ekterya.com

कैसे मुसीबत में हो रही बिना संयुक्त राज्य अमेरिका में ड्राइव करने के लिए

संयुक्त राज्य अमेरिका में ट्रैफिक के बारे में चेतावनी देने के लिए निश्चित रूप से एक अच्छा कारण है। यह विकीहाउ लेख आपको समस्याओं से बचने में मदद करेगा

चरणों

कार दुर्घटनाओं से बचें छवि 11 कदम

Video: At War with the Army - full movie (with Jerry Lewis)

1
एहसास है कि अमेरिकी चालकों के कौशल और क्षमताओं उनकी संस्कृति के रूप में विविध हैं। मान लें कि अन्य ड्राइवर उसी को संभाल लेंगे। अक्सर, लोग अपने सेलफोन का उपयोग करते समय ड्राइव करते हैं, ड्राइविंग करते समय नक्शा पढ़ते हैं, खाने, पीने या खुद को ठीक करते हैं, कभी-कभी, अन्य वाहनों के लिए चौकस नहीं होते हैं रक्षात्मक ड्राइविंग तकनीक सीखें अचानक लेन परिवर्तन लोकप्रिय क्षेत्रों में पर्यटकों और आगंतुकों के साथ आम हैं।
  • कार दुर्घटनाओं से बचें चित्र 10 कदम 10
    2
    रात में ग्रामीण सड़कों से बाहर रहें ग्रामीण इलाकों में, रात में सड़क पर चलने से बचें, क्योंकि आप नशे में ड्राइविंग वाले लोगों (सप्ताहांत में सामान्य) या लोगों के साथ बिना रोशनी (असामान्य) वाले कारों के साथ जानवरों में (काफी सामान्य) चला सकते हैं या बस सड़क के किनारे से चलने वाले लोगों के साथ (सामान्य नहीं) जो लोग यातायात में नशे में हैं, एक समस्या है, खासकर शुक्रवार और शनिवार को। इसके अलावा, युवाओं की एक अजीब आदत है जो फुटपाथ पर बैठे अपने पैरों के साथ सड़क की तरफ बढ़ जाती है- पता चलता है कि वे जो कम हैं "मुर्गी" और वे आप के लिए नहीं ले जाएगा यदि आप लापरवाह किशोर के पैरों को मारते हैं तो कानून आपके पक्ष में नहीं हो सकता है।
  • छवि दुर्घटनाओं से बचें कार दुर्घटनाओं चरण 2
    3
    लेन्स गुजरने और बदलते समय बहुत सावधान रहें, क्योंकि आप एक और ड्राइवर से मिल सकते हैं जो इतना सावधान नहीं है। एक चालक को चमकती हाइलाइट जो आपके सामने धीरे-धीरे ड्राइव करता है ज्यादातर राज्यों में अवैध है और केवल दूसरे चालक को परेशान कर देगा। आपके सामने कार की बाईं तरफ एक संकेत का मतलब यह नहीं है कि आप पास कर सकते हैं। जब आप बाएं घूमना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि कोई भी आपको पारित करने का प्रयास न करे तो अधिक सावधानी बरतें
  • छवि शीर्षक शीर्षक 11 कदम



    4
    मोड़ के साथ सावधान रहें कई केंद्रीय महानगरीय इलाकों में सड़क पर आधे रास्ते पर बायीं तरफ नहीं छोड़ा जाता है, इस तरह एक जगह में एक पार्किंग स्थल का एकमात्र रास्ता सही हो जाता है और ब्लॉक के चारों ओर घूमता है।
  • मुसीबत में पाने के बिना संयुक्त राज्य अमेरिका में ड्राइव शीर्षक छवि

    Video: Thorium: An energy solution - THORIUM REMIX 2011

    5

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    एक तरफ़ा सड़कों पर ध्यान दें इसके अलावा, केंद्र के कई महानगरीय क्षेत्रों में, एक-तरफा सड़कों से सावधान रहें देखो कि किनारे खड़ी कारों से पहले आप बारी है
  • छवि दुर्घटनाओं से बचें कार दुर्घटनाओं चरण 8

    Video: Luigi Pirandello: In Search of an Author documentary (1987)

    6
    अमेरिकियों के लेन के लिए एक महान सम्मान है गलियों का सम्मान नहीं करना एक दुर्घटना में शामिल होने और पुलिस और अन्य चालकों के क्रोध को भड़काने का एक अच्छा तरीका है। हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि वे एक लेन में रहेंगे। अक्सर, विशेषकर महानगरीय क्षेत्रों में, वे अचानक गलियों को बदलते हैं, लेकिन दोनों के बीच में खुद को खोजना निषिद्ध है।
  • युक्तियाँ

