ekterya.com

कैसे प्यार पिछले बनाने के लिए

एक नया रिश्ता अक्सर उत्तेजक, तीव्र और मजेदार होता है - हालांकि, आप नए रिश्ते को कैसे प्यार करते हैं और आखिर में एक ही समय में? हालांकि पिछली बार प्रेम करना आसान नहीं है, फिर भी आपके संबंध में जो भी प्रयास किया गया है, वह एक गहरी और अर्थपूर्ण संबंध बना देगा जो पूरे जीवनकाल को खत्म कर सकता है। प्यार को अंतिम बनाने के लिए, आपको अपने प्रेमी की सराहना करते हैं और प्यार और रोमांस के साथ समय व्यतीत करते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

अपने प्रियजनों की सराहना करें
मेक आउट अ रे गर्ल चरण 07
1
अपने प्यार में सर्वश्रेष्ठ देखें यदि आप पिछली बार प्यार करना चाहते हैं, तो आपको अपने प्रियजनों के अच्छे गुणों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, न कि सबसे बुरे लोग। आप के साथ ईमानदार हो सकता है आपके अपने छोटे आदर्श गुणों के बारे में एक प्यार करता था, क्या आप हंसी करने की क्षमता, उसकी बुद्धि और इसके बजाय पर ध्यान केंद्रित कर के बड़ी मुस्कान पर ध्यान देना चाहिए हमेशा देर हो चुकी है या जो अपने सेल फोन पर ज्यादा समय खर्च करता है जो।
  • 470 अनुकूलता अध्ययन के एक सर्वेक्षण से पता चला है कि केवल एक चीज है वे आम कई स्थायी संबंध में है "सकारात्मक भ्रम" है, जो रिश्ते में लोगों को सकारात्मक रूप से एक दूसरे को देख अनुमति देता है। यह "सकारात्मक दृष्टिकोण" के रूप में भी जाना जाता है
  • हर दिन, अपने साथी में सर्वश्रेष्ठ की तलाश करें और याद रखें कि आप उस अद्भुत व्यक्ति के साथ हैं
  • एक सुंदर पति का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    2
    अपने प्रियजन के लिए करुणा महसूस करें यह दिखाया गया है कि जोड़े जो दयालु प्रेम को लागू करते हैं उनमें अधिक विवाह होता है। अपने प्रियजन के लिए करुणा महसूस करने के लिए, आपको इस कारण को समझना सीखना होगा कि आपका साथी आपको परेशान करने के बजाय परेशान और अपनी आवश्यकताओं के साथ सहानुभूति करता है क्योंकि आप एक बुरे मूड में हैं कार्यान्वयन के अवसरों को देखें यादृच्छिक पर दया के कृत्यों अपने साथी के प्रति और उस सकारात्मक नतीजे की डिग्री का मूल्यांकन करें जो आपके रिश्ते में उत्पन्न होती है।
  • अपने साथी को दिन में एक बार एक छोटे से संकेत के साथ आश्चर्यचकित करने के उद्देश्य से सेट करें। यह जटिल होना ज़रूरी नहीं है या एक पैसा भी नहीं है - जिस समय आप एक पाठ संदेश भेजते हैं या एक छोटे से नोट को छोड़कर बताते हैं कि यह महंगे उपहारों से अधिक का अर्थ कितना खास है।
  • जब आपके प्रियजन को बुरे दिन मिला है, तो घर में मदद करने के लिए और अधिक ध्यान देने का प्रयास करें, या तो रात के खाने के लिए तैयार हों, कपड़े धो लें या पीठ पर मालिश करें।
  • एक लड़की के चरण 14 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    3
    छोटी चीजों की सराहना करते हैं आखिरकार प्यार करने के लिए, आप "स्लाइडिंग दरवाजे के क्षणों" को कम नहीं कर सकते। स्लाइडिंग दरवाज़े के पल वे शब्द से परिपूर्ण प्रतीत होता है जो रोज़मर्रा के क्षण होते हैं जो हम एक दूसरे को यादृच्छिक कहते हैं। ये थोड़ा निराशा, आनन्द, हँसी और क्षणभंगुर दर्द के साथ है जो हमारे दिमागों और दिलों के माध्यम से उड़ते हैं, और यह हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण संबंधों की सफलता या असफलता का निर्धारण कर सकते हैं। ये छोटे क्षण जोड़ते हैं
