ekterya.com

अगर आप प्यार में हैं तो यह कैसे पता चलेगा

कई अलग-अलग प्रकार के प्यार हैं और अगर आप वास्तव में प्यार में हैं, या यदि आप केवल उस विशेष व्यक्ति को आदर्श बनाने वाले हैं, तो पता करने का कोई अनूठा तरीका नहीं है। हालांकि, अगर आप इस बात पर ध्यान देते हैं कि आप कैसे महसूस करते हैं और आप उस विशेष व्यक्ति के आसपास कैसे काम करते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि क्या आप वास्तव में प्रेम में हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1

पहचानो कि आप क्या सोचते हैं और आपको क्या लगता है
अपनी प्रेमिका को चरण 4 में लाने के लिए एक लड़की का शीर्षक चित्र

Video: Kaise jane Ki koi aapse pyaar karta hai | कैसे जानें कि कोई आपसे प्यार करता है | Top love tips

1
निर्धारित करें कि आप अपने प्रियजन के बिना भविष्य की कल्पना नहीं कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको भविष्य की कल्पना करने में सक्षम नहीं होना चाहिए, जिसमें आपके प्रियजन शामिल नहीं हैं चाहे आप दूसरे शहर में जाने, बच्चे होने, विदेश में एक वर्ष खर्च करने, या भविष्य में अपने किसी भी लक्ष्य को हासिल करने के बारे में सोच रहे हों - आपको उस विशेष व्यक्ति के साथ इन चीजों को एक साथ करने के बारे में सोचना चाहिए। अगर आप अपने प्यार के बिना अपनी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकते (न सिर्फ अगले साल की गर्मियों में, या अगले वर्ष), तो आप वास्तव में प्यार में हो सकते हैं यहाँ कुछ संकेत हैं कि आप वास्तव में प्यार में हैं:
  • यदि आप अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो एक नई नौकरी में या किसी नए स्थान पर जा सकते हैं, आपके पास आपके प्रिय किसी के बिना।
  • यदि आप बच्चों के बारे में सोचा हैं, लेकिन आप किसी के साथ होने वाले बच्चों को अपने प्रियजन की कल्पना नहीं कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने प्रियजन के बिना अपने पक्ष के जरिए उम्र बढ़ने की कल्पना नहीं कर सकते हैं
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक चरण 6
    2
    निर्धारित करें कि क्या आप अपने प्रियजन के बारे में सोचने के बिना कुछ घंटे बिता सकते हैं प्यार में रहने के लिए, आपको उस व्यक्ति के बारे में जुनूनी होना जरूरी नहीं है, जिसे आप पसंद करते हैं - वास्तव में, यह विपरीत है यदि आपके पास एक स्वस्थ प्रेम संबंध है, तो आप अपने 5000 सेकेंड में क्या कर रहे हैं, इस बारे में बिना अपने प्रियजन से समय बिताने में सक्षम होना चाहिए। हालांकि, यदि आप एक पूरे सप्ताह के अंत या पूरे महीने खर्च कर सकते हैं, अपने मन को पार करने वाले अपने प्यार के बिना, तो आप इसे बहुत पसंद कर सकते हैं, लेकिन आप जरूरी उस व्यक्ति के लिए प्यार नहीं महसूस करते हैं ये पता करने के लिए यहां दिए गए अन्य संकेत हैं कि क्या आप सचमुच प्यार में हैं:
  • यदि आप कोई पुस्तक पढ़ते हैं या अकेले फिल्म देखते हैं, तो आप सोचते हैं कि आपके प्रेमी इस बारे में क्या कह सकते हैं
  • यदि आप अपने प्रियजन के बिना कपड़े पर कोशिश करते हैं, और सोचें कि क्या आप अपने नए रूप को पसंद करेंगे।
  • यदि आप अपने प्रियजन को फोन करते हैं या उससे बातचीत करते हैं तो सिर्फ हेल्लो कहने के लिए या उनकी आवाज़ सुनने के लिए, फिर आप प्यार में पड़ सकते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 7 बुलेट 1
    3

