ekterya.com

कैसे एक कन्या महिला को आकर्षित करने के लिए

तो आपको एक कुंआ मिला जो आपके ध्यान को मोहित कर दिया है, है ना? कोई भी आपको दोष नहीं दे सकता 22 अगस्त और 22 सितंबर के बीच पैदा हुए लड़कियां आकर्षक और उत्तेजक हैं। इस हस्ताक्षर में लड़की स्त्री और आरक्षित है, लेकिन कुछ ठोस और ठोस सिद्धांतों के साथ। क्या आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए केवल आँखें करने के लिए आपको क्या करना चाहिए? अगर आप उसे धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं, तो अगर आप उसे अपनी भव्यता से प्रभावित करते हैं और उसे पूर्णता के लिए खुश करते हैं तो यह आसान होगा।

चरणों

भाग 1

एक लिंक स्थापित करें
एक कन्या महिला चरण 1 को आकर्षित करने वाला चित्र
1

Video: कन्या राशि के लोगों का स्वभाव कैसा होता है || kanya rashi ke log kaise hote hai

सबसे पहले मैं अपने दोस्त को जानता हूँ कुंवारा महिला किसी को होनी चाहिए, जिसे आपको धीरे-धीरे दृष्टिकोण करना होगा। प्यार या यौन विमान की प्रगति करने से पहले आपको यह जानना होगा कि आप कौन हैं और आप के साथ सहज महसूस करते हैं वह बिल्कुल पता है कि वह कहाँ है, पहले तो मैं उसका दोस्त जानता हूं यह हर चीज के लिए इंतजार करने योग्य है
  • इसे एक आकस्मिक और सूक्ष्म तरीके से स्पर्श करें ताकि यह आपके साथ शारीरिक संपर्क के लिए उपयोग हो सके। यह आपको अस्वीकार करने के लिए खुलासा नहीं करेगा, लेकिन अभी भी आपके स्पर्श को अवचेतनपूर्वक याद रखें उम्मीद है, आप इसे पसंद करना शुरू करेंगे और शायद आप अधिक चाहते हैं। यह आपको फिर से आपको यह समझने के लिए शुरू कर देगा कि ऐसा कोई समस्या नहीं है जो आप और अधिक के लिए जाते हैं।
एक कन्या महिला चरण 1 बुलेट 1 को आकर्षित करने वाला चित्र
  • एक कन्या स्त्री चरण 2 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    पहला कदम उठाओ कन्या लड़कियां बहुत शर्मीली हैं, इसलिए सावधानी बरतने से अपने शर्म को भ्रमित करने के लिए सावधान रहें। एक कुंआ के साथ रिश्ते शुरू करने के लिए, आपको पहला कदम उठाने के आरोप में होना चाहिए, क्योंकि वह बहुत शर्मीली और पारंपरिक ऐसा करने के लिए होगा। हालांकि, जब मैं आपको मिलता हूं, तो आपका शर्म फैल जाएगा और आप अपने साथ अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे। लेकिन अभी के लिए, आपको नौकरी के सबसे मुश्किल भाग को सहना होगा।
  • पता करें कि आप क्या करना चाहते हैं, क्योंकि वह आपके दृढ़ संकल्प और ज्ञान से आकर्षित हो जाएगी। उसे बिल्कुल बताएं कि आप उसे रात के खाने के लिए ले जाना चाहते हैं या सप्ताहांत में आप क्या करना चाहते हैं। इस तरह के आत्मविश्वास और इच्छा के साथ निमंत्रण कौन अस्वीकार कर सकता है?
