ekterya.com

एक लड़के के साथ प्यार में कैसे गिरें

जब आप किसी के साथ प्यार में पड़ना "बना" नहीं कर सकते हैं, तो यह आपके लिए कुछ महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए संभव और यथार्थवादी है यदि आप किसी व्यक्ति के साथ प्यार में गिर गए हैं और उसे आप के लिए ऐसा महसूस करना चाहते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप अपने लिए अपने स्नेह को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं। बस इस बात को ध्यान में रखें कि, इन रणनीतियों के लिए काम करने के लिए, आपके पास पहले से ही कुछ रुचियां हैं।

चरणों

विधि 1
उसे आकर्षित करें

इकलौते शीर्षक वाले मैक ए मैन पल इन लव विथ चरण 1
1

Video: MAKING UNICORN SLIME IN THE POOL CHALLENGE | We Are The Davises

दिखाएं कि आप अपनी उपस्थिति और स्वास्थ्य के बारे में परवाह करते हैं अपनी शारीरिक उपस्थिति में समय और ऊर्जा का निवेश करके, आप अपने आदमी को दिखाएंगे कि आप अपनी उपस्थिति और अच्छे स्वास्थ्य को महत्व देते हैं। इसके अलावा, यदि आप स्वस्थ और मजबूत महसूस करते हैं, तो आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा, ऐसा कुछ जो हमेशा आकर्षक होता है
  • व्यायामशाला में नियमित रूप से जाकर सक्रिय रहें उसके साथ समय बिताने के लिए अपना व्यायाम दिनचर्या को मत छोड़ें उसे आप में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें या वादा करें कि वह ऐसा कुछ समय पर करेंगे।
  • अपने बालों को साफ और अच्छी तरह से तैयार रखें, और अपनी निजी स्वच्छता पर ध्यान दें।
  • सुबह में या जाने से पहले थोड़ी विशिष्ट सुगंध लागू करें आप एक सुगंधित शरीर लोशन का उपयोग अधिक सूक्ष्म खुशबू के लिए कर सकते हैं।
  • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो एक नज़र रखने के लिए चुनते हैं जो चापलूसी पर सरल है इस पहलू को अतिरंजित करने की कोशिश मत करो
  • अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, डेंटल फ्लॉस और माउथवैश का उपयोग करें दिन के दौरान, अपने साँस को ताज़ा करने के लिए टकसालों या चबाने वाली गम का उपयोग करें।
  • अपने कपड़े नियमित रूप से धो लें नए कपड़े खरीदने के बजाय, आपके पास जितनी सारी चीज़ें हैं एक नियमित दिनचर्या की स्थापना करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा साफ, उपलब्ध ब्लाउज, पैंट, शॉर्ट्स, अंडरवियर और मोजे हैं। मुझे तुम्हें डरावने या सना हुआ कपड़े में न देखें!
  • इकलौते शीर्षक के साथ मेक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 2
    2
    अच्छी तरह मुस्कान और अक्सर आपका सबसे अच्छा हथियार हमेशा उपलब्ध होता है, यह पूरी तरह से मुफ़्त है और इसका अत्यधिक इस्तेमाल नहीं किया जा सकता - हमारा मतलब है तुम्हारी मुस्कान! एक प्रामाणिक मुस्कान जितनी जल्दी हो सके दिखाएं, चाहे वह आपके लड़के पर निर्देशित हो या न हो। ऐसा करने से आपको अधिक पहुंच प्राप्त होगी और वास्तव में आप को खुश कर सकते हैं।
  • मुस्कुराहट का कारण बनता है कुछ खोजें यदि आप थोड़ा उदास हैं, तो एक खुश क्षण या एक अजीब मजाक के बारे में सोचें जो एक मुस्कान पैदा करेगा। क्या आपके पास पसंदीदा पालतू है? पसंदीदा मेमोरी? कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, इसके बारे में जितनी बार जरूरी है उतनी ही सोचें।
  • धीमे मुस्कान की कोशिश करो यदि आपने उस व्यक्ति से नज़रिया की है जिसे आप प्यार करते हैं, तो धीरे-धीरे उस पर मुस्कुराएं, जब आप अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करते हैं यदि आप झुकाव करते हैं और नीचे दिखते हैं, तो जब वह आपको दिखता है, तो यह करो मुस्कुराहट के बाद यह आपको अनूठा बना देगा
  • इकलौते शीर्षक वाले मैक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    नेत्र संपर्क अक्सर बनाओ आँख से संपर्क करना छेड़छाड़ का एक महत्वपूर्ण घटक है और आप के लिए आकर्षण की अपनी भावनाओं को भी बढ़ा सकते हैं। जब आप उससे बात करते हैं तो उसे आंखों में देखें और उस पर ध्यान देने से डरा मत रहें, तब भी जब वे दोनों चुप हों।
  • आप या नहीं भी आंखों में उसे देखने के लिए नर्वस महसूस अगर आपको लगता है कि यह उपयुक्त, लगातार नज़र से संपर्क स्थापित करने के लिए उसके साथ लग रहा है त्वरित बनाते हैं। एक पल के लिए उसे को देखते हुए और फिर देखो दूर है, तो आप आप रुचि रखते हैं दिखाने के लिए और निर्धारित करता है, तो वह भी है जाएगा।
  • इमेज एक मैन पेंड इन लव विथ यू चरण 4
    4
    नरम वस्त्रों के साथ कपड़े का प्रयोग करें ताकि आपके साथ शारीरिक संपर्क हो सके। अध्ययन से पता चलता है कि लोग नरम और सुखद कपड़े को पुरस्कृत और आराम के रूप में मानते हैं माइक्रोफैबर, रेशम, अशुद्ध फर या अन्य नरम बनावट से बने कपड़े पहनने की कोशिश करें जो वह छूना चाहते हैं। यह मुझे आपकी उपस्थिति में इन सुखद भावनाओं को बताएगा।
  • आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ लाल का उपयोग करें यह दिखाया गया है कि रंग लाल पुरुषों और महिलाओं दोनों में आकर्षण और जुनून की भावना को बढ़ा देता है लाल रंग की पोशाक, एक ब्लाउज या इस रंग की एक लिपस्टिक डालें ताकि आप नोटिस कर सकें।
  • विधि 2
    अपने व्यक्तित्व का उपयोग करें

