ekterya.com

मित्र को आमंत्रित कैसे करें

आपके पास एक अच्छा दोस्त है जिसे आप के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और आप उसे अधिक अंतरंग स्तर पर जानना चाहते हैं क्या ऐसा हो सकता है कि आपको उसे आमंत्रित करना चाहिए? अगर यह काम नहीं करता है और दोस्ती बर्बाद हो जाती है तो क्या होता है? मित्र को छोड़ने के लिए आमंत्रित करना बहुत तनावपूर्ण हो सकता है क्योंकि इसमें उनके संबंधों के प्रकार में बदलाव शामिल है। लेकिन चिंता मत करो, अगर आपका दोस्त उसी तरह महसूस करता है, तो एक नियुक्ति होने पर उन्हें करीब आ सकता है महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी उम्मीदों को नियंत्रण में रखने और उन्हें आमंत्रित करने के लिए सही रूप और समय जानने के लिए याद रखें।

चरणों

भाग 1
तय करें कि आपके मित्र को आमंत्रित करने का समय आ गया है

छवि प्रज्ज्वलित और रेस आधारित व्यवहार के शुद्ध खुद शीर्षक 11
1
अपनी भावनाओं का मूल्यांकन करने के लिए एक मिनट का समय लें। आप अपने दोस्त के बारे में कैसा महसूस करते हैं? हो सकता है कि आप उसे थोड़ा बेहतर जानना चाहते हों या फिर आपको पता चला कि आप उसके लिए एक आकर्षण महसूस करते हैं और आप उसे एक अलग परिप्रेक्ष्य से जानना चाहते हैं। भावनाएं अक्सर भ्रमित होती हैं चीजों को अगले स्तर पर लेने की कोशिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने स्पष्ट किया है कि आप कैसा महसूस करते हैं और आप क्या चाहते हैं
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपने मित्र को आकर्षित कर रहे हैं, तो आप तय कर सकते हैं कि आप दोनों के पास पहले से घनिष्ठ संबंध होने पर चीजों को धीरे-धीरे और सावधानी से लेना बेहतर है।
  • स्टेइ इन लव स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    ध्यान रखें कि अगर आपका मित्र उसी तरह महसूस करता है अपने दोस्त से प्राप्त "वाइब्स" प्रकार के बारे में सोचें क्या वे करीब या बस लोगों के एक ही समूह के साथ लटक रहे हैं? क्या आप अपने चुटकुले पर हंसी करते हैं और जब आप बोलते हैं तो आप क्या कह रहे हैं? अपने मित्र की भावना को यथासंभव यथाशीघ्र मापने का प्रयास करें। अगर यह स्पष्ट है कि कोई वास्तविक आकर्षण नहीं है, जो उससे मेल खाती है, तो सबसे अच्छी बात उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करने से बचना होगा हालांकि, यदि आप अपने साथ कृपालता करते हैं, तो आप भी इसी तरह की भावनाएं हो सकती हैं और यहां तक ​​कि उनके लिए बाहर आने की प्रतीक्षा भी कर सकते हैं।
  • एक आत्मकथात्मक व्यक्ति के रूप में दुश्मनों के दोस्तों की व्याख्या करना
    3
    इसके बारे में अपने अन्य दोस्तों से बात करें यदि आपके पास एक और दोस्त है जो आपके दोस्त को सवाल में पूछता है और आप उस स्थिति के बारे में उससे बात करना सहज महसूस करते हैं, तो अपनी राय के बारे में पूछें कि आपको कैसे आगे बढ़ना चाहिए। आप शायद कुछ जानते हैं जिसे आप किसी तरह या किसी अन्य रूप में नहीं जानते हैं या आपके पास उस मामले का एक अनूठा दृश्य हो सकता है जो आपके साथ नहीं हो सकता है। लंबे समय में, आपके दूसरे दोस्तों को पता चल जाएगा कि वे डेटिंग कर रहे हैं, ऐसा करने की कोशिश न करें कि वे गुप्त रख रहे हैं
  • यदि आपके दूसरे दोस्तों को पता है कि आपको कैसा महसूस होता है, तो वे आपके मित्र के साथ आसानी से बात कर सकते हैं, जो प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाती हैं।
  • ध्यान रखें कि यदि वे डेटिंग शुरू करते हैं या नहीं, तो आपके दूसरे दोस्तों को प्रभावित होगा यद्यपि यह आपको किसी दोस्त को आमंत्रित करने से रोक नहीं सकता है, उस मित्र के साथ अपने विकासशील संबंध को ध्यान में रखना और उसके परिणामों को ध्यान में रखना काफी सम्मान दिखाएं।
  • स्टे इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ समय अकेले एक साथ बिताएं अगली बार जब आपके दोस्तों के समूह समय व्यतीत करते हैं, तो एक साथ आने या कुछ समय बिताने के लिए कुछ मौकों पर नज़र रखें, जो आपकी पसंद के दोस्त के साथ अकेले कुछ समय बिताएं। वे एक साथ पूल खेल सकते हैं, अकेले पार्टी में एक अच्छा वार्तालाप कर सकते हैं या कॉन्सर्ट में एक साथ खड़े हो सकते हैं। अपने दोस्त के साथ अकेले रहने के विचार के साथ आराम से महसूस करें और इस बारे में एक विचार प्राप्त करें कि आपका मित्र अभी इस बारे में क्या सोचता है। यदि आपका मित्र भविष्य की मौजूदगी के दौरान आपको आकर्षित करता है, तो शायद यह एक अच्छा संकेत है
  • गलत तरीके से अपने दोस्तों को अपना ध्यान मत देना। अवसर मिले, तो अपने दोस्त के साथ अकेले समय बिताने के लिए इसे ले, लेकिन उन्हें अलग और आपकी कंपनी के बाकी की अनदेखी करने के लिए बाध्य महसूस नहीं बनाते हैं।
  • भाग 2
    उसे आमंत्रित करने के लिए सर्वोत्तम परिस्थितियां खोजें

    छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में पढें चरण 6
    1
    अपनी उम्मीदों को नियंत्रण में रखें बहुत जल्दी होने की उम्मीद नहीं है, अगर कुछ होता है यहां तक ​​कि अगर आपका दोस्त आपको पसंद करता है, तो वह ऐसा कुछ भी करने के लिए अनिच्छुक हो सकता है जो वर्तमान में उनके संबंधों को खतरे में डाल सकता है। कोई भी बात जो आपके मित्र का फैसला करती है, आपको सहमत होना चाहिए। आप नियुक्ति के विचार के साथ बहुत obsess हैं, तो आप एक निराशा अपने दोस्त आप को खारिज कर दिया है, जो दोस्तों के रूप में उन दोनों के बीच एक दूरी बना सकते हैं, तो लग सकता है।
    • जवाब के रूप में "नहीं" स्वीकार करने के बारे में जानें अपने दोस्त आप के साथ अकेले समय बिताने के स्वीकार करता है, लेकिन आप जानते हुए भी कि एक नियुक्ति के रूप में यह लेबल करने के लिए असहज महसूस करते हैं, तो स्वीकार करता है उसकी स्थिति धीरे और कुछ आकस्मिक की तलाश में।
    • आपको यकीन दिलाता है कि आप मित्र बने रहेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कैसे निकलती हैं
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी को ऊपर खोलने के लिए प्रेरित करें चरण 8
    2
    सुनिश्चित करें कि समय सही है। आपको अपने दोस्त की भावनाओं को ध्यान में रखना चाहिए, साथ ही साथ तुम्हारा अगर उसने आपको छेड़छाड़ के संकेत दिए हैं, तो यह संकेत हो सकता है कि वह आपकी रूचि रखता है और आपके साथ बाहर जाने के लिए सहमत होगा। यदि आप उदासीन या अपनी भावनाओं को समझने में कठिनाई महसूस करते हैं, तो आप इस विचार से असहज महसूस कर सकते हैं। अक्सर, मित्र को आमंत्रित करने के लिए सही समय पहचानने से आपके व्यक्तिगत निर्णय पर निर्भर होगा।
  • यह बेहतर है कि आप अपने मित्र को किसी समूह की सेटिंग में जाने के लिए आमंत्रित न करें जहां उसे किसी निश्चित तरीके से जवाब देने का दबाव महसूस हो।