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपने प्रियजन के साथ कुछ ही मिनटों की सुबह ही हो, तो इसे सार्थक बनाएं
  • मेक आउट अ रे गर्ल चरण 08
    4
    हर दिन एक 6-दूसरा चुंबन साझा करें छः-सेकंड के चुंबन एक मजेदार और सरल गतिविधि है जो आपको एक जोड़े के रूप में संक्रमण के अपने दैनिक क्षणों में शामिल करना चाहिए। यह चुंबन आपको भावुक और रोमांटिक महसूस करने के लिए काफी लंबा है, और यह एक व्यस्त दिन के भीतर एक अस्थायी ओएसिस के रूप में सेवा कर सकता है - उदाहरण के लिए, जब आप काम पर जाते हैं यह एक चुंबन को कम से कम एक बार सुबह में और एक बार शाम को साझा करने के उद्देश्य के रूप में सेट करता है। आपको लगता है कि बनाता है कि अंतर देखेंगे
  • अपने साथी के साथ स्नेह को नमस्कार करते हुए यह संचार करता है कि आपको एक दूसरे के कंपनी में कब साझा किए गए अच्छे समय की याद दिलाते हुए आपको कितना महत्वपूर्ण है।
  • मेक आउट अ रे गर्ल चरण 03
    5
    अपने साथी को ध्यान और स्नेह की जरूरत जब अपने साथी की मदद से आप आप एक भावनात्मक जुड़ाव की जरूरत है, तो आप पकड़ करने के लिए या बालकनी सितारों को देखने के लिए पर बाहर है, तो आप को देने के लिए क्या आप इसे अस्वीकृत कर दिया, कोई बात नहीं आप कैसे व्यस्त हैं के बजाय जरूरत की कोशिश चाहते हैं या नहीं पता है। इन क्षणों के साथ घटित नहीं होगा आवृत्ति अच्छी तरह से, अगर आप पनपने अपने रिश्ते चाहते हैं, तो आप अपने साथी के स्नेह वे की जरूरत है देना चाहिए, ताकि आप बदले में कि प्यार और स्नेह प्राप्त कर सकते हैं।
  • अपने साथी को सुनने के लिए कुछ समय लें और उनकी आवश्यकताओं को सावधानी से जवाब दें
  • आप हमेशा अपने साथी को स्नेह और ध्यान देने की जरूरत नहीं दे सकते हैं, लेकिन आप इसे अधिक बार करने के लिए एक लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अपने प्रियजन के साथ संघर्ष का समाधान करें

    Video: Toys in School? Pretend Play DIY Slime, Squishy School Supplies Pranks

    चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं` width=
    1
    एक रिश्ते में चार सबसे आम exterminators से बचें आलोचना, अवमानना, बचाव: यदि आप अपने प्रियजन के साथ प्रभावी ढंग से संघर्ष प्रबंधित करना चाहते हैं, तो आप उस रिश्ते कि कुछ कभी-कभी "Apocalypse के चार घुड़सवार" कहा जाता है के लिए बहुत घातक हैं नकारात्मकता के चार रूपों से बचने के लिए है और कपटपूर्ण कुछ ही घंटों के लिए एक जोड़े को देखने के बाद, वैज्ञानिक 94% से अधिक की सटीकता के साथ भविष्यवाणी कर सकते हैं कि क्या इन नकारात्मक व्यवहारों के मामले में वे एक साथ रहेंगे या तलाक करेंगे परिवर्तन न करें यदि आप अपने साथी के साथ इन तरीकों में से किसी एक का उपयोग कर पाते हैं, तो इससे पहले कि आप अपने प्यार को प्यार करें, इसके बारे में कुछ करने का फैसला करें।
    • असंतोष के कुछ संचय से छुटकारा पाने के लिए अपने साथी की आलोचना से बचें। इसके बजाय, एक सकारात्मक आवश्यकता प्रकट करते समय दोष देने के बिना शिकायत करें "I" के साथ वाक्यांशों का प्रयोग करते समय अपनी भावनाओं के बारे में बात करें और फिर एक सकारात्मक ज़रूरत व्यक्त करें आपको क्या लगता है? आपको क्या चाहिए?