    इमेज शीर्षक से मैक अ फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 5
    1
    अपनी समानताएं पर जोर दें लोगों को एक-दूसरे से आकर्षित करने के कारणों का एक हिस्सा कनेक्शन की भावना के कारण होता है। यदि दोनों में समानताएं हैं, तो बातचीत के दौरान उन्हें जोर दें। उदाहरण के लिए, यदि दोनों एक निश्चित प्रकार के संगीत या बैंड को पसंद करते हैं, तो इसके बारे में बात करें बस यह सुनिश्चित करें कि आप उन चीजों के बारे में ज्यादा जोर या झूठ मत बोलें जो आपके पास हैं। इससे आपको बहुत निराश या बेईमान लग सकता है
  • मेक ए मैन पल इन लव थ्रू चरण 6
    2
    अपनी आजादी दिखाएं चिपचिपा होने के नाते और किसी और पर आपकी खुशी का आधार आकर्षक गुण नहीं हैं। इसके बजाय, उसे दिखाने का प्रयास करें कि आप एक स्वतंत्र और मजबूत महिला हैं यह साबित करना कि आपके पास एक महान जीवन है और आपको खुश रहने के लिए किसी और की ज़रूरत नहीं है, आपको अवश्य चलेगा अपने दोस्तों और परिवार के साथ योजनाएं करें, और समय-समय पर जाने के लिए अपने निमंत्रणों को अस्वीकार करें ताकि आपको पता हो कि आप अपना जीवन बना रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव विस्ट द स्ट्रीट 7



