ekterya.com

कुंभ राशि से एक आदमी के साथ प्रेम संबंध कैसे किया जाए

क्या आपको कुम्भरात्मा की निशानी पर शासन करने वाला कोई व्यक्ति मिला है? यह आपकी खुद की गति से बहुत रचनात्मक, गतिशील और मार्च होने की संभावना है कोई आश्चर्य नहीं कि आप इसे पसंद करते हैं! क्या आप अपने रहस्यपूर्ण व्यक्तित्व के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और देखें कि क्या आप उसके साथ हो सकते हैं? हम आपको जनवरी 20 और 18 फरवरी के बीच पैदा हुए पुरुषों के बारे में सारांश देंगे, जिन्हें कुंभ राशि के लोगों के नाम से भी जाना जाता है, पानी की साइन वाहक

चरणों

भाग 1

पहला कदम उठाओ
एक कुंभ राशि पुरुष चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
दोस्त बनो एक Aquarian स्पष्ट चाल से मूर्ख बनाया नहीं है वह अधिक रोचक ट्रिक चाहते हैं जो अधिक गतिशील हैं स्पष्ट होने के नाते पर्याप्त नहीं है थोड़ा सा करके देखें, उसे दिखाएं कि यह प्रतीक्षा करने के लिए इसके लायक है और पहले मित्र बनें।
  • आपका लक्ष्य दूसरे दोस्त से बाहर खड़ा होने वाला मित्र होना है एक एक्वैरियन कुछ विशेष चाहता है जो उसे बंदी बना सकता है वह जानता है कि उसे उपस्थिति के आधार पर न्याय नहीं करना चाहिए, इसलिए वह आपको थोड़ी अधिक पहले जानना चाहता है। इसलिए, आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप कैद को कैसे प्राप्त करें।
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 2 को शीर्षक वाली छवि

    Video: कुंभ राशि वालों का प्रेम संबंध 2018 में कैसा रहेगा Video

    2
    मूल्य आपके दिमाग एक Aquarian अक्सर रचनात्मकता को अतिप्रवाह करता है चाहे आप एक कैमरा या ब्रश के पीछे हों, आपके पास महान दृष्टि और प्रेरणा है आपका पूरा जीवन सामान्य से बाहर है और अक्सर एक अलग लहर में है। लड़कियों के मुकाबले आपके पास एक Aquarian के साथ बहुत अधिक लाभ होगा, जो केवल मुस्कुराते हैं और अपने सिर को मंजूरी देते हैं यदि आप इसे दिखाते हैं आप समझते हैं, कि, आप समझते हैं कि यह कैसा है और आप इसकी सराहना करते हैं वह उससे प्यार करेगा
  • उसे पूछो सवाल! तुम क्या कर में उत्सुक रहो। एक गीत लिखें? क्या यह आपके तहखाने को वास्तविक जासूस के कार्यालय में बदलता है? क्या आप स्कूल के निकट एक भित्ति चित्रित करते हैं? अपने आप को दिलचस्पी दिखाएं! यह बेहतर है यदि आप अपने कौशल को अपने हितों में जोड़ सकते हैं।
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 3 की तिथि वाला चित्र
    3
    नमूना आपकी बुद्धि बुद्धिमत्ता की तुलना में एक Aquarian के लिए कोई और अधिक कामोद्दीपक तत्व नहीं है इसके अलावा, इस संकेत के एक आदमी को प्रोत्साहित करने के लिए संस्कृति और भविष्य की संभावनाओं में समृद्ध बातचीत करने से बेहतर कुछ भी नहीं है। वह जानता है कि वह खुफिया है और वह चाहता है कि कोई व्यक्ति बुद्धिमानी से बात करे।
  • वातावरण में रुचि रखते हैं सब कुछ। इसलिए, उस विषय के बारे में चिंता न करें जो आप उससे प्रभावित करने के लिए कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसके बारे में भावुक हो, यह आपकी रुचि के लिए पर्याप्त होगा वह जीवन के लिए अपने उत्साह से प्यार करेंगे
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    अपील की उनकी असाधारण ओर से कभी-कभी, वह थोड़ा असामान्य महसूस कर सकता है क्योंकि उन्हें अन्य लोगों की तुलना में थोड़ा अलग लगता है। उसे दिखाएं कि आप अपने असाधारण पक्ष को प्यार करते हैं, और यह भी ऐसा कुछ है जिसे आप से संबंधित कर सकते हैं असामान्य और मूल हो अपने खुद के अभिनय का तरीका है यदि नहीं, तो आप श्रेष्ठ कैसे जा रहे हैं?
  • अपने खुद के अभिनय का तरीका है अपने कपड़े पहनें अपने स्वयं के स्वाद के लिए कार्य करें बहुत शोर, बहुत ही आरक्षित या बहुत अलग होने के लिए डरो मत। कौन सरल होना चाहता है?
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 5 नाम की छवि
    5
    बहुत प्रत्यक्ष न हो एक कुंभ राशि स्वतंत्रता और स्वतंत्रता चाहता है यदि वह बहुत सीधा है तो वह हवा की तरह चलेगा। वह भावनाओं में बहुत दिलचस्पी नहीं रखते हैं और उन्हें एक आश्रित, हताश और गहन व्यवहार, या संवेदनशीलता के किसी अन्य संकेत को आकर्षक नहीं लगता। यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है कि वे पहले मित्र बनें!
  • उसे बताएं कि आप महान और आकस्मिक हैं थोड़ी अलग रहो चीजों को ज्यादा महत्व न दें एक Aquarian बहुत तनाव और नाटक की कमी के प्रति आकर्षित है इस तरह, उन्हें पता चल जाएगा कि जब आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित किया जाए तो आपको ऊंचा नहीं किया जाएगा।
  • Video: कुम्भ राशि प्रेम में सफलता के उपाए , Kumbh rashi love remdies for marriage

