ekterya.com

मालकिन कैसे हो

एक विवाहित पुरुष के प्रेमी बनना कुछ नहीं है जिसे आप हल्के से लेना चाहिए कोई भी आपके साथ साहसिक कार्य करने के लिए प्रेरित करने के लिए कोई "सही कारण" नहीं है। अगर वह तुम्हें प्यार करता है और आप उसे चाहते हैं, तो उसे अलग होना चाहिए और अपनी पत्नी को आपके साथ रहने के लिए तलाक देना चाहिए। अगर वह ऐसा करने के लिए तैयार नहीं है, तो वह लगभग निश्चित रूप से अपनी पत्नी से प्यार करता है, और आप बस उसे खिलौना है कि प्यार के साथ मेल खाने की गलती न करें इसलिए, मान लें कि यदि वह आपके साथ यौन संबंध रखती है, तो वह आपको प्यार करती है और उसे प्यार नहीं करती है, जब यह हो सकता है कि विपरीत सच है। पुरुष अपनी पत्नियों से प्यार कर सकते हैं और किसी के साथ सो सकते हैं, यह पुरुषों और महिलाओं के लिए समान नहीं है। शादीशुदा व्यक्ति के साथ संबंध होने के कारण खेल नहीं है। यह एक लेबल के साथ एक प्रतिबद्धता है जिसकी कीमत बहुत अधिक है। लोग कर सकते हैं, और आमतौर पर चोट लगी रहती है।

चरणों

छवि शीर्षक से अस्वीकार स्वीकार करें जब आप किसी मित्र से कहें तो आप उन्हें प्यार चरण 1
1
अपने उद्देश्यों को बहुत सावधानी से पूछिए यदि आप ऐसी स्थिति में हैं जहां एक विवाहित पुरुष के बीच एक पारस्परिक आकर्षण है और आप खुद से पूछते हैं कि क्या आप वास्तव में एक रिश्ते में प्रवेश करना चाहते हैं जिसमें आप केवल छुट्टियां बिताएंगे और आप अपने परिवार के संबंध में हमेशा दूसरे स्थान पर रहेंगे।
  • रिश्ते में अपने आप को खोने से बचें शीर्षक शीर्षक छवि 6

    Video: शादीशुदा भाभी को कैसे पटाये और सेक्स के लिए राजी करे

    2
    सावधानी बरतें मान लीजिए कि यदि आप अपनी पत्नी को अपने रहस्य की खोज करने के लिए कुछ करते हैं, तो वह ऐसा करने के लिए आप से नफरत करेगा और आप इसे खो देंगे।
  • आपकी प्रेमिका के लिए बी द मैन नाम वाली छवि 10 कदम
    3
    तुम्हें पता है कि आपको पत्नी को रखने के लिए अपनी पत्नी से ज़्यादा कठिन काम करना होगा आप अनिवार्य नहीं हैं वह है यदि वह तलाक हो जाती है तो वह अपनी आधे से अधिक संपत्ति रखेगी। उसने जो कुछ हासिल किया है उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और इसे खोने के विचार से नफरत है। इसके अलावा, आपके बच्चों को इसकी ज़रूरत है, और अगर वह ऐसा व्यक्ति है जो आपको लगता है कि वह है, तो वह अपने बच्चों को चोट नहीं पहुचायेगा।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    4
    अपना समय एक साथ अविस्मरणीय बनाओ इसका मतलब यह है कि चीजें मज़ेदार और गैर-समझौता, एक भारी अंतरंगता, कृपालु कल्पनाओं, सुनना, जब बात करने की आवश्यकता है, आदि की तरह। ये वह चीजें हैं जो वह आपसे चाहते हैं अपनी कल्पनाओं की लड़की बनें उनके जीवन में पहले से ही पर्याप्त वास्तविकता है
  • छवि का शीर्षक एक बड़ा लड़का चरण 12
    5
    उसे बिना शर्त प्यार की गारंटी दें जो वह चाहता है यदि आप वास्तव में इसे बरकरार रखना चाहते हैं, तो आपको स्वीकार करना होगा कि आपके भाग में आपके प्रति प्रतिबद्धता नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप डॉर्मेट बन जाते हैं ऐसे रोमांच जो कि पिछले किसी भी अन्य रिश्ते की तरह अंतरंगता, विश्वास और सम्मान पर बनाए गए हैं। आमतौर पर स्थायी रोमांच भावनात्मक, शारीरिक और बौद्धिक हैं
  • आधुनिक संचार ओवरलोड चरण 4 से बचें छवि शीर्षक
    6
    अपना स्थान और खुद के लिए व्यक्तिगत समय रखें सुनिश्चित करें कि वह समझता है और सम्मान करता है कि आपके पास उसके अलावा एक जीवन है आप उसके नौकर नहीं हैं - आप उसके प्रेमी और विश्वासपात्र हैं, और आप का सम्मान करना चाहते हैं।
  • छवि जिसका नाम किसी व्यक्ति के साथ तर्कसंगत है वह हमेशा सही सोचता है 10