    Video: Agar Ladki Aapko chahti hai Toh degi Ye 3 Ishare | Kaise jane ki ladki like karti hai ya nahi

    निर्धारित करें कि क्या आप वास्तव में आपके प्रियजन की राय का महत्व मानते हैं यदि आप सचमुच प्यार में हैं, तो आप अपने प्रियजन को एक आदर्श वस्तु के रूप में नहीं मानेंगे, जिसे एकदम सही किया जाना चाहिए, लेकिन एक ऐसे इंसान के रूप में, जो एक दिलचस्प परिप्रेक्ष्य और एक अनूठा राय यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको अपने प्रियजन की राय का महत्व होना चाहिए और आपको जो भी लगता है, उस पर ध्यान देना चाहिए, चाहे वह आपके अगले श्रमिक आंदोलन के बारे में है या आपके देश की राजनीतिक स्थिति के बारे में है। यद्यपि आप परवाह करने की ज़रूरत नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, अगर आप वास्तव में अपने प्रियजन की राय का मूल्यवान मानने की कोशिश नहीं करते हैं, तो आप अभी तक प्यार में नहीं होंगे। यहाँ कुछ संकेत हैं कि आपने अपना सच्चा प्यार पाया है:
  • यदि आप अपने प्रियजनों के विचारों को ध्यान में रखते हुए महत्वपूर्ण निर्णय लेते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आप अपने साथी को गंभीरता से लेते हैं ताकि वे प्यार में हों।
  • यदि आप एक कठिन सामाजिक स्थिति में हैं और उस विशेष व्यक्ति की राय को मानते हैं कि आपको क्या करना चाहिए, तो संभव है कि आप प्रेम में पड़ रहे हों।
  • यदि आप उस व्यक्ति के बारे में खबर, राजनीति, कला या किसी अन्य चीज के बारे में सोचते हैं जो आपके लिए मायने रखता है, तो आप वास्तव में प्यार में रह सकते हैं।
  • पता है कि वह व्यक्ति सचमुच प्यार करता है चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    निर्धारित करें कि अगर कोई खास व्यक्ति आपको एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहता है यदि आप वास्तव में प्यार में पड़ रहे हैं, तो आपको अपनी वर्तमान स्थिति से पूरी तरह से सहज महसूस नहीं करना चाहिए, भले ही आप उस व्यक्ति से बहुत खुश हैं। यद्यपि आप अपने रिश्ते से खुश हैं और जिस व्यक्ति के साथ आप जरूरी हैं, अपने प्रियजन के साथ होने से आपको अपना जीवन अगले स्तर तक ले जाना चाहिए और अंत में आप सबसे अच्छा व्यक्ति हो सकता है। यहाँ कुछ संकेत हैं कि आप वास्तव में प्यार में हैं:
  • आप और अधिक, सभी पहलुओं में, पढ़ने के लिए और अधिक जानने के लिए और अधिक करते हैं, और आम तौर पर हो सकता है एक बेहतर इंसान न केवल उस व्यक्ति से मिलने के लिए बल्कि इसलिए भी कि यह वास्तव में आप इतना सकारात्मक अपने जीवन को बदलने के लिए तो संभवतः आप प्यार में हैं प्रेरित चाहते हैं।
  • यदि आप अपनी कमियों को संबोधित करने और अपने चरित्र को विकसित करने के लिए काम करना चाहते हैं, तो आप प्यार में पड़ सकते हैं
