ekterya.com

अगर आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं तो यह कैसे पता चलेगा

ओह, दोस्तों ज़ोन! आप कहाँ लगता है कि आप कर रहे हैं जब महिला आप उसे गणित वर्ग या जगह है जहाँ आप की तरह पुरुष डालता है जब आप burping और आप और आपके दोस्तों के सामने खरोंच शुरू में आप सुपर सुंदर लड़के को बात करना एक और की तरह आप का इलाज समूह का क्या आप जानना चाहते हैं कि आप दोस्तों के ज़ोन में हैं या यदि आपको लगता है कि वह व्यक्ति आपको देखता है तो आपके पेट में तितलियों को लगता है? इस लेख को पढ़ते रहें कि यह जानने के लिए कि आप मित्रों के क्षेत्र में हैं या नहीं।

चरणों

भाग 1

उन चीजों के बारे में सोचें जो वे बात करते हैं
1
देखें कि जिस व्यक्ति को आप अपनी समस्याओं के बारे में बात करते हैं यदि आप उनके बारे में किसी अन्य व्यक्ति के बारे में बात करते हैं, तो आप संभवत: दोस्तों के क्षेत्र में हैं इसके बारे में सोचो यदि वह आपको पसंद भी करता है, तो आपके रिश्ते में रहस्य और भावना का स्पर्श होगा। यदि वह आपको वह सब कुछ बताता है जो वह सोचता है या आपको अपनी हर समस्या बताता है, तो वह शायद आपको प्रभावित करने या चीजों को छिपाने की कोशिश नहीं करता है। शायद यह इसलिए है क्योंकि वह आपको मित्र के रूप में देखता है।
  • तुम कुछ की तरह कहते हैं "मैं कुछ भी अच्छा फोन करना चाहता था क्या हुआ", "आपकी राय मेरे लिए बहुत मायने रखती है" या "मैं आपके पास करने के लिए बहुत खुश हूँ," संकेत है कि एक बहुत अच्छा दोस्त के रूप में आप के बारे में सोच रहे हैं।
  • 2
    देखें कि वह व्यक्ति आपको उन लोगों के बारे में बताता है जो उन्हें पसंद है। यह एक महान संकेत है कि एक व्यक्ति आपको केवल मित्र के रूप में देखता है। यदि आप अक्सर अपने सहकर्मियों के बारे में बात करते हैं या उसे बताते हैं कि आपका नया स्कूलमेट उसे आमंत्रित किया है, तो आप निश्चित रूप से दोस्तों के क्षेत्र में हैं। यदि वह आपको बार-बार सलाह मांगता है और कभी नहीं सोचता कि आप उसमें रुचि रखते हैं, तो आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं
  • अगर यह आपको अन्य रोमांटिक विकल्पों के बारे में बताता है, तो आप संभवतः दोस्तों के क्षेत्र में हो। हालांकि, अगर आप की तरह कुछ कहना सुन "मेरी कक्षा में कोई बच्चा आप के रूप में के रूप में अच्छा है" या संभवतः आप की तरह "मैं सही व्यक्ति कभी नहीं मिल जाएगा,"।
  • 3
    देखें कि उसके पास आपके लिए एक दोस्ताना उपनाम है। आप आप के साथ समय बिताने और "सहयोगी", "भाई", "बहन" की तरह आप अच्छा और पनीर उपनाम डालता पसंद है, "चैंपियन", "साथी" या "Chiqui" तो हाँ, तो आप शायद ही एक दोस्त के रूप में देखते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि व्यक्ति मैं आपको रोमांटिक तरीके से कभी नहीं देखूंगा, लेकिन फिलहाल आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं।
  • 4
    यदि आप हमेशा एक ब्रेक के बाद उसे आराम देते हैं तो देखें यह एक और संकेत है कि आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं। यदि आपने अपना रिश्ते खत्म कर दिया है और आप उसे दिलाते हैं, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो कहते हैं कि "आप कुछ बेहतर हैं" और "यह असंभव है कि कोई आपके साथ नहीं होना चाहता है", तो आप निश्चित रूप से आपके मित्र हैं।
  • यदि वह आपके साथ ईमानदार है और खुद को ऐसे कमजोर पल में देखे जाने की अनुमति देता है, तो वह शायद आपको एक मित्र के रूप में ही देखेगी।
  • भाग 2

