ekterya.com

कैंसर के किसी व्यक्ति को कैसे आकर्षित किया जाए

कैंसर के पुरुष ज़ोनियाकल परिवार के जटिल सदस्य हैं एक कैंसर आदमी, शर्मीली और अंतर्मुखी, यदि आप पहले अपने जीवन का हिस्सा बनने का प्रबंधन करते हैं, तो केवल आप के लिए आकर्षित होंगे दूसरी ओर, ज्यादातर पुरुष कैंसर के मूल्य वाले महिलाएं जो उन्हें प्रेम संबंध में परंपरागत व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं, इसलिए अंत में इसे रिश्ते की अहम भूमिका निभाने के लिए आवश्यक होगा यदि आप चाहते हैं कि इसे बढ़ाना चाहिए।

चरणों

भाग 1

परिवार के लिए अपना प्यार आकर्षित करें
एक कैंसर मैन कदम 1.jpeg शीर्षक शीर्षक छवि
1
एक स्त्री आभा उपस्थित करें अधिकांश कैंसर पुरुष पारंपरिक स्त्रियों में बहुत स्त्रैण महिलाएं आकर्षित होते हैं। अवचेतन स्तर पर, कैंसर का एक पुरुष एक ऐसी स्त्री की तलाश करता है जो अपनी आदर्श पत्नी और मां की छवि के साथ फिट बैठता है हर पहलू, आपके शारीरिक रूप से आपके इशारों से, स्त्रीत्व को पलायन करना चाहिए।
  • उसे आने से पहले एक चुलबुला और कामुक पोशाक डालो, उदाहरण के लिए, एक पोशाक जो आपके घटता को उचित रूप से रेखांकित करता है गुलाब जैसे क्लासिक एसिएंस के साथ पुष्प इत्र भी आपके चारों ओर एकदम सही स्त्री पर्यावरण बनाएगा।
  • अपने आप को "लड़कों में से एक" दिखाने का प्रयास न करें वह अश्लील चुटकुले और मजाकिया वाक्यांशों को छोड़ देता है, बल्कि धीरे-धीरे और करुणा से बोलता है। एक लड़के की तरह बर्ताव करने से बचें जब आप उसके पास हों।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 2. जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    2
    अपने घरेलू कौशल लाओ। आप उसे और अधिक जानने के बाद, पहल करें और घर को परंपरागत रूप से परवाह करने की आपकी क्षमता को आगे बढ़ाएं। ऐसा करने के लिए सबसे आसान तरीके रसोईघर के माध्यम से है। भोजन या विशेष कुछ खाना बनाना, लेकिन उसे आप के साथ एक जटिल नुस्खा पकाने के लिए आमंत्रित करें
  • हालांकि, याद रखें कि कैंसर का आदमी थोड़ा और अधिक अंतर्मुखी है और अगर वह समझता है कि आप कई गुना बढ़ रहे हैं तो आपके प्यार का विरोध कर सकते हैं। यदि आप उन्हें अपने घर में पहली बार खाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आप शायद उन्हें अस्वीकार कर देंगे। रुको जब तक आप उसे अपने घर में आमंत्रित करने से पहले उसके साथ एक बंधन स्थापित नहीं किया है।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 3 को आकर्षित करने वाला इमेज

    Video: अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते है तो इन 3 बातों को हमेशा ध्यान में रखें

