ekterya.com

पहला चरण कैसे लें

क्या आपको किसी को भी पसंद आया या आपको पसंद आया? क्या यह आपको सितारों को देखने और तितलियों को महसूस करता है चाहे वे एक दूसरे को थोड़े या लंबे समय के लिए देखे हों? निश्चित रूप से आप असफलताओं के बिना अगले स्तर तक संबंध लेना चाहते हैं। हम पहला कदम लेने के निर्देशों को प्रस्तुत करते हैं।

चरणों

भाग 1

ठिकानों को महसूस करें
छवि प्लेअर प्लेअर स्टेप 05

Video: How to do Chain Pull Technique Step by Step Fluid Art Painting Lesson

1
अपने साथी की शारीरिक भाषा पर ध्यान दें यह एक पुरानी लेकिन सच क्लिच है: क्रियाएं हमेशा शब्दों से अधिक कहती हैं। वास्तव में, हमारे दैनिक संचार का केवल 7% मौखिक है हमारे संचार का 55% शरीर की भाषा के माध्यम से किया जाता है। कोई भी आंदोलन करने से पहले, अपने सुरागों की तलाश करें शरीर की भाषा लंबे समय तक आँख से संपर्क करें और सकारात्मक चेहरे की अभिव्यक्ति के रूप में यह निर्धारित करें कि क्या जवाब सकारात्मक होगा।
  • एक महिला अपने शरीर के कुछ क्षेत्रों जैसे गर्दन और कलाई, या शायद उसके बालों के साथ खेल सकते हैं। हो सकता है कि यह आपको छूएगा, आप की ओर घूमकर या दुबला हो जाएगा आप अपने हाथों को ढंका और अपने पैरों को खोलने के साथ आराम से मुद्रा ले सकते हैं।
  • एक आदमी अधिक स्पष्ट और साहसी संकेतों को प्रदर्शित कर सकता है, जैसे कि आपकी कुर्सी के पीछे एक हाथ झुकाव, गहन नज़र से संपर्क करना या बैठना और आपके पास झुकाव करना।
  • दोनों लिंगी "अनुकरण" का सहारा लेते हैं, जो अन्य व्यक्ति की शरीर की स्थिति की नकल की अवचेतन क्रिया है। जैसा कि जब कोई जंभाता है आप जंभाते हैं या जब कोई आप पर मुस्कुराता है, तो आप मुस्कुराते हैं, फ्लेटिंग दूसरों के कार्यों की नकल करने का एक तरीका है। छेड़खानी मुख्य रूप से यह दर्शाती है कि दो लोग एक दूसरे की तरह दिखने के तरीके के रूप में कार्य करते हैं।
  • मेक द फर्स्ट लेवल स्टेप 02, शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक अच्छी बातचीत शुरू करें जबकि इश्कबाज करने के लिए शारीरिक तरीके हैं, बातचीत किसी से मिलने और अगले स्तर तक रिश्ते लेने का एक शानदार तरीका हो सकता है। यह दिखा रहा है कि आप सुनते हैं और आपके पास अच्छा संचार होता है, यह आत्मविश्वास दर्शाता है, एक व्यक्ति में सबसे आकर्षक गुणों में से एक है। जबकि पुरुष अधिक कार्रवाई से प्रेरित होते हैं, महिलाओं की उनके साथी के सार्थक शब्दों का महत्व है। । अधिकांश व्यक्ति लिंग की परवाह किए बिना, दो-तरफा बातचीत की सराहना करते हैं। गुणवत्ता बातचीत में शामिल होने के लिए कुछ सामान्य नियम निम्न हैं:
  • दिलचस्प प्रश्न पूछें मौसम या उन सवालों के बारे में टिप्पणियां छोड़ें जिन्हें एक शब्द के साथ उत्तर दिया जा सकता है (और इससे असुविधाजनक चुप्पी का उत्पादन होता है)। मौजूदा घटनाओं, पिछली बार, या आम हितों और शौक के बारे में सवाल खोलें बातचीत को सही दिशा में निर्देशित कर सकते हैं "आप क्या किताब पढ़ रहे हैं?" जैसे प्रश्न, "क्या आपने हाल ही में एक अच्छी फिल्म देखी?" या "आप अपने पड़ोस के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं?" वार्तालाप को अच्छी तरह से बनाने के अच्छे तरीके हैं बाद के प्रश्न जैसे "आपका पसंदीदा पुस्तक चरित्र क्या है? या "पुस्तक के अंत के बारे में आप क्या सोचते हैं? वे दिखाते हैं कि आप अन्य व्यक्ति की प्रतिक्रियाओं पर ध्यान देते हैं और आप रुचि के तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं।
  • ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें हालांकि मिठास के साथ बात करते हुए और जीवंत वार्तालाप करने से मजेदार वार्तालाप हो सकता है, ईमानदारी बहुत मायने रखती है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बातचीत में अपने निजी जीवन के हर विवरण को बताना चाहिए, लेकिन आप एक भागीदार में, जो कि जीवन और अन्य पहलुओं के बारे में सोच रहे हैं, के बारे में सीधे होना चाहिए, स्वयं की सुरक्षा और ज्ञान को दर्शाता है यह अन्य व्यक्ति को अपने अतीत के बारे में कुछ जानने और अपने दृष्टिकोण को साझा करने में सहज महसूस करने की भी अनुमति देता है।
  • सकारात्मक रहें ईमानदारी एक सकारात्मक दृष्टिकोण से हाथ में हाथ आता है। शायद आप पड़ोसी को परेशान करते हैं या कुत्तों को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन इन विषयों से सकारात्मक और विनोदी तरीके से काम करने से बातचीत को प्रकाश और सुखद बना दिया जाएगा। नकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, जो बातचीत को रोकने या दूसरे व्यक्ति को हतोत्साहित करने की कोशिश करता है, समस्या का सकारात्मक पक्ष देखने की कोशिश करें और यदि संभव हो तो एक और शिकायत जारी करने के बजाय खुद का मजाक उड़ाएं। यह एक अच्छा संकेत है कि बातचीत के दौरान आपके साथी हंसते हुए और आपके साथ मजाक उड़ाते हैं।
  • Video: रावण वध | रामायण अंतिम चरण युद्ध में रावण राम राम करते है | RAVAN VADH BY RAM RAMAYAN HD EPISODE

