ekterya.com

घोषित कैसे करें

जीवन में क्षण होते हैं, जब परिणामों को लेकर परे, किसी को लगता है कि व्यक्त करने के लिए साहस इकट्ठा करना आवश्यक है। आप दोस्ती के साथ कस्टम या प्यार के साथ आकर्षण के साथ प्यार, प्यार भ्रमित नहीं कर रहे हैं और निश्चित रूप से वास्तव में यदि आपको लगता है प्यार में हैं (एक), तो सलाह पढ़ा हम एक बार के लिए और सभी कर सकते हैं के लिए निम्न आलेख में देना आपको जिस व्यक्ति से प्यार है उसे बताएं

चरणों

छवि शीर्षक 29495 5
1
आप जो महसूस करते हैं उसे सुनिश्चित करें आप को यह समझने में सक्षम होना चाहिए कि अगर आप जो जज्बे को पकड़ लेते हैं, वह वास्तव में प्यार है यदि आपके पास एक अवर्णनीय भावना है और आप चाहते हैं कि किसी को खुश रहने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह आपके साथ है या नहीं, तो आप प्रेम में हैं। इस की सुरक्षा के बाद, आप अपने बयान की योजना शुरू कर सकते हैं।
  • Video: 10बी और 12बी रिजल्ट घोषित सबसे पहले कैसे देखे

    छवि शीर्षक 29495 2 1
    2
    अपने आत्मसम्मान को उच्च रखें जब आप प्यार में होते हैं, तो आपको अपनी जिंदगी को छोड़ देना नहीं पड़ता है, जब यह स्थिति आपके विचारों को बहुत अधिक लेती है, तो याद रखना मुश्किल है, लेकिन याद रखना:
  • "आपको दूसरों से प्यार करने और उन्हें प्यार करने में सक्षम होना चाहिए", अन्यथा कोई रास्ता नहीं है जो आपको वाकई प्यार करता है
  • ऐसा हो सकता है कि आप ऐसे व्यक्ति को ढूंढते हैं जो अपने स्वार्थ को स्वार्थी तरीके से प्राप्त कर लेते हैं और प्यार को अपने आप को बढ़ावा देने के लिए दे सकते हैं। इस अंतिम बिंदु पर ध्यान दें
  • छवि शीर्षक 29495 1 1
    3
    भ्रमित विचारों से बचें एक प्रोग्राम भाषण का आविष्कार करने की कोशिश न करें जो आप कह सकते हैं कि प्रामाणिकता खो सकते हैं, यहां तक ​​कि जवाब देने के लिए दूसरे व्यक्ति कबूल के सामने क्या कह सकता है। आप किसी अन्य चीज के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, जब तक स्पष्ट रूप से कहा नहीं।
  • ऐसे लोग हैं जो वे क्या महसूस करते हैं, इसके अनुसार कार्य नहीं करते हैं और आपको यह धारणा दे सकते हैं कि उन्हें कोई रुचि नहीं है, जब ऐसा नहीं हो सकता है
  • सभी मामलों के समान नहीं होते हैं, लेकिन हमें प्रेमियों की भावनाओं, शब्दों और भावनाओं की प्रत्याशा से इनकार करना होगा।
  • छवि शीर्षक 29495 8b3
    4
    अपने आप को सुनो और खुद को प्रभावित नहीं होने दें सिर्फ आप पता कर सकते हैं, आपके साथ ऐसा होता है, तो कुछ भी है, तो आप अपनी भावनाओं को किसी मित्र या रिश्तेदार आपको सलाह प्रदान करने के लिए बात का वर्णन कर सकते, (काफी भ्रम की स्थिति और उचित करने के लिए बातें कह के डर के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है) और यह सुनिश्चित करने के लिए कि जो भी आप कर रहे हैं वह लोगों द्वारा अच्छी तरह से माना जाता है जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है जो वास्तव में आपकी मदद करने में मदद कर सकता है, क्योंकि वे आपके डर या संदेह को स्थानांतरित कर सकते हैं और आपको डरा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 29495 7 बी 6

    Video: IIT JEE Mains 2018 का परिणाम घोषित! कैसे check करें Result इस link pr kr सकते हैं!simple steps

    5
    सही पल खोजें आप खबर यह है कि शायद उम्मीद नहीं थी या संदिग्ध नहीं प्राप्त करना चाहते है, तो दूसरे व्यक्ति को कुछ गंभीर से पीड़ित है, जब चीजें और भी अधिक कहने के लिए और, जानना चाहते हैं।
  • यह भी महत्वपूर्ण है कि आप एक बुरे दौर से या तो नहीं जा रहे हैं है, चीजों को उलझन में जब उदासी की भावना कुछ भी नहीं है, जिसमें रिसीवर करते हैं और क्या प्यार का क्या मतलब है के लिए एक अलग स्वर देने के लिए और है से बात कर प्राप्त कर सकते हैं इसका अर्थ प्रेम में होना है।
  • यदि दोनों तरफ कुछ गंभीर नहीं है, तो हर पल उपयुक्त है, महत्वपूर्ण बात तैयार होनी है।



