ekterya.com

How to say मैं तुम्हें शब्दों के बिना प्यार करता हूँ

कई लोगों के रिश्तों में प्यार लगता है पारिवारिक संबंध और दोस्ती एक ऐसे प्यार से भर जाती हैं, जिसे बनाए रखा जाना चाहिए और बढ़ावा दिया जाना चाहिए। अधिक बार, हम दो लोगों के बीच एक रोमांटिक बंधन से प्यार करते हैं। चाहे आप एक नए रिश्ते में हों और आप इसे ज़ोर से कहने से डरते हैं या आपका प्यार समय की कसौटी पर खड़ा हो गया है, आपको यह नहीं कहा गया है कि "मैं आपको प्यार करता हूं" आपके रिश्ते के लिए बहुत अच्छा हो सकता है। जब आप कहें तो अपने कार्यों को बोलने से शब्दों को बहुत अधिक वजन मिलेगा!

चरणों

विधि 1
उपस्थित होने के दौरान "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहो

यदि आप अच्छे दिखने वाले चरण 3 हैं, तो एक प्रेमिका ढूंढें शीर्षक वाली छवि
1
अपने साथी को सुनो कोई बात नहीं, जहां आप किसी रिश्ते में हैं या किसी के साथ आपके संबंध के प्रकार हैं, सभी लोग मूल्यवान महसूस करना चाहते हैं। आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसे दिखाने के लिए सबसे स्पष्ट तरीकों में से एक है ध्यान से सुनना आपको क्या कहना है किसी भी व्याकुलता को समाप्त करें, उसके साथ नेत्र संपर्क स्थापित करें और उसे दिखाएं कि आप परवाह करते हैं।
  • जब बात करने के लिए आपका वक्त है, तो आपको बात करना चाहिए, लेकिन बीच में मत करना
  • एक मित्र के साथ रन एवर शीर्षक वाली छवि चरण 14
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    एक साथ सो जाओ। यहां तक ​​कि अगर वे बहुत व्यस्त हैं, एक साथ सोए जाने पर उन्हें हर रात कम से कम एक अंतरंग समय मिल जाएगा। इससे उन्हें सोते समय (या यहां तक ​​कि जब वे सो जाते हैं) से पहले थोड़ी देर के लिए बिस्तर पर बात करने की अनुमति मिलती है। अपने साथी के साथ सो जाओ जाने का प्रयास करना आपको यह बताने का एक शानदार तरीका है कि आप उससे प्यार करते हैं
  • छवि का शीर्षक है एक प्रेटेंड Sleepover चरण 3
    3
    एक साथ जागो यहां तक ​​कि अगर उनके पास एक अलग कार्यक्रम है, तो यह आपके बारे में बहुत कुछ कहता है अगर वे एक साथ जागते हैं। दिन शुरू होने से पहले एक कप कॉफी (या, इससे भी बेहतर, पूर्ण नाश्ता) पीने से आपको यह दिखाया जा सकता है कि आप वास्तव में कहने की कोशिश करते हैं कि "मैं आपको प्यार करता हूँ"
  • यहां तक ​​कि अगर आप में से किसी को वापस जाने के बाद अन्य पत्तों के बाद सोने या काम शुरू होता है, तो यह ठीक है। कुछ समय बिताने के लिए प्रयास करने का तथ्य क्या मायने रखता है
  • चलो एक लड़के को जानते हो तुम उसे प्यार चरण 1 शीर्षक छवि
    4
    अपनी परियोजनाओं के समर्थन के लिए कुछ समय ले लो जैसे-जैसे प्रत्येक संबंध और प्रत्येक व्यक्ति अलग-अलग हो, हो सकता है कि आपके और आपके साथी के पास एक ही कैरियर न हों या अपने खाली समय में एक ही शौक का आनंद लें। उसने कहा, यह महत्वपूर्ण है कि आप महत्वपूर्ण घटनाओं में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। यह एक व्यावसायिक मीटिंग या डिनर पर जा सकता है, या उसे एक टेनिस मैच खेलने के लिए जा रहा है जैसे कि यह एक तारीख थी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उसे दिखाते हैं कि आप उसे घर में और सार्वजनिक रूप से दोनों का समर्थन करते हैं
  • सामान्य दिनों पर इसका समर्थन करने के लिए यह एक अच्छा विवरण भी है उदाहरण के लिए, आप किसी दिन उसे पसंदीदा दोपहर का भोजन छोड़ने के लिए काम करने जा सकते हैं। सावधान रहें, हर दिन ऐसा न करें या चरम पर पहुंचें।
  • विधि 2
    कहें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" आपको जुड़ा रहता है

