ekterya.com

कैसे एक आदमी को प्यार करने के लिए

किसी ने नहीं कहा कि एक आदमी को प्यार करना आसान था चाहे आप अपने पति या नए प्रेमी के साथ प्यार में गिर रहे हो, यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि कैसे अपने आदमी को भावनात्मक और शारीरिक रूप से संतुष्ट महसूस करने के लिए, जबकि अपने आप को सच्चाई शेष है यदि आप वास्तव में एक आदमी से प्यार करना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि उसे अपनी आजादी का सम्मान करते हुए (और तुम्हारा) सम्मान करते हुए उसे कितना प्यार और मूल्य मिलेगा। अगर आप जानना चाहते हैं कि किसी व्यक्ति से प्यार कैसे किया जाए और वह आखिरी हो, तो जाने के लिए कदम 1 देखें।

चरणों

भाग 1

आपको समझना चाहिए
चित्र शीर्षक 1053354 1
1
अपनी आजादी का सम्मान करें एक आदमी को प्यार करने का मतलब यह नहीं है कि उसके साथ हर चीज करना। वास्तव में, यदि आप वास्तव में एक आदमी को प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उसे समय-समय पर अपनी बात करने के द्वारा इसे साबित करना होगा। यदि आप अपने स्टूडियो में पढ़ने या गैरेज में एक बढ़ईगीरी काम करना पसंद करते हैं, तो आपको उसे हर बार पूछने की ज़रूरत नहीं है कि वह क्या कर रहा है या अगर उसे कुछ चाहिए तो। बेशक, अपने प्रियजनों के साथ हितों को साझा करना बहुत अच्छा है, लेकिन यह उतना ही महत्वपूर्ण है कि आप इस तथ्य का सम्मान करते हैं कि आप समय-समय पर अपनी खुद की चीज़ें करना चाहते हैं
  • यदि आप वास्तव में एक आदमी से प्यार करना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि वह वास्तव में कब चाहता है कि आप उसे अकेला छोड़ दें। उसे अकेला छोड़कर जब वह बस मन की शांति चाहती है तो उसे दिखाने का एक तरीका है कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • छवि शीर्षक 1053354 2
    2
    उसे अपने दोस्तों के साथ रहने का समय दें यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं, तो उन्हें अपना काम दो। यद्यपि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर नहीं जाना चाहिए और हर रात आप बिना, समय-समय पर एक आदमी को बस आराम करने और दोस्तों के समूह के साथ जाने की जरूरत है। उसमें कुछ भी गलत नहीं है, जैसा कि इस तथ्य के साथ कुछ भी गलत नहीं है कि आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताना चाहते हैं। अगली बार जब आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हैं, तो उसके बारे में संदेह मत करो, उसे छोड़कर उसे सौ गुना मत कहो, या अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताए। यदि यह अच्छा लगता है कि आप कभी-कभी अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो आप अपने आप को और भी अधिक मूल्यवान मानेंगे जब वह आपके पास वापस आ जाएगा।
  • जाहिर है, इसका यह मतलब नहीं है कि मुझे महिलाओं के पीछे चलना चाहिए और अपने अनियंत्रित मित्रों के साथ नशे में पड़े जब भी मुझे ऐसा करने का मौका मिले। यदि यह मामला है, तो आपको उसके साथ बातचीत करना होगा।
  • चित्र शीर्षक 1053354 3
    3
    मत कहो "मैंने तुमसे कहा था।" यदि आप हमेशा बताते हैं कि आप सही हैं, तो यह आपको रिश्ते में बहुत दूर नहीं ले जाएगा। यद्यपि कभी-कभी आपके लिए खुद को व्यक्त करने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है, यह एक सकारात्मक संबंध के हिस्से के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है और जो कि आप दोनों के लिए फायदेमंद है हो सकता है कि आपके आदमी ने कुछ गलती की और वह पहले से ही इसके बारे में बुरा महसूस कर रहे हैं। अपने आप से पूछें कि क्या इसके लायक है अगर आप कहते हैं "मैंने आपको इतना कहा था" और उसे दिखाना और मूर्ख की तरह महसूस करना यदि आप वास्तव में यह चाहते हैं, तो आप इसे बदतर बनाने के बजाय इसके लिए खेद महसूस करेंगे
  • बेशक, एक समय था जब आप वाकई खुद को व्यक्त करना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि मुझे संदेश मिल जाए ताकि आप फिर से एक ही गलती न करें। यह भी ठीक है, जब तक आप जानते हैं कि उसे कैसे सामना करना है।
  • छवि शीर्षक 1053354 4

