ekterya.com

कैसे निर्दोष और प्यारा होना

क्या आप कभी भी एक मिठाई और निर्दोष व्यक्ति बनना चाहते थे, जिसे हर कोई पालन करता है और आराध्य पाता है? यदि आप कोमलता और मासूमियत को स्वाभाविक रूप से विचलित नहीं करते हैं, तो आपको इसे प्राप्त करने के लिए थोड़ी सी कोशिश की आवश्यकता हो सकती है। बस जिस तरह से आप कपड़े पहनाते हैं और सामान का इस्तेमाल करते हैं उसे आप सही रास्ते पर रख सकते हैं। उस बिंदु से, अधिक सुंदर अभिनय करना आसान होगा ऐसा मत सोचो कि आपको मौलिक परिवर्तन करना है, आपको सिर्फ उस मिठाई और सुंदर भाग को अंदर लेना होगा और उसे सतह पर ले जाना होगा!

चरणों

भाग 1

टेंडर देखें
इमेज का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 3
1
एक युवा फिट के साथ कपड़े का उपयोग करें शांत कपड़े का उपयोग करें जो बहुत तंग नहीं हैं। आपको ढीले कपड़े नहीं पहनना पड़ता है, लेकिन विशेष रूप से लड़कियों को तंग-ढाले कपड़ों से दूर रहने की ज़रूरत होती है जो बहुत सारी त्वचा दिखाती है। शाही शैली में किसान ब्लाउज पहनने पर विचार करें जो ढीले और स्त्री या ढीले कपड़े हैं
  • यदि आप बहुत स्त्रैण नहीं हैं, कपड़े या अतिरिक्त स्त्रैण कपड़े पहनने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें, बस निविदा और निर्दोष देखने के लिए। रग्लान-शैली के शर्ट या ढीले ब्लाउज पहनने की कोशिश करें जो कि आपकी आकृति को सुंदर और युवा सिल्हूट के लिए आकार देते हैं।
  • अगर आप एक लड़के हैं, तो हमेशा अपनी मांसपेशियों पर जोर देने वाले तंग शर्ट से दूर रहें और इसके बजाय, लोअर शैलियों का चयन करें।
  • चित्र शीर्षक में देखो सुंदर स्कूल चरण 11
    2
    हल्के रंग और निविदा पैटर्न पहनें लाइट रंग स्वाभाविक रूप से अंधेरे या मजबूत रंगों से अधिक निर्दोष दिखते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप लड़के या लड़की हैं, यह कपड़े का उपयोग करता है, विशेष रूप से ऊपरी वस्त्र, हल्के रंगों के साथ जैसे अंधेरे के विपरीत
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो सफेद, पीले या पस्टेल रंगीन ब्लाउज पहनने का प्रयास करें। आप दिल, पोल्का डॉट्स या पशु बिल्लियों या उल्लू के चेहरे की तरह पैटर्न जैसे सुंदर पैटर्न के साथ कपड़े पहन सकते हैं।
  • अतिरिक्त स्त्रैण देखने के लिए, रिबन, फीता और रिबन जैसे नरम अलंकरण के साथ टी-शर्ट पहनें।
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉट होल्ड अप चरण 20
    3
    हल्के मेकअप और गुलाबी टन का उपयोग करें बहुत से लोग सोचते हैं कि सुंदर और निर्दोष देखने का एकमात्र तरीका मेकअप का उपयोग नहीं करना है। हालांकि, अगर आपको श्रृंगार पसंद है, तो इसे छोड़ने का कोई कारण नहीं है! अंधेरे मेकअप का उपयोग करने के बजाय, जैसे धुएँ के रंग का आंख छाया, पूंछ, काले होंठ और भारी समोच्च के साथ काले चित्रित, हल्के रंगों के साथ मेकअप के लिए चुनते हैं।
  • आंखों, होंठ और गालों के लिए गुलाबी रंग का प्रयोग करें। गुलाबी टोन आपको निविदा और प्लावित दिखते हैं, प्लस वे निर्दोष दिखते हैं।
  • आप शैंपेन, गुलाबी सोने या आड़ू रंगों में भी आंखों के छाया का उपयोग कर सकते हैं।
  • बड़ी आँखें, स्वाभाविक रूप से, अधिक निविदा और निष्पक्ष दिखती हैं। आँखों की कतार में एक भूरे रंग के आलिलिनर के साथ उन्हें चित्रित करके अपनी आँखें बढ़ाना ब्लैक आईलिनर अप्रभावी हो सकता है, खासकर निष्पक्ष वर्ण में, लेकिन अगर यह आपके लिए काम करता है, तो इसका उपयोग करें
  • इंटरनेट पर मेकअप ट्यूटोरियल के हजारों हैं जो निविदा मेकअप शैलियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। "टेंडर", "निर्दोष", "प्राकृतिक" और "रोमांटिक" शब्द जब आप ट्यूटोरियल ढूंढना चाहते हैं, तो ढूंढें।
  • छवि का शीर्षक बनें जो आप चाहते हैं कि जीवन में रहें चरण 5
    4
    निविदा सहायक उपकरण का उपयोग करें सही सामान आपकी निविदा शैली को एक नए स्तर पर ले सकते हैं, खासकर अगर आप एक लड़की हो। अपने बालों में धनुष, पिंस या तितली हुक जैसे सामान का उपयोग करें, और दिलों या सितारों जैसे सुंदर आकर्षण के साथ गहने का प्रयोग करें यदि आप अपने सामान के साथ एक अधिक सूक्ष्म और निविदा दिखाना चाहते हैं, तो छोटे और नाजुक टुकड़े जैसे पतले छल्ले या कंगन का उपयोग करें।
  • यदि आप बहुत स्त्रैण नहीं हैं, तो आप अतिरिक्त टेंडर देखने के लिए बेसबॉल टोपी, एक टोपी या टोपी जैसे सामान का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आप एक लड़के हैं, तो आप एक बेसबॉल कैप या अधिक युवा देखो के लिए एक गोलाई भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक पहनें पहने हुए कपड़े पहने के लिए जूते चुनें
    5
    फ्लैट जूते का उपयोग करें यदि आप एक लड़की हैं, एड़ी पहनने से बचने की कोशिश करें इसके बजाय, बैलेरिनास शैली के फ्लैट जूते, मैरी जेन जूते, या कैनवास स्नीकर्स का उपयोग करें। आप सर्दियों में फ्लैट बूट भी पहन सकते हैं फ्लैट जूते ऊँची एड़ी के जूते की तुलना में अधिक युवा और स्वस्थ दिखने देते हैं
  • भाग 2