    आपकी पत्नी या प्रेमिका के सामने ह्यूग अ वुमन इन इमेज का शीर्षक चित्र 1
    1
    पूरे दिन शारीरिक संपर्क करें। शारीरिक संपर्क रिश्तों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है विश्वास और अंतरंगता का विकास चीजें करने के लिए याद रखें जैसे उसे चुंबन या जब वह चलते हैं तो उसका हाथ पकड़ना साथ ही, जब वे टेलीविजन देखते हैं तो उनके लिए बहुत अच्छा होता है।
  • आपकी पत्नी या प्रेमिका के सामने ह्यूग अन्य वुमन नाम वाली छवि का शीर्षक चरण 4
    2
    रात में गले लगाओ जब लोग सोते हैं तो बहुत से लोग आलिंगन नहीं करना पसंद करते हैं सौभाग्य से, यह वैकल्पिक है हालांकि, उन्हें क्या करना चाहिए प्रत्येक रात को गले लगाने से पहले प्रत्येक मिनट कुछ अलग होता है। यह दिखाया गया है कि यह युगल में एक अच्छे संबंध को विकसित और बनाए रखने में मदद करता है और इससे प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जगह के बाद सोने की अनुमति मिलती है (यदि आवश्यक हो)।
  • इस प्रकार की अंतरंगता भी एक स्वस्थ यौन जीवन को प्रोत्साहित करती है
  • जन्मदिन याद करने के लिए सिखाना एक पति का शीर्षक चित्र 3
    3
    खुले तौर पर चैट करें पूछने पर कि वे कैसे कामयाब हो गए हैं, शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। आपको अपने विचारों को सुनने के लिए और समय-समय पर एक गहरी बातचीत करने के लिए समय अलग करना चाहिए। अपने आप को खुले दिखाने के विपरीत अपने साथी के साथ अपनी असहमति व्यक्त करना है और आपको ऐसा करना चाहिए। अपने साथी से बात करें जैसे कि वह कोई है जिसे आप प्यार करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं, भले ही वे सहमत न हों। यह आपको दिखाता है कि आप उससे प्यार करते हैं
  • आपको पता होना चाहिए कि आप इस चरण में शब्दों का उपयोग करने जा रहे हैं। संचार किसी भी संबंध का एक महत्वपूर्ण अंग है, लेकिन जिस तरह से आप अपने पार्टनर से संवाद करते हैं, वह स्पष्ट रूप से बिना "मैं आपको प्यार करता है" कहकर प्यार दिखा सकता है।
  • उदाहरण के लिए, शायद आपका साथी आपको कुछ कहता है जैसे "मैंने कल रात कुछ अजीब सपना देखा" आप कुछ ऐसी चीज के साथ जवाब दे सकते हैं जो आपको दिखाता है कि आप चिंतित और रुचि रखते हैं, जैसे "मुझे याद नहीं है कि मैंने कल रात क्या सपना देखा था। आपका सपना क्या था? "
  • यदि आप अच्छे दिखने वाले चरण 6 हैं तो एक प्रेमिका ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    4
    किसी विशेष कारण के बिना पाठ संदेश भेजें या कॉल करें यह लंबी दूरी के रिश्तों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है, लेकिन इसका संबंध सभी रिश्तों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ता है। अपने साथी को एक पाठ संदेश भेजना या उसे बुलाने पर जब आप एक अतिरिक्त मिनट या दो शो दिखाते हैं जो आप उसके बारे में सोचते हैं और आप उससे बात करना चाहते हैं यह जानते हुए कि यह आपके दिमाग में पूरे दिन आपको प्यार और मूल्यवान महसूस करेगा।
  • आप उसे एक पाठ संदेश भेज सकते हैं या कुछ कहने के लिए उसे कॉल कर सकते हैं जैसे "मुझे पिज्जा डिनर मिल रहा है क्या आप कुछ अमीर खा रहे हैं? " यह आपको दिखाता है कि आप अपने साथी के साथ अपने दिन के हर विवरण को साझा करने में रुचि रखते हैं और आप उसे भी सुनना चाहते हैं।
  • Video: Itna Na Mujh Se Tu - Asha Parekh, Sunil Dutt, Chhaya Song (Duet)