    • अपने रिश्ते में प्रशंसा और सम्मान की संस्कृति स्थापित करके अपने साथी को तुच्छ होने से बचें।
    • रक्षात्मक होने से बचें और अपने साथी से टिप्पणियों और सुझावों के लिए खुला हो। यह साबित करने की कोशिश करने पर ध्यान न दें कि आप सही हैं और अपने साथी के साथ समाधान खोजने पर काम करते हैं। अपनी ज़िम्मेदारी स्वीकार करें, यहां तक ​​कि संघर्ष के एक भाग के लिए भी।
    • Evasiveness, या अपने साथी को सुनने या अपनी मांगों को भी थोड़ा सा देने से इनकार, कुछ सबसे बुरी चीजें हैं जो आप रिश्ते में कर सकते हैं प्रतिद्वंद्वी मनोवैज्ञानिक आत्म-सांत्वना का अभ्यास करना है मनोवैज्ञानिक आत्म-आराम का पहला कदम, विवादित चर्चा को रोकना है। यदि आप जारी रखते हैं, तो आप अपने साथी या प्रत्यारोपण से पहले विस्फोट पाएंगे, इन विकल्पों में से कोई भी आपको कहीं भी नहीं ले जाएगा।
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    विवादित चर्चाओं के दौरान सकारात्मक से नकारात्मक बातचीत का 5 से 1 अनुपात बनाए रखें. इससे आप दोनों को एक-दूसरे को दोष देने के बजाय एक चीजों को सकारात्मक तरीके से रखने में मदद मिलेगी, एक-दूसरे को दोष देने के बजाय, चिल्लाने या खुद को उन टिप्पणियों के माध्यम से चोट पहुंचाने के लिए जो वास्तव में इसका मतलब नहीं है। आप कुछ ऐसी बातें नहीं कह कर सकारात्मक विचारों के इस अनुपात को बनाए रख सकते हैं: "आप कभी नहीं ..." या "आप हमेशा ..."। अतिवादी मत बनो और स्थिति के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें, न कि नकारात्मक, अगर आप किसी समाधान तक पहुंचना चाहते हैं।
  • अपने साथी से बात करें जैसे वह तुम्हारा बराबर था "I" जैसे वाक्यांशों का प्रयोग करें जैसे कि "मैं आपको सराहना करता हूँ अगर हम ..." वाक्यांशों के बजाय "आप" जैसे "आपको ज़रूरत है ..."। इस तरह, समस्या "हमारी समस्या" हो जाती है, "आपकी समस्या" नहीं
  • ट्रीट बीवी (बैक्टीरियल वाजिनोसिस) शीर्षक चरण 7
    3
    यह रिश्ते में निरंतर समस्याओं को नियंत्रित करता है। यहां तक ​​कि सबसे अच्छे संबंधों में समस्याएं हैं, न कि उन सभी को हल किया जा सकता है। आखिरकार प्यार करने के लिए, आपको समस्याओं को स्वीकार करना चाहिए या उन्हें व्यर्थ में निरंतर लड़ने के बजाय उन्हें नियंत्रित करने का एक तरीका मिलना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इन समस्याओं का समाधान न करें, लेकिन सकारात्मक होने और खुले दिमाग पर चर्चा करें।
  • आपके संबंध में जब आप इन प्रकार की समस्याओं पर चर्चा करते हैं, तो वह बातचीत शुरू करनी चाहिए जो आपके साथी की स्वीकृति को सम्प्रेषित करती है, और साथ ही हास्य और स्नेह को प्रदर्शित करती है
  • आखिरकार यह क्या हो सकता है कि यह स्थिरता की स्थिति के रूप में विचार करने के बजाय सक्रिय रूप से एक बहुत ही मुश्किल समस्या से निपटने में सक्षम है। ठहराव के विवादित विवादों से केवल दर्दनाक आदान-प्रदान या ग्लेशियल चुप्पी का कारण बन सकता है।
  • Video: क्या पति-पत्नी का पिछले जन्मों का रिश्ता होता है? Kya pati-patni ka pichle janm ka rishta hota hai?




