ekterya.com

कैसे सही चुंबन देने के लिए

सही चुंबन देने के लिए कोई स्थापित सूत्र नहीं है हालांकि, कुछ युक्तियां और तकनीकें हैं, जिनका आप ध्यान में रख सकते हैं जब आप अविश्वसनीय रूप से इलाज करना चाहते हैं जो आप को चूमते हैं

चरणों

भाग 1

चुंबन से पहले
इमेज शीर्षक द परफेक्ट कैच चरण 1
1
तैयार हो जाओ आपको जो कुछ करना चाहिए, वह एक उपस्थिति और एक ऐसा वातावरण बना है जो आपके साथी को आप को चुम्बन करना चाहता है आपको अपने आप को वांछनीय देखने के लिए बहुत कुछ करना नहीं है आपके लिए थोड़ा सा एकिलियल होना काफी होगा
  • यदि आप एक लड़के हैं, तो अपने साथी को चुंबन से पहले खुद को अच्छी तरह से दाढ़ी। महिलाएं अक्सर महसूस करती हैं कि दाढ़ी किसी न किसी और असुविधाजनक है और चुंबन की खुशी दूर ले सकती है। इसके अलावा, आप थोड़ा कोलोन लागू कर सकते हैं, लेकिन इसके साथ स्नान न करें।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो एक आकर्षक सुगंध लागू करें, क्योंकि यह एक शक्तिशाली उपकरण है विशेष रूप से लोशन पर फोकस करें क्योंकि वे आपकी त्वचा को नरम महसूस करते हैं और खुशबू का अधिक सूक्ष्म संकेत प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इसके बाद के संस्करण के लिए एक छोटे से शरीर स्प्रे या इत्र जोड़ें
इब्जेक्ट द परफेक्ट कूक चरण 1 बुलेट 2
  • इमेज शीर्षक दी परफेक्ट कूक चरण 2
    2
    अपने होंठ तैयार करें नरम और नम होंठ सूखे और फटा हुआ होंठों की तुलना में चुंबन के लिए अधिक वांछनीय होते हैं। अपने होंठों की बुनियादी देखभाल करने में बहुत मदद मिल सकती है, इसलिए यदि आपके होंठ सूखने की संभावनाएं हैं, तो उस व्यक्ति से मिलने से पहले होंठ बाम लगाने लगें, जिसके साथ आप चुंबन लेंगे
  • पुरुष और महिलाएं होंठ बाम का इस्तेमाल कर सकती हैं हालांकि, होंठ देखभाल उत्पादों के लिए घृणा वाले पुरुषों को कम से कम एक होंठ बाम का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए, जिसमें कोई सुगंध नहीं है और मैद का एक निश्चित डिग्री नमी है।
  • महिलाएं होंठ ग्लोस और लिपस्टिक का उपयोग कर सकती हैं, लेकिन कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिन्हें ध्यान में रखना चाहिए। चमकदार युक्त चिपचिपा होंठ ग्लोस या होंठ उत्पादों से बचें। यह सच है कि थोड़ा सा चमक आपके चुंबन को चुंबन के लिए अधिक वांछनीय बना देगा, लेकिन आप उन्हें अप्राकृतिक तरीके से गीला नहीं करना चाहते हैं
  • यदि आपके पास चुंबन से पहले अपने होंठों को गीला करने का समय नहीं है, तो उनको ऊपर से भरने के लिए अपनी जीभ जल्दी से गुजारें।
    इमेज शीर्षक पर दी चेट कैप्स चरण 2 बुलेट 3
  • इमेज शीर्षक दी परफेक्ट कैस स्टेप 3
    3
    अपनी सांस को ताज़ा करें कोई बात नहीं कितनी देर तक चुंबन है, तो आपका साथी अनिवार्य रूप से अपनी सांस गंध होगा इसलिए, खराब श्वास होने से बुरी तरह से एक अच्छा चुंबन अंत कर सकते हैं। चुम्बन के पास जाने से पहले आपको अपना मुंह साफ करना चाहिए और आपकी सांस ताज़ा होती है
  • जितना संभव हो, चुंबन से पहले थोड़ी देर पहले अपने दाँत और अपनी जीभ को ब्रश करें। इसी तरह, आप माउथवॉश का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि यह आपको जल्दी से बाहर निकाल लेगा।
  • खाने से बचें जो चुंबन से पहले मजबूत खुशबू आ रही हैं उदाहरण के लिए, आपको लहसुन, करी आदि नहीं खाना चाहिए।
  • जब आपके पास कोई अन्य समाधान नहीं है, तो चुंबन से पहले एक टकसाल चूसो आप चुंबन से पहले थोड़ा हरा चाय पीने से अपने दांतों को साफ कर सकते हैं। कुछ अध्ययनों से सुझाव मिलता है कि एक गंधहीन चुम्बन एक टकसाल-सुगंध से बेहतर छाप छोड़ देता है और हरी चाय इसकी गंध या स्वाद को छोड़कर बिना सांस को सांस ले सकती है।
    दी इमेज दी परफेक्ट कैस स्टेप 3 बुलेट 3
  • इमेज शीर्षक द परफेक्ट कैस चरण 4
    4