    उन चीजों के बारे में सोचो जो आप एक साथ करते हैं
    1
    देखें कि क्या वह आपके आस-पास बदलने के लिए सहज महसूस करती है। आप किसी भी रोमांटिक पृष्ठभूमि शायद आप आप की ओर आकर्षित नहीं किया जाएगा बिना आप के सामने पोशाक और मान लेते हैं, तो आप उसे करने के लिए आकर्षित किया महसूस नहीं करते हैं कि। यदि आप पूल में जाते हैं, समुद्र तट पर जाते हैं या एक साथ समय बिताते हैं और दो बार सोचने के बिना बदलते हैं, तो संभवतः आप मित्र ज़ोन में हैं।
    • यदि आप अपने पास कम कपड़े पहनते हैं या पहनते हैं, जैसे कि आप समुद्र तट पर थे, तो ध्यान दें कि यह कैसे होता है जब आप ऐसा करते हैं। अगर वह लड़का है, तो क्या वह अपनी छाती को देखता है जब वह अपनी शर्ट ले जाती है? अगर यह एक लड़की है, तो क्या बिकनी में समुद्र के किनारे पर बिचियां फिट होती हैं? यदि हां, तो शायद आपके आस-पास भरोसा महसूस हो।
  • 2
    विचार करें कि क्या आपने कभी बिना बिस्तर साझा किया है apapacharse या हाथ पकड़ो. यह मित्र या भाइयों का व्यवहार भी है यदि आप एक बिस्तर में हैं और विपरीत या अलग छोर पर झूठ बोल रहे हैं, तो आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं। यहां तक ​​कि अगर ऐसा अक्सर नहीं होता है, तो यह देखने का एक अच्छा अवसर है कि आपका रिश्ते कहाँ स्थित है।
  • यदि आप ढीला पजामा या अपने तालू पहनते हैं, तो यह एक महान संकेत है कि आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं। यदि वह आपके पास सेक्सी दिखने की कोशिश नहीं करता है, तो शायद यह संभव है क्योंकि वह आपको मित्र के रूप में देखता है।



  • 3
    देखो अगर उसने अपने पूरे परिवार को अपने बारे में बताया है अगर वे आप से पूछते हैं कि आपने रिश्ते शुरू क्यों नहीं की हैं, तो आप संभवतया दोस्तों के क्षेत्र में हैं क्योंकि वे रोमांटिक और यौन संबंधों को छोड़कर हर तरह की तरह दिखते हैं। यदि आपका परिवार हमेशा बाहर जाने के लिए उन्हें दबाता है और आप उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, तो आपको दोस्तों के क्षेत्र में होने की संभावना है। यदि आपके पास विशेष भावनाएं हैं, तो अपने परिवार को जानना एक महत्वपूर्ण कदम है।
  • बेशक, भावनाओं को बदलते हैं शायद आप अपने परिवार को लंबे समय पहले जानते हैं, लेकिन हाल ही में आपने खुद के लिए भावनाओं को शुरू करना शुरू कर दिया है।
  • 4
    अगर आप के पास सहज महसूस करते हैं तो इसका विश्लेषण करें। यह एक और संकेत है कि आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं। यदि आपका संबंध रोमांटिक है, तो आप अपने पास घबराहट महसूस करेंगे, कम से कम कुछ डिग्री तक अगर ऐसा मामला है, तो आप कई बार बेचैन हो जाएंगे, हंसते हुए बिना कुछ अजीब होकर या आपको प्रभावित करने के लिए काम करेंगे। अगर वह आपको केवल एक दोस्त के रूप में देखता है, तो वह उसकी उपस्थिति या वह कैसा दिखता है की परवाह नहीं करेगा।
  • यदि आप घबराहट, घबराहट या चिंतन के किसी भी लक्षण का पता नहीं लगाते हैं, तो आप शायद ही आपको एक मित्र के रूप में देखेंगे।
  • यदि आप सेंसरशिप के बिना कुछ कहते हैं, वापस ले लें या आश्चर्य करें कि यह कैसा दिखता है, तो आप शायद खुद को मित्र के रूप में देखेंगे।
  • देखें कि वे कपड़े पहनते हैं जब वे एक साथ समय बिताते हैं। अगर वह अच्छा दिखने की कोशिश नहीं करती, तो मेकअप नहीं पहनती है या जब वह तुम्हारे साथ है तो प्यारा कपड़े पहनती नहीं है, वह शायद आपको केवल एक मित्र के रूप में देखेंगी।
  • 5
    यदि आप अन्य लोगों के साथ नियुक्तियों का प्रबंध करने का प्रयास करते हैं तो उनका विश्लेषण करें यह एक और बड़ा संकेत है कि आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं आप हमेशा सुंदर महिला गणित वर्ग या अपने प्रीमियम जिसके लिए आप अधिक उचित होगा है, तो यह एक बहुत अच्छा संकेत है कि आप में दोस्त क्षेत्र रहे हैं। इससे भी बदतर यह है कि यदि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए दिखाते हैं और एक मित्र को लेते हैं, तो उन्हें मिलान करने के स्पष्ट इरादे से।
  • इसके बारे में सोचें: यदि वह आपको पसंद करते हैं, तो वह आपसे किसी और को तारीख क्यों लेना चाहेंगे?
  • यह दूसरी तरफ अपनी भावनाओं को निर्देशित करने की इच्छा का एक तरीका हो सकता है
  • Video: ग्रामीण क्षेत्र के फ्री शौचालय का पूरा लिस्ट निकाले how to free toilet list village on mobile

