ekterya.com

ट्रैक के दाईं ओर कार चलाने के लिए कैसे अनुकूलित करें

दुनिया के लगभग एक चौथाई (उदाहरण के लिए, ऑस्ट्रेलिया, जापान, भारत-मलेशिया, सिंगापुर, यूनाइटेड किंगडम)) उन देशों में रहती हैं जहां लोग ट्रैक के बाईं ओर ड्राइव करते हैं। यदि आप उन देशों में से एक हैं लेकिन आप स्थानांतरित करने जा रहे हैं या आप जहां आप दाहिने ओर चला रहे हैं, वहां से यात्रा करने जा रहे हैं, यहां कुछ चीजें हैं जो आपको ड्राइविंग करने से पहले करना है।

चरणों

सड़क के दाईं ओर एक कार ड्राइविंग एडजस्ट करने के लिए शीर्षक स्टेप 1

Video: Meet Corliss Archer: Beauty Contest / Mr. Archer's Client Suing / Corliss Decides Dexter's Future

1
स्टीयरिंग व्हील और गियर लीवर खोजें उन देशों में जहां एक ट्रैक के दाईं ओर ड्राइव करता है, कारें बनती हैं ताकि ड्राइवर को दायीं ओर की बजाय गाड़ी के बाईं तरफ जाता है इसके अलावा, दूसरे हाथ में परिवर्तन करने के लिए उपयोग किया जाता है कार में जाओ, पार्किंग स्थल में या ब्लॉक के आसपास ड्राइव करें और आत्मविश्वास प्राप्त करें।
  • सड़क के दाईं ओर एक कार ड्राइविंग एडजस्ट टू इमेज का शीर्षक चरण 2
    2

    Video: My Friend Irma: Irma's Inheritance / Dinner Date / Manhattan Magazine

    निम्नलिखित देखें:
  • विपरीत दिशा में आने वाले यातायात आप बाईं तरफ देखेंगे।
  • बाईं ओर जाने वाला यातायात विपरीत दिशा में आने वाले यातायात को पार करना होगा।
  • ड्राइवर के सामने यातायात के संकेत आमतौर पर ट्रैक के दाईं ओर होते हैं।
  • राउंडबाउट्स का यातायात विपरीत दिशा में है
  • सड़क के दाईं ओर एक कार ड्राइविंग एडजस्ट करने के लिए शीर्षक छवि शीर्षक चरण 3
    3
    आवश्यक प्रक्रियाओं को पूरा करें मोटर वाहन के स्थानीय विभाग (या समतुल्य) से देखें कि यह देखने के लिए कि आपका अंतर्राष्ट्रीय ड्राइवर का लाइसेंस ड्राइव करने के लिए मान्य है या नहीं। यदि आप देश में रह रहे हैं, तो सबसे अधिक संभावना है कि आपको एक लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी, एक सड़क परीक्षण या दोनों। यदि आप एक लिखित परीक्षा लेने जा रहे हैं, तो आपको अध्ययन सामग्री प्रदान की जाएगी।
  • Video: Subways Are for Sleeping / Only Johnny Knows / Colloquy 2: A Dissertation on Love




    सड़क के दाईं ओर एक कार ड्राइविंग एडजस्ट करने के लिए शीर्षक छवि चार चरण 4
    4
    दाईं ओर लेन में ड्राइव करें क्योंकि आप एक नया प्रशिक्षु हैं, ध्यान रखें कि "तेज" लेन LEFT लेन है और "धीमी" लेन सही मार्ग है, जो कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने के विपरीत है (हालांकि, दोनों मामलों में यह लेन है विपरीत दिशा में आने वाले यातायात से अधिक दूरी)। तेज चालकों को अपने बायीं ओर से जाने दो। जब आपको अन्य चालकों को पास करने की आवश्यकता होती है, बाएं दिशात्मक प्रकाश का उपयोग करें, बाएं ओर ले जाएं, पास के दिशा निर्देशन करें और आगे बढ़ें।

  • सड़क के दाईं ओर एक कार ड्राइविंग एडजस्टमेंट छवि चरण 5
    5
    सावधानी से मुड़ें अन्य चालकों को पता करने के लिए कि आप क्या करने जा रहे हैं और आवश्यक संशोधनों को बनाने के लिए हर समय दिशात्मक रोशनी का उपयोग करें।
  • इस पर मुड़ें बाईं ओर लेन, (एक विभाजित ट्रैक पर) या ट्रैक के केंद्र (जहां विपरीत दिशा में आ रही ट्रैफिक आसन्न है) के सबसे निकटतम लेन के करीब के रूप में छोड़ दिया गया है। जब आप मोड़ खत्म करते हैं, तो आप अपने मूल दिशा में विपरीत दिशा में आने वाले यातायात को पार करेंगे और उस ट्रैफ़िक को जिस दिशा में आप लेना चाहते हैं, उसके विपरीत दिशा में हैं। सुनिश्चित करें कि आप दो-तरफा सड़क के दायीं तरफ, लेकिन बाएं लेन में (अगर एक से अधिक लेन है) में समाप्त हो जाए
  • `` दाएं `` को चालू करने के लिए, ट्रैक के किनारे या किनारे के करीब रहें और जब आप मोड़ खत्म करते हैं तो ट्रैफ़िक को पार नहीं करें।
  • सड़क के दाईं ओर एक कार ड्राइविंग एडजस्ट करने के लिए शीर्षक छवि 6 चरण 6
    6
    पैदल चलने वालों के साथ सावधान रहें आम तौर पर आप ट्रैफिक की ओर देखते हुए, ट्रैक के अपने बायीं तरफ चलना चाहते हैं, लेकिन यहां आपके स्वदेश में मानव स्वभाव लागू होता है - वे कहीं भी हो सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • अगर आप भ्रमित हो जाते हैं, तो अपने चारों ओर यातायात संकेत देखने के लिए एक क्षण ले लो - यदि वे आपके सामने हैं, तो आप सही दिशा में जा रहे हैं, जब तक कि संकेत "गलत तरीके" या "प्रवेश न करें"
    • पी लो और ड्राइव न करें ... कोई बात नहीं, जिस तरफ आप गाड़ी चला रहे हैं।
    • कई स्थानों पर, लाल संकेतों के साथ दाईं ओर जाने की अनुमति दी जाती है तुम्हारे जाने के बाद बंद करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com