    Video: लड़की आपसे सच्चा प्यार करती है या नहीं यह कैसे जाने || How does a girl love you or not?

    4
    उसे आराम करने का समय दें यह संभव है कि कभी-कभी एक आदमी को बस शांत क्षण की आवश्यकता होती है। अगर आपको काम से घर मिल गया है या आपको घर मिला है और आप अपना काम कर रहे हैं, तो आपको हमेशा सब कुछ के बारे में बात करना शुरू करने और पेय पीने के लिए नहीं करना पड़ता है हालांकि इस तरह से कई महिलाएं आराम करती हैं, वैसे ही ज्यादातर पुरुष आराम करने की तरह नहीं हैं, इसलिए आपको इस तथ्य को समझना होगा कि आप बस एक शांत क्षण चाहते हैं और टीवी को आराम करने के लिए देख सकते हैं। थोड़ा सा
  • बेशक, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक साथ समय व्यतीत करें, लेकिन आपको उसे कुछ समय के लिए अकेले रहने की आवश्यकता नहीं होने चाहिए। इसे व्यक्तिगत तौर पर लेने की कोशिश न करें
  • छवि शीर्षक 1053354 5
    5
    समझाओ मत विस्तार में सब कुछ कई महिलाएं बैठकर अपने सभी समस्याओं के बारे में बात करती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें हल करने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन ये पुरुष के लिए सही नहीं है। यद्यपि यह महत्वपूर्ण है कि आप उन चीजों के बारे में बात करें जो आपको परेशान करते हैं, कई पुरुष इस क्षण उस समय बात नहीं करना पसंद करते हैं जब वे परेशान हो जाते हैं और सब कुछ का विस्तार करने के लिए थोड़े समय की आवश्यकता होती है। यदि आप जानते हैं कि आपके पास एक बुरे दिन है या आप एक कठिन समय से गुजर रहे हैं, तो इसके बारे में बात करने के बजाए बाद में इसे छोड़ने का प्रयास करें।
  • ऐसा कुछ होने के बारे में बात करने में आपकी बात हो सकती है, लेकिन आपको इस तथ्य का सम्मान करना होगा कि वह तुरंत इसके बारे में बात नहीं करना चाहेंगे। दूसरी ओर, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी भावनाओं के बारे में कभी बात न करें।
  • छवि शीर्षक 1053354 6
    6
    वास्तव में इसे सुनें एक आदमी को प्यार करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा यह सुन रहा है कि उसे क्या कहना है। आपको हमेशा उस व्यक्ति की ज़रूरत नहीं होती जो बोलती है, आप उन्हें बताते हैं कि आप इसे कितना करते हैं या आप एक संवाद शुरू करते हैं कि उनका दिन कैसा था। अगर यह आपसे बात करता है, तो इसे बीच में मत डालें या कुछ समय बोलने के लिए प्रतीक्षा करें सुनो वह क्या कहना है, खासकर अगर वह तुम्हारे साथ खुले नहीं हैं जैसा आप चाहते हैं कि वह हो। एक बार जब आपने कहा है कि आपको क्या कहना है, तो आप जान सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं (सलाह या बस इसे सुनें)।
  • सुनने की क्षमता विकसित की जा सकती है आप जो कहते हैं उसका विवरण कैप्चर करें और बाद में उनका उल्लेख करें (यह आपको आश्चर्यचकित करेगा कि आप कितना ध्यान रखते हैं)।
  • Video: प्यार को भुलाने के लिए क्या करें || What to do to forget love

