ekterya.com

किसी प्रयुक्त कार के लिए ऋण के लिए आवेदन कैसे करें

कार खरीदार जिनके पास इस्तेमाल की गई गाड़ी के वित्तपोषण में अनुभव नहीं है, यह तब खो सकता है जब इसे खरीदने के लिए ऋण मिलते हैं। किसी भी इस्तेमाल की गई कार खरीदने की स्थिति में ध्यान रखने के लिए बहुत सारे विवरण हैं। जब खरीदार भाग या कार की सभी कीमतों को वित्त करना चाहता है, लेनदेन अधिक जटिल हो जाता है खरीदार अपने बजट के लिए पर्याप्त वित्तपोषण प्राप्त करने के लिए डीलरशिप या तीसरे पक्ष से ऋण चुन सकते हैं ये कुछ उपयोगी कदम संभावित कार खरीदारों को इस्तेमाल की जाने वाली कारों के लिए अच्छा ऋण का अनुरोध करने में मदद करेंगे।

चरणों

एक प्रयुक्त कार ऋण चरण 1 के लिए आवेदन करें शीर्षक
1
सुनिश्चित करें कि आप कार चाहते हैं किसी प्रयुक्त कार के लिए ऋण के लिए आवेदन करने से पहले, डीलरशिप को अंतिम मूल्य के साथ सब कुछ ठीक करें, और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे खरीदना और वित्त करना चाहते हैं।
  • एक प्रयुक्त कार लोन चरण 2 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    2
    प्रयुक्त कार के लिए ऋण में शामिल वार्षिक ब्याज का विश्लेषण करें। वार्षिक ब्याज दर वह राशि है जो प्रत्येक वर्ष आपके ऋण में जोड़ दी जाएगी जब तक कि आप ऋण का भुगतान नहीं करते हैं। एक उच्च ब्याज दर एक अधिक महंगी ऋण का प्रतिनिधित्व करती है
  • रिफाइनेंस छात्र ऋण चरण 1 शीर्षक वाली छवि

    Video: 5 Million Dollar Business Loan - Elite Business Funding Million Dollar Business Credit Lines Here

    3



    पता लगाएं कि आपको वित्त कैसे करना चाहिए जब आप किसी प्रयुक्त कार के लिए ऋण चाहते हैं, तो प्रारंभिक वितरण के रूप में एक बड़ा हिस्सा भुगतान करना बेहतर होता है, और एक छोटा हिस्सा वित्तपोषित होता है विचार करें कि आप प्रारंभिक वितरण के रूप में कितना भुगतान कर सकते हैं और शेष शेष भाग आपको ऋण के साथ वित्त कैसे करना होगा।
  • नीचे भुगतान के लिए आप सभी पैसे ले सकते हैं एक बड़े डाउन पेमेंट आपको न केवल ऋण पर ब्याज को नियंत्रित करने की अनुमति देगा, बल्कि आपको ऋण को अधिक तेज़ी से भुगतान करने में मदद करेगा, जिससे आपको कार को वित्तपोषित किया जा रहा है, इसलिए ऋणी को आवश्यक महंगी बीमा राशि को कम करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • Video: The Great Gildersleeve: Gildy Gets Eyeglasses / Adeline Fairchild Arrives / Be Kind to Birdie

    एक प्रयुक्त कार लोन के लिए आवेदन करें शीर्षक 4
    4
    ऋणदाता की आवश्यकताओं को पूरा करता है पता करें कि ऋणदाता ऋण आवेदन में क्या चाहता है, और सभी विवरण प्रदान करें जो कि किसी प्रयुक्त कार ऋण के लिए सौदा को सफलतापूर्वक बंद करने में सहायता करेगा।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो एक अच्छा क्रेडिट स्कोर शामिल करें। ऋणदाता खरीदार के क्रेडिट स्कोर पर अपनी वित्तीय गणना के एक हिस्से का आधार रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी अच्छी स्थिति है, और ऋणदाता को एक मूल क्रेडिट चेक करने की अनुमति दें।
  • अपनी आय और संपत्ति दिखाएं किसी भी तरह का आय या परिसंपत्तियां जो संपार्श्विक के रूप में इस्तेमाल की जा सकती हैं, आपको किसी प्रयुक्त कार के लिए एक सफल ऋण आवेदन सबमिट करने में मदद करेगा, और ब्याज दर भी कम कर सकता है
  • एक प्रयुक्त कार लोन के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 5
    5
    विवरण की बातचीत करें वित्तपोषण वार्ता के कुछ भाग इंतजार कर सकते हैं जब तक कि ऋणदाता ने आपके आवेदन को मंजूरी नहीं दी है। हालांकि, आपको सभी विवरण स्पष्ट करना चाहिए जो बाद में भ्रम पैदा कर सकता है।
  • Video: The Great Gildersleeve: Investigating the City Jail / School Pranks / A Visit from Oliver

    युक्तियाँ

    • तीसरे पक्ष के ऋण के अवसरों का लाभ उठाएं कुछ इस्तेमाल किए गए कार खरीदार यह नहीं समझते हैं कि उन्हें गाड़ी के लिए वित्तपोषण प्राप्त करने के लिए डीलरशिप की ज़रूरत नहीं पड़ती है। बैंकों और क्रेडिट यूनियनों सहित मौजूदा उधारदाताओं की विस्तृत विविधता किसी भी खरीदार को ऋण प्रदान करने के लिए विशिष्ट राशि का अनुरोध करती है। खरीदार डीलरशिप को इस अधिग्रहण को ले सकता है, और जब वह विक्रेता से मूल्य के लिए सहमत हो जाता है, तो वह रियायतें के महंगे कर्ज से बचने के लिए इस प्राथमिकता को प्रस्तुत कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com