    3
    परिवार के लिए अपने प्यार पर बल दें आपको अपने मौजूदा परिवार के साथ-साथ अपने खुद के परिवार के लिए शादी करने के अपने सपने और अपने परिवार के लिए प्यार के बारे में बात करनी चाहिए। आम तौर पर, कैंसर पुरुष किसी दिन बच्चे होने का सपना देखते हैं, इसलिए यदि आपके सपनों के साथ उनकी गठबंधन हो, तो यह आपकी बहुत मदद करेगी।
  • जब आप अपने वर्तमान परिवार के बारे में बात करते हैं, मातृ पक्ष पर ध्यान केंद्रित करें। आप अपनी मां से क्या सीखा है या आपने हाल ही में उसके साथ बिताए हैं, उसके बारे में बात करें कैंसर माँ का ठेठ बेटा है, इसलिए यदि आप अपनी मां के लिए प्यार को जितना बड़ा दिखाते हैं, आप उसके साथ अधिक आसानी से बंधन कर सकते हैं।
  • "माँ" की बात के अलावा, कुछ अच्छे परिवार की यादें और अपने बचपन के बारे में उससे बात करें
  • एक कैंसर मैन स्टेप 4. जेपीईग का शीर्षक चित्र
    4
    उसके पास के लोगों के साथ जुड़ें जब तक आपकी पसंद के कैंसर वाले व्यक्ति के पास एक कार्यात्मक परिवार है, यह संभवतः उसके करीब है जितनी जल्दी आप अपने परिवार से मिलते हैं, उतना ही आप उन्हें संभावित भागीदार के रूप में आकर्षित करेंगे।
  • हम दोहराते हैं, कैंसर का आदमी एक माँ का पुत्र होता है। इस घटना में कि आप अपनी मां से मिल सकते हैं और उसके साथ हो सकते हैं, वह आपको बेहतर आँखों से जल्दी से देखेंगे।
  • आपके विकास के दौरान आपके परिवार के साथ अच्छे रिश्ते नहीं हुए हैं, तो संभवतः आपके पास दूसरा विकल्प नहीं है। उस कैंसर वाले व्यक्ति को, जो अपने वास्तविक परिवार से परिवार के प्यार को नहीं मिला है, संभवत: इसे अपने मित्रों के चक्र के साथ बदल लेगा। इस मामले में, अपने दोस्तों के साथ अच्छे रिश्ते रखने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए। हां, अपनी मातृ दोस्ती पर ध्यान केंद्रित करें, जैसा कि आपके दोस्तों के बहुत करीबी होने पर आप अपने इरादों पर संदेह कर सकते हैं।
  • एक कैंसर मैन कदम 5.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    5
    सकारात्मक तरीके से अपने परिवार के बारे में बात करें। उसे अपने परिवार के बारे में बात करने के लिए आमंत्रित करें और जितनी बार संभव हो उसके साथ बातचीत के अन्य विषयों से संबंधित। हां, हमेशा एक सकारात्मक टोन के साथ करते हैं और अपने प्रियजनों को किसी अपराध की तरह लग सकता है।
  • उदाहरण के लिए, इस घटना में कि आपने अपनी मां को देखा है और उसे कुछ देखना है, उसे बताएं
  • आप अपने भाइयों के साथ अपने रिश्ते को चापलूसी करने का प्रयास भी कर सकते हैं या आपको लगता है कि परिवार के एक खास सदस्य महान बैंड, रेस्तरां, उपन्यास या नई फिल्म का आनंद उठाएगा, जिसे आप उसे बताएंगे।
  • भाग 2

    अपने संगठित पक्ष को आकर्षित करें
    एक कैंसर मैन स्टेप 6. जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    1
    इसमें एक साफ और संगठित शारीरिक रूप है। कैंसर स्वच्छ और व्यवस्थित बच्चे हैं इस कारण से, वे आम तौर पर उन महिलाओं पर विचार करेंगे जिनके रूप में वे संगठित होते हैं क्योंकि वे उन लोगों की तुलना में अधिक आकर्षक हैं जो कुल अराजकता में हैं। कैंसर के सामने किसी भी दावे का स्थान साफ ​​होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप उसी स्तर की सफाई से मेल नहीं खा सकते, तो आपको एक महान प्रयास करने की आवश्यकता होगी।
    • दूसरे शब्दों में, उसे अपने निजी स्थान पर आमंत्रित न करें यदि आपकी डेस्क कागजात से भरा है या यदि आपका विभाग गंदे कपड़े से भरा है न ही छोटे पैकेजों में सभी लेबलिंग और संग्रह करना आवश्यक होगा, लेकिन न्यूनतम सफाई और व्यवस्था आपके लिए बहुत कुछ करेगी।
  • एक कैंसर मैन कदम 7.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    2
    उससे पूछो कि आप अपने स्थान को व्यवस्थित करने में मदद करें। यदि आपके पास गड़बड़ क्षेत्र है, तो इससे पहले कि उसे स्वयं को पता चलता है, उसे चेतावनी दें और उससे कहें कि आप उसे व्यवस्थित करने में मदद करें। इस याचिका की अपील में तीन पहलुएं हैं: आप इसे किसी की तरह महसूस कर सकेंगे, आप संगठन के लिए अपने प्राकृतिक प्यार को आकर्षित करेंगे और आप कम अव्यवस्था और अधिक संगठित होने की इच्छा प्रदर्शित करेंगे।
  • एक कैंसर मैन कदम 8.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    3
    सहजता से बचें उन्हें रोमांटिक आश्चर्य देकर कभी-कभी दुख नहीं होगा, लेकिन एक सामान्य नियम के रूप में, किसी भी अंतिम मिनट के पागल सुझाव का प्रस्ताव नहीं लेना चाहिए या पूर्व सूचना के बिना कुछ पूछना चाहिए। कैंसर के बच्चों को उनके जीवन के सभी पहलुओं को अच्छी तरह से संगठित करना है, जैसे भौतिक और अमूर्त पहलुओं, जैसे समय।
  • भाग 3