    अधिनियम निविदा और निर्दोष
    इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 8
    1
    धीरे बोलो यदि प्रकृति से आप एक मजबूत वक्ता हैं, तो इसे नियंत्रित करने का प्रयास करें कि आप इसे कैसे करते हैं। एक नरम और नाजुक आवाज आपके निर्दोष और शर्मीली वाइब्स में योगदान कर सकती है। अपनी आवाज़ को पूरी तरह से बदलने की कोशिश न करें, बस टोन थोड़ी कम करने का प्रयास करें। यदि आप कुछ दिनों के लिए बोलते हैं, तो वास्तव में इसका ध्यान रखें। थोड़ा अभ्यास के बाद, यह आपके लिए स्वाभाविक रूप से आ जाएगा
  • गेट बीच हेयर स्टेप 6 नामक छवि का शीर्षक
    2
    अपने बालों के साथ खेलते हैं अपने बालों से खेलना, अपने आप पर ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो अपनी उंगलियों को इसके माध्यम से चलाने के लिए, अपनी उंगलियों से इसे रोल करें और जब आप बात कर रहे हों, तो इसे अपने कान के पीछे पास करें। यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो इसे थोड़ा काट लें या इसे अपने किनारे पर काटें।
  • बी द द क्यूट एंड हॉट टीन (गर्ल्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    3
    मुस्कान और अक्सर हंसी एक अच्छा और निर्दोष व्यक्ति होने का हिस्सा जीवन का एक आशावादी और सकारात्मक दृष्टिकोण रखता है। अपनी मीठी पक्ष चमकने के लिए मुस्कान मुस्कान या हँसते हैं जब लोग आपको मजाक या कुछ अजीब कहानी बताते हैं कि आप उनकी सराहना करते हैं, और उन्हें सुलभ और मैत्रीपूर्ण बनाने के लिए।
  • जोर से और आक्रामक तरीके से हंसने की कोशिश करो
  • हँसते हुए आप अपने मुंह के सामने भी हाथ डाल सकते हैं। यह हँसने का एक शानदार तरीका है!
  • बी द द क्यूट एंड हॉट किशोर (लड़कियां) चरण 2 शीर्षक वाली छवि