    6
    विश्लेषण करें कि यदि आप हमेशा अपनी इच्छानुसार काम करते रहें यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह उन चीज़ों को करना चाहता है, जिन्हें आप चाहते हैं, यह लंबी पैदल यात्रा या बेसबॉल खेलना है। हालांकि, यदि आप हमेशा शॉपिंग करने के लिए खुद को खींचते हैं, तो आइसक्रीम या कुछ और खाएं, यह शायद इसलिए है क्योंकि आप अपने आप को प्रभावित करने के बारे में नहीं सोचते हैं अपने आप से पूछें कि आखिरी बार कब आप चाहते थे
  • यह सच है, खासकर यदि आप हमेशा उसके साथ शॉपिंग खत्म करते हैं यदि वह आपको पूछता है कि उसे क्या पहनना चाहिए या वह किसी विशिष्ट संगठन में कैसा दिखता है, तो शायद यह संभव है क्योंकि वह आपको रोमांटिक तरीके से नहीं देखता है
  • 7
    देखें कि उनके पास बहुत से शारीरिक संपर्क हैं यदि आपको लगता है कि आपके जैसा भी है, तो संभवतः आपके पास शारीरिक संपर्क बहुत अधिक है, या तो खेलकर या अपने हथियार या उंगलियों को ब्रश करने के लिए बहाने ढूंढें। यदि आप कभी भी स्पर्श नहीं करते हैं, भले ही ऐसा करना आसान हो, जैसे कि एक ही व्यंजन साझा करना संभव है, क्योंकि यह आपको उसी तरह दिखाई नहीं देता है।
  • हालांकि, अगर वह आपको एक भाई की तरह व्यवहार करता है, तो शायद वह थोड़ी भी छू लेता है यह देखने की कोशिश करें कि क्या यह मैत्रीपूर्ण या कुछ और है
  • आप अपनी बाहों को रगड़ने के लिए एक बहाना ढूँढ़ने या एक प्रतिक्रियात्मक धक्का दे सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या इसका जवाब है।
  • Video: अगर आप Facebook पर तस्वीर अपलोड करते हैं तो ये वीडियो जरूर देखें नहीं तो पछताओगे

    8
    यदि आप हमेशा एहसान करते हैं तो देखें यदि आप अपने कुत्ते को चलते हैं, तो अपना दोपहर उठाओ, जब वह व्यस्त है या उसे स्कूल ले जाता है, तो उसका रिश्ते शायद रोमांटिक नहीं है यदि आप हमेशा अपने काम करते हैं, तो वह केवल आपको मित्र के रूप में देखता है। यदि आपके पास वास्तव में रोमांटिक भावनाएं हैं, तो मैं हर समय रोमांटिक कुछ भी मदद करने के लिए आपसे नहीं पूछूंगा
  • 9
    देखें कि क्या आप हमेशा अन्य लोगों को एक साथ मिलकर आमंत्रित करते हैं। आप हमेशा अगर वे कुछ और करने के लिए अपने रिश्ते को ले जा सकते हैं के रूप में वह अपने सभी दोस्तों, उनके तीन भाई, पड़ोसियों और शहर के निवासियों को देखने के लिए आमंत्रित किया है अकेले समय बिताने की कोशिश करते हैं, तो यह एक संकेत है कि आप ऐसा नहीं देखता है रोमांटिक। इसका मतलब यह नहीं होगा कि यह कभी नहीं होगा, लेकिन कम से कम अब तक नहीं।
  • अगर मैंने आपको रोमांटिक तरीके से देखा, तो मैं अकेले रहने के लिए बहाने की तलाश करूँगा। हालांकि, अगर आप अपने आप को इस तरह से नहीं देखते हैं, तो आप शायद अकेले कभी नहीं होते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com