    उसे किसी की जरूरत महसूस कीजिए
    एक कैंसर मैन स्टेप 9 जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    1
    उसे मदद के लिए पूछिए कैंसर पारंपरिक प्रदाता और रक्षक आदमी की भूमिका ग्रहण करना पसंद करता है उसे मदद के लिए पूछ कर किसी तरह आपको प्रदान करने का अवसर दो। यह कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यदि आप उस कार्य का चयन करते हैं, जिसमें आपका सपना देखा लड़का बहुत कुशल है, तो इससे बहुत मदद मिलेगी, क्योंकि इस तरह वह पूरी तरह से और प्रभावशाली ढंग से यह कर देगा।
    • जब आप किसी कार्यालय में जाएंगे, नई डिपार्टमेंट या यदि आपको नई कार खरीदनी है तो सहायता के लिए पूछें हालांकि, अगर आपको ऐसा नाटकीय परिवर्तन करने की आवश्यकता नहीं है, तो मामूली बहाने देखें उदाहरण के लिए, आपके पास काम पर एक दुविधा के बारे में आपकी राय पूछिए, भले ही आपने इस मुद्दे को अपने दम पर हल कर लिया हो।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 10.जेपीजी को आकर्षित करने वाला इमेज
    2
    यह स्नेह के लिए आपकी इच्छा को संतुष्ट करता है यद्यपि कैंसर एक पारंपरिक व्यक्ति के रूप में अपनी भूमिका ग्रहण करना पसंद करता है, फिर भी वे अपनी भावनाओं से बहुत जुड़ा हुआ हैं। वे एक भावनात्मक स्तर से प्यार करने के लिए तरस रहे हैं, इसलिए उन्हें स्नेह के साथ भरने से डरो मत। जितना अधिक आप अपने कार्यों को दिखाते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करेंगे, उसका भुगतान करना होगा।



  • कैंसर मैन स्टेप 11. जेपीईजी को आकर्षित करने वाला इमेज
    3
    प्रशंसा करें उसे अपनी शारीरिक उपस्थिति, उसकी क्षमताओं या जिस तरह से वह आपको महसूस करता है, उसके बारे में अच्छी बातें बताएं। प्रशंसा एक कैंसर को अपने बारे में अच्छी लगती है और उस स्त्री का मूल्यवान होगा जो एड्रेनालाईन का प्रकार देता है, हर बार जब आप उसे बताते हैं कि यह कितना बढ़िया है, आपको भड़काना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी प्रशंसा वास्तविक और सूक्ष्म है अगर किसी कैंसर के व्यक्ति को संदेह है कि आप उसे चापलूसी करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह असहज महसूस कर सकता है और आपसे दूर हो जाना शुरू कर सकता है।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 12. जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी भावनाओं को साझा करें क्योंकि कैंसर के पुरुष भावनात्मक होते हैं, वे भी उन महिलाओं को आकर्षित करते हैं जो अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं जैसे कि वे करते हैं, शायद अधिक। साथ ही, खोलने की इच्छा दिखाने से आपको यह पता चल जाएगा कि आप अपने जीवन में कितना चाहते हैं या इसकी ज़रूरत है
  • याद रखें कि कैंसर असुरक्षित होता है। अपने सपने देखने वाले लड़के के साथ कुछ भावनात्मक सुरक्षा स्थापित करने का सबसे तेज़ तरीका है पहला भावनिक निवेश करना।
  • Video: लड़की को पटाने के तरीके | आंखों से अनजान लड़की को कैसे पटाए | बस 5 मिनट में पटाए किसी भी लड़की को