  • छवि शीर्षक से एक लड़की अगर आप` class=
    5
    निर्धारित करें कि क्या आपको लगता है कि उस व्यक्ति के करीब होने पर आप अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण लग रहा है यदि आप प्रेम में हैं, तो उस व्यक्ति के प्रेम को आप में सबसे अच्छा लाना चाहिए। आखिरकार, यदि आप प्रेम में हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ अपने जीवन के लिए रहना चाहते हैं, इसलिए इसे आपको स्वयं का सर्वश्रेष्ठ संस्करण मानना ​​चाहिए। अगर आपको लगता है कि आप पूरी तरह से नहीं हो सकते हैं जो आप वास्तव में हैं, या जब आप उस व्यक्ति के करीब हैं, तो आप किसी तरह से पूरा नहीं हो सकते हैं, तो आप प्रेम में नहीं होंगे। यदि आप प्यार में हैं तो यह जानने के लिए कुछ संकेत दिए गए हैं:
  • अगर आप उस व्यक्ति के करीब हैं, तो आप सुंदर या खूबसूरत महसूस करते हैं, भले ही आप हमेशा ऐसा ही देखते हों
  • अगर आपको लगता है कि जब आप अपने साथी से बात करते हैं तो आप स्मार्ट और तेज होते हैं।
  • अगर आप अपने प्रियजन के करीबी होने पर और अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं, और जब आप कुछ कहते हैं, तो आप बेवकूफों की आवाज के बारे में कभी चिंता नहीं करते।
  • इमेज के नाम से पता चला है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 6
    6
    निर्धारित करें कि आप उस व्यक्ति के दोषों से अवगत हैं और देखें कि क्या आपको उन्हें स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं है। अगर आप सचमुच प्यार में पड़ रहे हैं, तो आपको उस विशेष व्यक्ति को दोष के साथ एक मानव के रूप में देखने में सक्षम होना चाहिए, न कि आपके प्रेम का एक आदर्श संस्करण के रूप में। यदि आप आग्रह करते हैं कि वह व्यक्ति सही है, तो आप वास्तव में एक समस्या है लेकिन अगर आपको लगता है कि वह व्यक्ति थोड़ा स्वार्थी या दुनिया का सबसे अच्छा श्रोता बन सकता है, तो आपको यह स्वीकार करने में सहज महसूस होता है, तो आपके संबंध के संबंध में एक अधिक यथार्थवादी परिप्रेक्ष्य है और यह अधिक संभावना है कि आप वास्तव में प्यार में हैं।
  • व्यक्ति की कमियों के बारे में जागरूक होने का मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें सामना करने में मदद नहीं करनी चाहिए, अगर यह सही काम करना है
  • यदि आप दो या तीन चीज़ों के बारे में नहीं सोच सकते हैं जो उस विशिष्ट व्यक्ति को सही से कम बनाते हैं, तो हो सकता है कि आप उस व्यक्ति के लिए वह वास्तव में क्या देख रहे हों।
  • यदि आप और आपके प्रियजन एक दूसरे के दोषों पर हँसने के लिए पर्याप्त आराम कर रहे हैं, तो आप वास्तव में प्यार में होने की अधिक संभावना है।
  • भाग 2

