ekterya.com

हाथ कैसे पकड़ें

क्या आप उस लड़के को बनाने का प्रयास कर रहे हैं जिसे आप अपना हाथ लेते हैं? या क्या आप उस व्यक्ति का हाथ लेने का सबसे अच्छा तरीका निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं जो आपको पसंद है? कारण के बावजूद, इस महत्वपूर्ण और रोमांटिक पहला कदम लेने के लिए आप कुछ आसान कदम उठा सकते हैं।

चरणों

भाग 1

अपना हाथ लेना शुरू करो
छवि शीर्षक शीर्षक धार 01 कदम
1
ब्याज का स्तर निर्धारित करें यदि आप किसी तारीख में हैं, तो सूक्ष्म संकेतों का ध्यान रखें कि वे आपके हाथ लेने के लिए तैयार हो सकते हैं। यदि आप अपनी पीठ पर सारी रात को बदल रहे हैं, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन अगर आप अपने पास चल रहे हैं और आरामदायक महसूस करते हैं, तो यह अपना हाथ पकड़ना शुरू करने का एक अच्छा संकेत है।
  • अगर उसे थोड़ा सा शारीरिक संपर्क शुरू करने के तरीके मिलते हैं, जैसे कि आप को हाथ से खेलना या अपना हाथ लेना, तो वह हाथ पकड़ना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक हेंड स्टेप 02
    2
    सही समय और जगह की प्रतीक्षा करें यदि वे रात्रिभोज के बीच में हैं या एक ऐसी गतिविधि कर रहे हैं जिसमें बहुत अधिक आंदोलन की आवश्यकता होती है, तो उनके लिए एक-दूसरे के हाथ लेने के लिए यह बहुत सुविधाजनक नहीं होगा आप नहीं चाहते कि वे पहली बार हाथ पकड़ लें जब वे दोस्तों के बड़े समूह में हों या परिवार के एक समारोह में। यह पूरी तरह से अकेले नहीं होना आवश्यक है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि यह एक निजी स्थान है जहां आप दोनों आरामदायक महसूस करते हैं।
  • समुद्र तट पर चले जाओ, किसी क्षेत्र की यात्रा पर जाएं या सड़कों पर चलें। आपके आस-पास के लोगों की संभावना है, लेकिन अजनबियों ने उन पर ध्यान नहीं दिया होगा, जिससे उन्हें उनकी गोपनीयता की आवश्यकता होगी।
  • हाथ पकड़े जाने के लिए एक सिनेमा एक शानदार जगह है वे साथ में बैठे होंगे - इसलिए, उनके पद हाथ पकड़ने के लिए बहुत ही स्वाभाविक हैं। अंधेरे में कुछ निश्चित गोपनीयता शामिल है और सहायक हो सकता है अगर आपका साथी शर्मीली हो।
  • छवि शीर्षक से हाथ पकड़ो चरण 03
    3
    अपने हाथों की जांच करें आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए अपने हाथों की जांच करें कि वे पसीना या चिपचिपा नहीं हैं अन्यथा, उन्हें आसानी से साफ़ करें या उन्हें अपनी जेब में एक पल के लिए जगह दें जब तक कि वे सूखे न हों यह संभव है कि आपका साथी भी परेशान है, लेकिन पसीने वाला हाथ बहुत आकर्षक नहीं है।
  • यह भी सुनिश्चित करें कि आपके हाथ स्वच्छ और हाइड्रेटेड हैं बहुत शुष्क या बदबूदार हाथ पसीना हाथों से भी ज्यादा अप्रिय हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक धार 04 कदम