    3

    Video: American Distillation | Red Dead Redemption 2 Episode 9

    दयालु और विचारशील रहें सवाल में या अन्य लोगों को उस व्यक्ति के प्रति असभ्य होने के कारण उसे आप में रुचि खोने का एक त्वरित तरीका है। आप को पसंद करने वाले व्यक्ति के लिए विनम्र और दयालु बनें और दिखाएं कि आप दूसरों के लिए भी अच्छा हो सकते हैं आपकी दयालुता का प्रदर्शन करना आपसे स्नेह को बढ़ेगा जो आप की ओर महसूस करते हैं
  • मेक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 8
    4
    उसे दिखाएं जो आपको विशेष बनाता है एक लड़का को देखते हुए देखें कि आप किस चीज को खास बनाते हैं आप अपने स्नेह को बढ़ाने के लिए एक बढ़िया तरीका है। यह आपको चकित कर देगा और आपको बेहतर भी जानना चाहता है। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि एक उपकरण बहुत अच्छी तरह से कैसे खेलते हैं, तो इसके सामने खेलने का अवसर देखें। इसके अलावा, यदि आप बेकिंग में बहुत अच्छे हैं, तो कुछ कुकीज़ तैयार करें और उसके साथ साझा करें
  • मेक ए मैन पल इन लव विथ यूथ चरण 9
    5
    अपने जीवन में एक सकारात्मक बल बनें अधिकांश लोग अपने आप पर नकारात्मकता को संभाल सकते हैं, इसलिए वे उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो चीजों के अच्छे पक्ष पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इसके बजाय क्या अपने जीवन या लोग हैं, जो आप में जलन पैदा के बारे में बात के साथ गलत है पर ध्यान केंद्रित करने पर जोर देना क्या अच्छा है की कोशिश करो। इसके अलावा, जो कुछ भी आप उसे बताते हैं, उसे अच्छा कहें और उसे कुछ गपशप कहने से बचना अपनी उपस्थिति में सकारात्मक व्यक्ति बनें और किसी भी स्थिति में सकारात्मक व्यक्ति बनने का प्रयास करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए हर कोई कुछ के बारे में शिकायत करता है, लेकिन यह किसी को लगातार सुन कर सुनना थकाऊ हो सकता है उस पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें ताकि वह थके हुए और ऊब के बदले आप के साथ बहुत ही आराम से व्यय का समय लगे।
  • विधि 3
    उसे आकर्षित करना

    इमेज शीर्षक से मैक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू 10 चरण
    1
    शेष राशि रखें एक रिश्ते की शुरुआत में, यह महत्वपूर्ण है कि आप बहुत समय एक साथ बिताएं। इस स्तर के दौरान, आप बस एक दूसरे को जानना चाहते हैं और समय व्यतीत करना मजेदार होना चाहिए। शुरुआत में उसके साथ बहुत समय बिताने की आवश्यकता का विरोध मत करो, लेकिन क्षणों को पहचान लें जब इसे नीचे वापस करना बेहतर होता है "कमी सिद्धांत" से पता चलता है कि लोगों की अपेक्षा और अधिक होने की संभावना अधिक है जो कि प्राप्त करना मुश्किल है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके साथ दिमाग का खेल खेलना चाहिए, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि हर बार जब आप कॉल करेंगे तो आप तुरंत उपलब्ध नहीं होंगे। उसके साथ समय बिताने और अपने साथ समय व्यतीत करने के बीच एक अच्छा संतुलन रखें
    • उससे कुछ समय बिताने के लिए, अपने मित्रों और परिवार के साथ योजना बनाएं, अकेले अधिक समय बिताना करें या अपने पक्ष से समय निकालने के लिए अधिक काम करें।
    • रणनीति अजीब लग सकती है, लेकिन यह दोनों के लिए अच्छा होगा। इससे आपको अपनी भावनाओं के बारे में सोचने के लिए कुछ समय मिलेगा और आपको अपनी भावनाओं के बारे में सोचने का मौका मिलेगा। एक अलग समय होने से उन्हें एक दूसरे के ऊब नहीं होने या खुद को कम करने के लिए मदद मिलेगी।
  • मेक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे आवश्यक महसूस कर लें बातें करना जिससे कि आपके लड़के को जरूरी लगता है वह आपके प्रति अपनी स्नेह की भावनाओं को बढ़ा सकता है। उसे कुछ चीज़ों के साथ मदद करने के लिए या यहां तक ​​कि सिर्फ सलाह मांगने के लिए कहने से आपको आवश्यक और महत्वपूर्ण महसूस कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप अपने कमरे में फर्नीचर का एक टुकड़ा ले जाएँ या आप अपनी मोटर बीमा के बारे में निर्णय लेने में मदद करने में मदद करने के लिए उसे कह सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक ए फ़ॉल इन लव थ्रू स्टेप 12
    3
    एक आकस्मिक तरीके से कार्य करें याद रखें कि आप वास्तव में नहीं कर सकते उसे आप के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, क्योंकि वह वह चुनना स्वतंत्र है जो वह चाहता है। इसके अलावा, लोग हमेशा यह नियंत्रित नहीं कर सकते कि वे किससे प्यार करते हैं। यदि वह आपके लिए कुछ भी महसूस नहीं करता है, तो वह उसे सज़ा देने के लिए प्रलोभन का विरोध करता है इस तथ्य को स्वीकार करें कि यदि रिश्ते का जन्म होना है, तो ऐसा करना होगा। अन्यथा, आप कुछ बेहतर पा सकते हैं
  • शब्द "प्रेमिका" का प्रयोग करने से बचें, जब तक कि वह पहले नहीं कहता। यदि आप इसे बहुत जल्द कहते हैं, तो वह भाग सकता है और कभी वापस नहीं आ सकता है। और भी महत्वपूर्ण, विवाह और बच्चों के बारे में बात करने से बचें, क्योंकि आप निश्चित रूप से उसे दूर डरा देंगे।
  • युक्तियाँ