    Video: किस करने का सही तरीका | Kiss Karne ka Tarika | Kissing tips for boys | कैसे करें किस

    विचलन को कम करें एक अलग क्षेत्र पर जाएं ताकि आप बिना किसी बाधा के चुंबन कर सकें और शर्मिंदगी महसूस न करें या बाहरी विकर्षण की परेशानी न हो।
  • गोपनीयता के अतिरिक्त, यह पृथक स्थान आपको एक उपयुक्त वातावरण प्रदान करने की अनुमति देगा। एक कारण यह है कि कैंडललाइट, बारिश और स्टार्लिट शिविरों द्वारा रात्रिभोज रोमांटिक हैं।
  • बेशक, यह जगह केवल विक्षोभ नहीं होगी, जिनके पास होगा। सेल फोन आज विकर्षण के सबसे आम स्रोतों में से एक हैं, इसलिए उचित वातावरण बनाने शुरू करने से पहले आप को बंद करें
  • इमेज शीर्षक द परफेक्ट कैस चरण 5

    Video: शीर्ष 10 राज अच्छा kissers नो दिल से

    5
    पर्यावरण का विश्लेषण करें जब आपके साथी चुंबन के लिए तैयार हैं, तो उस पहचानने के लिए जानें थोड़ा सहजता होने में कुछ भी गलत नहीं है इसके अलावा, कोई भी मजबूर चुम्बन का आनंद नहीं लेगा यदि आप एक पूर्ण चुंबन देना चाहते हैं, तो आपको यह सत्यापित करना होगा कि आपका पार्टनर इसे प्राप्त करने के लिए तैयार है।
  • संकेत मिलता है कि आपका साथी चुम्बन लेने के बारे में उत्साहित है। यह एक नज़र है जो आपके मुंह में तय हो सकता है, अपने होंठों को झुकावने की प्रवृत्ति है, फड़फड़ाहट जो आकस्मिक और स्वर की आवाज़ लगती है।
  • इसके अलावा, ऐसे संकेतों की तलाश करें कि आपके साथी को चुंबन प्राप्त करने में कोई दिलचस्पी नहीं है ये आप के अलावा सभी दिशाओं में एक नज़र आ सकते हैं, होंठ का पीछा कर सकते हैं, तनावग्रस्त हो या निकाली गई भाषा की भाषा और व्यक्तिगत मुद्दों के बारे में बात करने में रूचि की कमी।
  • भाग 2

    होंठ लिंक करें
    इमेज शीर्षक दी परफेक्ट कूक चरण 6
    1
    करीब आओ आप और आपके साथी के बीच की जगह को खत्म कर दें। चुंबन से पहले उन्हें किसी तरह से छूना चाहिए
    • गले लगाने के बाद चुंबन शक्तिशाली हो सकता है यदि आपका ऊपरी भाग अभी भी छू रहा हो यहां तक ​​कि अगर वे गले लगाने के बाद चुंबन नहीं करते हैं, तो उनके शरीर को ऐसे तरीके से रखा जाना चाहिए, जो ऐसा लगता है कि आलिंगन प्राकृतिक और अच्छी तरह से प्राप्त होगा।
  • इमेज शीर्षक द परफेक्ट कैस चरण 7
    2
    तनाव बढ़ाएं ऐसा करने के लिए, वे महान प्रशंसा के साथ आंखों में एक दूसरे को दिखना चाहिए। सही चुंबन के लिए इच्छा और एक सम्मान व्यक्त करने के लिए है, और यह अच्छी तरह से करने का सबसे आसान तरीका है शुरुआत से पहले रास्ता तैयार करना है।
  • इच्छा बढ़ाने के लिए एक प्रभावी तरीका चेहरे पर मुंह और बाहर के छोटे, मुलायम चुंबन देना है। आपके साथी के चेहरे पर कोमल गर्जन के समान प्रभाव पड़ता है। आप अपनी उंगलियों के साथ अपने साथी के होंठों को भी स्पर्श कर सकते हैं
  • इस चरण के दौरान दृश्य संपर्क बहुत महत्वपूर्ण है। अपने साथी की आंखों को देखकर उन्हें आप के लिए एक बड़ा आकर्षण महसूस हो जाएगा, जो तब होता है जब चुंबन अधिक अंतरंग बना देगा।
  • इमेज शीर्षक दी परफेक्ट कूक चरण 8
    3
    पानी की जांच करें धीरे धीरे दुबला और अपने साथी के होंठ लाने के लिए उसे एक हल्का और त्वरित चुंबन देने के करीब। आपके साथी की प्रतिक्रिया आपको स्पष्ट होगी, चाहे आप जारी रखें या न करें।
  • इमेज शीर्षक द परफेक्ट कूक चरण 9
    4
    आगे बढ़ते रहें अगर आपका साथी आपके द्वारा किए गए परीक्षण को पसंद करता है, तो फिर और अधिक परीक्षण न करें। अपने सिर को दाएं झुकाएं और होंठ पर बंद अपने मुंह के साथ अपने साथी को चुंबन दें, पहले की तुलना में थोड़ा अधिक दबाव डालें।
  • अनुसंधान बताता है कि दाहिनी ओर अपने सिर को झुकाव चुंबन को अधिक विचारशील और अर्थपूर्ण बना देता है ऐसा करने के लिए अनिवार्य नहीं है, लेकिन आप अपने साथी के चुंबन के व्याख्या को बदल सकते हैं।
  • Video: KISS कैसे करे 8 जबरदस्त और फाडू तरीके video देखे