    एक कुंभ राशि पुरुष चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    मज़े करो, एक गंभीर रिश्ते होने के बारे में मत सोचो। सामान्य रूप से, कम से कम शुरुआत में, एक Aquarian पकड़ना बहुत मुश्किल है वह कबूतर या सीमित होने की तरह पसंद नहीं करता रिश्ते लंबे समय तक चलेगा यदि आप थोड़ी छोटी हो जाते हैं और यदि आप इसे नहीं दबाते हैं
  • उनके साथ संबंधों को एक साथ होने का आनंद लेना चाहिए और मज़े करना, कम-से-कम शुरुआत में उसमें कुछ भी गलत नहीं है अगर आप पहले पांच नियुक्तियों के बाद अपने Aquarian के साथ शादी के चैपल में जाना चाहते हैं तो शांत हो जाओ ये इंतजार कर सकते हैं
  • भाग 2

    एक रिश्ते को विकसित करें
    एक कुंभ राशि पुरुष चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    1
    आश्चर्य कीजिए उभरने के लिए जारी रखें एक Aquarian आश्चर्य प्यार करेंगे के रूप में वे सब कुछ के बारे में एक महान जिज्ञासा है वह सीखना, प्रयोग करने और कार्य करने के लिए प्यार करता है - इसके अलावा, वह पूरी तरह से जीने के लिए प्यार करता है एक Aquarian के लिए, एक संतोषजनक और रोमांचक रिश्ते वह है जो आपको सोचने, सोचने और कल्पना करने के लिए भविष्य में क्या होगा। उसे आश्चर्य!
    • उसे आश्चर्यचकित करने के लिए कुछ आकर्षक बनाने के लिए डरो मत। एक Aquarian को आश्चर्य करने के लिए लगभग असंभव है, इसलिए उसे आश्चर्य की कोशिश करो! चॉकलेट आदि के साथ चर्बी खाएं जैसे पागल चीजों का सुझाव।
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 8 नाम वाली छवि
    2
    किसी भी विषय के बारे में बात करें सामान्य तौर पर, एक Aquarian एक खुली किताब है उन विषयों के बारे में बात करने की कोई गुंजाइश नहीं है जो निषिद्ध हैं आप राजनीति, वर्तमान घटनाओं, नैतिकता और नैतिकता के बारे में उससे बात कर सकते हैं। इस विषय पर कोई फर्क नहीं पड़ता, वह बातचीत में अपनी राय देगा। यह बेहतर होगा यदि आपके पास उनके साथ साझा करने के लिए अधिक बातचीत के विषय हैं।
  • अपने सिद्धांतों को अपमानित करने के बारे में चिंता न करें एक Aquarian लोगों की राय सुनना पसंद करता है, भले ही वह उनके साथ हमेशा सहमत न हो। जब तक आपके पास आपकी राय नहीं है और इसका बचाव करने के लिए कोई कारण है, तब तक वह आपके सम्मान का आदर करेगा। कुंभ राशि सबसे अच्छे लक्षणों में से एक है, एक Aquarian एक बहुत कूटनीतिक तर्कसंगत और एक महान बातचीतवादी है।
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 9 को शीर्षक वाली छवि
    3



    अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें क्या आपको याद है कि हम आपको बताते हैं कि एक Aquarian में बहुत सी रचनात्मकता है? रचनात्मकता का उपयोग करें जो दोनों ही हैं! हालांकि यह सच है कि उनके पास अलग-अलग शौक हैं, कुछ गतिविधियों को एक साथ बिताने के लिए समय व्यतीत करें, जो उन्हें रुचि रखते हैं। आपके रिश्ते अधिक संगत होंगे, जब उनके पास कुछ परियोजनाएं होंगी जो वे एक साथ कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, वे मिट्टी के बर्तनों को बना सकते हैं, एक वेब पेज तैयार कर सकते हैं या यात्रा की योजना बना सकते हैं।
  • एक Aquarian के साथ एक प्रेम संबंध रखने का क्या लाभ है? यह आप कर सकते हैं सिखाना। आप मुझे मुझे बता सकते हैं जो मुझे पता है - आप फोटोग्राफी के बारे में सिखा सकते हैं, पियानो कैसे खेल सकते हैं आदि। आप इस गतिविधि को अपने लिए कुछ समय पर कर सकते हैं, लेकिन समय के लिए, उसे हाथीदांत को हराकर अपने हाथों को अपने चारों ओर रख दें।
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 10 की तिथि वाला चित्र
    4
    कारण और तर्क का प्रयोग करें, भावनाओं को नहीं। कुंभ राशि एक खुशियां है जिसका उपयोग खुफिया जानकारी के लिए किया जाता है वह अक्सर अपने दिल का अक्सर उपयोग नहीं करता है, या स्वेच्छा से नहीं। यदि आप उससे संबंधित होना चाहते हैं तो तर्क और तर्क का उपयोग करें आँसू, अपराध या किसी अन्य भावना का सहारा न करें, इसके साथ आप क्या चाहते हैं। यह काम नहीं करेगा क्या काम कर सकता है एक अच्छा तर्क है!
  • समझाइए कि अगर आपके पास लड़ाई है तो सबसे उचित तरीके से आपको कैसा महसूस होता है अपनी भावनाओं से एक पल के लिए अलग करें और एक अधिक उद्देश्य केंद्रित करें। कहने के बजाय, "ईश्वर, आपने आखिरी टॉयलेट पेपर का उपयोग क्यों किया और आपने मुझे नहीं बताया?", कहो, "मैं एक असुविधा के माध्यम से गया क्योंकि मेरे पास शौचालय पेपर नहीं था और अगर आप मुझे चेतावनी दी थी तो उस स्थिति से बचा जा सकता था।" वह इससे बेहतर जवाब देंगे
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 11 को शीर्षक वाली छवि
    5
    ध्यान रखें कि आप मुमकिन हो सकते हैं क्योंकि वह भावनाओं के बारे में बहुत उत्साहित नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें अलार्म होने की संभावना है। इसलिए, यदि आपका एक्वायरियन एक छोटे से उच्छृंखल या चिंतित काम करता है, तो इसका कारण यह है कि उसकी भावनाएं बहुत मजबूत हो रही हैं इस विवरण को याद रखें जब आप इस तरह व्यवहार करते हैं। अन्यथा, रिश्ते जल्दी से बर्बाद हो जाएगा
  • आप वास्तव में ऐसा कर सकते हैं, केवल एक चीज उसके बारे में उससे बात कर रही है। किसी निष्कर्ष को आकर्षित न करें और कूटनीतिक रूप से यथासंभव कार्य करें। आप बस कह सकते हैं, "मैंने आपके व्यवहार में हाल ही में एक बदलाव देखा है।" उसके लिए वह यह स्वीकार करने के लिए पर्याप्त होगा कि उसने गलत तरीके से काम किया है। चिंतित मत हो!
  • भाग 3