    आप क्या करते हैं पर ध्यान दें
    आप के साथ प्यार में एक महिला पतन में शीर्षक छवि 14 कदम
    1

    Video: Kaise jane hame pyaar hai ya nahi?||प्यार होने पर क्या क्या होता है,हमें कैसे पता चलेगा?|| love gems

    निर्धारित करें कि यदि आपको उस विशेष व्यक्ति की मदद करने में खुशी महसूस हो रही है प्यार देने और प्राप्त करने के बारे में है यदि आप प्रेम में हैं, तो आपको उसी तरह से आनंद लेना चाहिए जिसमें आपको आनंद मिले आप अपने प्रियजन के लिए दोपहर का भोजन करने के लिए खुश रहना चाहिए, जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, या यहां तक ​​कि अपने प्रियजन के कपड़ों को कपड़े धोने के लिए ले जाने के लिए, यदि आपके पास मुश्किल सप्ताह है यद्यपि आप उन्हें आप का लाभ नहीं लेना चाहिए, आपको उस सहायता का आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए, जिसे आप अपने प्रियजन को आवश्यकता पड़ने पर दे सकते हैं, और आपको सहायता के लिए आभारी होना चाहिए। यहाँ कुछ संकेत हैं कि आप वास्तव में प्यार में हैं:
    • यदि आप अपने प्रियजनों को कॉफी बनाने में अच्छा महसूस करते हैं या यदि आप उन्हें अपने पसंदीदा बेकरी से मिठाई के साथ आश्चर्यचकित महसूस करते हैं तो आप अपने मूल्यवान समय बर्बाद कर रहे हैं।
    • यदि आप अपने प्रियजन को पढ़ाने में मजा आता है कि कुछ कैसे करें, या तो एक सही हैमबर्गर कैसे करें या एक जटिल गणितीय समस्या कैसे हल करें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 16
    2
    निर्धारित करें कि यदि आपके प्रिय व्यक्ति आपको हँसते हैं प्रेम को हर समय इतना गंभीर होना जरूरी नहीं है बेशक, आप अपने प्रियजनों की आँखों में घंटों का खर्च कर सकते हैं, लेकिन अच्छी तरह से थोड़ी उबाऊ हो सकता है यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप अपना समय बर्बाद करने और अपने प्रियजन के साथ हँसने में सक्षम होना चाहिए, उनकी हास्य की भावना का आनंद लेना चाहिए। यद्यपि उनमें से कोई भी काम करने के लिए रिश्ते के लिए हास्य अभिनेता बनना पड़ता है, यह समय-समय पर एक साथ हँसने में बहुत मदद करता है। इससे पता चलता है कि वे एक दूसरे के साथ प्यार करने के लिए पर्याप्त (और खुश) आराम कर रहे हैं।
  • अगर आपके प्रियजन में आपको बहुत हद तक मूड में हैं, तब भी आपको हँसने की क्षमता होती है, तो आप प्यार में पड़ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक महिला पतन में प्यार तुम्हारे साथ 9
    3
    निर्धारित करें कि आप उस व्यक्ति के साथ छोटी चीज़ों को करने में आनंद लेते हैं सच्चा प्यार एक सोप ओपेरा की तरह नहीं है (हालांकि अपने एक दाख की बारी करने के लिए एक प्यार करता था और एक रोमांटिक पिकनिक एक अविश्वसनीय रूप से भावुक अनुभव किया जा सकता है के साथ सवारी), सच्चा प्यार का मतलब है अपने प्रियजन से किसी भी सांसारिक बात कर के साथ मस्ती करने के लिए सक्षम किया जा रहा पास के एक बार में एक या दो बियर लेने बिल्ली कूड़े खरीद सकते हैं और घर के रास्ते पर आइसक्रीम के लिए बंद करने के लिए। यहाँ कुछ संकेत है कि आप वास्तव में हर समय आप अपने प्रियजन के साथ बिताने की सराहना कर रहे हैं:
  • यदि आप अपने प्रियजन के साथ अपने पसंदीदा टीवी शो देखना पसंद करते हैं
  • यदि आप बाहर जाकर अपने प्रियजन के साथ आइसक्रीम खरीदना पसंद करते हैं, तो आप रेस्तरां में स्वादिष्ट खाने का आनंद लेना पसंद करते हैं।
  • यदि आप अपने प्रियजन के साथ रात को बिताने का आनंद लेते हैं, तो आप एक विशेष तिथि पर एक साथ बाहर जाकर आनंद लेते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ता 15 कदम
    4