    4
    दूसरों को सुनो हमेशा विचारशील और दयालु होने की कोशिश करें वार्तालापों पर हावी करने और समूह के लिए केंद्र का केंद्र बनने के बजाय, पीछे हटें और दूसरों की बात सुनो लोगों को शामिल करने और आरामदायक महसूस करने के लिए हर संभव प्रयास करें, और ज़बरदस्त या जिद्दी होने के बजाय संवेदनशील और संवेदनशील होने का प्रयास करें।
  • अगर आप देखते हैं कि कोई व्यक्ति असहज महसूस करता है या बातचीत में भाग नहीं ले रहा है, तो अपने बारे में प्रश्न पूछें ताकि आपको और अधिक सहज महसूस हो।
  • छवि एक खूबसूरत लड़की जाओ और फिर भी खुद रहो चरण 4
    5
    कठोर मत बनो खराब स्वाद में चुटकुले बनाने से बचें या बहुत सारे यौन संकेतों के साथ कहानियां बताएं यह आपके प्रकार और मिठाई व्यक्तित्व की वजह से ध्यान आकर्षित करता है, इसलिए नहीं कि यह यौन रूप से सूचक है
  • यदि आप किसी वार्तालाप में हैं जो एक यौन मोड़ लेता है, तो आपको बहाना नहीं पड़ता कि आपको पता नहीं है कि किस बारे में बात की जा रही है, लेकिन आप चुप रह सकते हैं या डरते हुए हँसते हैं।
  • सिर्फ इसलिए कि आप अपने प्यारे पक्ष को स्वीकार करना चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास एक प्रेमी या प्रेमिका नहीं हो सकती है। अपने निजी और रोमांटिक जीवन को विस्तार से इसके बारे में बात करने के बजाय निजी रखने पर ध्यान दें।
  • Video: जरुर देखें षड़यंत्रकारियों की बोलती आशाराम बापूजी ने कैसे की बंद...

    बैट द क्यूट एंड हॉट किशोर (लड़कियां) चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: 【ENG SUB】盛唐幻夜 01 | An Oriental Odyssey 01(吴倩、郑业成、张雨剑、董琦主演)

    अपने डरपोक पक्ष को स्वीकार करें आपका शर्म एक कमजोरी नहीं है - वास्तव में, यह आपके मासूम वाइब्स में योगदान देगा! मत सोचो कि आपको अपनी शर्म को छिपाना है या इसके लिए माफी मांगना है। ब्लश करना या थोड़ा असुविधाजनक होने पर केवल आपको अधिक प्यारा और आराध्य दिखाई देगा।
  • यदि आप स्वाभाविक रूप से बिल्कुल भी शर्मिन्दा नहीं हैं, तो ऐसा न करें कि आपको इसका नाटक करना चाहिए। आपको यथासंभव प्रामाणिक होना चाहिए।
  • भाग 3

    अपनी जीवन शैली बदलें

    Video: We Made the Most Insane Fashion Films For Foot Locker | PAQ EP #35 | A Show About Streetwear

