ekterya.com

प्लास्टिक सर्जन कैसे चुनें

अगर आपने सचमुच प्लास्टिक सर्जरी करने का फैसला किया है, तो आपको खुद को सबसे अच्छा प्लास्टिक सर्जन मिलना चाहिए जो आप कर सकते हैं। सभी सर्जन समान नहीं हैं और उनमें से सभी एक ही प्रकार के आपरेशनों के विशेषज्ञ नहीं हैं। ये एक योग्य चिकित्सक खोजने के अवसरों को बढ़ाने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें चरण 1

Video: Hair Transplant at Dezire Clinic Pune - Best Clinic in Maharashtra, India for FUE Hair Implant

Video: कॉस्मेटिक सर्जरी से आप भी बन सकते है खूबसूरत Plastic Surgery For Body Parts

1
प्रमाणन के लिए खोजें उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में, "प्लास्टिक सर्जरी की अमेरिकी बोर्ड" या रॉयल कॉलेज ऑफ फिज़िज़ियंस एंड सर्जन ऑफ़ कनाडा द्वारा प्रमाणित होने वाले किसी व्यक्ति की तलाश करें
  • एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें
    2
    एक चिकित्सक खोजें जो उचित प्रमाण पत्र है एक यह है कि आप ऐसे समूह से संबद्ध हैं जिनके पास मानकों का एक सेट है जो चिकित्सकों को मिलना चाहिए। अपने चिकित्सक से पूछें कि क्या आप अमेरिकन सोसाइटी ऑफ़ प्लास्टिक सर्जन से संबद्ध हैं एक और चीज जो आप के लिए दिखनी चाहिए वह है प्रकार की सुविधा जिसमें डॉक्टर संचालित करता है सुनिश्चित करें कि आप केवल अस्पताल या मान्यता प्राप्त शल्य चिकित्सा सुविधाओं में काम करते हैं
  • एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें
    3
    एक चिकित्सक को ढूंढें जिसने सर्जरी के प्रकार में विशेष किया है जिसे आप प्रदर्शन करने जा रहे हैं और कई सालों से किया है। पूछें कितनी बार प्रति सप्ताह यह चिकित्सक इस प्रकार की सर्जरी करता है पूछें कि इस क्षेत्र में किस प्रकार की निरंतर शिक्षा (सीएमई) जारी है?



  • एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    मूल्य या विशेष प्रचार के सौदों के बारे में डॉक्टरों से बचें विभिन्न विशेषज्ञों के बजट प्राप्त करें यदि चिकित्सक की कीमत दूसरों की तुलना में बहुत कम है, तो अपने संदेहों को
  • एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें

    Video: ईंट बनाने की मशीन &भारत में ईंट बनाने की मशीन &ईंट प्रस्तुत करना

    Video: बाल्ड टू ब्युटीफुल - केशरोपण (हेयर ट्रांसप्लांट) के बारे में प्रारंभिक जानकारी - आरटीयस

    5
    एक चिकित्सक खोजें जो आपके साथ समय बिताता है, जो आपको अपनी उम्मीदों और वित्त के बारे में पूछता है अपनी सर्जरी के संभावित जोखिमों को बताए और उन जोखिमों को कम करने के लिए क्या किया जाएगा, यह खोजें। एक डॉक्टर खोजें जो आपकी सर्जरी के लिए वसूली के समय की व्याख्या करेगा। उससे पूछें कि आप मरीजों की तस्वीरें और उसके बाद और बाद में दिखें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपकी प्लास्टिक सर्जरी के बारे में यथार्थवादी उम्मीदें हैं और आपको क्या मिलेगा। प्लास्टिक सर्जरी आपको खुश नहीं करेगी या आप प्यार को खोजने में मदद करेंगे। यह आपके द्वारा जिस तरह से दिखते हैं, उस तरीके में सुधार कर सकता है, जो कि समाज की सोच में फिट हो सकता है।

    चेतावनी

    • प्लास्टिक सर्जरी के दुष्प्रभाव हो सकते हैं संक्रमण होने का खतरा है संज्ञाहरण से जुड़े जोखिम हैं यदि आप किसी भी प्रकार के प्रत्यारोपण के लिए जा रहे हैं, तो एक जोखिम है कि वे टूटेंगे या आगे बढ़ेंगे सुनिश्चित करें कि आपके डॉक्टर ने आपके साथ इन जोखिमों की समीक्षा की है और सुनिश्चित करें कि शल्यचिकित्सा के संभावित लाभ यह महत्वपूर्ण बनाते हैं जबकि आप इन संभावित जटिलताओं का सामना कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com