    एक कैंसर मैन स्टेप 13.जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    5
    उसका विरोध करने की कोशिश न करें हम सब गलत हैं और कैंसर अपवाद नहीं है अब, जब से कैंसर भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया करता है, तब वे झड़ जाते हैं जब वे सीधे विपरीत या गलत तरीके से ठीक हो जाते हैं।
  • जब आपको इसे सही करने की आवश्यकता होती है, बुद्धिमान और प्रेरक बनें अपने तर्क का बचाव करने के लिए केवल कारण का प्रयोग करें और भावनात्मक न होने या प्रतिक्रिया न करें।
  • इसी तरह, जब आप नाराज या परेशान हो जाते हैं, तो जवाब देकर फटके मत बनो। रुको जब तक वह खुद को शांत करने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने के बजाय खुद को आश्वस्त करता है।
  • भाग 4

    उसे आप पर विश्वास करने के लिए प्रोत्साहित करें
    एक कैंसर मैन स्टेप 14.जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    1
    दृष्टि के अपने क्षेत्र में रहें बहुत बार, वास्तव में कैंसर को आकर्षित करना तात्कालिक नहीं होगा अपनी उपस्थिति का आकलन शुरू करने से पहले आपको दृष्टि के क्षेत्र में बहुत ही नियमित रूप से प्रवेश करना होगा।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 15.जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    2
    पहला कदम उठाओ कैंसर शर्मीली हो जाता है, इसलिए साहस इकट्ठा करो और उसे पहले पहुंचें। कुंजी अपने आप को गैर-आक्रामक तरीके से पेश करने में निहित है। अपने आप को परिचय दें और अपने दिमाग में अपने अस्तित्व को मजबूत करें, लेकिन अपने निजी बुलबुले में कभी भी दबाएं या हस्तक्षेप न करें, खासकर अगर यह असुविधाजनक लगता है
  • आपको मुखर होना चाहिए लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से इस स्तर पर दृढ़ता से महत्वपूर्ण होगा उसे दिखाएं कि आप उसके करीब आने के लिए लगातार प्रयास करके उसमें वास्तव में रुचि रखते हैं। एक कैंसर का बच्चा समय-समय पर थोड़ा असुरक्षित होगा, लेकिन जब आप अपनी असुरक्षाओं को शांत करते हैं और उसे दिखाया कि आपकी रुचि वास्तविक और स्थायी है, तो वह बहुत सहज महसूस करेगा कि बदले में आकर्षण और स्नेह के लिए वह महसूस करता है कि आप बढ़ेंगे।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 16.jpeg का शीर्षक चित्र
    3
    कभी अपनी भावनाओं को सीधे स्वीकार न करें इस संकेत के एक व्यक्ति के साथ व्यवहार करना अविश्वसनीय रूप से जटिल हो सकता है और आपके धैर्य को परीक्षण में डाल सकता है। कोई है जो एक रिश्ते में पारंपरिक आदमी की भूमिका ग्रहण करने के लिए पसंद करती है के रूप में, आप पहली बार अपनी भावनाओं को कबूल करना चाहते हैं और आप कम आकर्षक पाता है अगर आप इसे पहले कर सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आप अपनी भावनाओं को इतना स्पष्ट बताने के लिए है कि यह आकर्षण आप उसके बारे में लग रहा है के बारे में संदेह का कोई टुकड़ा होना चाहिए है।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 17.jpeg का शीर्षक चित्र
