ekterya.com

एक लड़की को कैसे पसंद है

प्रत्येक महिला अलग है यदि सभी समान थे, तो आप विशेष रूप से किसी में दिलचस्पी नहीं लेंगे, है ना? एक महिला को आकर्षित करने के कई अलग-अलग तरीके हैं क्योंकि दुनिया में महिलाएं हैं, इसलिए किसी भी महिला को प्रयास के लायक जीतने के लिए कुछ बुनियादी नियमों के साथ शुरू करना बेहतर होता है।

चरणों

विधि 1
अपने आपको ध्यान दें

Video: लडकियों को कैसे लडके पसंद है ||

छवि शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें 12
1
उसे आमंत्रित करें. एक बार जब आप आराम से महसूस करते हैं, तो उसे कहीं एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें। सुनिश्चित करें कि आप कुछ चुनते हैं जो आप दोनों का आनंद उठाते हैं। यदि आप चाहें, तो आप उसे अपनी दुनिया दिखा सकते हैं इसे कहीं न कहीं ले जाएं जहां आपको सहज और अधिमानतः लगता है, जहां आपके पास कुछ है या जिसकी वजह से आपको गर्व महसूस होता है।
  • एक अन्य विकल्प आपकी दुनिया को जानने के द्वारा आपकी रुचि को दिखाने के लिए है क्या आपको संगीत पसंद है? उससे पूछिए कि क्या वह आपके लिए कुछ स्पर्श करेगा क्या वह गणित के साथ बहुत अच्छा है? उसे अपनी रिपोर्ट या उसकी थीसिस पढ़ने के लिए कहें
  • यदि आप में से कोई भी अभी भी अपने निजी जीवन को उस स्तर पर उजागर करने के विचार के साथ सहज महसूस नहीं करता है, तो बस खाने के लिए बाहर जाएं या कहीं न कहीं चुनें जहां आप बिना रुकावट के बोल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह चरण 13
    2
    उसे महत्वपूर्ण महसूस करना. शास्त्रीय नहीं मर गया है उसके लिए दरवाजे खुलने से उसे जीवित रखो, एक छाता पकड़कर, उसे हाथ ले जाने में चीजों की मदद करने के लिए, उसे एक कोट उधार देना और उसके बारे में चिंता करना। एक सच्चे सज्जन का निशान एक महिला को एक जैसा महसूस करना है। महिलाओं को महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण महसूस करना चाहते हैं जब आप उसके साथ संवाद करते हैं, तो कम से कम कहने का प्रयास करें और सामान्य जानकारी पर वार्तालाप के आधार पर एक दूसरे के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। जब आप उसे कुछ करने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, तो उसे व्यक्ति से पूछें और यदि संभव हो तो उसे घर पर रहने दें। उसे महसूस करना चाहिए कि आप अधिक प्रयास करने के लिए तैयार हैं और यह थोड़ा समय का साहस नहीं है और कुछ और नहीं।
  • छवि शीर्षक वाली लड़की को पसंद करें आप चरण 14
    3

    Video: Kaise पाटा करे लड़की को भी Aapse प्यार hai | kaise जाने लड़की मैं आपको pasand hai करती

    रोमांटिक होना. रोमांस (गुलाब, मोमबत्तियां, चॉकलेट और टेडी भालू) के स्टिरिएरिपिड आइकॉन उसके मुकाबले अधिक हो सकते हैं। उस लड़की के बारे में सोचो जो वास्तव में आपको पसंद करती है। पहचानो कि यह क्या है जो इसे अद्वितीय बनाता है उसके साथ करने के लिए चीजें खोजें जो वह सराहना कर सकते हैं रोमांटिक मतलब होने के नाते यह समझने के लिए कि अन्य व्यक्ति विशेष है और इसका मतलब है कि आप दुनिया में किसी से भी बेहतर जानते हैं, जो चीजें जो इसे अद्वितीय बनाती हैं
  • ध्यान दें जब आप बोलें उन चीजों की एक मानसिक सूची रखें जो आपको पसंद हैं और जो इसे अद्वितीय बनाती हैं आपकी रुचियां, जुनूनी और कल्पनाएं क्या हैं? क्या आपकी आँखें रोशनी बनाता है? लड़कियों को तुरंत पता चलता है कि आपको उन चीज़ों को याद है जो उन्होंने आपको बहुत पहले बताए थे।