    एक सुंदर प्रेमी का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    4
    कुशलता के साथ संघर्ष दर्ज करें वार्तालाप के दौरान एक संघर्ष को लाने के लिए एक "नरम शुरुआत" या एक अधिक सामरिक तकनीक का उपयोग करके आप कितना योगदान कर सकते हैं, यह बताता है कि आपका पार्टनर कैसे संघर्ष को देखता है और इसे हल करने के लिए कितना आसान होगा। किसी संघर्ष को पेश करने के लिए, आपको दूसरे व्यक्ति को नाराज और दुराचार के तरीके से दोष देने के बिना, ध्यान से स्थिति के बारे में शिकायत करनी चाहिए। यह एक अधिक स्थिर और स्वस्थ रिश्ते का नेतृत्व करेगा
  • उदाहरण के लिए, बजाय कह रही है की "तुमने कहा था आप किराने की दुकान से इस दोपहर को खरीदने के लिए जा रहे थे और पूरी तरह से भूल गया" निम्नलिखित :. "यह वास्तव में मुझे परेशान है कि हम घर में अब कोई भोजन है मैंने सोचा था कि हम चाहते हैं कि मैं चर्चा की थी कहो आप इस समय खरीदारी करते समय मदद करेंगे। "
  • वाक्यों को बनाओ जो "आप" के बजाय "I" के साथ शुरू होता है जब आप "I" के साथ वाक्यों को प्रारंभ करते हैं, तो आपको कम से कम (या हो!) गंभीर होने की संभावना है दोष देने पर तुरंत अपने साथी को एक रक्षात्मक स्थिति में रखा जाता है, जबकि "I" के साथ वाक्यांश दिखाते हैं कि आप अपनी भावनाओं पर असर पर चर्चा करते हैं।
  • अपनी आँखें रोल करना, अपने हथियार को पार करने या अपने साथी को देखने से रोकें। जब आप संघर्ष में प्रवेश करते हैं तो क्रोध के ये छोटे इशारों में बड़ा अंतर हो सकता है
  • छवि एक बेहतर प्रेमी नामक शीर्षक 11
    5
    अपने आप को करने के लिए जानें यदि आप पिछली प्रेम करना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि सही होने के मुकाबले खुश रहना बेहतर है। यदि आप तर्क देते हैं हर बार जब आप तर्क के साथ इसे दूर करने के लिए निर्धारित होते हैं, तो आपका संबंध दीर्घकालिक में सफल नहीं होगा। आपके साथी और आपको किसी निर्णय के फायदों और नुकसानों को तर्कसंगत रूप से वजन करने में सक्षम होना चाहिए, और यह सोचें कि निर्णय का मतलब दोनों के लिए क्या है। अंत में, आपको उन दोनों को संतुष्ट करने में सक्षम होना चाहिए, जो कि आप क्या चाहते हैं।
  • वे मोड़ भी ले सकते हैं यदि आप बड़े निर्णय में आपके साथ छोड़ देते हैं, तो अगला बड़ा निर्णय कब आता है, अपने साथी को निर्णय लेने दें।
  • दोनों लोगों को अच्छे रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। यदि आप अपने साथी के साथ संतुष्ट हो गए हैं, क्योंकि आप संघर्ष से बचने के लिए पसंद करते हैं, तो आपको एक समस्या है।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि` width=
    6
    जब आप गलत हो तो स्वयं को माफ़ करें अगर आप चाहें तो प्यार खत्म हो जाए, तो आपको अपने गर्व को निगलने के लिए तैयार रहना चाहिए और अपने साथी को पता होना चाहिए कि आप गलत थे। एक गलती को स्वीकार करने के लिए साहस की आवश्यकता होती है और आपके सहयोगी को अपनी ईमानदारी और खुलापन को और भी अधिक महत्व देगा। यदि आप जानते हैं कि आप बर्बाद हो चुके हैं, लेकिन आप जो कुछ हुआ है उसे कवर करना चाहते हैं और अगली बार बेहतर कर लें, आपको बाद में समस्याएं आ जाएंगी।