    इमेज शीर्षक दी दी परफेक्ट कैस स्टेप 10
    5
    अपना समय ले लो प्रत्येक चुंबन के साथ, अपने होंठों को दूर करने से पहले एक पल ले लो। जाने से पहले संदेह करने से पता चलता है कि आप चुंबन को समाप्त नहीं करना चाहते इच्छा का यह प्रदर्शन आपके साथी की इच्छा बढ़ाने और चुंबन देकर अधिक संतोषजनक अनुभव करने की अधिक संभावना है।
  • अपना समय लेते हुए अपने साथी को यह पता चलता है कि आप उस पल के महत्व को और भौतिक आनंद की अनुभूति का आनंद लेते हैं, जब आपको उसे चुंबन देना पड़ता है इस तरह की भावनात्मक अंतरंगता चुंबन की तीव्रता को मजबूत करती है
  • भाग 3

    चुंबन गहरा
    इमेज शीर्षक द परफेक्ट कैस स्टेप 11
    1
    पर्यावरण का विश्लेषण करते रहें आप चुंबन पर गायब हो सकते हैं, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि आपके साथी को ऐसा लगता है। यदि आपका पार्टनर आपको सिग्नल भेजता है, तो आप पल समाप्त करना चाहते हैं, इसे समाप्त कर दें ऐसी कोई बात नहीं है जिसे आप नहीं चाहते हैं।
    • आपको याद रखना चाहिए कि यदि आपका साथी आपको चुम्बन करने के लिए झुकता है, तो कोई समस्या नहीं है। हालांकि, अगर आपका साथी भागने की कोशिश करता है, तो वह इसे खत्म करने की कोशिश कर रहा है।
  • इमेज शीर्षक दी परफेक्ट कूक चरण 12
    2
    अपनी गति बदल दीजिए हालांकि यह सच है कि आप अभी भी अपने मुंह से चुंबन के चरण में हैं, ऊर्जा के चुंबन के साथ त्वरित चुंबन और प्रकाश चुंबन के साथ वैकल्पिक धीमी चुंबन के लिए टोन को बढ़ाने शुरू करते हैं ऐसा करने से अनुभव के लिए थोड़ा आश्चर्यचकित हो जाता है, जिससे आप दोनों के लिए इसे और अधिक रोमांचक बना सकते हैं
  • इमेज शीर्षक दी परफेक्ट कूक चरण 13
    3
    अपने होंठ खोलें उसे अपने मुंह से कुछ चुंबन देने के बाद, उसे ओपन होठों के साथ चुंबन करने का प्रयास करें। यदि आपके साथी को जितना आप जितना चुंबन प्राप्त कर लेते हैं, वह आपको उन मुंहों के साथ अनुसरण कर सकते हैं, जिन्हें आप उनके मुंह से खोलते हैं।
  • जब आप इसे करना शुरू करते हैं, तो अपने होंठ थोड़ा खोलकर ऐसा करें अपने बंद होंठ अपने साथी के सामने लाओ और फिर धीरे-धीरे उन्हें खोलें, जबकि वे आपके साथी के साथ मिलकर आते हैं।
  • फ्रांसीसी चुंबन सहित बंद मुंह के चुंबन के लिए, आपको अपने होंठ को नरम और थोड़ा खुला होना चाहिए। आपको अपना मुंह बनाना पड़ता है और वह अपने साथी की तरह हीमेटिक रूप से मिलता है। अपने मुंह को बहुत ज्यादा खोलने से बहुत अधिक लार पैदा हो सकता है जो एक अप्रिय तरीके से जमा और अतिप्रवाह हो सकता है। बेशक, वहाँ अपवाद हैं, लेकिन यह एक सामान्य नियम है जो निम्नलिखित के लायक है जब युगल के चुंबन शैली को जानने की बात आती है
  • इमेट द परफेक्ट कूक चरण 14
    4
    इसे अपनी जीभ से भोगो यदि सबकुछ अच्छी तरह से चल रहा है और आप इसे एक फ्रांसीसी चुंबन देना चाहते हैं, तो अपने पार्टनर को आप जो करना चाहते हैं उसका सूक्ष्म संकेत दें। अपनी जीभ के साथ अपने साथी के निचले होंठ को थोड़ा सा ब्रश करें
  • हालांकि यह सच है कि कोई समय सीमा नहीं है, यह खोजी चरण तीस तीस सेकंड तक रहना चाहिए। यदि आपका साथी आपकी जीभ की भावना को पसंद नहीं करता है, तो आप नोटिस करेंगे।