    वैलेंटाइन पर आपका प्रेयसी हेड करें शीर्षक वाला चित्र`s Day Step 5
    5



    गतिविधियां एक साथ करें यह समय पर भ्रामक हो सकता है बेशक उन्हें उन गतिविधियों को करना है जो दोनों आनंद लेते हैं, लेकिन अन्य गतिविधियों को कैसे करें? यह महत्वपूर्ण है कि आप ऐसी गतिविधियां करें जो आपके साथी को पसंद है, भले ही वह आपका पसंदीदा मनोरंजन न हो। याद रखें कि आपके साथी को भी आपके लिए ऐसा करना चाहिए। यह उन्हें एक दूसरे के बारे में और कनेक्ट करने में मदद करता है
  • विधि 3
    उपहारों के साथ "मैं आपको प्यार करता हूँ" कहें

    अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक 4 छवि चरण 4
    1
    अपने साथी को उपहार दें स्टोर में उपहार खरीदने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन समय और समर्पण शामिल है किसी को उपहार दें आप वास्तव में कह सकते हैं "मैं आपको प्यार करता हूँ" अपने रिश्ते में क्या विशेष है यह उपहार में शामिल करने के बारे में सोचें यह छुट्टी की तस्वीरें तैयार करने या फर्नीचर का एक टुकड़ा बनाने के रूप में सरल कुछ हो सकता है। यह एक ऐसा उदाहरण है जहां आपको लगता है कि महत्वपूर्ण है।
  • अपने दोस्तों के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    2
    उसे कुछ दे जिसे वह आसानी से नहीं मिल सकता है। हो सकता है कि आपके साथी के पास बचपन में एक पसंदीदा खिलौना था या एक निश्चित ब्रांड शहद से प्यार करता था जो अब कहीं भी उपलब्ध नहीं है। उस किसी के लिए कुछ खास खोजना प्रयास करें और वास्तव में प्रयास को महत्व दें। न केवल आप उसे एक उपहार देंगे, लेकिन आप उसे भी दिखाएंगे कि आप उसे कितना जानते हैं और उसकी बात सुनो
  • एक नई प्रेमिका के लिए 12 वां जन्मदिन उपहार खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे आरक्षण के बिना उपहार दें हालांकि किसी को भी किसी भी प्रकार के रिश्ते में योगदान देना चाहिए, आपको उस व्यक्ति से उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि वह आपको तुरंत उपहार दें। हालांकि क्रिसमस या शादी की सालगिरह जैसे अपवाद हैं, यह संभव है कि आपके साथी को यह भी पता नहीं है कि आप उसे उपहार देने जा रहे हैं उसे आपको मूल्य देने और उसके संबंध में योगदान देने का समय देने की अनुमति दें।
  • विधि 4
    छोटे विवरण के साथ "मैं आपको प्यार करता हूँ" कहें

    एक नई प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन उपहार उठाओ शीर्षक छवि 11 कदम
    1
    अपने साथी को एक नोट छोड़ दें यह आपके दिन को रोशन करने का एक शानदार तरीका है। आप बेडसाइड टेबल पर एक नोट छोड़ सकते हैं या अपने लंच बॉक्स में डाल सकते हैं। जब आपका साथी नोट पाता है, तो आपको पता चल जाएगा कि आप अपना दिन विशेष बनाने के लिए पहले ही सोच रहे थे।
    • यद्यपि एक नोट छोड़कर आप शब्दों का प्रयोग करते हैं, एक निश्चित स्तर पर विचार दिखाता है जो "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने से परे जाता है।
  • इमेट पीपुल ओवर फॉर डिनर स्टेप 3
    2