    छवि शीर्षक 1053354 7
    7
    इसे तुच्छ मत करो यद्यपि आपको अपने आदमी को मर्दाना या सुपर हीरो जैसा हर समय महसूस करने की ज़रूरत नहीं है, आप जिन बुरी चीजों में से एक कर सकते हैं उनमें से एक को छोटा लगता है। इसे अपमानित करने या इसे एक हारे हुए या एक निराशा की तरह लग रहा है के बजाय अपनी जीभ काटो आपको विशेष रूप से कुछ भी कहने से बचना चाहिए जो आपको सार्वजनिक या आपके दोस्तों में अपमानित करती है। यदि आप अपने व्यवहार के बारे में निराश हैं, तो आपको इसे अपमानित करने के बजाय इसके बारे में उत्पादक से बात करना चाहिए।
  • मैं इस बारे में सोचता हूं: आप को तुच्छ नहीं होना चाहूंगा, सही है ना?
  • छवि शीर्षक 1053354 8
    8
    इसे बदलने की कोशिश मत करो बेशक, दोनों एक-दूसरे को लाभान्वित कर सकते हैं और एक-दूसरे को अच्छे लोगों को लंबे समय तक बना सकते हैं। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको उस व्यक्ति के प्रति विश्वासयोग्य नहीं होना चाहिए और पूरी तरह से अलग व्यक्ति बनने की कोशिश करनी चाहिए। यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आपको उसे स्वीकार करना होगा और उसे किसी और में बदलने की कोशिश करना बंद कर देना चाहिए। बेशक, आप उसे कुछ गुण विकसित करने में मदद कर सकते हैं, लेकिन संपूर्ण रूप से आपको उससे प्यार करना चाहिए कि वह कौन है, उस व्यक्ति के लिए नहीं जिसे आप उम्मीद करते हैं
  • यदि आप इसे बदलने की कोशिश करते हैं, तो आप इसे जल्दी से समझेंगे, आपको चोट लगेगी और जैसा आपके लिए पर्याप्त नहीं है।
  • छवि शीर्षक 1053354 9
    9
    उसे पता है कि आप क्या सोचते हैं याद रखें कि वह एक इंसान है, न कि कोई व्यक्ति जो मन को पढ़ता है यदि आप वास्तव में उससे प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उसे कुछ काम करना होगा। यद्यपि आपको उसे परेशान करने वाली हर चीज को बताने की ज़रूरत नहीं है, आप को यह बताने में सक्षम होना चाहिए कि आपके मन में कुछ क्या है। महिलाएं आमतौर पर परेशान होती हैं क्योंकि पुरुषों को किसी तरह से लगता है कि वे हर समय क्या सोचते हैं और इससे अप्रिय और अर्थहीन चर्चा हो सकती है। उसे कड़ी मेहनत से बचाओ और उसे कुछ बताएं अगर आप बहुत रुचि रखते हैं
  • आप स्पष्ट रूप से परेशान हैं और वह पूरी तरह से विचलित है, तो आप आप थोड़ा परेशान कर सकते हैं, लेकिन हर छोटी बात है क्योंकि आप हर छोटी बात वह सोचता है कि पता नहीं है अपने सिर के माध्यम से चला जाता है पता करने के लिए की उम्मीद नहीं है, है ना?



