ekterya.com

कैसे एक कन्या आदमी को तारीख करने के लिए

कन्या पुरुष शर्मीली हो सकते हैं और हमेशा से मिलने में आसान नहीं होते हैं, लेकिन वे बहुत अच्छे दोस्त हैं और प्रेमी हैं: उनके पूर्णता के लिए धन्यवाद, आपके पास भयानक तारीखें होंगी! क्या आपने एक को देखा है जिसे आपने अपनी आंखों को फेंक दिया है? यह जानना आसान है कि: कन्या बुद्धिमान, वफादार हैं और जमीन पर अपने पैर हैं। यहां हम पेश करेंगे जो 23 अगस्त से 22 सितंबर के बीच पैदा हुए इन पुरुषों में से एक के साथ बाहर जाने के लिए आपको जानने की आवश्यकता होगी

चरणों

भाग 1

नींव रखना
एक कन्या मैन स्टेप 01 नाम की छवि शीर्षक
1
यदि आप एक कुंआ इंसान में रुचि रखते हैं, तो पहले अपने मित्र बनें। कन्या भावुक जीव नहीं हैं जो सीधे बिस्तर पर कूद जाएंगे। वे जानना चाहते हैं कि वे वास्तव में क्या मिलते हैं। वे रोमांस के बवंडर से दूर नहीं ले जाएंगे। तो पहले अपने दोस्त हो! उसे दिखाएं कि आप सबसे अच्छी महिला हैं और उसकी दिलचस्पी चमक जाएगी
  • एक कन्या पुरुष चरण 02 को शीर्षक वाली छवि
    2
    मुझे आपका सम्मान करें पारंपरिक कुंआ मनुष्य को एक खूबसूरत महिला की जरूरत है उसे बुद्धिमान, स्वतंत्र और उसकी उम्र के लिए परिपक्व होना चाहिए, अर्थात वह खुद का नियंत्रण होना चाहिए। उसे गपशप पसंद नहीं है या बस उसकी आवाज़ सुनने के लिए तुच्छ बोलना पसंद नहीं है यौन उत्तेजित मत करो (कुंवारा आदमी जानता है कि बहुत सारे अवसर हैं) बल्कि, उसे आप के सम्मान के योग्य व्यक्ति के रूप में देखते हैं।
  • उसे अपने सुंदर होंठ चमक, अपने बाल के सिंक्रनाइज़ आंदोलनों या उसकी आँखें मत दिखाओ उसे अपने व्यक्ति को दिखाएं उसे एक अद्भुत व्यक्ति दिखाओ जो बहुत अच्छी तरह से जानता है कि वह अद्भुत है उसके साथ ईमानदार रहें यह आपके सम्मान और वफादारी को कमाने का एकमात्र तरीका होगा
    एक कन्या मैन स्टेप 02 बुलेट 01 तारीख को शीर्षक वाली छवि
  • एक कन्या पुरुष चरण 03 को शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रत्यक्ष रहें कन्या पुरुष बिना सीधा या कठोर हस्ताक्षर है, अतिशयोक्ति के बिना। शायद आपको उसे इतना सूक्ष्म संकेत नहीं देना चाहिए कि आप उसे पसंद करते हैं इससे पहले कि मैं एक कदम उठाने से पहले यह जानना चाहिए कि यह एक सुरक्षित बात है क्या आप उसे दोष दे सकते हैं? अस्वीकृति पसंद नहीं है!
  • कन्या शारीरिक उपस्थिति और स्पर्श दोनों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया देता है। इसलिए सभी लड़कियों की तरह हाथ पर उसे छूने के बजाय, "मुझे चुंबन" आंखों से देखो। आप देखेंगे कि यह तुरंत पिघल जाएगा।
    एक कन्या मैन स्टेप 03 बुलेट 01 तारीख को शीर्षक वाली छवि
  • चित्र शीर्षक एक कन्या मैन 04 कदम
    4
    पूर्णता के लिए तैयार करें अगर हमें इसे एक शब्द के साथ वर्णन करना था, तो यह होगा: पूर्णतावादी वह हर छोटे से विवरण देखता है और इसके लिए इंतजार करता है। आपको पता है कि बक्से पूरी तरह से केंद्रित नहीं हैं, जब करी में मसालों की सही मात्रा नहीं होती है इसमें इसके फायदे और नुकसान हैं, लेकिन फायदे पर ध्यान केंद्रित करें!
  • यह एक ऐसा व्यक्ति है जो नोटिस करेगा कि आपने 250 ग्राम वजन अर्जित किया है। वह आपके बालों को देखेगा और बताएगा कि क्या एक किनारा जगह से बाहर है उसे संदेह का लाभ दे, क्योंकि वह केवल सब कुछ परिपूर्ण बनाने की कोशिश करता है। वह भी वह प्रकार होगा जो सुनिश्चित करेगा कि आपका समय उसके साथ है जैसा कि आप चाहते हैं यह आपकी उधमस्थ टिप्पणी के लिए बना है, है ना?
    एक कन्या मैन स्टेप 04 बुलेट 01 दिनांकित शीर्षक वाली छवि
  • एक कन्या पुरुष चरण 05 को शीर्षक वाली छवि
    5
    आप हमेशा वर्ग के साथ देखेंगे। क्या आप पहले से ही अपनी पूर्णता के बारे में जानते हैं? कैसे चीजें सही हो सकती हैं, अगर वे सबसे अच्छे नहीं हैं? कन्या भी चीजों को सुंदर होने की अपेक्षा करता है वे जरूरी नहीं कि सबसे महंगे होने चाहिए (वास्तव में, इसके विपरीत, हम इसके बारे में बाद में अधिक बात करेंगे), लेकिन उन्हें अच्छी तरह से सशस्त्र होना चाहिए और सोचा होगा। वह एक साधारण शर्ट, जींस पहनकर सुंदर दिख सकता है, सिर्फ इस तथ्य के लिए कि उसने इसके बारे में सोचा। यह रिश्ता कैसे विकसित होगा!
  • जैसा कि आप सोचते हैं, आपकी नियुक्तियों की योजना बनाई जाएगी और वे अपने तरीके से असाधारण होंगे। यह आपको ऐसे रेस्तरां में ले जाएगा जहां की गुणवत्ता पता है और पता है कि क्या पूछना है और क्या सबसे अच्छी मेज पाने के लिए कर्मचारियों को बताने के लिए। आप ऐसे सही विवरणों के साथ एक रात की योजना बना लेंगे, जिसे आप जानना चाहते हैं कि ऐसा क्या होता है जिससे सब कुछ आसानी से हो।
    एक कन्या पुरुष चरण 05 बुलेट 01 तिथि का शीर्षक चित्र
  • भाग 2

