ekterya.com

एक लड़की का हाथ कैसे पकड़ सकता है

आप एक महिला के हाथ लेने के बारे में नर्वस महसूस कर सकते हैं, जो आपके प्रेमिका इसे और अधिक अक्सर करते हैं या आप की तरह महिला जीतना चाहते हैं के लिए करना चाहता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ऐसा क्यों करना चाहते हैं, आपको पहले आराम करना होगा। बाद में, आपको उससे संपर्क करना चाहिए और उसे विनम्रता से लेना चाहिए। होल्डिंग हाथ एक स्नेह दिखाने का एक शानदार तरीका है और उतना डरावना या मुश्किल नहीं है जितना लगता है। यदि आप अभी शुरू करना चाहते हैं, तो चरण 1 पर जाएं

चरणों

भाग 1

करीब हो जाओ
एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=

Video: भागा हुआ लड़का लड़की को गाँव वाले पकड़ कर शादी करवा दिए

1
उसे विशेष अनुभव करें जब आप लड़की को देखते हैं, उसे नमस्कार करते हैं, उसे आँखों में देखें, अपना हाथ ले जाएं और उससे बात करना शुरू करें यदि आप पहली बार हाथ में लेने के लिए जा रहे हैं, तो यह संभव है कि दो थोड़ा नर्वस हैं, तो यह आरामदायक पहले महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि यह एक निर्दोष इशारा है, यह अंतरंगता का एक निश्चित स्तर का तात्पर्य है, तो आप अच्छी तरह से पता करने के लिए अगर वह महिला पसंद करती है या नहीं ऐसा करने से पहले की है। यहां तक ​​कि कंधे के आसपास उसके हाथ डाल दिया या उनके घुटने पर अपना हाथ रखकर हाथ पकड़े हुए की तुलना में कम अंतरंग हो सकता है, तो ऐसा करने से पहले अन्य निर्दोष शारीरिक संपर्क के साथ शुरू करने के लिए प्रयास करें।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    2
    करीब आओ यदि आप बैठे हैं, तो अपना हाथ नीचे से 2.50 सेमी (1 इंच) दूर रखें। ऐसा करने से आपको यह महसूस करने में मदद मिल सकती है कि वह आपके हाथ पकड़ने के लिए कितना तैयार है: यदि वह आपके करीब आती है, तो वह संभवतः और अधिक के लिए तैयार हो जाती है। यदि आप खड़े होते हैं, तो अपने पक्ष में चलते रहें, उसके करीब आने की कोशिश करें, जब तक उसके हाथ कुछ इंच दूर नहीं होते।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    3

    Video: सपना के हाथ पकड़ कर नाच उठा बिना पैर का भक्त | हरियाणा की सपना चौधरी भी नाच उठी इस भजन पर

    संपर्क करें उसके हाथ को हथियाने से पहले आपको कुछ भौतिक संपर्क होना चाहिए। आप खड़े कर रहे हैं, उसके कंधों के आसपास अपने हाथ डाल दिया और उसके हाथ की मालिश जब तक आप अपने हाथ तक पहुंचने या उसके बगल में चलने रखने के लिए और धीरे उसे स्पर्श "आकस्मिक" जिस तरह से जब तक आप लगता है कि यह तुम्हारा में उसके हाथ में लेने के लिए स्वाभाविक है। जब आप उसे छूने के लिए तैयार हों, तो आप उसके हाथ को पकड़ने के कई अलग-अलग तरीके चुन सकते हैं।
  • उसके साथ संपर्क में आने से पहले संभव के रूप में आराम से रहने का प्रयास करें। आप जितना घबराए हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना आपको पसीना आ रहा है! बेशक, यह सबसे बुरी बात नहीं है जो हो सकता है, लेकिन अगर आप इसे से बच सकते हैं, तो यह उत्कृष्ट होगा।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    4
    पागल मत हो अगर वह नहीं चाहता है। आप क्या सोच सकते हैं इसके विपरीत, सभी लड़कियों को हाथ पकड़ना पसंद नहीं है। अगर वह इसे वापस ले लेता है, क्योंकि उसे आपके में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप संदेश को जल्दी से समझेंगे क्योंकि यह उसके शरीर को अलग करेगा और सामान्य रूप से यह असहज महसूस करेगा। हालांकि, यह एक अच्छा मौका है कि आप ऐसा नहीं करना चाहते क्योंकि यह मज़ेदार लगता है या आप पसीने वाले हाथों या इस तरह से कुछ के बारे में परेशान हैं। फिर, ज्यादा चिंता मत करो अंत में आप देखेंगे।
  • भाग 2

