ekterya.com

जब आप एक बच्चा हो

यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो यह संभावना है कि आप जीवन के एक चरण में हैं जिसमें एक दूसरे को लड़कियों को दूसरे तरीके से देखना शुरू कर देता है। यह रोमांचक और निराशाजनक हो सकता है आखिरकार, अब आपको ये भावनाएं हैं, आपको क्या करना चाहिए? यह संभव है कि एक लड़की ने आपका ध्यान पकड़ा। यदि हां, तो आपको अपनी भावनाओं को कैसे दिखाना चाहिए? लड़कियां पुरुषों की तुलना में तेज़ी से बढ़ने लगती हैं, इसलिए आपकी आयु के परिपक्व होने के लिए सुनिश्चित करना एक महत्वपूर्ण पहला कदम है। धैर्य, सम्मान और थोड़ी किस्मत के साथ, आप एक छोटी लड़की में अपनी प्रेमिका को बना देंगे।

चरणों

भाग 1

एक प्रेमिका प्राप्त करें
छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
1
तय करें कि आप एक प्रेमिका क्यों चाहते हैं यदि आप एक बच्चा हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप सही कारणों से प्रेमिका की कोशिश करें। अपने दोस्तों के सामने अच्छे दिखने के लिए एक प्रेमिका रखने की कोशिश करना आपके लिए उचित नहीं है और वास्तव में यह उसके लिए उचित नहीं है। अगर एक लड़की है जो आपका ध्यान खींचती है, तो सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ रहना चाहते हैं क्योंकि आप उसे पसंद करते हैं, वह वास्तव में कौन है। दिन के अंत में, आपको और कुछ नहीं करना चाहिए
  • छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    2

    Video: क्या आप जानते हैं की अबॉर्शन के बाद उस अजन्मे बच्चे का क्या होता है, जानकर रूह कांप उठेगी

    अपनी उम्र के लिए परिपक्व हो एक सामान्य नियम के रूप में, लड़कियां लड़कों की तुलना में अधिक परिपक्व होती हैं और चीजें आमतौर पर किशोरावस्था के अंत तक इस तरह रहती हैं इसे ध्यान में रखते हुए, पेपर बॉल फेंकना और एक जोकर की तरह काम करना लड़कियों को बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं कर रहा है। किसी वयस्क लड़की को साबित करने के लिए आपको एक वयस्क की तरह काम करना होगा कि वह प्रेमी के रूप में गंभीरता से लेना चाहिए।
  • आप अपने दोस्तों के साथ अब भी बकवास कर सकते हैं - हालांकि, जीवन के अधिकांश क्षेत्रों में अपनी परिपक्वता को उजागर करने का प्रयास करें। इसमें स्कूलों में अच्छे ग्रेड प्राप्त करना और समयबद्ध होना शामिल है
  • यदि आपको एक वयस्क के रूप में कार्य करने का निर्धारण करने में परेशानी होती है, तो अपने जीवन में नर मॉडल चुनें और उनके जैसा दिखने का प्रयास करें। वे आपके पिता, चाचा, शिक्षक या किसी को भी हो सकते हैं, जब तक वे जिम्मेदार हैं और महान परिपक्वता दिखाते हैं।
  • छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    3
    अपने आप को परिचय यदि आप अभी भी लड़की को सीधे नहीं जानते हैं, तो आपको खुद को पेश करने के लिए बहुत अधिक समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। एक बार जब आप मानते हैं कि आप पहले से ही परिपक्वता संभालते हैं, तो उन्हें अपने अस्तित्व का पता करें जब आप सोच सकते हैं कि आप कैसे आगे बढ़ना चाहिए, आमतौर पर सबसे आसान तरीका सबसे अच्छा है यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • खड़े हो जाओ और कहें "हैलो!" अनौपचारिक रूप से। यह सरलतम चीज है जो आप कर सकते हैं और यह आमतौर पर सबसे अच्छा है। ज्यादातर लड़कियां इस तथ्य से बहुत खुश हैं कि आप उन पर ध्यान दें।
  • बर्फ को तोड़ने के लिए एक प्रश्न पूछें एक आकस्मिक सवाल पूछना किसी के साथ बातचीत शुरू करने का एक अच्छा तरीका है यहां तक ​​कि कक्षा के बीच में एक पेंसिल की मांग करने और समय मांगने जैसी चीजें बर्फ तोड़ने के अच्छे तरीके हो सकती हैं।
  • अपनी प्रस्तुति के बाद, जल्दी तारीफ करना अच्छा है क्योंकि वह तुरंत दिखाएगा कि आप इसमें रुचि रखते हैं। यह कुछ कड़ी मेहनत की तरह लग सकता है, लेकिन कोई भी कभी भी अपने सही मन में तारीफ को अस्वीकार नहीं करेगा।
  • छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    4
    एक साथ समय बिताने के अवसर खोजें। एक बार जब आप लड़की से बात करते हैं, तो आपको उसके बारे में अधिक जानने के अवसर मिलना चाहिए। यदि आप उसी स्कूल में जाते हैं तो उसके लिए यह बहुत आसान हो सकता है यदि आप एक ही कक्षा में हैं, तो उसके बगल में बैठने की कोशिश करें ताकि आप दोनों क्लास प्रोजेक्ट्स पर काम कर सकें। दोपहर के भोजन के साथ एक साथ बैठे भी एक अच्छा अवसर है क्योंकि यह एक दूसरे को जानना एक आकस्मिक तरीका है
  • छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    5
    उसे इसके बारे में पूछें जब आप उसे जानना चाहते हैं, तो उसे चीजों के बारे में कई सवाल पूछें, उदाहरण के लिए, कुछ के बारे में उसकी राय, उसके लक्ष्य या उसके जीवन के बारे में थोड़ा। ये सब बातें आपको समझने में मदद करेंगे कि वह कौन है। बदले में, आपको अपने बारे में बताते हुए आपको यह पता चलता है कि आप कितने अनोखे और आश्चर्यजनक हैं।
  • इस प्रक्रिया के साथ धैर्य रखें। आपको बस एक प्रेमिका के लिए इस में नहीं जाना चाहिए इसके बजाय, आपको उसकी जानकारी जानने पर ध्यान देना चाहिए उसके साथ समय बिताने का आनंद लें! वह यह कहने में सक्षम होगा कि क्या आप केवल उससे बात करते हैं क्योंकि आप अपनी प्रेमिका चाहते हैं
  • उस समय आपको पता चल जाएगा कि आप जितना सोचते हैं, उतना दिलचस्पी नहीं है अगर ऐसा होता है, तो आगे बढ़ने के लिए रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश न करें: कुछ लड़कियां जो आप जानते हैं उन्हें मित्र के रूप में बेहतर होगा।
  • छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    6