    संगत रहें
    एक कुंवारा मैन चरण 06 को शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आपका लगना सरल है सरल केशविन्यास बनाओ, कपड़े, श्रृंगार और सरल गहनों पर डालें, और सभी अतिरिक्त से दूर हो जाओ, क्योंकि सौंदर्य की तरह कुंआ पुरुष प्राकृतिक। क्या आप उसका व्यावहारिक पक्ष जानते हैं? यह स्पष्ट है, उन्हें "दिमागदार" या "कृत्रिम" पसंद नहीं है। क्या ताजा हवा की एक सांस!
    • एक कुंवारा अपने साथी को असली होना चाहता है कौन नहीं? हालांकि वह अच्छा काम पसंद करते हैं, वह ब्रांडों को बहुत महत्व नहीं देता है उसके अनुसार बहुत अधिक सामान और महंगे हैं जो बहुत ही सरल और ठाठ है। आप सबसे अधिक चमकता है, न सिर्फ आपकी चमकदार कंगन।
  • एक कुंवारा मैन चरण 07 को शीर्षक वाली छवि
    2
    साफ और साफ रहें सुनिश्चित करें कि आपकी स्वच्छता और निजी तैयारियां यथासंभव सुव्यवस्थित और साफ हो। और एक साफ शरीर की तरह, आप जहां भी रहते हैं वहां भी होना चाहिए! अगर एक कुंआ आपके घर में चलता है और बिना कटे हुए कचरे के ढेर मिलती है, तो ऐसा नहीं लगता कि यह जल्द वापस आ जाएगा। अपने जीवन के सभी पहलुओं में एक सफाई मंत्र लो।
  • यदि नहीं, तो आप अपने शयनकक्ष के फर्श को व्यवस्थित करने वाले उस व्यक्ति के खतरे को चलाते हैं, जिससे कि आपके बुझ की गंध को खत्म करने के लिए एक और साबुन का सुझाव दिया जा सकता है या सभी रेफ्रिजरेटर से समाप्त होने वाली सॉस फेंक सकते हैं ये बातचीतएं हैं जिन्हें टाला जाना चाहिए!
  • एक कन्या पुरुष चरण 08 को शीर्षक वाली छवि
    3
    पैसे बर्बाद मत करो हम व्यावहारिकता पर लौटें एक कन्या जानता है कि उसे क्या जरूरत है और उसे अब क्या जरूरत नहीं है। जैसे ही वह स्नेह के महान संकेत नहीं दिखाता है, वह खुद इतनी उपेक्षा नहीं करता है, यही कारण है कि वह एक समान मानसिकता के साथ एक युगल चाहते हैं। चीजों को जटिल और अनावश्यक नहीं है, लेकिन वे केवल अधिक चिंताओं और अधिक चीजों को आत्मसात करने के लिए होगा!
  • अगर एक कुंवारी अपने रसोई घर में रात का भोजन तैयार करने जा रहा है और आप 6 की बोतलें पेपरिका में चलाती हैं, जिसमें से 5 बंद हो गए हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि क्या आप दुकान पर जाने से पहले अपने अलमारी की जांच नहीं करने के लिए आलसी थे। आपको पता चल जाएगा कि आप पैसे बर्बाद करते हैं इसलिए, अपने आप को और आपके बजट (और पर्यावरण!) एक एहसान करें और उनके उदाहरण का पालन करें।