  • चित्र शीर्षक 1053354 10
    10
    स्वीकार करें कि आप गलत हैं यह एक आदमी को दिखाने का एक और महत्वपूर्ण पहलू है जिसे आप उससे प्यार करते हैं यदि आप करते हैं, तो आप अपना गर्व निगल सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आपने गलती की है सिर्फ मुझे यह भूलने की उम्मीद नहीं है और अभी भी लगता है कि आप सही हैं। कोई भी एक रिश्ते में सही नहीं है और यह आपके लिए बेहतर है जब आप एक गलती की है और फिर से नहीं करने के लिए, अगर आप ऐसा कर सकते हैं। यह आपकी ईमानदारी को महत्व देगा और महसूस करेगा जैसे आप इसे अधिक सम्मान करेंगे।
  • किसी ने नहीं कहा कि माफी मांगना आसान था, लेकिन जितना अधिक आप इसे करने की आदत के लिए इस्तेमाल करते हैं, उतना आसान होगा।
  • भाग 2

    आपको प्यार करना चाहिए
    चित्र शीर्षक 1053354 11
    1
    उसे ईमानदारी से प्रशंसा। यदि आप वास्तव में एक आदमी से प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उसे अपने बारे में अच्छा महसूस करना पड़ता है बेशक, आप कह सकते हैं "तुम बहुत सुंदर हो" या "मैं इसे प्यार करता हूँ जब तुम ..." लेकिन यह भी एक अतिरिक्त प्रयास करना और आप जानते हैं कि क्या तुम सच में या इसके बारे में ठीक वैसे ही जैसा अद्वितीय कुछ आप देखते हैं कि आप यह चाहते है कि बनाता है का कहना है कि कर सकते हैं। उस प्रेम को कभी नहीं लेना जिसे आप उसके लिए महसूस करते हैं या मानते हैं कि आपका आदमी जानता है कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं। आपको हमेशा यह जानना चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उसे उस व्यक्ति के लिए महत्व देते हैं जो वह है। ये कुछ उत्कृष्ट तारीफ हैं जो आप उसे दे सकते हैं:
    • "जब मुझे बुरा दिन मिला है तो मुझे अच्छा महसूस करने में आप बहुत अच्छे हैं।"
    • "यह आश्चर्यजनक है कि जब आप व्यस्त रहते हैं, तो आप अपने कार्य के साथ तेजी से आगे बढ़ने के लिए समर्पित हैं, मुझे आपके जैसा प्रेरित होना चाहते हैं!"
    • "आप जानते हैं कि आप लगभग सभी को हँसते हैं, है ना?"
  • छवि शीर्षक 1053354 12
    2
    अपनी प्रशंसा दिखाएं उसे पता चले कि आप उन अद्भुत संबंधों के लिए उनका धन्यवाद करते हैं जो उनके पास हैं। यह मत मानो कि आप जानते हैं कि आप इसके लिए आभारी हैं, क्योंकि आप लंबे समय से एक साथ रहे हैं। समय लेने के लिए उसे पता चले कि आप उसके साथ कितना प्यार करते हैं और उसे आपके लिए कुछ भी करने के लिए उसका शुक्रिया अदा करते हैं। (बेशक, यह आपको भी दिखाएगा आपका कृतज्ञता) इससे वह उसे देखेगा कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं और आप एक साथ एक साथ बिताते समय का महत्व देते हैं। ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मुझे लगता है कि आप के रूप में किसी के रूप में विशेष के रूप में किसी को मिलना बहुत भाग्यशाली लगता है, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि मेरे सभी एकल दोस्तों के लिए यह कितना मुश्किल है, जो आपके जैसा आधे शानदार है ..."
  • "मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैंने तुम्हें पाया है, हम दोनों एक दूसरे के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, है ना?"
  • "मेरे काम पर मेरा दिन कितना भी बुरा है, मैं हमेशा अपने जीवन में होने के तथ्य से आपको दिलासा देता हूं।" दिन के अंत में, मैं आपकी तरफ किसी तरह मेरे जैसा होने की सराहना करता हूं।
  • छवि शीर्षक 1053354 13
    3
    जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, तो अपनी आत्माओं को उठाएं कभी-कभी यह संभव है कि आपके आदमी को आपको थोड़ी मात्रा में बढ़ाना चाहिए। आप काम पर एक झटका या अपने दोस्तों और परिवार के साथ संघर्ष से परेशान हो सकता है आपको उसके जयजयकार के रूप में हस्तक्षेप करना चाहिए और उसे खुद के बारे में अच्छा महसूस करना चाहिए, जैसे कि वह चाहे वह कुछ भी हासिल कर सकती है या जैसे वह आसानी से वह असफलता को दूर कर सकती है वह आपको उससे बेहतर महसूस करने के लिए नहीं कह सकता है, लेकिन आपको उसे पहचानने में सक्षम होना होगा जब उसे वास्तव में आपकी सहायता करने के लिए उसे समर्थन देना चाहिए।
  • कुछ कहो "मुझे पता है कि आप निराश हो सकते हैं ... किसी को भी होगा लेकिन मुझे पता है कि आप आगे बढ़ सकते हैं। "
  • या यदि आप भविष्य के लक्ष्य को प्राप्त करने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "अपने आप को कभी शक नहीं है मुझे पता है कि आप जो भी करना चाहते हैं, उसे हासिल करेंगे। "
  • छवि शीर्षक 1053354 14
    4
    तुम उसके प्रेमी हो, उसकी मां नहीं होनी चाहिए कुछ महिलाओं का मानना ​​है कि पुरुष वास्तव में उन महिलाओं को चाहते हैं जो उनकी देखभाल कर सकते हैं और यह कुछ हद तक सच है। हालांकि, आपको अपने सभी समय का ख्याल रखना नहीं चाहिए, वह जो चाहे छोड़ता है, उसके लिए खाना पकाने, उसके लिए खाना पकाने या उसकी माताओं ने उसके लिए क्या किया हो सकता था। यदि आप करते हैं, तो यह आपको रोमांटिक रोशनी के साथ देखना बंद कर सकता है। बेशक, प्रत्येक व्यक्ति को उसके लिए माता की देखभाल करने की जरूरत है, खासकर जब वह बीमार है, लेकिन उसका यह मतलब नहीं है कि आपको उसका प्राथमिक देखभाल करने वाला होना चाहिए।
  • आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता मज़ेदार, सहायक और सेक्सी हो। अगर आप उसकी देखभाल एक माँ के रूप में करते हैं, तो आप भूल जाएंगे कि आप उसके प्रेमी हैं।
  • चित्र शीर्षक 1053354 15
    5
    एक सेक्सी समय अलग करें यद्यपि सेक्स को सौदा की एक प्रमुख शर्त नहीं होना चाहिए, लिंग कई रिश्तों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। आपको बेडरूम में कुछ मस्ती के लिए अलग समय सेट करना होगा (ज़ाहिर है, जब आप इसे पसंद करेंगे)। इसे बाद में छोड़ना आसान है क्योंकि आप थके हुए हैं, आपके पास बहुत काम है या आप तनाव की तरह महसूस नहीं करते हैं। लेकिन कम से कम एक या दो बार सप्ताह में सेक्स के लिए समय अलग करना एक-दूसरे के साथ अधिक घनिष्ठ महसूस करता है और उन्हें खुश भी करता है! उसे सिर्फ उसके लिए मत करो, यह आपके लिए और अपने रिश्ते की खातिर करो।
  • कई जोड़ों, जो लंबे समय से एक साथ रहे हैं प्यार बनाने की एक ही उबाऊ दिनचर्या में गिर जाते हैं। परिदृश्य को बदलने की कोशिश करें और किसी अन्य समय या किसी नए स्थान पर यौन संबंध रखें, जब भी आप ऐसा कर रहे हों।
  • छवि शीर्षक 1053354 16
    6
    उसे अपने आप में विश्वास के साथ आश्चर्य है। किसी व्यक्ति से प्यार करने का एक शानदार तरीका है खुश होना और आप कौन हैं इससे आपको अधिक मूल्य मिलेगा और इस धारणा होगी कि यह रिश्ते दोनों के लिए अच्छा है, ऐसा नहीं है कि आपको अपने सभी समय को उत्साह करना पड़ता है। अपने आप को और अधिक, अपने शरीर, आप क्या करते हैं और अपने चारों ओर के लोगों से प्यार करने की कोशिश करें, और आपके सभी रिश्ते इससे लाभान्वित होंगे। कोई भी सही नहीं है और यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी गलतियों को जानते हैं ताकि आप उनसे संपर्क कर सकें, लेकिन जितनी जल्दी आप स्वीकार कर सकते हैं कि आप कौन हैं, उतना ही आप और आपके आस-पास के सभी लोग महसूस करेंगे।
  • उसे दिखाओ कि आपको उसके बारे में अच्छा महसूस करने की ज़रूरत नहीं है आपको अपने शौक के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना और उसके साथ एक महान समय होना चाहिए। आप जमा नहीं कर सकते आपके रिश्ते में आपकी सारी खुशी, है ना?
  • Video: लिप्स KISS लेते समय कभी ना करें ये गलती, वरना ...