  • जब आप माफी मांगते हैं, तो आपको इसे महसूस करना चाहिए। ऐसा मत कहो क्योंकि आपको लगता है कि चीजें बेहतर बनाने के लिए सही जवाब है।
  • विधि 3

    अपने प्रिय के लिए समय है
    पहली बार चरण 02 के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    1
    रोमांस के लिए समय है जब भी आप दोनों एक साथ होते हैं, तब तक आपको सप्ताह में कम से कम एक बार रोमांटिक क्षणों के लिए समय आरक्षित करना चाहिए। एक "तारीख की रात" है, जहां वे कुछ भी नहीं बोलते हैं, एक अच्छा भोजन का आनंद लें और एक अच्छी फिल्म को एक साथ देखें। आप अधिक विस्तृत रोमांटिक कारनामों की योजना भी कर सकते हैं जैसे समुद्र तट से चलते हैं, सितारों को देखकर लंबे समय तक चलते हैं या रात बिताते हैं। आप जो भी करते हैं, इसे सुसंगत रखें और सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रियजन के साथ गुणवत्ता के कुछ घंटों में खर्च कर सकते हैं, जहां उन सभी को अपने प्यार और उनके रिश्ते का आनंद लेना है।
    • जब आप रोमांटिक हैं, तो आप कनेक्ट करने के लिए वास्तव में समय लेते हैं। अपने सपने, डर और लक्ष्यों के बारे में बात करें, न कि कपड़े धोने वाले या बच्चों को उठाएंगे।
    • आपको अपने साप्ताहिक कार्यक्रम में "तारीख की रात" को शामिल करना होगा और इसे एक पवित्र घटना बनाना होगा जो कोई भी मित्र नहीं देख सकते हैं या दायित्व को रद्द कर सकते हैं।
  • छवि रिश्ते में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक शीर्षक 09
    2

    Video: पुनर्जन्म || कैसे जाने के पिछले जन्म में आप क्या थे ? Reincarnation Cases With Proof Documentary

    अपने प्रिय को चापलूसी करने के लिए समय ले लो शायद आपको लगता है कि: "मैं अपने साथी के साथ पांच सालों के लिए गया हूं, आपको पता होना चाहिए कि मैं उसे अब कितना प्यार करता हूं।" यह एक तार्किक विचार है, है ना? यह एक गलती है जब आप अपने दिल में यह जान सकते हैं कि आपका प्रिय कितना खास है और इसका कितना मतलब है, आपको अभी भी उन्हें यह बता देना चाहिए कि वह आपके लिए कितना मतलब है और आप अपने सभी अद्वितीय गुणों की सराहना करते हैं। अपने लक्ष्य को एक दिन में कम से कम एक बार नए और सार्थक कुछ के साथ चापलूसी करने के लिए सेट करें
  • अपने साथी की उपस्थिति को स्वीकार न करें। अगर आप एक नियुक्ति के लिए तैयार हैं, तो उसे पता चले कि वह अच्छा दिखती है या उसे पता चले कि वह कितनी सुंदर है जब वह अपने रोजमर्रा के कपड़ों के साथ टेलीविजन देखती है
  • अपने साथी को अपने जीवन को सुधारने के लिए उसने जो कुछ किया है, वह उसे बताएं। ऐसी बातें कह रही है जैसे "मैं तुम्हारे बिना यह कभी नहीं कर सकता था" या "मैं आपको इस संकट के दौरान यहां आने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं" अपने साथी को यह जानने में मदद करेगा कि वह कितना उपयोगी और सहयोगी है।
