ekterya.com

अधिक स्त्रैण कैसे हो (किशोरों के लिए)

क्या आप एक किशोरी हैं, लेकिन आप काफी स्त्री नहीं हैं? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अच्छी स्वच्छता बनाए रखें यदि आप कर सकते हैं, तो अपने पैरों, हथियार, बगल और बिकनी क्षेत्र शैम्पू। दैनिक स्नान करें और अपने बालों को साफ रखें अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें यदि आप उन में से एक नहीं हैं जो पर जाएं एक पेडीक्योर या मैनीक्योर पाने के लिए स्पा, इसे स्वयं करें या अपने नाखूनों को साफ रखें
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके साथ टकसाल गोलियां ले लो किसी के पास ही कोई पसंद नहीं है जिसकी सांस खराब हो जाती है! आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपको उनकी आवश्यकता कब होगी। लेकिन याद रखें, टकसाल गोलियां एक अस्थायी समाधान हैं और आपको अपने दांतों को ब्रश करना है जब भी आप कर सकते हैं।
  • बे लेडीलीइक (किशोर) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    विनम्रता से पोशाक यदि आप कर सकते हैं, तो नरकिन को न दिखाएं अगर किसी कारण से आपको इसे दिखाना है, तो इसे जितना संभव हो उतना छोटा बनाएं। नीचे के लिए, कपड़े बहुत कम नहीं होना चाहिए। इसके विपरीत, जब तक आप चाहते हैं तब तक यह हो सकता है यदि आप वास्तव में कुछ कम पहनना चाहते हैं, तो आप स्कर्ट या कपड़े पहन सकते हैं जब तक आप नीचे चड्डी या लेगिंग पहनते हैं। बहुत छोटी शॉर्ट्स से बचें
  • बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक स्त्री रास्ते में पोशाक बिना आस्तीन वाले शर्ट से बचें, खासकर यदि आपको अपने बगलों को दाढ़ी जाने की अनुमति नहीं है फीता पहनने वाले शर्ट पहनने की कोशिश करें और पेस्टल हैं फीता और पस्टेल रंगों के साथ कपड़े और स्कर्ट पहनने की भी कोशिश करें। यदि आप कर सकते हैं, पैंट, जीन्स और शॉर्ट्स पहनने से बचें। अगर आपको इन कपड़ों में से किसी को पहनना है, तो सुनिश्चित करें कि वे बहुत तंग नहीं हैं या बहुत ढीले नहीं हैं और वे फटे नहीं हैं। जब तक आप जिम पर नहीं जाते तब तक स्नीकर्स पहनना न करें, क्योंकि वे बहुत ही स्त्री नहीं हैं उच्च एड़ी के जूते पहनने की कोशिश करें आप उच्च या कम ऊँची एड़ी पहन सकते हैं, लेकिन हमेशा ध्यान रखें कि कम ऊँची एड़ी के जूते और अधिक आरामदायक हैं यदि आप उन लड़कियों में से एक नहीं हैं जो ऊँची एड़ी पहनना पसंद करते हैं, जूते पहनने की कोशिश करें, क्योंकि वे ऊँची एड़ी के जूते से अधिक समय तक पहना जा सकता है, खासकर यदि आप स्कूल जाते हैं ये जूते आदर्श हैं यदि आप अधिक महिला देखना चाहते हैं
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्त्रैण सामान का उपयोग करें सफेद और गुलाबी टोपी सभी मौसमों के लिए आरामदायक शैली के सामान हैं। रिबन और बालों के संबंध अच्छे लगते हैं जब आपको औपचारिक तौर पर (उदाहरण के लिए, एक तिथि के लिए) पोशाक की ज़रूरत होती है या यदि आप सिर्फ सुंदर दिखना चाहते हैं (उदाहरण के लिए, वर्ष की तस्वीर के लिए)।
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    हमेशा गहने है सस्ता होने की कोशिश न करें, खासकर यदि वे झुमके हैं कम से कम 10 कैरेट की सोने की बालियां खरीदने की कोशिश करें। गहने के लिए आदर्श रंग काले, ग्रे, सफेद, सोना और पेस्टल रंग हैं।
  • बीड लाडीलीकेक (किशोर) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें जो आपकी त्वचा से मेल खाता है। पेस्टल रंग के रंगों का उपयोग करें और एक सुंदर और युवा शैली को प्राप्त करने के लिए ब्लश करें। लिपस्टिक लाल या बहुत नरम गुलाबी होना चाहिए। आईलिनर काली या भूरा होना चाहिए अपने आप को एक बहुत ही पतली रेखा बनाएं और सामान्य रूप से नीले या बैंगनी या पेस्टल रंग जैसे रंगों का उपयोग करने से बचें।
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    जब आपको लगता है कि यह टेबल पर नहीं है, तो एक पैर दूसरे पर रखकर अपने पैरों को पार करें। जब भी आप स्कर्ट या ड्रेस पहनते हैं
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9