    वह अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हैं लड़कियां अपने मित्रों को क्या सोचते हैं इसके लिए बहुत महत्व देते हैं यदि आप अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ सहानुभूति पाने के लिए बहुत उपयोगी है। यदि आप एक ही सामाजिक मंडल का हिस्सा नहीं हैं, तो उनके साथ समय बिताने का मौका ढूंढें। इसका मतलब यह हो सकता है कि उन्हें अपने साथ मॉल में जाने या यहां तक ​​कि दोपहर के भोजन के दौरान अपने समूह के साथ बैठे जाने पर कहें, अगर वे एक ही स्कूल में जाते हैं।
  • जब आपको अपने दोस्तों को जानना होगा, तो सुनिश्चित करें कि आप उससे अधिक ध्यान नहीं देते हैं। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपकी दोस्ती लड़कियां हैं यदि आप उन्हें बहुत अधिक ध्यान देते हैं, तो उन्हें गलत धारणा है कि आप उनमें से एक पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    7
    समय सही है जब उसे बाहर आमंत्रित करें यह एक बहुत महत्वपूर्ण क्षण है ज्यादातर समय, यदि आप लड़की को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप बहुत जल्दी थे या आप इसे बहुत जल्द कर चुके हैं। जब तक आप उस लड़की को बताएं जिसे आप महसूस करते हैं, तब तक यह स्पष्ट होना चाहिए कि वे एक दूसरे को पसंद करते हैं इसे ध्यान में रखते हुए, आपको उसे आमंत्रित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, जब तक आपको पहले से ही बहुत अच्छा विचार न हो कि वह आपको एक सकारात्मक जवाब दे।
  • ध्यान रखें कि जो कोई कहता है कि वह तुम्हें पसंद करता है, वह आपको परेशानी में डाल देगा। यहां तक ​​कि अगर वह आपको पसंद करती है, तो वह उसके साथ डर या असुविधा महसूस कर सकती है अगर वह ऐसा कुछ कहती है तो उसे भी चिंतित न करें - उसके साथ बाहर निकलते रहें और उसका दोस्त बनें यदि वह आप में ईमानदारी देखती है, तो वह शायद अधिक आरामदायक हो जाएगी और समय के साथ आपको एक सकारात्मक जवाब देगी।
  • बेशक, ऐसी कई ऐसी स्थितियां हैं जिनमें यह बहुत स्पष्ट होगा कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। यह हमेशा तुम्हारे साथ नहीं होता है - कई कारण हैं कि क्यों कोई लड़की किसी को तारीख नहीं चाहती है यदि ऐसा होता है, तो ध्यान न दें, अपने सर्वोत्तम गुणों के बारे में सोचें और अपनी आँखें खुली रखें ताकि आप एक नई लड़की से जुड़ सकें।
  • भाग 2