  • छवि शीर्षक वाला एक लड़की आपको पसंद है चरण 15
    4
    एक दूसरे पर भरोसा करें उसे बताएं कि आप किस चीज का आनंद लेते हैं, क्या चीजें आप को उत्तेजित करती हैं और पता करती हैं कि उसे क्या उत्तेजना है। सकारात्मक रहें. यदि आपके पास बुरे दिन था, तो उसे एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ बधाई सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सुनो वह क्या तुम्हें बताने के लिए है. चाहे आप अपने बारे में, अपने परिवार या अपने शौक के बारे में बात करें, उस पर ध्यान दें, जो उसने कहा है। कुछ चीजें इसे बेहतर जानना ज़रूरी हो सकती हैं और कल्पना कर सकती हैं कि उनके बीच के संबंध क्या होंगे, यदि वे आगे बढ़ते रहें। सीट जब आप इसे सुनते हैं और वह आपको बताकर जो भी कहती है उसका जवाब देते हैं आप ध्यान दे रहे हैं महिलाओं को ब्याज दिखाने वाले लोग प्रशंसा करते हैं ईमानदार उनके पास क्या कहना है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़की आपको पसंद है चरण 16
    5
    अपने आप को रहो. आप अद्वितीय हैं प्रामाणिक रहें आप में सबसे अच्छा बाहर लाओ। उसे बताएं कि आप कितने ईमानदार हैं अपनी प्रतिभाओं और गुणों का उपयोग करें और उसे आपको बताना। यदि आपके पास हास्य की महान भावना है, तो उसे उसके साथ साझा करें। यदि आप विज्ञान, कविता, राजनीति या खेल से प्यार करते हैं, तो उन्हें आपसे उन्हें पसंद करना चाहिए। संकेत की गई महिला आपके साथ प्यार में आती है और आपसे प्यार करती है क्योंकि आपके जीवन की वजह से आप प्यार करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • डर मत करो मुस्कान. यहां तक ​​कि अगर आपके मुस्कान के कई कारण नहीं हैं, तो यह आपको एक केन्द्रित और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति की तरह दिखाई देगा। यह आपके लिए आसान बना देगा पहुंच, खासकर यदि आप अभी उससे मिलना शुरू कर रहे हैं
    • अच्छा शिष्टाचार है. यह आपकी सहायता करेगा आपको नोटिस. उदाहरण के लिए, दरवाजे खोलें या एक कुर्सी खींचो ताकि आप बैठ सकें। यदि आप सिर्फ उसे जानना चाहते हैं, तो अन्य अधिक सूक्ष्म इशारों आपकी मदद करेंगे उसे स्कूल कैफेटेरिया में एक कुर्सी लाकर उसे डराने की ज़रूरत नहीं है अगर वह आपको मुश्किल से जानता है और जब आप करते हैं, तो उसे धन्यवाद करने के लिए उसे एक बतख के चेहरे से नहीं देखिए। उसे एक कुर्सी दें, उसके लिए बैठने की प्रतीक्षा करें और फिर दोबारा बैठो। उसके लिए दरवाजा खोलो, उसकी बात सुनो अगर वह बात कर रही है और उसके पीछे प्रवेश करती है। आप जो कर रहे थे उसे जारी रखें अगर वह आपको धन्यवाद करते हैं, मुस्कान या "खुशी से" कहें ऐसा मत देखो जैसे यह एक बड़ा सौदा है, क्योंकि आपको लगता है कि यह करना आपके लिए स्वाभाविक है।
    • लड़कों की तरह लड़कियां जो स्वयं के साथ ईमानदार हैं इससे पता चलता है कि वे अधिक से अधिक होने की कोशिश नहीं करते हैं। यदि आप उसे प्रभावित करने के लिए एक झूठी छवि बनाने की कोशिश करते हैं, तो जैसे ही उसे पता चलता है, वैसे ही उसके ट्रस्ट को हासिल करने में आपको और अधिक कठिन बनाना होगा और यह कुछ बिंदु पर होगा।
    • यदि आप जानते हैं कि उसका जन्मदिन कब है, तो शायद आप उसे अपने पसंदीदा स्टोर से उपहार कार्ड दे सकते हैं (यह बहुत महंगी नहीं है, वह किसी भी तरह इसकी सराहना करेंगे) या उस दुपट्टा को आपने अपने दोस्तों के साथ उसकी टिप्पणी सुनाई है। 1 के सरल अधिनियम) अपने जन्मदिन को याद कर रहा है और 2) उसने उसे कुछ बाउबल्स खरीदा तो उसे आपको एक बहुत प्यारा लड़का माना जाएगा।
    • आप अन्य लड़कियों के साथ डेटिंग के बारे में बात नहीं करें, विशेष रूप से उसके साथ अपनी पहली तारीख पर। आप आसानी से बेहतर और अधिक मनोरंजक चीज़ों के बारे में बात कर पाएंगे
    • इस तथ्य को समझें कि लड़कियों को सबसे अधिक पसंद है "बुरे लोग" यह एक मिथक है उनमें से अधिकतर स्लॉब के बजाय एक मिठाई लड़का पसंद करते हैं जो उन्हें अपने शारीरिक स्वरूप के कारण जहाज़ करता है यदि आप किसी अन्य रवैये के बजाय मीठे हैं, तो आपके संबंध मजबूत और स्थायी होंगे।
    • ईमानदारी से रहें कभी उसे प्रभावित करने के लिए झूठ बोलना
    • हर समय अपने बारे में बात न करें लोग अपने बारे में बहुत ज्यादा बात करते हैं, खासकर जब वे घबराते हैं अगर आपको लगता है कि आपको कुछ कहना चाहिए, तो कुछ पूछिए जब तक आप बोलते हैं, तब तक इसे सुनना याद रखें।
    • इसकी तुलना अन्य लड़कियों से करें जिनसे आप डेटिंग में मिले हैं, इसे मानसिक रूप से भी नहीं करें
    • याद रखें, जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह ट्रॉफी या लक्ष्य नहीं है। आप खोज रहे हैं कि आप के बीच के संबंध लंबे समय तक काम करेंगे। यदि दोनों आगे बढ़ने के लिए चुनते हैं, तो जो भी हो, यह दोनों के लिए सबसे अच्छा होगा।

