ekterya.com

किसी को अपने साथ प्यार में पड़ने के लिए कैसे करें

प्यार में गिरने की प्रक्रिया थोड़ा रहस्यमय है कभी-कभी ऐसा होता है और लोगों को यकीन नहीं होता कि क्यों हालांकि, कुछ चीजें हैं जो आप के साथ प्यार में पड़ने वाले किसी खास विशेष व्यक्ति की संभावना को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं। सरल कार्यों को पार करने, एहसानों को स्वीकार करने और अधिक मुस्कुराते हुए, इच्छाओं को बढ़ा सकते हैं कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आपके प्रति है। जैसा कि आप अपने आकर्षण बढ़ाने के तरीकों की तलाश करते हैं, आप खुद का ख्याल भी रख सकते हैं और सोच सकते हैं कि आप वास्तव में कुछ में क्या चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
किसी का ध्यान खींचें

आप के साथ प्यार में किसी भी पतन के शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
क्रॉस उस व्यक्ति के साथ दिखता है जिसे आप चाहते हैं इससे पहले कि आप किसी के साथ प्यार में गिर जाए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे जानते हैं कि आप मौजूद हैं और आपकी देखभाल है। नेत्र संपर्क बनाना किसी और के लिए आपकी रुचि को इंगित करने का एक सरल और प्रभावी तरीका है अनुसंधान से पता चलता है कि लंबे समय तक आँख संपर्क दो लोगों के बीच आकर्षण की भावनाओं को बढ़ा सकता है उस व्यक्ति के साथ इश्कबा करने के लिए आँख से संपर्क करें जिसका आप रुचि रखते हैं ताकि वह आपकी रुचि हो सके
  • उस व्यक्ति की आंखों को कुछ मिनट के लिए देखने की कोशिश करें और फिर धीरे-धीरे दूर रहें। उस व्यक्ति को कुछ बार-बार और त्वरित दृष्टि से देखने की कोशिश करें, यदि लंबे समय तक न दिखें तो अभी तक उचित नहीं लगता है।
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: क्या करे करने के लिए अगर लड़की प्यार ना कार्ति हो | लड़की को अपना Banane Ke Tarike | लड़की Patane ka tarika

    2
    खड़े हो जाओ या उस तरह से बैठो जिससे आपको पसंद आए व्यक्ति के शरीर की स्थिति को दर्शाया जाए। यह एक व्यक्ति में आपकी रुचि को भी इंगित कर सकता है और उसके लिए ऐसा करने के लिए अवसर प्रदान कर सकता है। उदाहरण के लिए, आप अपने विपरीत हाथ से झुका सकते हैं ताकि आप उस व्यक्ति के प्रतिबिंब को एक दर्पण में देख सकें अगर वह टेबल पर एक हाथ से आपकी ओर झुकता है
  • सुनिश्चित करें कि आप इस क्रिया को अतिरंजित नहीं करते या यह स्पष्ट कर लें कि आप अपने शरीर की स्थिति को प्रतिबिंबित करने का प्रयास करते हैं। आप यह भी देख सकते हैं कि आप उस व्यक्ति को बिना कोशिश किए प्रतिबिंबित करते हैं, जो बहुत बेहतर है क्योंकि यह अधिक स्वाभाविक लगता है।
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    मुस्कान और दोस्ताना होना मुस्कुराहट यह दिखाने का एक आसान तरीका है कि आप किसी में दिलचस्पी रखते हैं और आपको अधिक आकर्षक व्यक्ति की तरह दिख सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप समय-समय पर अपनी पसंद के व्यक्ति को मुस्कुराएं, यह बताएं कि आप रुचि रखते हैं।
  • मुस्कुराहट को यथासंभव प्राकृतिक और आराम से रखने की कोशिश करें आपके लिए असामान्य रूप से एक तरह से बल या मुस्कान न करें
  • इमेज शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं चरण 4

    Video: Apne प्यार मेरे करे तो पागल aur Deewanna Kisi Ko भी चंद हाय Ghanto मुझे: -

    4
    निर्धारित करें कि उस व्यक्ति में आपकी रुचि है जैसा कि आप किसी में रुचि दिखाते हैं, ऐसे संकेतों के लिए देखो जो दिखाते हैं कि आप खुद में भी रुचि रखते हैं यह एक अच्छा संकेत हो सकता है यदि आप देख सकते हैं कि व्यक्ति भी मुस्कुराता है, आँख से संपर्क करता है और जब वह बोलता है तो आपको दिखता है। अन्य सकारात्मक शरीर की भाषा को देखो, जैसे कि आपके बालों के साथ खेलना, अपना हाथ छूना या अपने कपड़े के साथ आराम से खेलना
  • इसे व्यक्तिगत रूप से न लें या हतोत्साहित न करें, अगर कोई आपके में दिलचस्पी नहीं रखता है। किसी की तलाश में रहें!
  • आप के साथ प्यार में किसी भी पतन के शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    उसे अपॉइंटमेंट के लिए आमंत्रित करें उससे पूछें कि क्या वह तुम्हारे साथ कभी बाहर जाना चाहेंगे, अगर उस व्यक्ति में आपकी रुचि हो किसी को छोड़ने के लिए आमंत्रित करना थोड़ा डरावना हो सकता है, लेकिन यदि आप नहीं करते हैं, तो आपको कभी भी यह नहीं पता होगा कि आप रुचि रखते हैं। एक गहरी साँस लें और उसे पता चले कि आप उन्हें एक बार मिलेंगे।
  • अगर आपको परेशान लग रहा है तो एक और अधिक आकस्मिक परिप्रेक्ष्य का प्रयास करें di "आप इस सप्ताह के अंत में क्या करेंगे?"। यदि यह आपको अनिश्चित उत्तर देता है "मुझे लगा कि मैं शनिवार को समुद्र तट पर जाना चाहता था", इसे अपने पक्ष में उपयोग करें कहने की कोशिश करो "यह मजेदार लगता है शायद हम उस दिन एक साथ रात का भोजन कर सकते हैं"।
  • विधि 2
    आपके साथ प्यार में पड़ने वाले किसी की संभावना बढ़ाएं