    अपनी फोटोग्राफ़ी स्किल्स का विकास शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    स्वस्थ प्रतिभा का विकास समस्याओं से दूर रखने के लिए एक पुरस्कृत और समृद्ध शौक खोजें रूचियाँ आपकी जिज्ञासा और आपके भीतर के बच्चे को विशेष रूप से रचनात्मक गतिविधियों को जागृत कर सकती हैं, जैसे कि ड्राइंग, लेखन या संगीत वाद्ययंत्र सीखना। आप अन्य भावों जैसे घोड़े की सवारी या लंबी पैदल यात्रा की कोशिश भी कर सकते हैं, जिससे आप प्रकृति के करीब आ सकते हैं। अगर आपके पास अभी तक कोई शौक नहीं है, तो पता लगाने के लिए कि आप किसको पसंद करें
    • यदि आपको नहीं पता कि कैसे शुरू किया जाए, आरंभ करने के लिए एक क्लास या एक क्लब में शामिल हों
  • बैट द क्यूट और हॉट किशोर (लड़कियों) चरण 5
    2
    समान दोस्तों के साथ समय बिताएं ऐसे दोस्त खोजें जो एक स्वस्थ और संतोषजनक जीवन शैली का नेतृत्व करने का प्रयास करें। जब आप समान विचारधारा वाले लोगों के साथ समय व्यतीत करते हैं, तो मिठाई और निर्दोष व्यक्ति को महसूस करना बहुत आसान है। वैकल्पिक गतिविधियों का पता लगाएं, जो आप पार्टियों के मुकाबले या मुसीबत में पड़ने के बजाय इन दोस्तों के साथ कर सकते हैं।
  • यदि आपको नहीं पता कि नए दोस्त कहां हैं, तो अपने स्कूल, काम, चर्च या अन्य पूजा स्थल पर नए लोगों से बात करने का प्रयास करें, या युवा लोगों के एक समूह के माध्यम से
  • छवि शीर्षक से एक शॉट चरण 15 प्राप्त करें
    3
    अपने दैनिक जीवन में दयालुता शामिल करें अपने अस्तित्व के मौलिक हिस्से में दयालुता को चालू करें दूसरों की मदद करने के लिए एक दिन में कुछ करने की कोशिश करें, चाहे किसी व्यक्ति को किसी साथी को ट्रैक करने या निजी सबक देने में मदद करनी चाहिए। दयालु होने के नाते न केवल दूसरों को फायदा होता है, आप दुनिया को देख सकते हैं। जब आप दूसरों की सहायता करते हैं और हर दिन एक अंतर करते हैं, तो निंदक महसूस करना मुश्किल है।
  • आप स्वयंसेवक भी शुरू कर सकते हैं स्वयं समुदाय को वापस देने और उन लोगों से मिलना एक शानदार तरीका है जो भी एक अंतर बनाना चाहते हैं
  • पीस अल्कोहल चरण 13 का शीर्षक चित्र
    4
    अधिक मात्रा में पीओ मत नशे में और नियंत्रण खोना अच्छा नहीं है केवल थोड़ी मात्रा में पीने या पीने का प्रयास करें। यदि आप जो लोग पीते हैं, बस कुछ ही पेय लेते हैं या एक अलग पेय का चयन करते हैं।
  • फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट शीर्षक से छवि चरण 2
    5
    मीडिया के साथ अपने संपर्क को सीमित करें टीवी या कंप्यूटर के सामने बिताए समय को कम करने की कोशिश करें, या हस्तियों के बारे में पत्रिकाओं को पढ़ने का प्रयास करें। मीडिया में सेक्स और हिंसा बहुत मौजूद है और निर्दोष रहना मुश्किल है, जब आप इसे लगातार घिरे रहते हैं। ऐसा मत समझो कि आपको इसे पूरी तरह अलग छोड़ना होगा - बस उन प्रभावों के आसपास कम समय बिताना।
  • आप उन कार्यक्रमों को छोड़कर मीडिया का निजीकरण करने का भी प्रयास कर सकते हैं, जिनमें बहुत अधिक यौन और हिंसक सामग्री है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आपको अपने लिए सच रहना चाहिए, भले ही आप सुंदर दिखें और कार्य करें।
    • अपनी पसंदीदा बचपन की फिल्मों और पुस्तकों की समीक्षा करने से आप उस समय वापस आ सकते हैं जब आप अधिक निर्दोष थे।
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com