    • संयुक्त राज्य की सड़कों पर कभी-कभी खराब योजनाएं होती हैं और अक्सर भयानक परिस्थितियों में। कुछ क्षेत्रों में जागरूकता की एक सामान्य कमी है और सुरक्षा में हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता नहीं होती है। तो, सावधान रहें!
    • ईंधन की आपूर्ति: लंबी लाइनों से बचने के लिए सुबह या दोपहर जल्दी घंटे से पहले टैंक को भरने से बचने का प्रयास करें। सामान्य तौर पर, आप गैस स्टेशनों पर कम कतार और कम ईंधन की कीमतें पा सकते हैं जो राजमार्ग या राजमार्ग के प्रवेश द्वार और बाहर निकलने से कुछ ब्लॉक हैं। उन क्षेत्रों के लिए खोज करें जिनमें कई निकटतम स्टेशन हैं ये ग्राहक के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और अक्सर एक एकान्त स्टेशन की तुलना में कम कीमत होती है। छुट्टियों के सप्ताहांत के ठीक पहले कीमतें सामान्यतः अधिक होती हैं यदि आप, सप्ताह की शुरुआत में खरीद सकते हैं, या छुट्टियां खत्म होने तक प्रतीक्षा करें।
    • अगर कोई पुलिस अधिकारी आपको रोकता है, तो दया करो और शांत रहें किसी भी कारण से पुलिस के साथ बहस मत करो। अच्छे व्यवहार और पश्चाताप के साथ, आपको ठीक से छूट मिली हो सकती है, लेकिन अगर आप सफल नहीं होते हैं, तो आपको अपने जुर्माना भेजना होगा या अदालत, पुलिस स्टेशन इत्यादि को सूचित करना होगा - अधिकारी को सीधे भुगतान करने की बजाय कुछ देशों में आम अमेरिकी पुलिस शायद ही कभी मांगना या रिश्वत स्वीकार करते हैं और रिश्वत लेने का प्रयास आपको जेल में ले जा सकता है।
    • ज्यादातर राज्यों में ऑटो देयता बीमा अनिवार्य है। कई राज्यों में, किसी भी समय आप को हिरासत में लिया जाता है, आपको मौजूदा बीमा के प्रमाण के साथ-साथ एक वैध चालक लाइसेंस भी प्रस्तुत करना आवश्यक है।
    • यह अमेरिका में आम है अपराधियों को व्यक्तिगत रूप से ठीक से ख्याल रखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पुलिस ने बहुत अधिक कीमतों के साथ उद्धरण पत्र जारी किया। आपके भुगतान को भेजना बहुत आसान हो सकता है, लेकिन यह अक्सर अधिक महंगा होता है।
    • सावधान रहें जब दो लोग एक साइकल पर चढ़ते हैं (छोटे एक्सटेंशन में पहिया हब पर खड़े यात्री को खूंटे कहा जाता है) या पूरे इलाके के वाहनों में पूरे परिवार के साथ, जो आमतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में देखा जाता है।
    • आवश्यक दायित्व बीमा के अतिरिक्त आप अपने वाहन को नुकसान और / या क्षति को कवर करने के लिए एक वैकल्पिक बीमा भी खरीद सकते हैं। एक अलार्म उपयोगी होता है, अगर आप अपनी कार के करीब हैं तो यह स्वयं सुन सकते हैं। अन्यथा, उन अलार्म को आम तौर पर ज्यादातर लोगों द्वारा अनदेखा कर दिया जाता है, जब तक वे बहुत बार आवाज़ नहीं करते हैं, तब उन्हें एक उपद्रव माना जाएगा और आपकी गाड़ी को लगाया जा सकता है।

    चेतावनी

    • यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड, हांगकांग, आदि के लोगों के लिए: संयुक्त राज्य अमेरिका में ट्रैफिक। यह विपरीत दिशा में जाता है
    • बंद-दिमाग और नृवंशविज्ञान से बचें जब आप संयुक्त राज्य में चलाते हैं, तो पूरे देश, संस्कृति और समाज का न्याय न करें, यदि आप एक क्षेत्र में चलाते हैं संयुक्त राज्य अमेरिका, दुनिया के कई अन्य बड़े देशों की तरह, अच्छे और बुरे क्षेत्रों में हैं। याद रखें, मैत्रीपूर्ण, सम्मानजनक और खुले दिमाग वाले रास्ते में समस्याओं से बचने के लिए अच्छे तरीके हैं। खुश ड्राइविंग!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com