  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय स्टेप 11
    3
    उसे आमंत्रित करने का सबसे अच्छा तरीका निर्धारित करें सबसे अधिक परिस्थितियों में किसी को आमंत्रित करने का सर्वोत्तम तरीका व्यक्ति में है हालांकि, क्योंकि आपके मित्र और आपके पास पहले से ही स्थापित प्लेटोनिक रिश्ते हैं, उसे सीधे आमंत्रित करने से असुविधा हो सकती है या उन्हें दबाव महसूस हो सकता है। विकल्पों का विश्लेषण करें एक दोस्ताना फोन कॉल काम कर सकता है या आप इसे पाठ संदेश बातचीत के दौरान प्रस्तावित कर सकते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि यदि आपका कोई अन्य दुनिया की तरह महसूस नहीं करता है, तो आपका मित्र अपॉइंटमेंट होने के विचार में शर्मिंदा हो रहा है, इसलिए उसे ऐसा नहीं दिखना चाहिए
  • जिस तरह से आपका मित्र आम तौर पर संचार करता है और अपना पसंदीदा तरीका चुनता है उसके बारे में सोचें इस तरह, विषय को लाने के लिए समय आने पर कुछ भी बुरा नहीं लगेगा।
  • प्यार एक तुला चरण 4
    4
    उसे एक सुखद और आराम से तरीके से आमंत्रित करें जब आप निर्धारित किया है आप कैसे आमंत्रित करेंगे, निमंत्रण अपने दोस्त या शांति रखने के लिए और उसे सीधे बताने के साथ एक बातचीत में स्वाभाविक रूप से शामिल हैं। वे पहले से ही दोस्त हैं, इसलिए आपसी सम्मान और आराम की डिग्री होनी चाहिए। इस प्रश्न को एक तरह से प्रस्तुत करें जिससे यह पुष्टि हो जाती है कि यह आपका निर्णय है और आप चाहते हैं कि उन्हें वैसे भी दोस्त बने रहें।
  • यह सुझाव देना आसान हो सकता है कि आप कुछ बिंदु पर दोस्तों के साथ कुछ अकेले कर लें, क्योंकि इससे संबंधों के प्रकार को बदलने के लिए कोई भी प्रारंभिक चिंता नहीं होगी। हालांकि, यदि आपकी इच्छा दोस्तों से अधिक के रूप में डेटिंग जारी रखना है, तो अपने इरादों को ईमानदारी से व्यक्त करना सुनिश्चित करें
  • अगर आपका दोस्त आपकी पेशकश को अस्वीकार करता है, मुस्कान करता है और एक दोस्ताना तरीके से जारी रखता है। अगर आप इसे अस्वीकार करते हैं तो आप दोस्ती पर जोर देने के बारे में चिंता कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उसे जानते हैं कि आप अभी भी खुश हैं कि वे दोस्त हैं यह संभव है कि समय सही नहीं है, लेकिन अब जब आपका मित्र आपकी भावनाओं को जानता है, तो वह समय पर पता लगा सकता है कि वह आपके लिए भी आकर्षित होता है।
  • भाग 3
    दोस्ती रखें