    7
    हेरफेर, अपने साहसिक और बच्चों के खेल और antics प्रकट करने की धमकी केवल आप अपरिपक्व और धमकी दिखने के लिए, और निश्चित रूप से उसके लिए आकर्षक नहीं होगा वे केवल अपने लिए सवाल करने के लिए ही सेवा करेंगे क्योंकि वह आपके साथ उलझा हुआ है।
  • इमेज का शीर्षक है जैसे आप किसी तरह नापसंद चरण 2
    8
    यद्यपि आप शायद अपनी पत्नी की ईर्ष्या के साथ पागल हो, उसे उसके सामने नीचा दिखाने की जरूरत का विरोध करें। सबसे पहले, कोई ज़रूरत नहीं है, और ... आखिरकार, आप ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं जो आपकी नहीं है, इसलिए आप इसे न्याय करने की स्थिति में नहीं हैं। इसके अलावा, यह आपको दुर्भावनापूर्ण और असुरक्षित दिखता है। अपने दिल में पहली बार होने के लिए अपनी पत्नी से नाराज़ होने का कोई कारण नहीं है।
  • छवि का शीर्षक जानें अगर आप लड़के` width=
    9
    कल्पना करो कि आपको कैसा महसूस होगा अगर कोई आपके पति, अपने बच्चों के पिता के साथ सोया है? अपने आप को अपने जूते में रखो, अपने आप से पूछिए कि आप कुछ ऐसा क्यों कर रहे हैं जिससे आपको दर्द हो रहा है और दिल टूटना है कि आप एक परिवार को अलग कर सकते हैं। शब्द "बंदमृतिरिडो" का किसी भी कारण से आविष्कार किया गया है
  • अपनी प्रेमिका को महसूस करते हुए चरण 2 प्यार करता हूँ
    10
    स्वस्थ और ईमानदार रिश्ते में आपके लिए आवश्यक प्रेम और योग्यता का पता लगाएं - ऐसा नहीं है। वह आपके लिए यह नहीं छोड़ेगा - आप दूसरे हैं और आपको उस स्थिति को स्वीकार करना होगा एक विकल्प के रूप में, आप पारंपरिक तरीके से सच्चा प्यार की तलाश कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़ने के बाद एक मित्रता खत्म करने के लिए चाहे या नहीं तय करें चरण 12
    11
    किसी भी दिल को तोड़ मत करो!
  • एक हिंसक व्यक्ति चरण 13 के साथ डील शीर्षक छवि
    12
    ध्यान रखें कि इस तरह की हिंसा के इस समय में, अगर नाराज पत्नी को पता चल जाए, तो आपका जीवन खतरे में हो सकता है क्या आप जोखिम लेने के लिए तैयार हैं? क्या आप सभी को पता करने के लिए तैयार हैं कि आप जानते हैं कि आप व्यभिचारी हैं? ध्यान रखें कि एक ईर्ष्याली महिला एफबीआई से बेहतर जांच करती है। वह इसे खोज लेगी और इसे उजागर करेगी ..
  • Video: आश्रय गृह की मालकिन Manisha Dayal रातों रात कैसे बनी स्टार?

    युक्तियाँ

    • एक स्वतंत्र महिला होने की सच्चाई जो अपनी चुनौतियों में प्रगति करती है और अकेले रहती है, बहुत मदद करती है।
    • जो कुछ भी तुम उसे बताओ उसे अहंकार को मजबूत करने के लिए होना चाहिए। किसी भी परिस्थिति में इसकी आलोचना न करें
    • एक रिश्ते के मुकाबले आपके पास एक समझौते के रूप में अधिक है। आप एक विवाहित पुरुष से अपने प्रेमी के लिए नहीं पूछ सकते, क्योंकि वह उस स्थिति को भरने के लिए उपलब्ध नहीं है। आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप इसे साझा कर रहे हैं।
    • एक ऑनलाइन सर्वर में एक ईमेल खाता खोलें ताकि आप इसके साथ संवाद कर सकें, फ़ोटो भेज सकें। इस तरह आप कम ट्रेस छोड़ देंगे।
    • यदि आप इस साहसिक कार्य के दौरान एक ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो आपके साथी हो, तो दोनों हाथों से मौका लें, क्योंकि यह सबसे अधिक संभावना है कि आपका प्रेमी अपनी पत्नी को कभी नहीं छोड़ता।
    • निशान छोड़ें मत आप सभी पत्र, पाठ संदेश, आपके द्वारा भेजे गए नोट आदि को पढ़ने और रीडिंग महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह आपको पकड़े जाने के जोखिम में डाल देगा।

    चेतावनी

    • चोट लगने की संभावना बहुत अधिक है ज्यादातर विवाहित पुरुष अपनी पत्नी को नहीं छोड़ेंगे, जब तक कि वे पकड़े न जाए। यहां तक ​​कि उस मामले में, वे इसके साथ चीजों को ठीक करने का प्रयास कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आप अपने पक्ष में छोड़ने का मतलब है। यदि आप "उन्हें तोड़ने की कोशिश करते हैं" तो आप उनका दुश्मन बन जाएंगे और आप उसे खो देंगे, भले ही वह उसे छोड़ दें
    • अब आप एक अतिरिक्त वैवाहिक संबंध का इंतजार करते हैं, जितना अधिक आप निराश होंगे।
    • सावधान रहें आप के रूप में मजबूत या स्वतंत्र नहीं हो सकता है जैसा कि आपको लगता है कि आप हैं आपको शायद चोट लगी होगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com