  • चीजों को पारंपरिक बनाएं उसे एक अंधेरे कमरे में नहीं छूएं या बेल्ट को न खोलें। रोमांटिक रहें और धीरे धीरे जाओ आपको विशेष रूप से लुभावना महसूस करने की आवश्यकता होगी
  • चित्र शीर्षक एक कन्या महिला चरण 3 को आकर्षित
    3
    उसके साथ दयालु और स्नेही रहें कन्या महिलाएं रोमांटिक शब्दों के लिए कमज़ोर होती हैं और "कामुक" या "सेक्सी" के बजाय "सुंदर" या "सुंदर" कहेंगी। जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं, दयालु हो और दयालु हो। वह किसी तंत्र के किसी भी शो या मजाक की श्रेष्ठता के किसी भी हवा से प्रभावित नहीं होगा। खेल आपकी बात नहीं हैं
  • वह एक जोड़े की तलाश में है जो स्थिर है कोई व्यक्ति जो उसकी चिंता करने और आराम करने के लिए उसकी सहायता कर सकता है यदि आप बिल्ली और माउस या युद्ध के टग खेलना चाहते हैं, तो आप प्रवाह का पालन नहीं करेंगे। वह जानना चाहती है कि आप उसे और कोई और पसंद नहीं है, और आप उसे छोड़ने की योजना नहीं बना रहे हैं। संक्षेप में, आपको अपने आप पर विश्वास करने की आवश्यकता होगी
  • एक कुंवारा महिला चरण 4 को आकर्षित करने वाला चित्र
    4
    उसके साथ बुद्धिमान बातचीत करना सबसे ऊपर, कन्या आपके मन का महत्व देगा यदि आप मिठाई और सुंदर हैं, उत्कृष्ट हैं, लेकिन अगर आपके पास कई रोशनी नहीं हैं, तो एक फ्लैश में दूसरा कोर्स लेंगे। इसलिए, जब आप उससे बात करते हैं, पता करें कि उसे क्या उत्तेजित करता है यह शायद लगभग सभी विषयों पर अच्छी तरह से पढ़ा जाता है!
  • यदि आप वर्तमान घटनाओं, राजनीति, साहित्य, संगीत, इतिहास, विज्ञान और उससे संबंधित सभी चीजों के बारे में बात करते हैं तो आप पर मोहित हो जाएगा। यदि आप ताल का पालन कर सकते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप इसके लायक हैं और आप इसके लायक हैं। तो पढ़ने शुरू करो!
  • एक कुंवारा महिला चरण 5 को आकर्षित करने वाला चित्र
    5
    अपने देखो की व्याख्या चूंकि एक कन्या एक जानवर है जिसे आपको अपने पिंजरे से निकालना होगा, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपके लिए क्या लगता है। जब आप उसके बगल में बैठते हैं, तो उसे आँखों में देखें अगर वे जुनून और चीख से भरे हुए हैं कि आप अपने करीब होने के लिए मर रहे हैं, इसके लिए जाएं लेकिन अगर वह कहते हैं, "आप क्या कर रहे हैं?", यह एक कदम वापस लेने का समय है।
  • एक कन्या को समझने के लिए बहुत कुछ समझना होगा। कभी-कभी आप एक गलती करेंगे, लेकिन अगर आपने दोस्ती बनाई है, तो अब आप बहुत अच्छे हैं। लेकिन अगर यह खराब से खराब हो जाता है, तो आप इसे सीधे पूछ सकते हैं! जब तक आपके पास कुशलता और कूटनीति है, तब तक आप अपनी ईमानदारी को महत्व देंगे।
  • भाग 2