    हाथ पकड़ने के लिए तकनीक का मास्टर करें
    एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    1
    उसके नीचे अपना हाथ स्लाइड करें यह एक प्रभावी और बोल्ड पैंतरेबाज़ी है यदि आप परेशान हैं, तो अपने हाथों के किनारे को मारने से पहले थोड़ा सा स्पर्श करें। धीरे-धीरे और नाजुक ढंग से उसके नीचे अपना हाथ स्लाइड करें ताकि यह तुम्हारा से ऊपर हो। आप अपनी उंगलियों के साथ नाजुक ढंग से खेलने के लिए थोड़ा सा अपना हाथ ले जा सकते हैं यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है जब आप बैठते हैं
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    2
    उसके ऊपर अपना हाथ रखें यह एक और अंतरंग तकनीक है बस अपना हाथ चलो, ताकि यह उसकी ओर समाप्त हो जाए और अपने हाथों को ताला लगा या धीरे से स्पर्श करें। यदि आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप उसके हाथों को कुछ समय तक निचोड़ सकते हैं या उसे मालिश भी कर सकते हैं। यदि आप एक रेस्तरां में हैं या यहां तक ​​कि मूवी देख रहे हैं तो यह एक उत्कृष्ट तकनीक हो सकती है यह चलने के दौरान हाथ पकड़े जाने के रूप में भारी नहीं है, क्योंकि आप आराम कर सकते हैं और अपना हाथ अपने आराम पर रख सकते हैं।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    3



    हथेली के साथ हथेली की तकनीक करो यह एक लड़की के हाथ को पकड़ने का एक आम तरीका है बस अपने हाथ को आगे बढ़ाएं ताकि आपके हथेलियां एक-दूसरे का सामना कर रही हों अगर आप बैठे हैं और आप खेलना चाहते हैं तो आप उसे धीरे से प्रसन्न कर सकते हैं। आप पूरी तरह से हाथ मिलाते हुए पहले इस आंदोलन को और अधिक आराम से कर सकते हैं।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    4
    अपने हाथों को संकीर्ण करें अपने हथेलियों को छूने के बाद, वे अपनी उंगलियों में छेद कर सकते हैं और अपने हाथ को पूरी तरह से हिला सकते हैं। यह तकनीक काम कर सकती है जब वे बैठे या खड़े हो सकते हैं, हालांकि यह उन जोड़ों में अधिक आम है जो चलने वाले खड़े हैं। आप उसे हाथ से निष्क्रिय रख सकते हैं, केवल उसे हिलाने या अपनी उंगलियों को थोड़ी-थोड़ी सी घूमकर रख सकते हैं लेकिन, अगर वे हाथ पकड़े हुए हैं और खेलना चाहते हैं, तो वे उन्हें सामने से वापस स्विंग कर सकते हैं
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    5
    अपने गुलाबी रंग ले लो ये हाथ पकड़ने का एक और इश्कबाज और मजेदार तरीका है। बस अपनी छोटी उंगली को उसके पास ले जाएं और उनको लाए। यह तकनीक मज़ेदार है क्योंकि वे भाग ले सकते हैं या एक दूसरे के साथ और करीब खेल सकते हैं। जब आप चल रहे हैं तब भी आप इसे आज़मा सकते हैं और मज़ेदार हो सकता है अगर आप अपने हाथों से पीछे से वापस झुका रहे हैं हालांकि, इस तकनीक को अभ्यास में लगाने से पहले जब तक आप अपने हाथ को सामान्य तरीके से पकड़ नहीं पाते, तब तक प्रतीक्षा करना बेहतर हो सकता है।
  • भाग 3