    निर्धारित करें कि क्या वे मुश्किल क्षणों को पार कर चुके हैं प्यार गुलाब का एक बिस्तर नहीं है यद्यपि आप वास्तव में प्यार में हैं, तो अच्छे दिनों को अब तक बुरे दिनों से दूर करना चाहिए, आपको कम आदर्श परिस्थितियों के दौरान रिश्ते में रहने का आनंद लेना चाहिए, काम के नुकसान से, परिवार के किसी सदस्य की मौत के लिए। कठिन परिस्थितियां आपके रिश्तों की ताकत को माप सकती हैं, और अगर आपको अपने प्रियजनों के साथ मुश्किल समय पर काबू पाने के लिए कभी नहीं किया गया है, तो आपके पास अब तक पर्याप्त जानकारी नहीं है कि क्या आप प्यार में हैं
  • यदि आप अपने रिश्ते में एक मुश्किल समस्या से उबरने में सक्षम हैं, या तो चीजों को जुनूनी काम अनुसूची के साथ काम करने के लिए या आपके जीवन में एक महत्वपूर्ण घटना में एक प्रतिकूल स्थिति के चेहरे में से दो में से एक की निराशा का सामना करने के लिए, तब रिश्ते यह काफी मजबूत होना चाहिए
  • यदि आप किसी प्रिय की मृत्यु के दौरान मजबूत बने रह सकते हैं, तो आप वास्तव में प्यार में होने की अधिक संभावना है।
  • इमेज का शीर्षक है खुश रहो स्वयं हो रहा है चरण 5
    5
    निर्धारित करें कि क्या आप अपने प्रियजन के लिए अपनी सुविधा क्षेत्र छोड़ना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको अपने प्रियजन के लिए नई और अप्रत्याशित चीजें करने के लिए तैयार रहना चाहिए, भले ही यह आपको थोड़ा डरा या डरा हुआ महसूस करता हो। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कोयर्न जलाने पर चलना चाहिए या आपको उस व्यक्ति के प्यार को जीतने के लिए कई लोगों के सामने शर्मिंदा होना चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह है कि आपको तैयार होना चाहिए, उदाहरण के लिए, ग्वाटेमाला में रिश्तेदारों की यात्रा के लिए लंबी दूरी की यात्रा करना या यदि आप लंबी पैदल यात्रा से ग्रस्त हैं तो अपने प्रियजन के साथ एक या दो बार लंबी पैदल यात्रा करें
  • यदि आप कुछ करने के लिए तैयार हैं, तो आप कभी भी नहीं सोचेंगे कि आप क्या करेंगे (जैसे कि एक नई भाषा सीखना या तैरना सीखना) क्योंकि यह आपके प्रियजन के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है, तो यह बहुत संभावना है कि आप प्यार में हैं।
  • यदि आप अचानक नोटिस करते हैं कि आप अधिक से अधिक आराम कर रहे हैं, तो ऊह अच्छा है, असहज महसूस कर रहे हैं, अपने प्रियजन के बिना, तो आप प्रेम में हो सकते हैं।
  • आप एक लड़की से पल इन लव इन स्टाइल 30 का शीर्षक चित्र
    6
    निर्धारित करें कि आप अपने प्रियजन के लिए देने के लिए तैयार हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आप हमेशा चीजें अपने तरीके से नहीं कर सकते हैं यदि आपकी प्यारी अपनी मांगों को हमेशा दे रहा है क्योंकि आप बहुत हठी हैं, तो आप वास्तव में प्यार में नहीं हैं प्यार में होने के नाते आपको समय पर जो कुछ करना चाहिए, इसका मतलब मिलना और अपने प्रियजन को वह अन्य समय प्राप्त करना चाहिए जो वह अन्य समय चाहते हैं - या बेहतर अभी तक, एक समाधान ढूंढकर जो उन दोनों को खुश कर देता है
  • यदि आप प्रेम में हैं, तो आपको केवल अपने प्रियजन के लिए देने के लिए तैयार नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको यह महसूस करने के बजाय एक निर्णय लेने के बारे में भी अच्छा महसूस करना चाहिए कि आप वास्तव में क्या चाहते थे।
  • यदि आप वास्तव में प्रेम में हैं, तो दोनों को एक दूसरे के अनुरोधों को हर समय देने की बजाए प्रत्येक व्यक्ति को देने में सक्षम होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक महिला पतन में आप के साथ प्यार चरण 12
    7
    निर्धारित करें कि क्या आप अपने व्यक्तित्व को बनाए रखने में सहज हैं यदि आप सचमुच प्यार में पड़ रहे हैं, तो आप अपने प्रियजनों का एक क्लोन नहीं बनना चाहिए, अपने सभी रुचियों और शौकों की प्रतिलिपि बनाना और संबंधों को शुरू करने से पहले आपको पसंद किए गए सभी चीज़ों को छोड़ देना चाहिए। इसके बजाय, आपको अपनी भावनाओं को बनाए रखने में सक्षम होना चाहिए क्योंकि वे लोग एक साथ बढ़ते हैं। यदि आप सचमुच प्यार में पड़ रहे हैं, तो आप निम्न बातें करने में सक्षम होंगे:
  • अपने प्रियजन के बिना अपने दोस्तों के साथ आराम से व्यतीत करने का समय लगता है, और उसे भी ऐसा ही करें।
  • अपने स्वयं के हितों (जैसे सॉकर या योग) को बनाए रखने के लिए अच्छा लगता है, भले ही आपके प्रियजनों ने उन्हें अभ्यास न किया हो।
  • अकेले कुछ समय बिताने से खुश रहें, हमेशा अपने प्रियजन के होने के बजाय
  • भाग 3