  • छवि शीर्षक 29495 3 1
    6
    सही जगह खोजें शायद सबसे अच्छी जगह ऐसी जगह होती है जहां आपको अपने आप को व्यक्त करने में कोई समस्या नहीं होती है, जहां आपको असहजता के बिना या तीसरे पक्षों की उपस्थिति में ऐसा करने में शांति महसूस होती है जैसा कि आप को यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि यदि स्थिति अपेक्षाकृत नहीं होती है, तो स्थिति ठीक है और इसलिए आप असुविधा के बिना वापस ले सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 29495 7
    7
    साहस उठाओ ध्यान दें कि अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में आप अधिक राहत महसूस होगा और आप अपने जीवन के साथ पर ले जा सकते हैं, जो कुछ भी अपने प्रियजन के जवाब। से अधिक भुगतान नहीं कर रहे हैं (एक), तो आप अंत में आप लंबे समय है, अगर नहीं, तो यह समय पेज कर देते हैं और जो वास्तव में अपने प्यार के लायक है की तलाश शुरू करने के लिए है संबंध शुरू करेंगे। ध्यान रखें कि:
  • आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं, कह रहे हैं कि आप जो चाहते हैं वह हो सकता है और जो जोखिम नहीं उठाता वह जीत नहीं सकता।
  • यदि आप पारस्परिक नहीं हैं, तो समय आपको इसे दूर करने में मदद करेगा और आगे बढ़ना आसान होगा, क्योंकि आपके जीवन में संदेह का कोई स्थान नहीं है।
  • आप एक अनावश्यक वजन ले रहे हैं, कह रहे हैं कि आपको क्या लगता है कि आपको एक पल से अगले तक मुफ़्त मिल जाएगा। आप अंतिम शब्द कहने के पूरा होने के बहुत ही क्षण में मुक्ति की भावना को भी समझ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 29495 7b1
    8
    ध्यान रखें कि अस्वीकृति एक संभावना है: यह स्पष्ट और दिमाग में रखें, जैसा कि आप इसे सपने नहीं देखते हैं, वैसे ही ऐसा कुछ भी नहीं होता है और आपके पास लोगों की भावनाओं को बदलने की शक्ति नहीं है।
  • कभी-कभी बातें कह रही हैं कि ईमानदारी से व्यक्ति में अस्वीकृति उत्पन्न होती है, लेकिन अनपेक्षित रूप से बचाव के सवाल के लिए जैसे ही कोई व्यक्ति शरीर को झटका के सामने तरफ लाकर पुश का विरोध करता है, वह प्रतिबिंब की बात है।
  • सबसे अच्छे मामले में, अन्य व्यक्ति की एक स्वीकृति और पावती चीजों की कहा जाने के कुछ समय बाद हासिल की जाती है।
  • छवि शीर्षक 29495 8 बी 1
    9
    स्पष्ट, ईमानदार और प्रामाणिक रहें समय है जब आप आप क्या कह रहे हैं में यह ध्यान रखें कि घबराहट है कि आप महसूस कर सकते हैं और एक उपयुक्त शब्द नहीं मिल लड़खड़ाते हैं के बावजूद, स्पष्टता है घोषणा कर रहे है, पार्टियों के लिए जाने के लिए और एक बिंदु समाप्त होता है एक और शुरू करने के लिए। आप सोच सकते हैं कि आपको जल्दी करना है क्योंकि आप कुछ महत्वपूर्ण भूल सकते हैं, लेकिन अगर आपको कुछ याद नहीं है तो यह उतना महत्वपूर्ण हो सकता है जितना आपने सोचा था।
  • उन चीजों से बचें जिनसे आपको किसी तरह से कमजोर दिखाई दे सकता है, सिंकइरिटी आपको क्या चाहिए, यह एकमात्र तरीका है कि आपके पास कुछ लंबित न होने के बाद,
  • वाक्यांशों फिल्मों में सुना की नकल न करें और ज्ञात जोड़ों का उल्लेख नहीं है, अपनी प्रामाणिकता क्या अन्य व्यक्ति आप कौन हैं और आप कैसे हैं दिखाएगा है। आपको दिखाना चाहिए कि आप वास्तव में क्या हैं
  • आँख से संपर्क बनाए रखने के लिए हालांकि यह मुश्किल है की कोशिश करें, यह सबसे अच्छा तरीका है लोगों तक पहुंचना है और उन्हें एहसास है कि वे, कैसे मजबूती से कह रहे हैं तो आप को गंभीरता से ले जा सकते हैं।
  • ध्यान दें अगर किसी व्यक्ति को किसी भी समय एक टिप्पणी जारी करना है, तो यह महत्वपूर्ण है कि इसे आप कर रहे हैं, यह व्यक्त किया जाना चाहिए, यह एक एकालाप नहीं होना चाहिए।
  • जैसा कि आप देख दूसरे व्यक्ति को असहज है, तो कहने के लिए, बेहतर नहीं है "मुझे लगता है कि आप महसूस कर रहे हैं एक छोटे से असहज (क) मैं तुम्हें क्या कह रहा हूँ," क्या आप इस सवाल का जवाब है, यह वापसी के साथ जारी रखने या रिटायर करने के अपने निर्णय के आधार पर मेरे सिर के साथ उच्च आयोजित
  • युक्तियाँ

    • किसी भी प्रतिक्रिया के लिए Mentalizarte तो सकारात्मक या नकारात्मक मदद कर सकते हैं अस्वीकृति का सामना यदि कोई हो, जारी रखने के साथ अपने जीवन कोई है जो आप के रूप में ही महसूस नहीं करता है पर अपनी ऊर्जा खर्च के लायक नहीं है।

    चेतावनी

    • इस प्रकार की स्थितियों के सामने, शराब देने या किसी प्रकार की दवाओं से बचें, इस प्रकार की स्थितियों के सामने स्पष्ट सिर और बिना साइड इफेक्ट होना महत्वपूर्ण है।
    • यदि आप दोबारा नहीं मिलते हैं, तो दुख को स्वीकार करना सबसे अच्छा है, भावनाओं को दबाने के लिए कुछ नहीं, जैसा कि कुछ समय बाद आप के खिलाफ खेलेंगे दर्द से बचें, इसे खत्म न करें, अपना समय दें और आगे बढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com