    Video: "IS THIS LIVE...?" - YLYL #0032

    एक घर का काम करो जिसे आप सामान्य रूप से नहीं करेंगे ज्यादातर रिश्तों में, ज्यादातर घर के कामकाज किसी तरह से वर्गीकृत हो जाते हैं। यद्यपि यह मौका से शुरू होता है, यह संभावना है कि कोई व्यक्ति उस व्यक्ति को समाप्त करता है जो रसोई को साफ करता है और दूसरा वह व्यक्ति होता है जो कार धोता है समय-समय पर, आप कुछ घरेलू कार्यों को करने के लिए एक प्रयास कर सकते हैं जो आपके साथी सामान्य रूप से करता है। यह आपको दिखाता है कि आप उनके प्रयासों पर ध्यान देते हैं और आप उनकी मदद करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अमिज बेल्जल चरण 5
    3
    क्या करना आप नफरत करते हैं आपका हिस्सा करने के अलावा, यह बहुत कुछ कहता है, यदि आप हमेशा जो करते हैं, जो आपके साथी ने किया है, उदाहरण के लिए, बर्तन धो लें या बाथरूम को साफ करें जो भी घर का काम है, आपका साथी सराहना करेगा कि आप उसे प्यार करते हैं क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं।
  • एक नई प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन उपहार उठाओ शीर्षक छवि 14 कदम

    Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

    4
    उसे आश्चर्य बहुत बार, आप अपने रिश्ते को छोड़ दें। एक दिनचर्या में रहता है और बचने के लिए सहजता बलिदान करता है। यह काफी सामान्य है और यह शेड्यूल का उपयोग करने के लिए उत्कृष्ट हो सकता है हालांकि, आपको समय-समय पर नियमों को तोड़ना चाहिए और उसे आश्चर्यचकित करना चाहिए। यह स्टोर पर जाने और अपनी पसंदीदा फिल्म और शराब की एक बोतल खरीद या सप्ताहांत (या मिडवीक) के लिए होटल में एक कमरे की बुकिंग के रूप में सरल रूप से कुछ भी हो सकती है।
  • यहां तक ​​कि केवल चंचल होना या उसे एक के साथ आश्चर्य आलिंगन आप एक अंतर कर सकते हैं
  • एक निश्चित स्तर पर अपने आश्चर्य की योजना बनाएं यदि आप विशेष रात्रि या सप्ताहांत में खर्च करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह निस्संदेह है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि संबंध स्थिर नहीं हैं वे परिवर्तन करते हैं और अपने जीवन के लिए लगातार अनुकूल रहते हैं। हमेशा की तरह अपने सभी रिश्ते को मजबूत करने के लिए सुनिश्चित करें
    • सभी रिश्ते समान नहीं हैं यद्यपि ये कदम उन व्यक्ति को दिखाने के लिए एक अच्छा आधार प्रदान करते हैं, जिन्हें आप उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन जब आप उन्हें एक रिश्ते में या किसी अन्य पर लागू करते हैं तो वे अलग दिखाई देंगे।
    • अपने प्रियजनों के साथ संवाद!

    चेतावनी

    • कभी-कभी, प्यार का एक कार्य अनदेखी नहीं हो सकता है या मूल्यवान नहीं किया जा सकता है। यद्यपि आप अपने साथी के साथ बात करनी चाहिए, व्यक्तिगत रूप से इसे मत लेना. शायद आपका पार्टनर बहुत व्यस्त या तनावग्रस्त है और कुछ गतिविधि को देखने में असमर्थ या महसूस नहीं किया है।
    • जब आप संपर्क करना चाहते हैं, तो अपने साथी को मत रोको लोगों को जब वे देते हैं, तब भी अच्छा लगता है जब वे प्राप्त करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com