    शैली होने के नाते
    एक कुंवारा महिला चरण 6 को आकर्षित करने वाला चित्र
    1

    Video: कन्या राशि के लोगों का स्वभाव कैसा होता है | Virgo - Kanya Rashi Ke Logon Ka Svbhaav

    खूबसूरत पोशाक कुंवारी महिला को पसंद है कि उसके साथी को अच्छी तरह से कपड़े पहना वह काफी पूर्णतावादी है, इसलिए आपको अच्छी तरह तैयार रहना होगा (आप अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं!)। एक आकस्मिक कुंवारी एक अच्छी शर्ट और जीन्स से संतुष्ट हो जाएगी, लेकिन जो चालाक है वह आपको एक जैकेट और बढ़िया जूते पहनाना चाहेंगे। जो भी आप पहनते हैं, ऐसा करो जैसा कि आपने इसे सोचा था।
    • यह आवश्यक नहीं है कि आपको फैशन के रुझान का पालन करना होगा। बिल्कुल नहीं! वहाँ कालातीत वस्त्र है कि एक कुंआ हमेशा मूल्य होगा। एक अच्छी शर्ट, एक अच्छा जैकेट, एक रेट्रो शर्ट भी आपकी मंजूरी जीत जाएगी जब तक आप अपनी शैली के बारे में सोचा है, आप इसे ध्यान देंगे।
  • एक कन्या महिला चरण 7 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    एक इष्टतम स्वच्छता रखें सही कपड़े पहनने के अलावा, आपको साफ होना पड़ेगा! एक कन्या लड़की को एक साथी की जरूरत है जो पूरी तरह से तैयार है: इसमें आपके कान, नाखून, नाक, सब कुछ सफाई करना शामिल है। आपको भी अच्छा गंध चाहिए!
  • एक कन्या महिला चरण 8 को आकर्षित करने वाला चित्र
    3
    यह भी प्रयास करें कि आपके सभी चीजें साफ हैं यदि कोई कन्या आपकी कार में प्रवेश करती है और कंटेनर के बीच अपना रास्ता बना लेता है तो वह सीट ले सकता है, आप पैदल चलना पसंद करेंगे। उसके साथ उसके घर चलें यह विकार का समर्थन नहीं करता है और बहुत कम बर्दाश्त तुम्हारा है। वह किसी व्यक्ति के साथ रहने के लिए गहराई से निराश हो जाएगा, जो अव्यवस्थित है। बिस्तर से निकलने और अपने कमरे को साफ करने के लिए आपके पास कोई विकल्प नहीं होगा! यह निश्चित रूप से रोमांटिक नहीं है
  • तो जब आप उसे अपने अलमारी के विस्तार से देखते हैं तो आश्चर्यचकित न हो यह उसका है आप इसे बदलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, जब तक कि आप उन में से एक नहीं हैं जो बाद में खाने के लिए फर्श पर पिज़्ज़ा छोड़ते हैं कन्या को अपने साथी के रूप में साफ नहीं होना पड़ता है, लेकिन निश्चित रूप से वह एक आवारा नहीं चाहेंगे!
  • एक कुंवारा महिला चरण 9 को आकर्षित करने वाला चित्र



    4
    सब कुछ करो कन्या अपने लड़के को सब कुछ करना चाहता है: स्मार्ट, अजीब, सुंदर और स्नेही हालांकि खुफिया केंद्र है, आदर्श होगा कि आप अद्भुत गुणों से सुसज्जित हैं। जितना संभव हो उतना संतुलित रहें ताकि आप अपने बारे में और अधिक चीजों की खोज कर सकें जो आपसे प्यार करते हैं।
  • इच्छा के साथ रहने के लिए, हर चीज के बारे में उससे बात करें यह आपके मन का ध्यान कैप्चर करता है यह बहुत ज्यादा कुछ भी हो सकता है यदि आप 18 वीं शताब्दी के स्विस कला के बारे में बात करना चाहते हैं, तो सही - अगर आप कार्दशियन के बारे में बात करना चाहते हैं, उत्कृष्ट उसे दिखाएं कि आप अपने सभी पक्षों और उसके दिमागों को संभाल सकते हैं
  • भाग 3

    संगत रहें
    एक कन्या महिला चरण 10 को आकर्षित करने वाला चित्र
    1
    उसकी चिंता कम करने में मदद करें कन्या मन हर समय हमेशा सक्रिय रहेगा। सभी समय वह हमेशा सब कुछ की आलोचना करते हैं, खुद को भी शामिल करती है उसे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो उसे शांत कर सकें, उसकी चट्टान हो यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो यह आपको किसी भी तरह से नहीं छोड़ेगा।
    • जब आप उसे प्रतिबिंबित देखते हैं, तो उससे पूछिए कि क्या गलत है। यदि वह आपको बताना नहीं चाहता है, तो छोड़ें मत शायद वह सिर्फ एक स्थिति का मूल्यांकन कर रहा है या उसे मदद के लिए पूछने के लिए परेशान कर रहा है। उसे बताएं कि अगर उसे आपकी ज़रूरत है तो उसे आपकी सहायता है
    • जब आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं, तो संभावना है कि आपके पास कम से कम कुछ कारणों का विचार है जो उससे चिंतित हैं। उसके लिए अपना होमवर्क करने से अपना काम का बोझ कम करने का प्रयास करें क्या आपको कामों की ज़रूरत है, घर को साफ करें? आप उसे कैसे मदद कर सकते हैं ताकि उसे आराम करने में अधिक समय मिल जाए?
  • छवि का शीर्षक एक कन्या महिला चरण 11 को आकर्षित करें
    2
    अपनी पूर्णता के साथ डील करें क्योंकि आपका मन हमेशा सक्रिय है, आप सभी विवरण देखेंगे। यदि कुछ जगह से बाहर निकले, तो बाकी का आश्वासन दिया कि आप ध्यान दें इसलिए यदि आपकी शर्ट पीठ पर थोड़ा सा झुर्रियों वाली है, तो आप देखेंगे। जब मसाला कैबिनेट अव्यवस्थित है, तो आप भी नोटिस करेंगे। यह बिल्कुल टूटना का कारण नहीं है, लेकिन यह मानसिक रूप से इसके बारे में टिप्पणी करेगा।
  • इस वजह से चीजें अधिक समय लग सकती हैं जबकि कन्या हमेशा वक्तबोधक रहेगा, आप शायद अब विशिष्ट गतिविधियों के लिए अधिक समय आवंटित करके जानते हैं। यदि वह सृजनात्मक प्रकार है, तो वह अपने कला को कई दिनों तक समर्पित कर सकती है जब तक कि वह जितना चाहती नहीं है। यह आधुनिक स्वर्ण कर्ल है!
  • एक कन्या महिला चरण 12 को आकर्षित करने वाला चित्र