    3
    एक रोमांटिक स्थिति बनाएं एक निजी और अंतरंग अंतरिक्ष में पहले से एक रोमांटिक और सरल नियुक्ति की योजना बनाएं। शायद फिल्मों पर जाने या खाने के बजाय आप अपने अपार्टमेंट में खाना बना सकते हैं या उस व्यक्ति को आमंत्रित कर सकते हैं जिसे आप एक पेय के लिए बाहर ले जा सकते हैं यह विचार एक सुरक्षित और आरामदायक माहौल तैयार करना है जो सहज और रोमांटिक लगता है।
  • भाग 2

    सर्वोत्तम संभव पहला चरण लें
    इमेज शीर्षक से पहले चलो कदम चरण 03
    1



    हमेशा कदम उठाने से पहले अनुमति के लिए पूछें यह मौखिक पुष्टि होने की आवश्यकता नहीं है। आम तौर पर, दंपति आपको यह संकेत देने के लिए भौतिक सुराग देगा कि क्या आप जारी रख सकते हैं प्रत्येक व्यक्ति की प्रतिक्रिया भिन्न होती है, लेकिन शरीर की भाषा, जैसे चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों को स्पर्श करना, आमतौर पर इसका अर्थ है कि आप जारी रख सकते हैं उसकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें और उसके अनुसार अपने कार्यों को संशोधित करें। दोनों को अपनी सहमति व्यक्त की जानी चाहिए मौखिक या शारीरिक रूप से
  • सबसे पहले कदम चरण 05 को बनाएं
    2
    चुंबन और धीरे धीरे प्रगति के साथ शुरू करो किसी के चुंबन को पहली बार खोजने के लिए साहस भी होता है, साथ ही साथ नियुक्ति भी मिलती है! आराम करो और विश्वास करो, लेकिन बहुत आक्रामक न हो आँख से संपर्क रखें, दुबला हो और रुक जाएं जब उनके चेहरे को बंद करने से पहले सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति भी चुंबन चाहता है चुंबन के बाद, धीरे धीरे कुछ और अधिक शारीरिक करने के लिए आगे बढ़ें
  • 3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सुरक्षा है यह स्पष्ट हो सकता है, लेकिन अगर आप पहले कदम उठाने की तैयारी करते हैं, तो आपके लिंग के बावजूद कंडोम हमेशा आसान होते हैं। महिलाएं उन्हें भी ले सकती हैं! एक साथ मस्ती का एक महत्वपूर्ण हिस्सा यह सुनिश्चित करना है कि दोनों सहज और सुरक्षित हैं, इसलिए हमेशा सुरक्षा का उपयोग करें।
  • 4
    मज़ा और एक-दूसरे का समर्थन करें पहला कदम उठाने का मुश्किल हिस्सा खत्म हो चुका था! एक दूसरे की कंपनी का आनंद लें और देखें कि रिश्ते उनको कितना दूर लेते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इस बारे में एक बहस है कि दो लिंगों में से किसने पहला कदम उठाया है। यद्यपि प्रत्येक लिंग किसी अन्य व्यक्ति के लिए किसी अन्य तरीके से अपनी रुचि का संचार करता है, लेकिन कोई भी आम सहमति नहीं है कि पहला कदम लिया जाना चाहिए। उपरोक्त सुझाव सभी शैलियों पर लागू होते हैं
    • अगर कुछ बिंदु पर आपका साथी आपको धीमा करने, धीमा करने या धीमा करने के लिए कहता है या बंद करने के लिए कहता है याद रखें कि इसका कोई अर्थ नहीं है
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com