    प्रतिकारक चीजों के लिए नाराजगी दिखाता है अपमानजनक नहीं होने के बावजूद, वह गंदी नौकरियों, भारी चुटकुले और असभ्य लोगों पर नाराजगी दिखाती है। वह किसी भी आकार की बगों और सांपों के लिए नापसंद दिखाता है।
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    हर किसी के लिए अच्छा होगा, लेकिन अजीब लोगों से बात मत करो
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    दूसरों का अपमान मत करो, चाहे कितना असभ्य हो। यदि आपको सचमुच ऐसा करना है, तो अपनी आवाज़ उठाए बिना और अपवित्रता न कहें। नरम बहुत उपयोगी हो सकता है यदि वे बंद नहीं करते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें और कार्य करें जैसे कि वे वहां नहीं थे। इससे आपको अधिक परिपक्व देखने में और अन्य लोगों को यह देखने में मदद मिलेगी जिन्होंने यह आपके सभी पक्षों पर खड़ा किया।
  • बे लेडीलीइक (किशोर) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    आप ज्यादा मुस्कान नहीं करते मुस्कुराहट अच्छा है, लेकिन केवल कभी-कभी कम मुस्कुराओ, आपकी मुस्कान अधिक मूल्यवान होगी। यदि आप किसी पर मुस्कुराते हैं और आप कुछ भी करने के लिए करते हैं, तो यह बहुत नकली लग जाएगा।
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    कुछ कलात्मक गतिविधि करें यह आपको आराम और खुश रखेगा इसके अलावा, कला में दिलचस्पी रखने का तथ्य उच्चतम संस्कृति का संकेत है।
  • बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    खेल से बचें, विशेष रूप से बास्केटबॉल और पुरुषों के खेल स्पोर्टी होने और आकार में ठीक है, लेकिन खेल के साथ नहीं, जो स्त्री-पुरुष नहीं हैं, यहां तक ​​कि जब सवारी उनमें से एक है।
  • बीड लाडीलीकेक (टीन्स) शीर्षक वाली छवि 15
    15
    यदि आप शारीरिक गतिविधियों को पसंद करते हैं, तो खेल के बजाए अभ्यास नृत्य करें बैले, टैंगो और वाल्ट्ज बहुत स्त्री नृत्य हैं इसके अलावा, विशेष अवसरों पर नृत्य करना सीखना, जैसे कि पदोन्नति दल, जो आपको ध्यान देने का केंद्र बना देगा!
  • बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    कम से कम एक विदेशी भाषा जानें दूसरी भाषा बोलते हुए आपको कई फायदे और कोई नुकसान नहीं मिलता है लेकिन इसके बारे में अनुमान न करें। यदि आप तैयार हैं, तो उस भाषा में किताबें पढ़ने शुरू करें। इसके अलावा, यह दूसरों को दिखाएगा कि आप बिना शराब के भाषा में कितने अच्छे हैं।
  • बीड लेडीलीकेक (किशोर) चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    अनुमान न करें कि आपके पास क्या है विनम्र होने के नाते आपको लगता है कि आपको अधिक स्त्रैण होगा!
  • चेतावनी

    • ऐसे लोग भी हैं, हालांकि वे अजीब नहीं दिखते हैं, वे हैं। सावधान रहें
    • आपको अपने व्यक्तित्व को बनाए रखना चाहिए आप के उस पक्ष को त्याग न करें जो कि एक स्टेटशर्ट, चप्पल पहनने के लिए प्यार करता है और जो गंदा हो जाना पसंद करता है। इसके बजाए, इन चरणों का प्रयोग करें ताकि आप अपने स्त्री को अपने सच्चे व्यक्तित्व को अलग न करें या समय-समय पर स्त्री की देखभाल कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com