  • अपने साथी को अपने व्यक्तित्व के सभी पसंदीदा पहलुओं को जानने के लिए कुछ समय लें, यह ह्यूम की अपनी भावना या एक नए व्यक्ति के आकर्षण की उसकी क्षमता जब वह उससे मिलता है
  • छवि दिखाएं जिसमें आप एक लड़की को प्यार करते हैं उसका कदम 07
    3
    "मुझे तुमसे प्यार करता हूं" कहने में कुछ समय लगेगा. आपको हर दिन "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहता हूं और इसे गंभीरता से कहूं यह मत कहो क्योंकि आप बहुत व्यस्त हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आपको पहले से ही पता होना चाहिए या क्योंकि आप तर्क के मध्य में हैं। आप पर्याप्त कभी नहीं कह सकते जब आप कहते हैं "मैं आपसे प्यार करता हूँ", तो अपने साथी को आँखों में देखो और उसे पूरा ध्यान दें कि उसे सच बताइए कि आप वास्तव में इसका मतलब है।
  • Video: पति पत्नी में प्यार बरकार रखने के लिए जरूरी हैं ये पांच बातें #pati #patni #pyar

    छवि शीर्षक वाली नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 06
    4
    अपने साथी के साथ मजा करने के लिए समय निकालें प्रेम एक-दूसरे की प्रशंसा करने, संघर्षों के प्रबंधन और रोमांटिक होने के बारे में नहीं है, यह मजेदार होने और यहां तक ​​कि सिर्फ बेवकूफ होने के बारे में नहीं है। अपने साथी के साथ वास्तव में मजेदार काम करने के लिए एक समय रिजर्व करें, चाहे वह हास्य अभिनेता को देख रहा हो, बुरा चुटकुले बताए या एक मनोरंजन पार्क में जाकर और हँसी के मरने के समय में खर्च करें। अपने रिश्ते पर आपके साथी के साथ हँसते हुए सकारात्मक प्रभाव को कम मत समझें।
  • यह सच है कि एक जोड़ी एक साथ हंसते हुए एक साथ रहता है हर दिन हँसने के लिए समय बनाओ
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए चित्र (पुरुषों के लिए) चरण 08
    5
    अपने साथी के साथ नए हितों का पीछा करने के लिए समय निकालें। यदि आप अपने रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको अपने पार्टनर के साथ नए हितों का पीछा करने के लिए समय लेना चाहिए, जिससे कि सब कुछ "नया नहीं" जैसा महसूस न करे। वे व्यायाम कर सकते हैं या साथ में एक नृत्य कक्षा ले सकते हैं, क्लासिक फिल्मों के संग्रह की खोज कर सकते हैं या पूरी तरह से नई जगह पर यात्रा कर सकते हैं। एक रूटीन विकसित करते समय, जो उन्हें खुश करता है, एक रिश्ते को मदद कर सकता है, नए हितों या शौक के लिए समय निर्धारित कर सकता है उतना ही महत्वपूर्ण है ताकि आपका संबंध बढ़ सकता है।
  • एक साल्सा वर्ग को एक साथ लेना आपके रिश्ते को अधिक कामुक और मजेदार बना सकता है।
  • एक साथ प्रकृति का पता लगाने के लिए शुरू करें सुंदर परिदृश्य के माध्यम से चलने या टहलने से दोनों के मूड में सुधार हो सकता है और प्रकृति की सराहना करने में उनकी मदद कर सकता है, और एक दूसरे
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com