ekterya.com

बुरा क्रेडिट के साथ इस्तेमाल की गई गाड़ी कैसे खरीदनी है

यदि आप एक प्रयुक्त कार खरीदने की जरूरत है, लेकिन खराब क्रेडिट है, तो आप यह है कि आपके विकल्प सीमित हैं लगता है जब यह वित्तपोषण की बात आती होगी, क्योंकि ज्यादातर बैंकों और परंपरागत वित्तीय कंपनियों केवल एक क्रेडिट कम से कम सीमांत, या अधिक है के साथ उन लोगों को उधार देने के । हालांकि, प्रयुक्त कार खरीदने के लिए हमेशा तरीके होते हैं, भले ही आपका क्रेडिट अच्छा न हो। खराब क्रेडिट वाले कार खरीदने के लिए इन चरणों का पालन करें

चरणों

Video: शुद्ध और उत्तम मूंगा Red Coral कैसे ख़रीदे Rashi Gemstone Red Coral

खराब क्रडिट के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाला छवि 1 चरण
1
अपने क्रेडिट को अनुकूलित करें बुरा क्रेडिट के साथ ऋण के लिए आवेदन करने का प्रयास करने से पहले आप अपने क्रेडिट रेटिंग को यथासंभव अधिक सुधारने के लिए कदम उठा सकते हैं:
  • अपनी रिपोर्ट में 3 क्रेडिट ब्यूरो में से प्रत्येक के लिए अनुरोध करें: ट्रांसयूनीयन, इक्विएक्स और एक्स्पिरियन
  • सत्यापित करें कि आपकी क्रेडिट रिपोर्ट की जानकारी सही है क्रेडिट रिपोर्टिंग एजेंसियों के लिए गलती करने के लिए यह असामान्य नहीं है कि आपके स्कोर को ग़लती से कम कर सकते हैं कभी-कभी, आपके क्रेडिट स्कोर में सुधार करना आपकी रिपोर्ट में चुनौती देने वाली त्रुटियों के रूप में सरल है।
  • छोटे पुरस्कार और देय बिल भुगतान करें यहां तक ​​कि मामूली राशि जो आपकी क्रेडिट रिपोर्ट पर नकारात्मक के रूप में रिपोर्ट की जाती है, वे आपकी रेटिंग को भी बदतर के लिए प्रभावित कर सकती हैं। उनका भुगतान भुगतान और ब्याज में आपको पैसा बचा सकता है।
  • आपके क्रेडिट रिपोर्ट को साफ करने के बाद, आप क्रेडिट पर प्रयुक्त कार खरीदने के लिए 6 महीने तक इंतजार करते हैं। यह क्रेडिट अपडेट और योग्यता सुधार के लिए समय की अनुमति देगा।
  • Video: अगर आप भी रोज़ गायत्री मंत्र का जप करते हैं तो भुगतना पड़ सकता है भारी नुकसान, जानें सही तरीका Gayatri

    बुरा क्रडिट के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    यह यथार्थवादी अपेक्षाओं को सेट करता है ब्याज की एक उच्च प्रतिशत स्वीकार करने और एक बड़ी नीचे भुगतान देने के लिए तैयार है।
  • खराब क्रडिट के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाला छवि 3
    3
    एक बजट तैयार करें अपने सभी खर्चों की सूची बनाएं और अपने टिकटों की तुलना करें। इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि आप प्रति महीने कितना भुगतान कर सकते हैं और ऐसी स्थिति में नहीं जा सकें जिससे आपका क्रेडिट भी खराब हो सकता है
  • कठिन निर्णय लेने के दौरान `शून्य आधारभूत सोच` का प्रयोग करें शीर्षक चरण 4
    4



    नीचे भुगतान, शीर्षक, प्लेट, कर और फीस के लिए पैसे बचाएं अगर आपके पास बुरा क्रेडिट है, तो आपको बेहतर क्रेडिट की स्थिति के मुकाबले अपेक्षाकृत उच्च अग्रिम देना होगा। कार के कुल मूल्य के कम से कम 10 प्रतिशत का भुगतान करने की योजना बनाएं।
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    क्रेडिट समस्याओं के लिए स्वयं वित्तपोषण पर विचार करें इसे खरीदने के लिए जाने से पहले कार के लिए पूर्व-अनुमोदित ऋण प्राप्त करना बेहतर है। इन संभावनाओं का प्रयास करें:
  • रियायत। एक ऑटो डीलरशिप खोजें जो इस्तेमाल की गई कारों में माहिर हैं और खराब क्रेडिट के लिए वित्तपोषण अक्सर, इन्हें "यहां खरीदें, यहां भुगतान करें" लॉट के रूप में जाना जाता है
  • क्रेडिट यूनियनों अगर आपके पास पहले से एक क्रेडिट यूनियन के साथ कोई खाता है, तो आप वहां पहले पता कर सकते हैं विशेष रूप से अपने सदस्यों के संबंध में, अन्य बैंकों की तुलना में क्रेडिट यूनियनों आमतौर पर उनकी योग्यता आवश्यकताओं के साथ कम गंभीर हैं यदि आप एक क्रेडिट यूनियन के सदस्य नहीं हैं, तो शामिल हों और समस्याग्रस्त ऋणों के लिए कार ऋण के बारे में पूछें।
  • Aval। आपको एक मित्र या परिवार के सदस्य मिल सकता है जो कार ऋण प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए आपके साथ एक साथ संकेत करता है।
  • द्वितीय श्रेणी के उधारदाताओं ये उधारकर्ता हैं, जो उन लोगों के लिए ऋण बनाने में विशेषज्ञ हैं जिनके पास खराब क्रेडिट है। इंटरनेट पर एक खोज आपको कई परिणाम देगा, और आप अक्सर एक ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं और कुछ मिनटों में उत्तर पा सकते हैं।
  • खराब क्रडिट के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाला छवि 6
    6
    बिक्री मूल्य का वार्ता एक बार जब आप एक प्रयुक्त कार है कि आप खरीदने में रुचि रखते हैं मिल जाए, विक्रेता या प्रबंधक के साथ बैठ और सबसे कम खरीद मूल्य है कि आप प्राप्त कर सकते हैं बातचीत करता है।
  • बुरा क्रडिट के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    क्रेडिट एप्लिकेशन भरें आपको रोजगार, वेतन और पते की पुष्टि करने और उन दस्तावेजों को वितरित करने की आवश्यकता होगी जिनसे वित्तपोषण पेशेवर आपको पूछता है।
  • चेतावनी

    • जो भुगतान आप बर्दाश्त कर सकते हैं उससे अधिक नहीं हैं। हमारी कार खरीदने के लिए इस्तेमाल किया से रियायत अपने बजट की अनुमति देता है की तुलना में अधिक प्रदान करते हैं, तो याद रखें कि यह मूल्य सीमा आपके लिए सबसे अच्छा है कि भीतर रहने के लिए अपनी जिम्मेदारी है सकता है।
    • दोहराया क्रेडिट पूछताछ के बारे में सावधान रहें, क्योंकि वे अपना स्कोर आगे कम कर सकते हैं। यह एक समय में एक कार विक्रेता के लिए आवेदन करने का मतलब है, और केवल उन आप जानते हैं, जो खराब क्रेडिट के लिए वित्त पोषण के विशेषज्ञ, और भी विक्रेताओं कि आपकी सहमति के बिना एक से अधिक उधारदाताओं के लिए आपके क्रेडिट आवेदन नहीं भेज रहे हैं के साथ जांच व्यक्त करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com