  • इमेज शीर्षक द परफेक्ट कैस चरण 15
    5
    अपनी जीभ थोड़ी अधिक का प्रयोग करें हम शब्द "एक छोटा" बहुत पर जोर देते हैं अपनी जीभ का उपयोग धीरे-धीरे अपने साथी के मुंह के अंदर की तरफ देखने और मुहैया करने के लिए करें, लेकिन यह बहुत ज्यादा नहीं है। यह विचार है कि अनुभव को बेहतर बनाने के लिए मुंह के संवेदनशील तंत्र को छूना है, लेकिन यदि आप अपने साथी को दम घुटते हैं तो यह उद्देश्य नष्ट हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक दी परफेक्ट कूक चरण 16
    6
    छोटे और छोटे चूसने की कोशिश करो अपने साथी के निचले होंठ को अपने होंठों के बीच रखें और धीरे-धीरे उसे रिलीज करने से पहले कुछ सेकंड के लिए चूसें। उसी तरह, आप कुछ सालों के लिए अपने साथी के निचले होंठ पर थोड़ा सा छेड़ सकते हैं।
  • फ्रांसीसी चुंबन की तरह, नीच और चूसने के साथ अतिरंजना करने के लिए बेहतर नहीं है - इसे हल्के ढंग से करें लक्ष्य एंडोर्फिन और हार्मोन को रिलीज करने के लिए एक बहुत ही कम दर्द पैदा करना है जो एक अच्छी भावना प्रदान करते हैं। इसके अलावा, आप एक चिह्न छोड़ना नहीं चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक दी दी परफेक्ट कैस स्टेप 17
    7
    अपने हाथों का उपयोग करें आपके होंठ एकमात्र चीज़ नहीं हैं जो आपको चुंबन के दौरान घूमना पड़ता है जब आप चुंबन में गहराई से मिलता है, तो आपको अपने साथी को अपने शुरुआती दिनों की तुलना में करीब खींचना पड़ता है। अपने हाथों को अपने शरीर का पता लगाना चाहिए, लेकिन याद रखना चाहिए कि आपको उन सीमाओं को पार नहीं करना चाहिए, जो आपके साथी को पार करने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • गर्दन, पीठ और आपके साथी की तरफ मुहैया कराने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें इसके अलावा, आप अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चला सकते हैं
  • अगर आपको अपने हाथों को हिलाने में परेशानी होती है, तो कम से कम आपको उन्हें फर्म आलिंगन में सुरक्षित करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक दी दी परफेक्ट कैस स्टेप 18
    8
    होठों से परे जाओ आपके साथी के होंठ एकमात्र ऐसा स्थान नहीं हैं, जहां आप सबसे ज्यादा भावुक हो सकते हैं। आप अपने साथी की गर्दन को चूमने शुरू कर सकते हैं
  • अपने साथी के गले और ठोड़ी के बीच के क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें इस क्षेत्र में त्वचा पतली है, जिसका अर्थ है कि तंत्रिकाएं संलग्न हैं। इसलिए, संवेदी रिसेप्टर उस क्षेत्र में चुंबन को बेहतर जवाब देते हैं।
  • इमेज दी परफेक्ट कूक चरण 1 9
    9
    चूमो नियंत्रण रखना चलो आखिरकार एक पल है, जब आपको अपनी सहजता पर किसी और चीज़ से अधिक विश्वास करना पड़ता है चुंबन को नियंत्रित करने की कोशिश न करें आप और आपके साथी के बीच के रसायन सब कुछ का ख्याल रखना होगा आपको उस रसायन विज्ञान की व्याख्या करना है और इसके अनुसार कार्य करना है।
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com