    Video: जप करने मे माला कैसे पकड़ें

    4
    अपना हाथ ले लो जब आपको सही समय और जगह मिल जाती है और तैयार रहना पड़ता है, तो अपने साथी के नजदीक चले जाते हैं और धीरे-धीरे उसका हाथ पकड़ लेते हैं नाजुक होना याद रखें और इसे जल्दी में मत करना इसे जितना संभव हो उतना संभव बनाएं और यह सुनिश्चित करने के लिए बात करना या चलना जारी रखना याद रखें कि यह स्वाभाविक और सहज है
  • सुनिश्चित करें कि आगे बढ़ें और अपने साथी को डरा दें जब आप अपना हाथ लेने का प्रयास करें आप अपने रिश्ते के इस प्रारंभिक चरण में गलत धारणा नहीं देना चाहते हैं।
  • हाथ पकड़े जाने से पहले आप अपने साथी के हाथ के नीचे अपने हाथों को धीरे से रगड़ने का प्रयास कर सकते हैं। इससे पहले कि आप अपना हाथ ले लें, इससे पहले आपको संकेत मिलेगा और पहली बार हाथ पकड़ कर आपको अधिक अंतरंग और सुखद स्पर्श मिलेगा।
  • यदि आपका साथी अपना हाथ निकाल लेता है, तो उसे मजबूर न करें आप रुचि नहीं रख सकते हैं या आप बस शर्मीली हो सकते हैं और हाथ पकड़ने के लिए तैयार नहीं हैं इसे व्यक्तिगत रूप से न लें और उसे उस स्थिति में सहज महसूस करने का प्रयास करें। समय के साथ आप इसे प्राप्त करेंगे
  • छवि शीर्षक शीर्षक हाथ 05 कदम
    5
    एक सरल तरीके से शुरू करें शुरुआत में, हाथ पकड़ने के लिए सरल तकनीक का उपयोग करें। जब आप अपना हाथ पकड़ते हैं, तब वह उस हिस्से तक पहुंचता है जहां आपके हथेलियां केंद्रित होती हैं, आपके हाथों से एक्स बनाते हैं अपने हाथों को धीरे से बंद करें, अपनी अंगुलियों और अंगूठे से अपने साथी के हाथ की युक्तियाँ लपेटें
  • सबसे घनिष्ठ क्षणों के लिए, अपने अंगूठे को धीरे से अपने हाथ की पीठ पर रगड़कर देखें जब आप अपना हाथ पकड़ते हैं और उसे बताते हैं कि आप उसे बताने के बिना गतिविधि का आनंद ले रहे हैं, तो यह एक निश्चित स्नेह जोड़ता है। यदि आप एक ही इशारे करते हैं, तो आप अच्छी तरह से कर रहे हैं
  • अधिक बल के साथ अपना हाथ पकड़ने की कोशिश न करें यह असहज हो सकता है और पसीने के लिए दोनों हाथों का कारण बन सकता है
  • भाग 2