    प्यार एक तुला स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    याद रखें कि वे दोस्त हैं चाहे आपके बीच चीजें कैसे हों, दोस्ती आपके संबंधों का आधार है और यह सबसे महत्वपूर्ण है जब आप अपने दोस्त को आमंत्रित करने के लिए साहस इकट्ठा करने की कोशिश करते हैं तो यह विचार आपके लिए एक सुरक्षा जाल जैसा होना चाहिए। यदि आपका मित्र यह नहीं चाहता है या फिर भी संभावना को स्वीकार नहीं करता है, तो आपको बैकअप के रूप में दोस्ती होगी और आपको इसका उपयोग करना होगा, क्योंकि एक सच्चे दोस्त समझ जाएगा और यह सुनिश्चित करने के लिए होगा कि सब कुछ ठीक है। यहां तक ​​कि अगर वे डेटिंग शुरू करते हैं और कुछ अच्छी तरह से करते हैं, तो यह मत भूलो कि वह आपका पहला दोस्त था। उस लिंक के आराम से आपका कनेक्शन भी मजबूत हो जाएगा
    • यह सोचने की कोशिश करें कि आपका नया रिश्ता आपकी दोस्ती का विस्तार है, लेकिन यह इसे प्रतिस्थापित नहीं करता है
    • उनकी सभी बातचीत स्नेह और स्वीकृति का परिणाम होनी चाहिए। दोस्ती का कोई कारण नहीं है क्योंकि आप इसे आधार के रूप में इस्तेमाल करने का प्रयास करते हैं।
  • इमेज शीर्षक एक ब्वॉय चरण 9 को आकर्षित करें

    Video: जन्मदिन पर निमंत्रण देते हुए मित्र को पत्र लिखिए।

    2

    Video: नियोजन करा - राष्ट्रपती पुरस्कारप्राप्त उद्योजिकेचा कानमंत्र l Kamal Kumbhar l Josh Talks Marathi

    उन दोस्तों की उपेक्षा न करें जो आपके पास हैं। कभी-कभी, किसी मित्र के साथ बाहर जाने से जटिलताओं का कारण बन सकता है यदि वे समान लोगों के साथ समय बिताना चाहते हैं। स्थिति के बारे में अपने दोस्तों के साथ सीधा बोलें और उन्हें बताएं कि यह समूह की दोस्ती को प्रभावित नहीं करेगा। वे खुद को अलग करने के लिए नहीं विशेष ध्यान रखना चाहिए, जब वे आम में अपने दोस्तों के साथ हैं, क्योंकि यह करने के लिए जब आप किसी के साथ डेटिंग शुरू आसान है, लेकिन यह अपने मित्रों को धारणा है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं के आराम के कारण हो सकता है। क्योंकि वे दोस्तों के रूप में शुरू हुए, आपको एक ऐसा वातावरण बनाने का प्रयास करना चाहिए जहां वे एक साथ समय व्यतीत कर सकते हैं, भले ही आप किसी से डेटिंग कर रहे हों
  • अपने सभी दोस्तों से मिलने के लिए हर हफ्ते कुछ समय बनाओ इस समय के दौरान, गतिविधियों और समूह चर्चा में शामिल हो और उन्हें के रूप में आप की तरह है जो दोस्त अगर लग रहा है नहीं है और आप अन्य मित्रों से अलग होती है।
  • Video: अपने मित्र को गर्मी की छुट्टी साथ में बिताने हेतु पत्र | summer holiday formal letter maths classes

