ekterya.com

कैसे अपने स्नानघर के लिए सही स्नान पर्दा चुनने के लिए

बाथरूम आमतौर पर घर के सबसे छोटे कमरों में से एक है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह सजाने के लिए आसान है। यदि आपके पास शॉवर है जो पर्दा की आवश्यकता है, तो बाजार में कई विकल्प उपलब्ध हैं। शावर पर्दे का उपयोग बाथटब या शॉवर क्षेत्र को छोड़ने से रोकने के व्यावहारिक उद्देश्य के लिए किया जाता है, लेकिन यह आपके बाथरूम को अच्छी तरह रखने के लिए भी उपयोग किया जाता है। अपने बाथरूम के लिए उपयुक्त स्नान पर्दे चुनें, इसे रंग और उपकरण जो आप पहले से ही उपयोग कर रहे हैं, के साथ संयोजन कर रहे हैं।

चरणों

अपने स्नानघर के लिए सही शावर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
अपने बाथरूम का मूल्यांकन करें एक नज़र डालें और देखें कि आपका बाथरूम कैसा है और वर्तमान में सजाया गया है या नहीं, यह निर्धारित करें कि क्या आप जो देख रहे हैं उससे संतुष्ट हैं। तय करें कि आप अपने स्नान के पर्दे को जो कुछ पहले से हैं उसके साथ जोड़ना चाहते हैं या यदि आप पूरे बाथरूम के लिए एक नया रंग या थीम कोशिश करना चाहते हैं।
  • अपने स्नानघर के लिए सही शावर शावर पर्दे चुनें शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2
    अपने बौछार को मापें एक टेप उपाय का प्रयोग करें जो आप चाहते हैं कि अंतरिक्ष की चौड़ाई निर्धारित करें जो आपको कवर करने के लिए पर्दा पर्दा करना है। उस क्षेत्र के शीर्ष से टेप के माप के साथ उपाय करें जहां आप बार को जमीन पर रखेंगे, जब तक आप वांछित लंबाई नहीं करते। शॉवर पर्दे का मानक आकार 182 सेमी (72 x 72 इंच) है
  • अपने बाथरूम के लिए सही शावर चुनने वाला छवि शीर्षक चरण 3
    3
    एक बजट की स्थापना करें शॉवर पर्दे की कीमतें सस्ती कीमतों से महंगी डिजाइनर ब्रांडों तक होती हैं। तय करें कि आप खरीदारी शुरू करने से पहले कितना खर्च करना चाहते हैं और कूपन और ऑनलाइन बिक्री की तलाश करें।
  • अपने स्नानघर के लिए सही शावर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    शॉवर पर्दा की सामग्री चुनें आप विनिल, पॉलिएस्टर, कपास या अन्य सजावटी वस्त्रों के बीच तय कर सकते हैं। याद रखें कि प्लास्टिक और विनाइल शावर पर्दे को स्थानीय रूप से स्थानांतरित किया जाना चाहिए, जबकि कपड़ा पर्दे हटाए जा सकते हैं और धोया जा सकता है।



  • अपने बाथरूम के लिए सही शावर चुनने वाला छवि शीर्षक चरण 5
    5
    एक रंग या डिजाइन चुनें कुछ खरीदें जो आपके बाथरूम की सजावट से मेल खाता है, या यदि आप अपने बाथरूम को सजाने के लिए वापस जा रहे हैं, तो कुछ ऐसा है जो रंग के रंग, फर्श और तौलिये और बाथरूम सामानों से मेल खाता है।
  • अपने स्नानघर के लिए सही शावर चुनने वाला छवि शीर्षक चरण 6
    6
    एक लाइनर चुनें पर्दा के अलावा एक लाइनर के उपयोग से बचने के लिए कुछ शॉवर पर्दे पनरोक कपड़ों से बने होते हैं। हालांकि, निविड़ अंधकार की परत जल्दी से बाहर पहन सकती है, जिससे आपके शॉवर पर्दे को जोखिम में छोड़ दिया जा सकता है। अस्तर पानी और अपने शरीर से पर्दा स्नान अलग होगा। कई लाइनिंग ढालना सबूत हैं एक अस्तर खरीदें, जो आपके शॉवर पर्दे के आकार से मेल खाता है
  • अपने स्नानघर के लिए सही शावर चुनने वाला चित्र शीर्षक 7
    7
    उपकरणों के साथ पर्दे का मिश्रण आपके शॉवर पर्दे को लटका देने के लिए आपको एक बार और रिंग की आवश्यकता होगी कुछ ऐसा चुनें जो आपके बाकी बाथरूम से मेल खाता है और यह सुनिश्चित करें कि पर्दा के पर्चे के उपकरण टिकाऊ हों और पर्दा और अस्तर के वजन का समर्थन कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: Our Miss Brooks: Mash Notes to Harriet / New Girl in Town / Dinner Party / English Dept. / Problem

    • यदि आपके पास एक बौछार है जो मानक आकार की तुलना में बड़ा या छोटा है, तो आदेश को बनाए रखने के लिए शॉवर पर्दा बनाने पर विचार करें। कुछ शॉवर पर्दे अतिरिक्त लंबी या अतिरिक्त विस्तृत माप में भी उपलब्ध हैं।
    • आप चाहते हैं शॉवर पर्दे खोजें और ग्राहकों की समीक्षाओं को पढ़ने के लिए यह निर्धारित करें कि ग्राहक इसे प्राप्त करने के बाद उत्पाद से खुश हैं या नहीं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टेप उपाय
    • शावर बार
    • शावर के छल्ले
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com