेशन में अपना नंबर ढूंढें
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 15
    2
    अपने नंबर के लिए किसी और से पूछिए अगर आपके पास एक दोस्त के साथ आम दोस्त है, तो बस उस संख्या के लिए आपसी दोस्त पूछें। इस तरह, आप इसके बारे में इतना स्पष्ट होने के बिना संख्या प्राप्त करते हैं।
  • किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि`s Phone Number Step 16
    3
    एक निर्देशिका में संख्या खोजें अगर आपके पास एक फोन बुक, स्कूल डायरेक्टरी, या सहकर्मी फाइल है, तो व्यक्ति का नंबर देखें। अपना नंबर प्राप्त करने के लिए आपके पास जो विधि है, उसका उपयोग करें
  • Video: खोया हुआ आधार कार्ड और आधार नंबर कैसे प्राप्त करें! How To Find Aadhaar Number

    युक्तियाँ

    • इस तथ्य के बारे में स्पष्ट होने की कोशिश न करें कि आप किसी के साथ बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं, बस उनकी संख्या प्राप्त करने के लिए।
    • अपनी संख्या के लिए व्यक्ति को प्रार्थना न करें
    • अगर वे आपको एक नकली नंबर देते हैं, तो इसे निजी रूप से न लें। वैसे भी, वह व्यक्ति आपके लिए सही नहीं था!
    • उस व्यक्ति के साथ अपने संबंधों से अवगत रहें जिनकी संख्या आप प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। जिस व्यक्ति के बारे में आपको लगभग पता नहीं है, उसके साथ इन कदमों को मारना आपको असुविधाजनक महसूस करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com