    यौन अनैतिकता से कदम रखने वाली छवि का शीर्षक चरण 3
    3
    अगर यह काम नहीं करता है तो आशा खोना नहीं है। यदि आपके पास नियुक्ति के प्रयास सफल नहीं हैं, तो आप और आपके मित्र के बीच यह खड़ा मत दो। आप जानते थे कि आपको अपनी उम्मीदों को एक तरफ छोड़ देना चाहिए, इसलिए आपको इसे गलत तरीके से नहीं लेना चाहिए। शायद निमंत्रण को स्वीकार नहीं करने का तथ्य केवल इसका मतलब है कि आप अपनी दोस्ती का बहुत मूल्य मानते हैं, जो एक अच्छी बात है यह एक बुरी चीज नहीं है, जिसे आप किसी व्यक्ति की तरह पसंद करते हैं और अगर आप कोशिश करते हैं और चीजें बाहर नहीं निकलती हैं, तो आपको असुविधा या अपराध नहीं लगना चाहिए। सबसे खराब स्थिति में, वे बस दोबारा मित्र बन सकते हैं। दोनों जीत!
  • आपको शर्म महसूस नहीं करना चाहिए या आपको अपने दोस्त को "सज़ा देना" चाहिए, अगर चीजें काम न करें जब आप दोस्तों के समूह से दूर हो जाते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आप एक बुरे मूड में हैं और शायद आप समझ जाएंगे कि आप शुरुआत से ही व्यक्ति के साथ बाहर जाने की कोशिश कर रहे थे।
  • असंतोष को संचित करने की अनुमति देकर, यह दोस्ती को प्रभावित करेगा, जो ठीक है कि आप क्या नहीं करना चाहते।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में पढें चरण 13
    4
    अपनी कंपनी का आनंद लें भले ही आप अपने दोस्त के साथ बाहर जाने में सफल रहे हों या नहीं, दोनों को एक दूसरे के करीब होने का आनंद लेना चाहिए यदि वे दोस्तों के रूप में शुरू करते हैं तो इसका मतलब है कि वे पहले से ही जानते हैं कि उन्हें समान हित हैं, वे ईमानदारी से संवाद कर सकते हैं और वे एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं। परिणामों के बारे में सोचने के बिना व्यक्ति के साथ अच्छे समय बिताने का एक अवसर के रूप में इसे देखें। उन दोनों चीजों को करें जिनसे आप दोनों को पसंद करते हैं और इस अवसर का आनंद लें कि रिश्ते के केंद्र में दोस्ती के साथ नए अनुभव और यादें पैदा करें।
  • पहली तारीख को, चीजों को बहुत गंभीर लगने से बचें और थोड़ी पैदल चलना, बाहर पिकनिक करना या अपने पसंदीदा रेस्तरां में एक अनौपचारिक रात्रिभोज लेना और फिर कॉफी रखना या मूवी देखना
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि दोस्ती हमेशा रोमांस नहीं बनती है अस्वीकृति उनकी मूल दोस्ती का अंत नहीं है।
    • सुनिश्चित करें कि दोस्ती अविश्वसनीय रूप से बदली नहीं है यदि आप अपने मित्र को छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं प्रत्येक व्यक्ति अलग-अलग प्रतिक्रिया दे सकता है अगर कोई मित्र उन्हें छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह एक अच्छा दोस्त खोना है।
    • यदि आपका मित्र आपको अस्वीकार कर देता है, तो सोचने का तरीका बदलने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। अपना निर्णय स्वीकार करें और परिप्रेक्ष्य में अनुभव रखें। यह सुनना निराशाजनक है "नहीं", लेकिन यह असफलता का प्रतिबिंब या शर्म की बात नहीं है।
    • मनोवैज्ञानिक कहते हैं कि अधिक स्थायी संबंध अक्सर दोस्ती के रूप में शुरू करते हैं। उसने कहा, दोस्ती के रूप में शुरू होने वाले रिश्ते में रोमांस स्थापित करना मुश्किल हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप दोस्ती से प्रेमालाप के संक्रमण और फिर अंतरंगता के लिए संक्रमण बनाते हैं। रोमांस बहाव मत दो
    • यदि आपको शर्म महसूस हो रहा है या आपकी तंत्रिका आपको धोखा दे रही है, तो आपको आमंत्रित करने से पहले आपको मानसिक रूप से तैयार करना उपयोगी हो सकता है योजना क्या आप कहने जा रहे हैं काल्पनिक वार्तालाप को जोर से सुनाएं और एक उद्देश्य विश्वासपात्र के बारे में अपनी राय पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com