    एक कन्या मैन स्टेप 08 बूलेट 01 दिनांक शीर्षक वाली छवि
  • एक कन्या मैन स्टेप 09 की तिथि का शीर्षक चित्र
    4
    स्थिर रहें एक कन्या के रूप में पृथ्वी पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद है, आपके साथी को भी स्थिर होना चाहिए। सनकी, गुस्सा और मूड के झूलने की प्रवृत्ति आपकी पसंद का एक डिश नहीं है वह जीवन को आसान होना पसंद करता है, याद है? मेलोड्रामा की दुनिया में कोई जगह नहीं है भावनाएं सही मात्रा में अच्छे हैं, पागलपन, गपशप और नाटक नहीं हैं!
  • इसके साथ हमारा मतलब यह नहीं है कि आपको उसे नहीं बताना चाहिए कि आप कैसा महसूस करते हैं, यदि आप विशेष रूप से क्रोधी हैं बस इसके बारे में तर्कसंगत होने की कोशिश करें उस दिन रोने के बजाय उसे रोने के बजाय, क्योंकि आपका सबसे अच्छा दोस्त उस दिन आपके सामने सुंदर लग रहा है, एक कदम पीछे ले जाकर उस रात उसके साथ बाहर निकलना और अपनी छवि के साथ अपने संघर्षों के बारे में बात करें। आप देखेंगे कि आप शांत और ग्रहणशील हैं, चंचल नहीं हैं या समझ से बाहर नहीं हैं।
    एक कन्या मैन स्टेप 09 बुलेट 01 दिनांकित शीर्षक वाली छवि
  • एक कन्या पुरुष चरण 10 नाम की छवि का शीर्षक
    5
    प्रसन्न होना तैयार करें जब आपको इस रिश्ते में महान तीव्र शो की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, तो आप प्रसन्न होंगे। एक कन्या प्यार करता है कि सब कुछ एकदम सही है और इसलिए वह सुनिश्चित करेगा कि आप खुश हैं। अगर तुम नहीं हो, तो आपको नहीं पता कि क्या करना है! यदि आप उसे कुछ करने के लिए कहते हैं, तो वह इसे पूरी तरह से और परे करेंगे। यह एक अच्छा जोड़ी है!
  • शायद आप इस तथ्य को बहुत महत्व नहीं देते हैं कि रिश्ते गंभीर हो जाते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि शायद आप इसके बारे में सोचें। यदि यह आपके लिए आसानी से खुलता है, अगर यह आपको भरोसा दिलाता है और आपको इसकी चट्टान बनने देता है, तो आप उसके दिल में होंगे हो सकता है कि आपका नाम रोशनी से भरा पोस्टर पर न रखें, लेकिन आपके पास एक निरंतर प्रेम होगा जो शाश्वत होगा।
    एक कन्या मैन स्टेप 10 बुलेट 01 दिनांकित शीर्षक वाली छवि
  • भाग 3