    Video: कैसे आकर्षित करने के लिए एक कन्या महिला | हैना के अन्य स्थानों पर

    3
    उसे प्रकृति ले लो कन्या लड़कियों को बाहर की तरह पसंद करते हैं अगर आप उसे मुस्कुराहट देखना चाहते हैं, तो उसे बाहर ले जाएं, पिकनिक या पैदल चलने के लिए। एक पेडल बोट किराए पर और झील पर चलना वह ऐसा नहीं है जो मौसम के बारे में शिकायत करता है या हर समय सही देखने के लिए उसके बाल की जरूरत है। बाहरी गतिविधियों करो और एक स्मृति है कि आप एक जीवन भर के लिए खजाना है!
  • एक कुंवारा महिला चरण 13 को आकर्षित करने वाला चित्र
    4
    ध्यान रखें कि यह बहुत आरक्षित हो सकता है एक कुंआरी आपको चुंबन नहीं देगी और हर समय सार्वजनिक रूप से बहुत ही भावप्रदर्शक होगी। यह सच है, कई बार जब यह खुल जाएगा, लेकिन ज्यादातर समय, आपको यह स्वीकार करना चाहिए कि आप आरक्षित करना चाहते हैं सार्वजनिक रूप से बहुत प्यार न करें, फिर भी आपको घर पर रहने का समय होगा।
  • कभी-कभी एक कन्या अपनी भावनाओं के बारे में भी चुप है। यदि आप जानना चाहते हैं कि वह क्या सोचता है या लगता है, तो आपको उससे पूछना होगा। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह आपके लिए कुछ भी नहीं महसूस करता है, बल्कि इसलिए कि वह भावनाओं को पूरी तरह से निजी बात मानते हैं।
  • एक कुंवारा महिला चरण 14 का शीर्षक चित्र
    5
    अपना शब्द रखें एक कन्या लड़की को यह जानना जरूरी है कि वह आप पर भरोसा कर सकती है। इस कारण से, सुनिश्चित करें कि आप अपना शब्द रखें यह ईमानदार होना ठीक ही नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आप उसे बताते हैं कि आप उसे 3 पी पर कॉल करेंगे मी, उस समय उसे बुलाओ, नहीं 3:30 या 4:00 पी पर मीटर। यदि आप भरोसेमंद हैं, तो यह आपको चिंता किए बिना संपर्क करेगा।
  • तो इससे पहले कि आप कहते हैं कि आप कुछ करेंगे, सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में ऐसा कर सकते हैं। वादे या प्रतिबद्धताओं न करें जो आप पूरा नहीं कर सकते और अगर यह आवश्यक है कि आपको वादा तोड़ना है, अच्छे इरादे हैं और स्थिति को पूरी तरह से समझाएं फिर, यह आपकी ईमानदारी और इसे संतुष्ट करने के आपके प्रयासों का मूल्यवान होगा।
  • एक कन्या महिला चरण 15 को आकर्षित करने वाला चित्र
    6
    खुद को प्रतिबद्ध करें कन्या विवादों और तर्कों से नफरत करते हैं इस हस्ताक्षर में लड़कियों को आप जो करना चाहते हैं उसे करने दे देंगे, लेकिन वे अंदर गुस्सा हो जाएगा। यह रिश्ते के आधार को गंभीरता से कमजोर कर सकता है। अपने रिश्ते को खुद को प्रतिबद्ध करें ताकि आप दोनों खुश रहें।
  • अपने स्वभाव की देखभाल करें एक प्यारी कुंवारी पूरी तरह से अनुचित क्रोध और क्रोध से हतोत्साहित है। जब मैं आपसे बात करने की कोशिश करता हूं, तो इसे सुनो। सामान्य तौर पर, आपको क्या कहना है, महत्वपूर्ण है, अन्यथा आप को यह बताने में आपको परेशानी नहीं होगी!
  • एक कुंवारा महिला चरण 16 का शीर्षक चित्र
    7
    वफादार रहो अगर आप अपने आप को उस व्यक्ति के रूप में देखते हैं जो एक महिला को उसके साथ यौन संबंध रखने के बाद फेंकता है, तो एक कन्या आपका सम्मान नहीं करेगा। जब आप उसे और अधिक जानते हैं, तो उसे पता चले कि आप ईमानदार, भरोसेमंद हैं और आप जानते हैं कि लोगों, विशेषकर महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करें साथी की संभावनाओं को खोजने के लिए कन्या को टूलबॉक्स नहीं दिखता है
  • कन्या वास्तव में संवेदनशील हैं और एक स्थिर साथी की तलाश कर रहे हैं जो वफादार और वफादार है। कन्या इश्कबाज हैं, लेकिन जब वे एक रिश्ते में हैं, तो वे इसे पूरी तरह से प्रतिबद्ध करते हैं। जो व्यक्ति एक कन्या को जीतता है वह अपने जीवन में एकमात्र व्यक्ति होगा।
  • युक्तियाँ

