ekterya.com

कैसे एक लड़की है

उम्मीदवार अभिभावक एक लड़की को चाहते हैं, इसलिए कई कारण हैं। शायद आप पहले से ही एक बच्चा (शायद दो या तीन!) आप चिंता कर सकते हैं कि आप लिंग के एक विशिष्ट आनुवंशिक विकार प्रसारित कर सकते हैं। हो सकता है कि आपके बच्चे के यौन संबंध के लिए केवल व्यक्तिगत प्राथमिकता हो। चिकित्सा पेशेवरों की देखभाल के तहत, एक मेडिकल सेंटर या प्रयोगशाला में निषेचन के बाद बच्चे के लिंग को सुनिश्चित करने के लिए केवल गारंटीकृत विधियां बनाई जाती हैं। हालांकि, गर्भनिरोधक से पहले कई लोक उपचार और तकनीकों को लागू किया गया है जो कुछ लोगों का कहना है कि बच्चे के लिंग को प्रभावित कर सकते हैं। आप इन तकनीकों को सार्थक मान सकते हैं, भले ही वे उनसे सवाल पूछें। लेकिन कोई बात नहीं, 50% मौका गलत नहीं है, है ना?

चरणों

भाग 1

बच्चे के लिंग को प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए आहार में बदलाव लागू करें
छवि एक लड़की चरण 1 शीर्षक है
1
आहार में परिवर्तन के बारे में अपने चिकित्सक से बात करें आहार में परिवर्तन अभी भी एक बच्चे के लिंग को प्रभावित करने का एक विवादास्पद तरीका है कई डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने संदेह किया है कि आहार के बच्चे के लिंग पर एक बड़ा प्रभाव हो सकता है और यह मान सकता है कि यह एक संयोग पर आधारित है। हालांकि, यदि डॉक्टर आपको बताता है कि लड़की को प्रोत्साहित करने के लिए अपने आहार को अनुकूलित करने के लिए सुरक्षित है, तो "लड़की को खाने के लिए" आहार में कोई बड़ा खतरा नहीं है।
  • छवि एक लड़की चरण 2 के नाम से है

    Video: ये 1 kaam karte हाय लड़की पैट हाय jaayegi || लड़की kaise pataye? || लड़की kaise patate hai? || कैसे?

    2
    अपने शरीर के रसायन विज्ञान को संशोधित करने के लिए अपना आहार बदलें। माना जाता है कि, आहार में होने वाले परिवर्तन से गर्भवती माहौल की खनिज सामग्री और अम्लता को बदलकर एक लड़की को अवधारणा की संभावना को प्रभावित किया जा सकता है। इस सिद्धांत के अनुसार, पूर्व गर्भाधान हफ्तों में एक महिला की आहार एक्स गुणसूत्र ले जाने शुक्राणु के साथ और अधिक `दोस्ताना` के लिए अपने शरीर बना सकते हैं (जो एक महिला के कारण) और कम शुक्राणु के साथ `दोस्ताना` वे Y गुणसूत्र (जो कि एक बच्चा उत्पन्न करते हैं) को लेते हैं।



  • छवि एक लड़की चरण 3 के शीर्षक है
    3
    कैल्शियम और मैग्नीशियम में समृद्ध आहार खाएं एक लड़की के नेतृत्व वाली आहार के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ निम्न शामिल हैं: कम सोडियम डेयरी उत्पाद, अंडे, कम सोडियम ब्रेड, और पटाखे। एक लड़की की अवधारणा में फल और सब्जियां भी मदद कर सकती हैं
  • छवि एक लड़की कदम 4 शीर्षक है
    4
    सोडियम और पोटेशियम में समृद्ध पदार्थ से बचें। हाल ही के एक अध्ययन में पाया गया कि पोटेशियम युक्त अनाज वाले महिलाओं को बच्चों को गर्भधारण करने का अधिक मौका मिलता है। पोटेशियम में समृद्ध अन्य खाद्य पदार्थों में निम्नलिखित शामिल हैं: केले, सामन, मशरूम, सेम, ट्यूना, मीठे आलू और आलू।
  • भाग 2

    शिशु के लिंग को प्रभावित करने के लिए अनुसूची संकल्पना
    छवि एक लड़की चरण 6 शीर्षक है

    Video: एक लड़की की आपबीती कैसे लूटा Fraud Call वालों ने ❓
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com