    एक सफल रिश्ते हैं
    छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    1
    आपकी नई प्रेमिका के लिए देखभाल और सम्मान दिखाएं एक नए रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण बात यह दिखाना है कि जिस तरह से आपने पहले अभिनय किया था वह केवल एक प्रदर्शन नहीं था। आपको परिपक्व और सम्मानजनक होना होगा। हालांकि कुछ तनाव अब कम हो चुके होंगे, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि उन्हें एक-दूसरे के लिए कुछ महसूस होता है, यह आराम करने का समय नहीं है। उसके साथ विनम्र और रोगी रहें कभी ऐसा कुछ करने की कोशिश न करें जो आप के साथ सहज महसूस न करें - चीजों को धीरे-धीरे और आसानी से लेना बेहतर होता है यदि आप हर समय समान परिपक्वता दिखाते हैं, तो आपके लिए आपकी भावनाएं बढ़ेगी।
  • छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    2
    वह जो कहना चाहती है, उसमें रुचि दिखाना जारी है। अब जब वह आपकी प्रेमिका है, तो शायद अधिक अंतरंग और गहरी बातचीत करने का समय हो। आपको अब भी यही कहना चाहिए कि वह आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है। अगर आपका आत्मविश्वास जीत जाता है, तो आपको उसे अपने रहस्यों को बताने में डर नहीं होना चाहिए पारस्परिक भावनात्मक समर्थन एक अच्छे संबंध का एक महत्वपूर्ण अंग है और यह संभव नहीं है यदि आप केवल इसके सामने अच्छे दिखने की कोशिश करें।
  • Video: AK47 आप देख के हेरान हो जाओगे जब एक छोटा सा बच्चा गन चलाता हुआ सामने आया

    छवि का शीर्षक जब आप एक प्रेमिका प्राप्त करें` class=
    3
    सम्मान के साथ अपने परिवार का इलाज करें जब आपके परिवार से मिलने का समय आ गया है, तो उन्हें उसी सम्मान दें जो आप उसे दे देंगे। एक प्रेमिका का परिवार शुरुआत में एक नए प्रेमी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है - इसलिए, उन्हें यह साबित करना महत्वपूर्ण है कि वे गलत हैं। उन्हें आंखों में देखें, बहुत मुस्कुराएं और उन्हें बताएं कि आपको अपने खर्च के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
  • अपने परिवार को या तो पेश करने से डरो मत! यहां तक ​​कि अगर आप बस खाने के लिए जा रहे हैं, तो अपने जीवन का एक अलग पक्ष दिखा रहा है महत्वपूर्ण है।
  • युक्तियाँ

    • अच्छी तरह से ड्रेसिंग, स्वस्थ भोजन करना और अपने खुद के शरीर की देखभाल करना किसी को किसी प्रेमिका की तलाश में कभी नहीं चोट लगी!
    • यदि आप एक लड़के हैं, तो आपको नर्वस नहीं होना चाहिए, अगर आपके पास प्रेमिका नहीं है उस युग के ज्यादातर लोग रिश्तों में कभी नहीं रहे हैं और कई लोग जीवन में बहुत बाद तक संबंध बनाने में दिलचस्पी नहीं लेंगे।
    • आपको बस एक प्रेमिका की तलाश नहीं करनी चाहिए और अपने दोस्तों को प्रभावित करना चाहिए यह एक ट्रॉफी नहीं है और इसके अतिरिक्त यह रवैया घमंड और उपेक्षा का अर्थ है।
    • यह भी आवश्यक नहीं है कि आप ऐसा करते हैं कि वे आपको नहीं बनाते हैं बदमाशी tachandtote "समलैंगिक कोठरी", याद रखें कि यौन अभिविन्यास तब तक परिभाषित नहीं है जब तक आप पहले से ही एक वयस्क नहीं हैं।

    चेतावनी

    • चाहे कितना सुंदर या आकर्षक हो, अस्वीकृति जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है। यदि आप को पसंद करने वाला कोई व्यक्ति आपकी दिलचस्पी नहीं लेता है, तो आपको उसे नीचे करना चाहिए सब के बाद, वहाँ एक कारण है कि एक लड़की एक लड़के डेटिंग में रुचि नहीं हो सकता है कई कारण हैं
    • कुछ मामलों में यह संभावना है कि आपकी उम्र में वे आपको एक प्रेमिका रखने की अनुमति नहीं देंगे क्योंकि "आप अभी भी बहुत युवा हैं"। आपको समझना चाहिए कि इसके लिए कारण हो सकता है जैसे कि:
    • आप अभी भी समझ में नहीं आता कि प्रेम क्या है।
    • वे हिंसा से बचने के लिए चाहते हैं। ऐसा नहीं हो सकता है, लेकिन ऐसा हो सकता है बदमाशी।
    • यदि आप यौवन में प्रवेश करने वाले हैं तो संभवत: आपका विकास शुरू हो सकता है और इससे उसके साथ जोखिम उत्पन्न हो सकता है कि लड़की गर्भवती हो सकती है।
    • उसके माता-पिता रूढ़िवादी और सख्त हैं
    • वे सोच सकते हैं कि यह आपको पढ़ाई से विचलित कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com