    आप क्या कहते हैं पर ध्यान दें
    इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 8
    1
    निर्धारित करें कि यदि आप अपने प्रियजन के सामने वास्तव में सोच सकते हैं तो आप कह सकते हैं यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो जब आप अपने प्रियजन से बात करते हैं तो आपको वापस नहीं रोकना चाहिए इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे हर चीज को बताना चाहिए जो आपको परेशान करता है, या आपको उसे डांटना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि आप बहुत ईमानदार हैं, लेकिन इसका मतलब यह है कि आपको अपने रिश्ते में काफी सहज महसूस करना चाहिए जो आपको परेशान करने वाला कहने में सक्षम हो, या अपनी सच्ची भावनाओं को साझा करने के लिए, जैसे कि यह कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि आपका प्रियजन परेशान महसूस कर सकता है, ऊब सकता है या बस परवाह नहीं करता है
    • यदि आप अपने प्रियजन को बता सकते हैं कि आप अपरिपक्व या मूर्ख लगने के बारे में चिंता किए बिना कुछ के बारे में कैसा महसूस करते हैं, तो आप प्यार में हो सकते हैं।
    • अगर आपको मजाक कहने के बारे में अच्छा लगता है (कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना बुरा है), तो आप और आपके प्रियजन एक ही धुन में हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ते का चरण 5
    2
    निर्धारित करें कि यदि आप अपने प्रियजन के साथ कुछ भी नहीं बोल रहे हैं, तो आप खुश हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप और आपके प्रियजन को जीवन के अर्थ के बारे में या रिश्ते की स्थिति के बारे में हर समय गहरी चर्चा नहीं करनी पड़ती है। ज्यादातर प्यार छोटी चीज़ों में निहित है, और सबसे बातचीत के बारे में पारस्परिक मुद्दों के बारे में नहीं है - और यह पूरी तरह से सामान्य है
  • अगर आप सचमुच प्यार में पड़ रहे हैं, तो आपको अपने पसंदीदा सीरीज़ के आखिरी एपिसोड के बारे में, या बास्केटबॉल के खेल के दौरान थोड़ी देर के बारे में बात करने, और यह महसूस करने के लिए कि आपके पास पर्याप्त है
  • यदि आपके प्रिय प्रश्नों के साथ हर समय हंसते हुए फोन पर बात कर रहे हो "हम किस बारे में बात कर रहे थे?", तो आप प्यार में हो सकते हैं।
  • एक निराश प्रेमी चरण 4 में सहायता शीर्षक वाली छवि
    3
    निर्धारित करें कि अगर आप अपने प्रियजनों को अपनी कमजोरियों का खुलासा करना सहज महसूस करते हैं अगर आप सचमुच प्यार में पड़ रहे हैं, तो आपको अपने प्रिय व्यक्ति को अपने सच्चे आत्म को देखने देने के लिए पर्याप्त आराम होना चाहिए, भले ही इसका मतलब है कि आपको कम सुखद भाग दिखाया जाए। यदि आप कहते हैं कि सब कुछ आपको अपने प्रियजनों को पसंद करने के लिए बनाया गया है या आपसे अधिक होना चाहते हैं, तो आप वास्तव में प्यार करने में सहज नहीं हैं।
  • यदि आप अपनी पिछली गलतियों को खोलने और बात करने के लिए तैयार हैं, तो यह अधिक संभावना है कि आप प्रेम में हैं।