    4
    इसे सुनें कैंसर पुरुष उन महिलाओं को आकर्षित कर रहे हैं जो अपनी भावनाओं को साझा करना चाहते हैं, लेकिन आप अधिक आकर्षक होंगे यदि आप अपनी इच्छा पूरी करते हैं कि वे जो कुछ भी बोलते हैं वह वास्तव में सुनें। आपको अपनी गति से खोलने की आवश्यकता होगी और यह प्रक्रिया धीमी हो सकती है, लेकिन अगर आप एक आकर्षक व्यक्ति के रूप में देखना चाहते हैं, तो आपको रास्ते में हर कदम पर एक विश्वसनीय उपस्थिति बनने की आवश्यकता होगी।
  • कभी-कभी, आपको उसे दिखाने का प्रयास करना चाहिए कि आप सक्रिय रूप से उसे सुन रहे हैं। अपना जन्मदिन या किसी अन्य विशेष दिन को याद रखें जो मैंने उल्लेख किया है। यदि वह आपको कुछ दिनों के लिए काम पर किया गया कुछ के बारे में बताता है, तो उससे पूछें कि उस घटना के बाद क्या हुआ।
  • एक कैंसर मैन स्टेप 18.जेपीएग को शीर्षक वाला इमेज
    5
    उनकी ईर्ष्या जागृत करने से बचें आप अन्य बच्चों के साथ छेड़खानी करके अपने स्नेह को उठाने के लिए परीक्षा दे सकते हैं, लेकिन ऐसा करने से ऐसा कोई आकर्षण हो सकता है जो आप पहले से ही महसूस कर रहे हैं। कैंसर के पुरुषों को महसूस करने की आवश्यकता है कि वे अपने सहयोगियों को पूरी तरह से विश्वास करते हैं। यदि आप उसे शुरुआत से संदेह करने का थोड़ा सा कारण देते हैं, तो वह संभावित भागीदार के रूप में आपको त्याग सकता है
  • एक कैंसर मैन स्टेप 19.जेपीईजी का शीर्षक चित्र
    6
    अपने अधिकार के लिए तैयार करें जब एक कैंसर आपको आकर्षित होता है, तो यह शायद कुख्यात रूप से अधिक स्वत्वप्राप्त हो जाता है। यदि आप अपने लिए बढ़ते आकर्षण का पोषण करना चाहते हैं, तो आपको अपने व्यक्तिगत स्थान पर उनके स्पष्ट आक्रमण से निपटने के तरीके खोजने होंगे। यदि आप उसे स्थानांतरित करने के लिए दबाते हैं, तो ऐसा हमेशा के लिए करने की संभावना है
  • बेशक आप हमेशा अपनी जरूरतों पर विचार करना चाहिए जब एक संभावित रिश्ते की तलाश में हैं, भले ही खोज पुरुष आप अपनी आँखें सेट किया था डराने शामिल है। यदि आपका व्यक्तित्व खतरनाक हो जाता है या अन्यथा परेशान हो जाता है, तो वापस आना और वापस मत आना। हालांकि उनके अधिकार की भावना निर्दोष और हानिरहित लग, तो आप एक कदम पीछे जाएं अगर यह आप असहज या दुखी बनाता है चाहिए।
  • कैंसर मैन स्टेप 20.जेपीजी को आकर्षित करने वाला इमेज
    7
    एक स्थायी संबंध बनाने के लिए तैयार करें यदि आप एक रात के रिश्ते के लिए एक कैंसर के आदमी को आकर्षित करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको निश्चित रूप से किसी अन्य व्यक्ति पर अपनी आंखों को ठीक करना होगा। त्वरित और पागल कार्यों के लिए उनका घृणा और परिवार के प्रति समर्पण, एक कैंसर के बच्चे को एक साहसिक कार्य के लिए एक घटिया उम्मीदवार बना देगा। हालांकि, यदि आप उसे दीर्घकालिक रिश्ते बनाने की आशा से आकर्षित करना चाहते हैं, तो संभवतः आप अधिक सफल हो सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com