    मास्टर संगतता
    चित्र एक कुंभ राशि पुरुष चरण 12 दिनांकित
    1
    ध्यान रखें कि वह एक हवाई संकेत से है आपको यह पता लगाने के लिए कई गणना करने की ज़रूरत नहीं है: एक Aquarian हवा की तरह है, मक्खियों को स्वतंत्र रूप से मक्खियों में और किसी भी समय यह करता है। कभी-कभी वह बहादुर होता है, कभी-कभी वह सौम्य होता है, लेकिन वह हमेशा अपनी स्वतंत्र इच्छा का कार्य करता है। जल वाहक के साथ संगत होने के लिए, आपको उसे स्वतंत्रता देना होगा।
    • इसका यह अर्थ नहीं है कि वह वफादार या वफादार होगा यह ऊपर से संबंधित नहीं है इसके विपरीत, इसका अर्थ यह है कि उसे महसूस करना होगा कि वह एक व्यक्ति है और वह जो चाहे वह करने के लिए स्वतंत्र है। इस विचार पर भरोसा करें कि एक अच्छा प्रेमी है जो वह चाहे जो करता है!
  • चित्र एक कुंभ राशि पुरुष चरण 13 को दर्शाता है
    2
    अपने आप को रहो कभी-कभी, आप कसम खा सकते हैं कि आपके एकेवलियन का अहंकार अहंकार (दूसरा मुझे) हॉलन कौलफील्ड के चरित्र का है, क्योंकि वह झूठे लोगों को नहीं खड़ा कर सकते हैं। यदि आप अपनी प्रस्तुति और आपकी छवि में झूठ बोलना शुरू करते हैं, तो वह आपको देख सकता है ऐसा मत करो रिलैक्स। ध्यान रखें कि जो चाहें वह आपके लिए है।
  • हमेशा ईमानदारी से रहें ईमानदारी और ईमानदारी उन लोगों के लिए जरूरी है, जो भविष्य के लिए अपने गतिशील व्यक्तित्व के संबंध में तलाश कर रहे हैं। प्यार के संबंध में, लोगों ने संकेत दिया कि वे लोग होंगे जो कुंवारा के स्पष्ट और ईमानदारी से बर्खास्त नहीं किए गए थे। इस संकेत के जीवन के परिप्रेक्ष्य में अच्छी तरह से फिट होने वाले गुणों को तैयार, संचार, मजाकिया और जोखिम भरा होना चाहिए।
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    3
    बहुत भावुक नहीं हो एक कुंभ राशि तीव्र भावनाओं के चेहरे पर अच्छी तरह से काम नहीं करती। वह सोफे पर बैठेंगे और टेलीविजन को चालू करेंगे यदि आप रोने या आँसू के बीच बकवास करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि उसे कोई परवाह नहीं है, लेकिन वह नाटकीय कार्यों की परवाह नहीं करता है
  • इसलिए, वह पूरी तरह से अपनी भावनाओं को प्रदर्शित नहीं करेगा, या तो और नकारात्मक जब आपको लगता है कि आप कुछ के बारे में बहुत उत्साहित होंगे, तो ध्यान रखें कि यह आपके अस्तित्व में होगा, लेकिन यह इसे नहीं दिखाएगा।
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 15 को शीर्षक वाली छवि
    4
    सब कुछ के लिए एक मन तैयार है आपके Aquarian जीवन के सभी तरीकों, सभी राय और सभी दर्शन के लिए स्वभाव है। वह व्यक्ति नहीं है जो इस्तीफा देता है या जो लोगों को प्रसन्न करता है, लेकिन वह सब कुछ करने के लिए तैयार है। इसलिए, हर चीज के लिए मन तैयार करना उपयोगी होगा! कम से कम क्षणों के लिए जब वह रोष के साथ खाने के लिए बैठता है और खुद को नियंत्रित नहीं कर सकता
  • आपको अपने विवेक से पहले स्वभाव होना होगा ज्यादातर लोग सोच सकते हैं कि आपके एक्वलियन की विलक्षणता अजीब है, लेकिन यदि आपके पास आवश्यक स्वभाव है, तो आप सोचेंगे कि वे आकर्षक हैं। आप समझेंगे कि कोई सामान्य व्यक्तित्व नहीं है, लेकिन यह अद्वितीय और मूल हो सकता है। इसके अलावा, इसमें कई अद्भुत गुण हो सकते हैं!
  • एक कुंभ राशि पुरुष चरण 16 को शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रवाह का पालन करें एक Aquarian के साथ एक रिश्ता दिलचस्प हो सकता है यह महत्वपूर्ण है कि आप केवल समय साझा करें और देखें कि क्या होता है, क्योंकि आपके भाग पर कोई दबाव नहीं है। चलो हवा ले लो आपको पता चल जाएगा कि वह एक गंभीर रिश्ते चाहते हैं इसके अलावा, इस तरीके से आप तय कर सकते हैं कि क्या आप उसके साथ गंभीर संबंध रखना चाहते हैं।
  • कुछ लोगों को अपने साथी को नियंत्रण की भावना रखने की अनुमति देना मुश्किल लगता है। ऐसा न देखिए! आप बस मज़ा कर रहे हैं दोनों यह कर रहे हैं आनन्द का अंत क्यों होना चाहिए? चिंता न करें कि भविष्य में क्या होगा। वह नहीं करता! सब के बाद, आप केवल मौजूद है। लाइव जीवन, मज़े करो और अपने पानी के वाहक के साथ करो जो गतिशील, आकर्षक और रहस्यपूर्ण है।
  • युक्तियाँ

    • कुंभ राशि के लोग समझदार और तर्कसंगत हैं आप लगभग कभी उन्हें एक काल्पनिक दुनिया में नहीं देख पाएंगे जब यह प्यार करने के लिए आता है
    • एक Aquarian एक संचार मिथुन, एक extroverted तुला या एक Aquarian के साथ बहुत संगत है।

    चेतावनी

    • तारे हृदय को नियंत्रित नहीं करते हैं इसलिए, आपके कुंभ राशि वाले सितारों की ताकत के अधीन नहीं हो सकते हैं
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com