    • जब वह आपके पक्ष में है, तो उसे खुद को मुक्त होने दें।
    • उसे अपना स्थान दो। उसे अपने दोस्तों के साथ समय बिताने और समय-समय पर कहते हैं कि आप नहीं छोड़ सकते यह आपको यह पता लगाने की अनुमति देगा कि क्या आप वास्तव में अपनी तरफ से चाहते हैं या नहीं।
    • अपने आप से रहो, क्योंकि यह किसी लड़के के लिए किसी दूसरे व्यक्तित्व का नाटक करने का प्रयास नहीं करता है।
    • जब वे निकल जाते हैं, तो हमेशा इसके लिए भुगतान न करने की कोशिश करें, आप भी आमंत्रित कर सकते हैं
    • उसे दिखाएं कि आप स्वतंत्र हो सकते हैं, उसे अपने लिए सब कुछ नहीं लेना चाहिए।
    • आपको अधीर नहीं होना चाहिए, आप केवल आर्यर्ता

    चेतावनी

    • नहीं फ़्लर्ट अपने करीबी दोस्तों के साथ यह केवल दोस्तों के बीच झगड़े का कारण बन जाएगा और उनमें से कोई भी आपकी रुचि नहीं देगा
    • किसी समझौते की स्थिति में मत डालें पुरुष देखभाल करते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं, भले ही वे रोमांटिक स्तर पर रूचि न रखते हों उन्हें एक प्रश्न का उत्तर देने के लिए मजबूर न करें यदि वे इसके साथ असहज महसूस करते हैं
    • उसे अपने पूर्व-भागीदारों के बारे में और फिर से बात करके उससे थोड़ा मूल्यवान महसूस न करें। यदि आप कहते हैं कि आपको अपने पूर्व सहयोगियों के बारे में पसंद नहीं आया, तो वह निराश हो सकता है
    • कष्टप्रद और जुनूनी न हो यदि आप कहते हैं कि आप बस अपने दोस्त बनना चाहते हैं, तो इसे स्वीकार करें, लेकिन दिखाएं कि आप अपना मन बदलते ही हैं।
    • सब से ऊपर हर कीमत पर बचें उन चीजों को सिंचाई करने के लिए जो इसे खराब दिख सकता है (उदाहरण के लिए एक गपशप फैलाने के लिए जो एक दमित समलैंगिक है)। इससे आपको गपशप की तरह दिखाई देगा और यह बहुत बुरा है.
  • प्यार करने के लिए लड़के को शानदार आइटम बनाकर बस में आना पड़ता है, तो आप उसे पसंद करेंगे रुचि और वसा आदमी.
  • सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से समझौता करने की स्थिति में तस्वीरें भेजकर लड़कों को प्रभावित करने की कोशिश मत करो! अगर आप का सम्मान करना चाहते हैं तो अपने आप का सम्मान करें अन्यथा, आपकी प्रतिष्ठा वांछित होने के लिए बहुत ज्यादा छोड़ जाएगी
  • लोगों को आकर्षित करने के लिए शरीर के प्रत्यारोपण (स्तन और नितंबों) भी आवश्यक नहीं हैं यह केवल सतहीता को दर्शाता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com