    एक पेशेवर बनें
    एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    1
    ध्यान रखें कि थोड़ा आराम करने में कोई समस्या नहीं है एक बार जब वे हाथ पकड़ना शुरू करते हैं, तो उन्हें बाकी रात, चलना या इस तरह की फिल्म खर्च नहीं करना पड़ता है। यह तोड़ने के लिए बुरा नहीं है क्योंकि आपके हाथ पसीना आ रहे हैं, वे थक गए हैं या सिर्फ इसलिए कि आप इसे करना चाहते हैं। धीरे से संपर्क बंद करो, लड़की का हाथ अचानक गिर जाए और सब ठीक हो जाए।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    2
    संयोजन करें आपको हाथों को हिलाकर नहीं लेना है, अपनी छोटी उंगली को पकड़कर या अपने हाथों को हर समय अपने हाथों में रखना नहीं है। इन तकनीकों का मिश्रण करें ताकि वह महसूस न करें कि वह अपने हाथों से एक लंगड़ा मछली पकड़ रही है। अपने हाथ को बहुत अधिक उत्तेजित करके इसे बहुत अधिक हिला सकते हैं, लेकिन आपको आराम करने की अनुमति देकर आप एक हाथी को रोमांटिक रूप से एक ज्यामिति परीक्षण के लिए अध्ययन कर सकते हैं। इसलिए, हाथ को पथपाकर, एक तकनीक से दूसरी तरफ नहीं ले जाना और आगे बढ़ने के बीच संतुलन का पता लगाएं।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि` class=
    3
    अपना हाथ चूमो अगर हाथ पकड़े महान है और वे एक महान समय हो रही है, अपना हाथ बढ़ाएं और वापस चूमो। जब आप इसे अधिक घनिष्ठ संपर्क बनाने के लिए करते हैं तो आप उसे आंखों में देख सकते हैं यह एक बहुत रोमांटिक इशारा है और आपको इसे समय-समय पर उपयोग करना चाहिए। लेकिन अगर आप इसे सही समय पर कर देते हैं, जैसे कि हाथों से पकड़े जाने का एक खूबसूरत पल समाप्त हो रहा है, तो यह आपको बहुत पसंद कर देगा!
  • युक्तियाँ

    Video: लड़का लड़की स्कूल से आते पकड़ लिया परिवार वालो ने सेक्स करते देखना ना भूलें

    • उससे बात करो जैसे हाथ पकड़े हर रोज़ कुछ था
    • अपना दूसरा हाथ ले लो और इसे अपनी कमर के चारों ओर से गुजारें और अपने हाथ (कोहनी क्षेत्र के निकट) के मुहैया कराएं।
    • यदि आप बहुत अधिक पसीना कर रहे हैं तो अपने हाथ अलग करें कोई भी पसीने वाला हाथ नहीं लेना पसंद करता है आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि अग्रिम में आपके हाथों पर कुछ एंटीपिरसिटर बनाने के लिए कितना प्रभावी है
    • वह अपने हाथ को थोड़ा कसने के लिए डराता है

    चेतावनी

    • पता है कि आपकी सीमाएं क्या हैं यदि आप उनसे अधिक हो जाते हैं, तो यह संभव है कि वह आपके साथ कुछ नहीं चाहती।
    • अधिक शक्ति के साथ अपना हाथ न रखें और जब आप दूसरी सलाह दें तो ज़्यादा निचोड़ न करें।
    • यदि वह सकारात्मक रूप से प्रतिक्रिया नहीं दे रही है, तो उसका हाथ लेने का प्रयास न करें। आप केवल चीजों को बदतर बना देंगे
    • यदि आपको लगता है कि उसके पास से नकारात्मक ऊर्जा होती है, तो उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करने का सबसे अच्छा समय नहीं हो सकता।
    • सुनिश्चित करें कि आपके हाथ स्वच्छ, धूल और कीटाणुओं से मुक्त हैं। आप ठंड नहीं करना चाहते, क्या आप करते हैं?
    • यदि आप अपनी बाहों को पार करते हैं या चरण 4 के साथ जवाब नहीं देते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। समुद्र में कई मछलियां हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com