    चेतावनी

    • स्वच्छता बनाए रखें. आपको यह पता नहीं है कि यह सलाह आपकी कितनी मदद करेगी शारीरिक गंध और सफाई की कमी दो चीजें हैं जो किसी की इच्छा को दूर करते हैं। इसमें बुरा सांस, पेट फूलना, डकैती और भोजन की गंध शामिल है एक शॉवर ले लो और दैनिक अपने दांतों को ब्रश करें (यह देखने से पहले कि यह आदर्श है), अपने नाखून काट लें और अपने कपड़े नियमित रूप से धो लें कुछ लड़कियां सिगरेट की गंध या बहुत मजबूत इत्रों से घृणा करती हैं।
    • सही होने की कोशिश न करें उसे होने की उम्मीद मत करो कोई भी सही नहीं है स्वीकार करें कि दोनों में दोष हैं, वे गलतियां कर सकते हैं और कभी-कभी उनके खराब दिन हो सकते हैं।
    • उसे कभी जलन न करने का प्रयास करें यह बाद में एक नुकसान हो जाता है यदि आप जानना चाहते हैं कि वह वास्तव में आपको पसंद करती है, तो उसके दोस्तों से पूछें या जिस तरह से वह काम करता है उसके आसपास की तुलना करें और जब वह दूसरे बच्चों के आसपास है अगर आप करीबी होकर अलग तरीके से काम करते हैं, तो वहां कुछ है अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें अगर आपको लगता है कि आप और उसके बीच अच्छे रसायन शास्त्र हैं, तो धैर्य रखें और रोमांस बढ़ने दें। उससे पूछें कि वह अपने पिछले नियुक्तियों के बारे में बताने के लिए या उन्हें खुद बताएं, भले ही वह आपको बार-बार पूछता है यदि आप निष्ठा दिखा सकते हैं, तो रिश्ता बेहतर और अधिक शांतिपूर्वक आगे बढ़ेगा एक महिला इस को गंभीरता से ले सकती है, और अगर उसे रेस्तरां में सभी अन्य महिलाओं पर नज़र रखकर आप में रुचि दिखाने का अपना तरीका है, तो आप को असंवेदनशील महसूस करना छोड़ दिया जा सकता है। केवल उसके लिए आँखों पर ध्यान केंद्रित करें
    • बहुत कुछ बहुत बुरा है उसके बारे में बहुत अधिक चिंतित, हर अवसर पर उसे छूने, उसे सभी प्रकार की तारीफ करने के लिए स्नान करने या हास्य अभिनेता को छिपाने के लिए चुटकुले के बारे में बताने से उस लड़की के साथ आपके मौके को तोड़ सकता है। शुरुआत में अधिक आरामदायक होने की कोशिश करें।
    • जीत के समय भी विकृत मत बनो। यह एक संकेत हो सकता है कि आप उसके शरीर को उससे अधिक चाहते हैं। कई लड़कियों को कठोर लड़कों को पसंद नहीं है या उनके शरीर के बारे में बात करते हैं। कुछ (बहुत कम) करते हैं, लेकिन दूसरों को नहीं।
    • उसे कठोर चुटकुले मत बताना यह कठोर है इस तरह के 99% लड़कियां जो इस प्रकार के मजाक को सुनते हैं, वे हंसते नहीं होंगे। वे बस सोचेंगे कि आप अप्रिय, अपरिपक्व हैं और आपसे दूर हो जाएंगे। लेकिन एक प्रतिशत है जो इसे प्यार करता है और बहुत आनंद लेता है।
    • उस पर ध्यान न दें अगर वह तुम्हारे साथ बाहर जाना नहीं चाहता है, तो इसका मतलब है कि वह नहीं चाहता कि किसी को उसके लिए रात और दिन इंतजार करना चाहिए। दूसरे उम्मीदवार के बारे में सोचो
    • हमेशा प्रेमीता और निमंत्रण का सामना करने के लिए चेहरे आपको साहस, आत्मविश्वास और शिष्टाचार दिखाना चाहिए। यदि आप जानते हैं कि वह कहाँ रहता है, ईमेल से व्यक्तिगत प्रश्न पूछें नहीं। ऐसे संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग न करें जिन्हें आसानी से ग़लत साबित हो सकता है
    • लापरवाह कृत्य करने या अपने आप को बेवकूफ बनाकर उसे प्रभावित करने की कोशिश न करें, इसलिए आप जो कुछ हासिल कर सकें, वह यह है कि वह सोचती है कि आप अपरिपक्व हैं और आपको पसंद नहीं करने और उसे दूर करने के लिए उसके कारण बताएं। याद रखें कि इस रूप का "प्रभावित करना" लड़कियों यह बच्चों और पूर्व किशोर की विशिष्ट है.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com