ekterya.com

अपनी प्रयुक्त कार को इसे बेचने के लिए विज्ञापन कैसे करें

किसी दूसरे के भुगतान के हिस्से के रूप में आपकी इस्तेमाल की गई कार को वितरित करने के बजाय, बाजार में इसके मूल्य से भी कम हो रही है, आप इसे खुद को बेचने का विकल्प चुन सकते हैं। बिना किसी प्रयुक्त कार को बेचने के कई तरीके हैं, इसे भुगतान के हिस्से के रूप में वितरित किए बिना। इस अनुच्छेद में हम आपको इसे प्राप्त करने के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

चरणों

Video: Our Miss Brooks: Boynton's Barbecue / Boynton's Parents / Rare Black Orchid

छवि शीर्षक वाली छवि बिक्री के लिए अपनी प्रयुक्त कार के लिए चरण 1
1
अपनी प्रयुक्त कार के मूल्य की गणना करें आप इसे इंटरनेट पर उपलब्ध कुछ टूल का उपयोग करके या क्लासिफाइड विज्ञापन खोज कर सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या अन्य लोग आपके जैसे कार बेच रहे हैं। एक मूल्य निर्धारित करें जिसे आप आसानी से बातचीत कर रहे हैं। ध्यान रखें कि खरीदार आपके साथ बातचीत करने की कोशिश करेगा और संभवत: आपको मूल रूप से कार को सौंपे गए मूल्य की तुलना में कम पैसा मिल जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार चरण 2
    2
    मुफ्त विज्ञापन को संचालित करने वाले पृष्ठों का उपयोग करके इंटरनेट पर अपनी इस्तेमाल की जाने वाली कार को विज्ञापन दें ये साइटें बहुत प्रभावी हो सकती हैं और इसका प्रयोग करना सरल है, और आपको कार की छवियों को अपलोड करने की अनुमति है। उनमें से कुछ आपको अपना वाहन शामिल करने के लिए शुल्क ले सकते हैं लेकिन आम तौर पर उनके पास बहुत अधिक लागत नहीं होती है यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो कार को बेचने तक हर दिन या सप्ताह में विज्ञापन फिर से प्रकाशित करें: यह आपको पहले खोज परिणामों के भीतर विज्ञापन रखने में मदद कर सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार चरण 3

    Video: अरंडी का 100 रोगों में चमत्कारी उपाय जान दंग रह जायेंगे आप | Health-benefits-of-castor-oil

    3
    एक स्थानीय समाचार पत्र और एक स्थानीय बाजार पत्रिका में नोटिस पोस्ट करें इन में उपयोग किए गए कारों के विज्ञापन के लिए विशेष अनुभाग होते हैं और वे आमतौर पर नि: शुल्क होते हैं या कम कीमत के साथ। इसका नुकसान यह है कि कार इतनी जल्दी बेच नहीं सकती क्योंकि यह अन्य विकल्पों के रूप में दिखाई नहीं दे रहा है।
  • छवि शीर्षक वाली छवि बिक्री के लिए अपनी प्रयुक्त कार के लिए चरण 4 देखें
    4
    अपने क्षेत्र में कार डीलर से संपर्क करें। कुछ अपनी कार को खेप पर बेच सकते हैं, जिसका मतलब है कि आप उस कीमत का एक प्रतिशत उद्धार करते हैं जिस पर कार को इसे बढ़ावा देने के बदले बेच दिया जाता है।



  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार चरण 5
    5
    सोशल नेटवर्किंग साइट्स का उपयोग करें इन साइटों के क्लासिफाईड में आपकी इस्तेमाल की गई कार और पोस्ट विज्ञापन के कुछ फ़ोटो, साथ ही साथ अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं। ये साइट आपको कार के बारे में कुछ विवरण जोड़ने की इजाजत देते हैं, जो कि थोड़े समय में बड़ी संख्या में लोगों को जानकारी फैल सकती है।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार चरण 6
    6
    इसे अपने मित्रों, परिवार और सहकर्मियों के साथ संवाद करें मुंह प्रचार का शब्द एक कार को बढ़ावा देने का एक बहुत प्रभावी तरीका हो सकता है यदि आपके मित्र किसी व्यक्ति को किसी वाहन की तलाश में हैं, तो वह आपको अपना नंबर और वाहन के कुछ विवरण दे सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार कदम 7
    7
    अपने कार्यालय में अपने कार्यालय, चर्च, बाजार, जिम या अन्य स्थानों में विज्ञापन रखें कार की तस्वीर के साथ एक साधारण उड़ता, कुछ विवरण और आपका फोन नंबर कुछ रुचि पैदा कर सकता है।
  • Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार कदम 8
    8
    अपनी कार पर "बिक्री के लिए" साइन लिखें यदि आपके पास एक और कार है जो आप उपयोग कर सकते हैं, तो कार को एक मुख्य सड़क के बगल में बिक्री के लिए पार्क करें, वहीं विंडशील्ड पर बड़े अक्षरों में लिखे कथा "बिक्री" के साथ। फिर, अन्य विंडो में आपकी कार के अधिक विवरण, जैसे कि बिक्री मूल्य, माइलेज, वर्ष, यदि आपके पास वातानुकूलन या आपके द्वारा स्थापित किसी भी अन्य उपकरण हैं, तो अधिक विवरण लिखें। यदि आपके पास कोई अन्य कार नहीं है, तो कार, कीमत और लाभ के मॉडल वर्ष के साथ "बिक्री के लिए" लिखें - कम से कम आप शहर भर में गाड़ी चलाते समय अपनी कार का प्रचार करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: Calling All Cars: June Bug / Trailing the San Rafael Gang / Think Before You Shoot

    • अगर आपकी कार में उचित नियमित रखरखाव है और आप तुरंत किसी भी समस्या को ठीक कर लेते हैं, तो संभवत: आपको बेहतर मूल्य मिल सकता है, क्योंकि आपकी कार अच्छी स्थिति में होगी। यदि आपके पास रखरखाव रिकॉर्ड है, तो यह उपयोगी होगा,
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com