    किसी को अपना हाथ ले लो


    छवि शीर्षक से हाथ पकड़ो चरण 06
    1
    आँख से संपर्क करें यदि आप अपने साथी को अपना हाथ लेना चाहते हैं, तो कुछ सरल से शुरू करें और उसके साथ नज़र से संपर्क करें, सूक्ष्मता से मुस्कुरा कर। यह आपको यह बताना देगा कि आप उसमें रुचि रखते हैं और आपको भौतिक संपर्क के लिए अधिक ग्रहणशील दिखाई देगा।
    • आप उसके करीब चलने की भी कोशिश कर सकते हैं भौतिक निकटता, विज़ुअल संपर्क में जोड़ा गया, आपको उनकी उपस्थिति में रूचि और ग्रहणशील दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक 7 पकड़ो हाथ
    2
    इसे पहले स्पर्श करें। शारीरिक संपर्क की संभावना की स्थापना महत्वपूर्ण है। रात के खाने के दौरान या जब आप कार से बाहर निकलते हैं, तो अपनी उंगलियों को एक साथ रगड़ें अगर आप किनारे से चलते हैं, तो धीरे से अपना हाथ पकड़ो या हाथ में हाथ चलाना ये संपर्क के अधिक नाजुक रूप हैं जो आपके साथी को यह बताएंगे कि वह आपको छू सकता है।
  • आप परीक्षण की तरह हाथ पकड़ने के लिए कर सकते हैं, कि आप अपने साथी का हाथ पकड़ और इसे कहीं ले जाना है, तो खो देंगे के लिए जब वे अपने गंतव्य पर पहुंच गया। इस प्रकार, वे एक संक्षिप्त पल के हाथ पकड़ते, लेकिन जैसा कि तंत्रिका नहीं आप आधिकारिक तौर पर हाथ हो जाएगा के रूप में।
  • छवि शीर्षक शीर्षक धारण चरण 08
    3
    उसे सूक्ष्म सुराग दे दो ऐसा होने की संभावना है कि आपके साथी को कुछ सुरागों की जरूरत है जो आप हाथ से लेना चाहते हैं, छोटे सुराग देने का प्रयास करें आपका साथी परेशान हो सकता है - इसलिए, उसे प्रेरित करना हमेशा उपयोगी होता है
  • यदि आप थिएटर में हैं, तो अपना हाथ और हाथ अपने हाथ में रखो, अपने हाथ को आमंत्रित करें आप अपने हाथ armrest के अपने पक्ष में झूठ बोल भी छोड़ सकते हैं आपके साथी को ध्यान देना चाहिए और यह संकेत समझना चाहिए कि आप अपना हाथ लेना चाहते हैं।
  • उसे बताओ कि आपके हाथ ठंडा हैं उसे बताओ कि आपके हाथ ठंडा हैं या उससे पूछने के लिए उससे संपर्क करें और उन्हें बताएं कि क्या वे ठंडे हैं उम्मीद है, यह आपको उन्हें गर्म करने में मदद करने की कोशिश करेगा। यह आपके साथी को अपना हाथ लेने के लिए एक प्यारा और झुमके तरीका है।
  • उससे पूछें कि क्या वे अपने हाथों के आकार की तुलना कर सकते हैं अपना हाथ बढ़ाएं और जब आपका साथी अपना हाथ बढ़ाता है, तो अपने आकार की तुलना करने के लिए नाजुक तरीके से अपने हथेलियों में शामिल हो जाते हैं। यह आपके साथी के हाथ आपके पास और एक सूक्ष्म तरीका देगा जिससे कि उसे पता चले कि आप अपना हाथ पकड़ना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से हाथ पकड़ो चरण 09
    4
    बहादुर हो जाओ अगर किसी कारण से आपका साथी अभी तक महसूस नहीं कर पाया है कि आप चाहते हैं कि वे एक-दूसरे के हाथ ले जाएं, तो अपने आप से संपर्क शुरू करें। धीरे उसे हाथ ले लो और इसे धीरे से निचोड़, उसे दे पता है कि तुम देखभाल। यदि आप परेशान हैं, तो यह संभावना है कि वह भी है। यह उन्हें आराम करने में मदद कर सकता है
  • आत्मविश्वास और पहल करना आकर्षक गुण हैं - इसलिए, अपना हाथ लेने के लिए सबसे पहले आपको यह बताना होगा कि आप उससे रूचि रखते हैं और आप करीब होना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 10 दबाएं

    Video: HOW TO HOLD ANY GIRL'S HAND - Works Every Time :)

    5
    अपना हाथ अधिक तीव्रता से रखें एक बार जब आप और आपके साथी अपने हाथों को सहज महसूस करते हैं, तो इस बार पहल लेने की कोशिश करें और अधिक अंतरंग और अलग तरीके का उपयोग करें। यदि वे हाथ पकड़ रहे हैं, अपनी उंगलियों को फैलाने और उन्हें अपने साथी के साथ गठबंधन तक उन्हें ले जाने के लिए। अपनी उंगलियों को थोड़ा सा खींचो और उनमें से प्रत्येक को अपनी उंगलियों के बीच रखें, इस तरह उन्हें जोड़ दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com