    रिश्ते को अंतिम बनाएं
    छवि शीर्षक एक कन्या मैन चरण 11

    Video: कन्या राशि || Virgo (kanya)|| Predictions for- 2018 Rashifal || Yearly Horoscope || Suresh Shrimali

    1
    ध्यान रखें कि यह पृथ्वी चिन्ह है कन्या (वृषभ और मकर के साथ) पृथ्वी के संकेत हैं यही है, वे आम तौर पर बहुत स्थिर और प्रतिरोधी हैं, जैसे पृथ्वी! उनके पास मजबूत तरीके हैं और पता है कि वे क्या चाहते हैं और उन्हें क्या चाहिए। वे खुले धीमे होते हैं, लेकिन जब वे करते हैं, तो यह स्थायी है
    • कन्या एक अस्थिर हस्ताक्षर है, अर्थात ये विशेषताएं स्थायी नहीं हैं हालांकि, यदि आप उन्हें एकल श्रेणी में वर्गीकृत करना चाहते हैं, तो आप देखेंगे कि वे आम तौर पर ठोस लोग हैं, जिनके आधार पर एक नींव है जिस पर वे सब कुछ (सोच या योजना) बनाते हैं और जब वे संतुलित होते हैं
  • छवि शीर्षक एक कन्या मैन चरण 12
    2
    ध्यान रखें कि उन्हें भरोसेमंद होना चाहिए। Virgos आमतौर पर उनके दिमाग में खो जाती है, इसलिए, वे वास्तविकता के साथ थोड़ी सी डिस्कनेक्ट कर सकते हैं, जिससे उन्हें असुरक्षा की बेहोश प्रवृत्ति का कारण बनता है। यदि यह आता है, तो आपको प्रोत्साहन के शब्दों की आवश्यकता हो सकती है। यदि वह आपके साथ आत्म-जागरूक हो जाता है, तो उसे बताएं कि यह जरूरी नहीं है (शब्दों के साथ जरूरी नहीं), बहुत स्वागत करना, क्योंकि उन्हें एक अतिरिक्त धक्का की आवश्यकता हो सकती है।
  • इसे स्वीकार करें और उसे मान दें। अपने आप को और अधिक खुले और अपने आप सुनिश्चित करने की इच्छा के बजाय, यह समझें कि जमीन पर आपके पैर की गुणवत्ता के लिए धन्यवाद, वह विनम्र, वफादार और बहुत कम मेगलोमनीआक है जो इसके पहले के संकेत है: मैंने पढ़ा है असुरक्षा जो समय-समय पर उसमें उगता है, वह राहत हो सकती है!
  • चित्र शीर्षक एक कन्या मैन चरण 13
    3
    उसे एक पता-यह-सब मत समझो सिर्फ इसलिए कि वह सभी विवरणों के बारे में जानते हैं, बहुत से लोग सोचेंगे कि वह एक जान-बूझ-सभी है। जैसे ही आप अपने पाई चार्ट देखते हैं, आपको लगता है कि आप 1% से गुम हैं। महसूस करने के अलावा, आप भी इसके बारे में कुछ कहता है यह एक उपद्रव हो सकता है यदि आपको नहीं पता कि आप बस अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं और क्यों नहीं?
  • कन्या के बारे में अच्छी बात यह है कि यदि आप इसे अनौपचारिक रूप से खंडन करते हैं, तो वह इसे स्वीकार कर लेगा! वह बहस के लिए खुला है और उन चीजों के बारे में बात करना पसंद करता है जिन्हें उन्होंने सीखा और अनुभव किया है। तो अगली बार जब कोई कन्या आपको किसी चीज़ में सुधार लेता है, तो कहने में संकोच न करें: "नहीं, मैंने इसे उद्देश्य से किया है" और इसकी व्याख्या क्यों करते हैं
  • एक कन्या पुरुष चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    4
    अभिनय करते समय अपने झिझक को समझें कन्या पुरुष, जैसा हमने पहले कहा है, अवक्षेप नहीं है: न तो संबंधों में और न ही निष्कर्ष निकालना। आपको हर चीज की योजना है, लेकिन आप कैसे जानते होंगे कि यह सही है और सब से ऊपर, स्वीकार्य है? इसलिए यदि आप तत्काल प्यार का एक विशाल प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो अपने दिल को उदास मत होने दें। इसे केवल समय की आवश्यकता है: इसे उसे दें
  • यह संभव है कि आपका रिश्ते धीरे धीरे शुरू हो जाए कोई समस्या नहीं होगी! ऐसा ही एक कुंआ कैसे व्यवहार करता है यह जुनून या किसी भी नकारात्मक की कमी का संकेत नहीं है। यदि आपके पास धैर्य है, तो यह समय के साथ खुला होगा सब के बाद, अच्छा इंतजार करने के लिए छोड़ दिया है।
  • Video: जाने कन्या राशि के लिए अच्छा या बुरा जीवनसाथी Perfect or Worst match of Virgo