    छवि शीर्षक 1053354 17
    7
    उसे संपर्क के माध्यम से अपना प्यार दिखाएं इसे समय-समय पर स्पर्श करें चाहे आप अपने हाथ को उसके कंधे पर डालते हों, अपने आप को अपनी गोद में डाल दें, उसे गाल पर चूमो या अपने बालों से खेलें, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने बांड को विकसित करने के लिए हर रोज उसे छू लें। यहां तक ​​कि अगर आप काम से थक चुके हैं, तो इसे थोड़ा छूकर आप दोनों को अधिक जुड़ाव महसूस कर सकेंगे, भले ही आप असली बातचीत शुरू करने के लिए बहुत थक गए हो। सुबह में उसे थोड़ा गले लगाने की कोशिश करें, उसे हाथ से ले जाएं या जितना वे कर सकते हैं, उतना जितना चंचल संपर्क करें। यह निश्चित रूप से आपको दिखाएगा कि आप उससे प्यार करते हैं
  • निश्चित रूप से, कई बच्चे स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन पसंद नहीं करते हैं या उन्हें पसंद नहीं करते हैं वे हगों से प्यार करते हैं, लेकिन इसे छूकर आप दोनों के लिए बेहतर होगा!
  • इमेज शीर्षक 1053354 18
    8
    आपको हमेशा शिकार रखना चाहिए यदि आप वास्तव में उसे प्यार करना चाहते हैं, तो आपको हमेशा अपने रिश्ते में एक रोमांटिक शिकार रखना होगा व्यवस्थित न करें, आप घर पर महसूस करते हैं और आपको लगता है कि आपको किसी और चीज़ के लिए काम करने की ज़रूरत नहीं है बाहर आने वाली रातों में खुद को व्यवस्थित करें। काम करने के लिए जाने से पहले उसे थोड़ा रोमांटिक नोट छोड़ दें उसे अच्छे पाठ संदेश भेजें उसे सिर्फ एक उपहार खरीदें, क्योंकि आप उसके बारे में सोचते हैं। भावना के साथ सेक्स करें और उसके साथ चुम्बन साझा करने के साधारण तथ्य के लिए आनंद लें। याद रखें कि आपको कुछ भी नहीं लेना चाहिए और यदि आप वास्तव में उसे प्यार करना चाहते हैं, तो आपको हमेशा एक प्रयास करना होगा (और उसे भी कड़ी मेहनत करने का प्रयास करें!)
  • यद्यपि आप अपने आप को इतना मुश्किल नहीं बनाते हैं यदि आप वास्तव में एक साथ खुश हैं, अपने रिश्ते में कभी भी संरक्षक न बनें। आपको हमेशा चीज़ों को रोमांचक बनाते रहना चाहिए, जैसे नए और विशेष
  • नए शौकों की कोशिश करने के लिए नए स्थलों पर जाने से नए चीजों को एक साथ करके, नए के रूप में अपने रिश्ते को बनाए रखें। यदि आप वास्तव में उसे प्यार करना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि चीजें लगातार नई लगती हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com