    • भरोसे के लिए विश्वसनीय और ईमानदार बनें कन्या लड़कियों से चिंतित हैं, लेकिन इससे उन्हें शांत हो जाएगा
    • यदि आप तय करते हैं कि आप एक कुंवारी लड़की चाहते हैं, तो आपको एक सज्जन की तरह व्यवहार करना होगा, "निएंडरथल" की तरह नहीं। कन्या के लोग उन लोगों से नफरत करते हैं जिनके पास एक नियंत्रित व्यक्तित्व है, और जैसे वृश्चिक, वे किसी को खुश करने के लिए कभी भी बदलते नहीं हैं!
    • कन्या मेमोरी, स्वच्छ कपड़े, इत्र और कोलोन के अरोमा को प्यार करता है।
    • यह चिन्ह आपको माफ कर सकता है, लेकिन यह भी मानना ​​है कि यदि आप वास्तव में उसे दुखी करते हैं, तो आप बार-बार ऐसा नहीं करेंगे
    • यदि आप अपने वादे नहीं रख सकते, तो कुंवारा महिला को कुछ भी वादा न करें।
    • इस प्रकार की महिलाओं को अपने शारीरिक स्वरूप या उसके पैसे के आधार पर एक लड़का नहीं है। तो यह जरूरी है कि आपके पास हास्य की महान भावना और जीवन पर एक सभ्य परिप्रेक्ष्य है।
    • वे ढीला और गंदगी से नफरत करते हैं, न ही वे उन लोगों की तारीख चाहते हैं जो स्वयं या अपने घरों की देखभाल नहीं करते हैं
    • कन्या लड़कियों ने गलत भाषा से नफरत करते हुए और किसी न किसी व्यवहार को अप्रिय माना!
    • यदि आपकी गाड़ी गंदा है और आपके पास पूरी गैस टैंक नहीं है, तो इसे भूल जाओ!

    चेतावनी

    • यदि आप बुरे, स्वार्थी, अनाड़ी, अज्ञानी, कठोर या आलसी हैं, तो कन्या महिलाएं आपके लिए नहीं हैं।
    • कन्या महिला बहुत अप्रिय हो सकती है जब वे नाराज हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com