    आप के साथ प्यार में किसी भी पतन के शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    1
    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे आप के लिए अच्छे काम करने दें। किसी के लिए अच्छी चीजें करने से उस व्यक्ति में अधिक सकारात्मक भावनाएं उत्पन्न होती हैं जो उन लोगों से लाभ लेती हैं जो उनसे लाभ लेती हैं। उदाहरण के लिए, आप किसी के प्रति और अधिक सकारात्मक भावनाएं प्राप्त करेंगे, जो कि आपके लिए एक व्यक्ति है अगर आप उसे कॉफी में आमंत्रित करते हैं इसलिए, आपको उस व्यक्ति को दोस्ती करना चाहिए जिसे आप अपने प्यार की भावनाओं को बढ़ाने के लिए अच्छे काम करना पसंद करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपनी दयालुता का लाभ नहीं लेते हैं या समय-समय पर एहसान वापस करने के लिए भूल जाते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप जिस व्यक्ति को आप के लिए दरवाजे खोलना पसंद कर सकते हैं और आपको बिना किसी समय के लिए उपहार दे सकते हैं। इसी तरह, आप उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, जैसे कि घर ले जाना या समस्या के साथ मदद करना।
  • आपके साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला चित्र 7
    2



    उस व्यक्ति को ले लीजिए जिसे आप कुछ रोमांचक तिथियों को पसंद करते हैं। अनुसंधान से पता चलता है कि खुद को एक रोमांचक स्थिति में डालकर किसी के लिए आकर्षण की आपकी भावनाएं बढ़ सकती हैं। इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें और उस व्यक्ति के साथ एक रोमांचक तारीख की योजना बनाएं जिससे आप प्यार में पड़ना चाहें। ध्यान रखें कि यह रणनीति काम नहीं कर सकती है अगर उस व्यक्ति को रोमांचक गतिविधियों का शौक नहीं लगता है।
  • उदाहरण के लिए, वे एक डरावना या एक्शन मूवी देखने के लिए जा सकते हैं, मनोरंजन पार्क में एक दिन बिता सकते हैं या रस्सी के अभ्यास में कूद सकते हैं। बेशक, उस व्यक्ति के डर का सम्मान करें और उनको ऐसा करने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें जिससे वह सहज महसूस न करे।
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    इसे पाने में कठिनाई करने पर विचार करें कुछ शोध से पता चलता है कि अगर लोगों को उनके साथ समय बिताने के लिए प्रयास करना है तो लोगों को अधिक आकर्षक माना जाएगा। उस व्यक्ति के साथ कुछ गुणवत्ता समय बिताने की कोशिश करें, जब आप परिचित हो जाएं, तब आप कुछ दिनों के लिए उपलब्ध नहीं हैं। इसी प्रकार, आप इच्छाओं को बढ़ाने के लिए नियुक्तियों में से किसी एक में थोड़ी व्याकुलता के साथ कार्य करने की कोशिश कर सकते हैं जो व्यक्ति आपके लिए महसूस करता है
  • ध्यान रखें कि यदि आप उस व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो यह रणनीति प्रतिकूल हो सकती है यह रणनीति सबसे अच्छी तरह से किसी के साथ प्रयोग की जाती है जो आपको अच्छी तरह से जानता है और आपको पसंद करती है।
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला इमेज चरण 9
    4
    रोशनी मंद या रात में अधिक नियुक्तियों है। एक मंद रूप से जलाया हुआ वातावरण संभावना को बढ़ा सकता है कि कोई आपके साथ प्यार में गिर जाएगा क्योंकि अनुसंधान से पता चलता है कि बड़े छात्र लोगों को अधिक आकर्षक लगते हैं। हमारे विद्यार्थियों की प्रतिक्रिया क्या है जो हमें पसंद है, इसलिए यह एक अच्छा संकेत भी हो सकता है कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसे आप कितना पसंद करते हैं
  • उस व्यक्ति को आमंत्रित करें जिसे आप रात में चलने के लिए जाने या रेडिंग और मोमबत्तियां का उपयोग करने वाले रेस्तरां को मंद रोशनी से चुनना पसंद करते हैं।
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    5
    अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ प्यार के 36 सवालों के जवाब देने पर विचार करें। यदि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं वह ऐसा करने के लिए तैयार है, तो आप आर्थर ऐरॉन के गोपनीयता सुधार सवालों का जवाब देने की कोशिश कर सकते हैं। इन सवालों के कारण प्रेम और उन लोगों की अंतरंगता की भावना पैदा हुई है जो बैठक में अज्ञात हैं। सुनिश्चित करें कि वह व्यक्ति आपके साथ इस गतिविधि का प्रयास करने के लिए तैयार है। उसे धोखा मत करो या उसे मजबूर मत करो
  • बताने की कोशिश करो "हे, मैं दूसरे दिन एक अजीब लेख पढ़ता हूं जो लगभग 36 प्रश्नों के बारे में पढ़ता है, जो दो लोगों को प्यार में पड़ना पड़ता है। क्या आप मस्ती के लिए उन्हें मेरे साथ जवाब देना चाहते हैं?"।
  • विधि 3
    सही व्यक्ति ढूंढें

    आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 11
    1

    Video: आपके Jio फोन पर कोई भी Call आयेगा तो फोन खुद ही बोलेगा कि किसका कॉल आया है। Jio Phone set Ringtone.

    पता करें कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं आपको अपनी जरूरतों को पूरा करने वाला कोई भी व्यक्ति ढूंढने से पहले आपको अपने आप को बहुत अच्छी तरह से जानना होगा। अपने मूल मूल्यों की निजी सूची लेने के लिए कुछ समय निकालें और पता करें कि आपकी भावनात्मक आवश्यकताएं क्या हैं। इसे लिखें ताकि आप अपने भविष्य के साझेदार की तलाश में इस सूची से परामर्श कर सकें। विचार करने के लिए कुछ अच्छे प्रश्न हैं:
    • मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है? परिवार? पेशेवर कैरियर? एक शौक है? दोस्तों? ईमानदारी करता है? वफादारी करता है? कुछ और? अपने मूल्यों की एक सूची बनाएं और फिर उन्हें अपने महत्व के अनुसार एक पदानुक्रम दें
    • क्या आप एक साथी से चाहते हैं? प्रेमी? हास्य की भावना? ¿मित्रता? ¿फ़ोर्टालेज़ा? ¿सांस? क्या आप अपने भविष्य के साथी की पेशकश करने और इसे महत्व के क्रम में बनाने की एक सूची बनाओ
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 12
    2
    उन विशेषताओं की पहचान करें जिन्हें आप अपने भविष्य के साझेदार चाहते हैं। उस व्यक्ति के बारे में सोचें जो वास्तव में आपसे किसी साथी से देखना चाहते हैं, जिसकी आप प्यार में पड़ना चाहते हैं। सभी गुणों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप अपने भविष्य के साझेदार को प्रेम की खोज के लिए तैयार करने से पहले रखना चाहते हैं।
  • क्या आप अपने भविष्य के साथी चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि कोई पढ़ना पसंद करे? क्या आप चाहते हैं कि कोई खाना पकाने का आनंद लेता है? क्या आप चाहते हैं कि कोई आपके परिवार से नज़दीकी हो? क्या आप चाहते हैं कि किसी को हास्य की भावना हो? क्या आप चाहते हैं कि कोई आपको राजा या रानी की तरह व्यवहार करे?
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला चित्र 13
    3
    अपनी रुचियों को साझा करने वाला कोई व्यक्ति ढूंढें जिन लोगों के हितों को साझा करते हैं, उन लोगों के साथ लोगों में प्यार होने की संभावना अधिक होती है, इसलिए किसी ऐसे क्लब की तलाश करें, जिस पर आप शामिल हों या जिन समूह में आप भाग लेते हैं हालांकि यह सच है कि आप किसी के लिए एक शारीरिक आकर्षण महसूस कर सकते हैं, अगर वे आम में कुछ भी नहीं है तो यह प्यार के बारे में नहीं हो सकता है
  • उदाहरण के लिए, स्वयंसेवकों से मिलने का प्रयास करें यदि आप स्थानीय अस्पताल में स्वयंसेवक हैं यदि आप व्यायाम करना पसंद करते हैं तो स्थानीय व्यायामशाला में आने वाले लोगों से बात करने की कोशिश करें
  • इसी तरह, आप ऑनलाइन डेटिंग के लिए एक वेब पेज पर विचार कर सकते हैं ये वेब पेज आपको उन लोगों के साथ मिल सकते हैं, जो आपकी रूचियों को साझा करते हैं, जो आपकी पहली तारीख को किसी व्यक्ति के साथ संबंध रखने में आसान बना सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि अगर उस व्यक्ति को आपके बारे में कोई परवाह नहीं है, तो आप कुछ भी आपको प्यार नहीं कर सकते। अपने जीवन के साथ जारी रखें अगर उस व्यक्ति ने उसे जीतने के आपके प्रयासों का जवाब नहीं दिया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com