    एक कन्या पुरुष चरण 15 नाम की छवि का शीर्षक
    5
    ध्यान रखें कि यह काव्यमय से अधिक व्यावहारिक है रोमांटिक इशारों के लिए, आपकी कुंवारी उन नहीं होगी, जो अपने बाएं पैर की छोटी उंगली के बारे में गाने लिखेंगे: यह उपयोगी नहीं है वह अपना समय बर्बाद क्यों कर देगा? जो कुछ भी जब आप ठंडे होते हैं, तो यह आपके पसीने की पेशकश करेगा, यह दरवाजा खुल जाएगा, यह आपको अपनी शादी की सालगिरह पर सही उपहार देगा, क्योंकि ये विवरण वास्तव में क्या है वे मूल्य हैं वैसे भी, यह सबसे अच्छी बात है कौन अपने पैर की अंगुली पर एक कविता चाहता है?
  • यदि आप स्नेह की तलाश कर रहे हैं और आप विशेष रूप से भावुक महसूस करते हैं तो यह निराशाजनक हो सकता है। कुंआ का आदमी तुम्हारे अनुरूप नहीं होगा और ऐसा नहीं समझ पाएगा। यदि ऐसा मामला है, तो आपको आराम करना होगा। एक कदम वापस ले लो और ध्यान रखें कि वह ऐसा व्यवहार नहीं करता है थोड़े समय के साथ, वह अपनी भावनाओं को अन्य तरीकों से दिखाएगा।
    एक कन्या मैन स्टेप 15 बुलेट 01 दिनांकित शीर्षक वाली छवि
  • युक्तियाँ

    • कन्या नफरत करते हैं जब दूसरों को कुछ ऐसा दिखाया जाता है जो वे नहीं हैं, हालांकि सच्चाई में, कौन नहीं करता?
    • एक कुंआ को आमंत्रित करने से पहले अपने घर को साफ करें, क्योंकि वे गंदगी और विकार का पता लगाते हैं।
    • अपने शिष्टाचार का ख्याल रखना, मेज पर बैठे लोगों सहित!
    • अपना मुंह देखें! Virgos अतिरिक्त अश्लील पीछे हटाना और इसे सहन नहीं करेगा!
    • उसे बाहर लाओ नृत्य करने के लिए आप अपने निरंतर विचारों से अपने आप को मुक्त कर सकते हैं और चिंता से मुक्त पल का आनंद ले सकते हैं।
    • कन्या राशि राशि का सबसे पूर्णतावादी संकेत है अगर आप पूर्णतावादी भी नहीं हैं तो उनसे दूर हो जाओ।

    चेतावनी

    • कन्या महिला की तरह, इस हस्ताक्षर के लोग किसी को भी स्वार्थी या असभ्य सहन नहीं करते हैं!
    • वृश्चिक की तरह, कन्या बहुत सुरक्षित, ईर्ष्यापूर्ण और यहां तक ​​कि खराब चरित्र भी हो सकते हैं।
    • कन्या पुरुष बहुत महत्वपूर्ण हो सकते हैं और बहुत दृढ़ राय हैं याद रखें कि अगर आप असुरक्षा के लिए प्रवण हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com