  • आपको उस व्यक्ति को बताने की ज़रूरत नहीं है जिसने आपको दर्द का कारण दिया है, लेकिन जब आपको कुछ ऐसी बातों का उल्लेख किया गया है जो आपको प्रभावित करता है, तो आपको अच्छा लगेगा
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक महिला पतन में प्यार तुम्हारे साथ चरण 2
    4
    निर्धारित करें कि आप हमेशा अपने प्रियजन को चापलूसी करने के नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो जब आप अपने साथी को बधाई देने की तरह महसूस करते हैं, तो आपको मन में आने वाले विचारों का बौछा होना चाहिए। यदि आप सोच सकते हैं कि "आप बहुत खूबसूरत हैं" या "आप बहुत मजेदार (या)" हैं, तो आपको यह जानने के लिए गहराई तक जाना होगा कि आप जिस व्यक्ति से हैं, उसे आप वास्तव में क्यों पसंद करते हैं। आपको उस व्यक्ति की शक्तियों के बारे में तारीफ देने में सक्षम होना चाहिए, जो आपको पसंद है, अंदर और बाहर से।
  • यदि आप हमेशा अपने प्रेमी के अंतहीन गुणों से सुखद आश्चर्यचकित होते हैं, तो आप प्रेम में हो सकते हैं।
  • यदि आप हमेशा अपने प्रियजनों को आपसे प्यार करते हैं (और आप इसका मतलब है), तो आप प्यार में हो सकते हैं।
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 11 शीर्षक
    5
    यदि आप प्रेम में हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति को सिर्फ बाहरी एक के बजाय अपनी आंतरिक सुंदरता के कारण ध्यान देंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप सुबह में आखिरी चीज के बारे में सोचते हैं, तो सबसे अधिक संभावना है कि आप प्यार में हैं।
    • यदि आप प्रेम में हैं, तो आप उस व्यक्ति को अपनी सुंदरता के लिए देखेंगे, न कि उसकी उपस्थिति के लिए।
    • जब आप प्रेम में होते हैं, तो आप लगातार उस विशेष व्यक्ति को देखने या देखने की कोशिश करते हैं
    • यदि आप इस लेख को पढ़ने के दौरान उस व्यक्ति के बारे में सोचा हैं, तो आप शायद प्रेम में हैं।
    • जब आप गानों को सुनते हैं और "उस विशेष व्यक्ति" के बारे में सोचते हैं, तो यह संकेत हो सकता है कि आप प्यार में हैं।
    • जल्दी मत करो! आपके लिए सही व्यक्ति ढूंढें किसी को सिर्फ "प्यार" करने के लिए मजबूर न करें क्योंकि वह लोकप्रिय है, या क्योंकि आपको लगता है कि आपको चाहिए
    • अगर आप मुस्कुराए बिना अपना नाम नहीं कह सकते हैं, तो आप प्यार में हो सकते हैं।
    • मत कहो कि आप प्यार में हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं।
    • यदि आप किसी के लिए इंतजार करना चाहते हैं या किसी निश्चित क्षेत्र में लंबे समय तक रहने के इच्छुक हैं, तो शायद यह संभवतः प्यार है।
    • जब आप प्यार करते हैं तो आप सो नहीं सकते हैं क्योंकि आप उस व्यक्ति के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते।

    चेतावनी

    • क्या आपको लगता है कि प्यार वास्तव में हो सकता है वासना या मौज.
    • बहुत से लोग उससे प्रेम करने वाले किसी को पसंद करने के लिए भ्रमित करते हैं टिप्स देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com