ekterya.com

बिना क्रेडिट इतिहास के वीज़ा या मास्टरकार्ड कैसे प्राप्त करें

एक क्रेडिट रिपोर्ट एक वित्तीय रिपोर्ट है जिसमें आपके द्वारा किए गए सभी ऋणों की रिपोर्ट शामिल है, साथ ही देर से भुगतान, अवैतनिक ऋण और अन्य क्रेडिट समस्याओं की रिपोर्ट शामिल है। अगर आपने कभी ऋण नहीं लिया है, क्रेडिट के लिए आवेदन किया है या आपके नाम पर अन्य खाते हैं, तो आपके पास क्रेडिट इतिहास नहीं हो सकता है। दुर्भाग्य से, क्रेडिट इतिहास के बिना वीजा या मास्टरकार्ड प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है जैसे कि आपके पास नकारात्मक क्रेडिट रिपोर्ट है।

चरणों

कोई क्रेडिट कार्ड इतिहास के साथ कोई वीज़ा या मास्टरकार्ड शीर्षक वाली छवि चरण 1



1
वीज़ा या मास्टरकार्ड के लिए आवेदन करने से पहले एक क्रेडिट इतिहास बनाएं आपकी क्रेडिट रिपोर्ट पर भी थोड़े से सकारात्मक अनुभव के कारण क्रेडिट कार्ड के लिए क्वालीफाइंग होने की संभावना बढ़ जाएगी।
  • गैस स्टेशनों या खुदरा दुकानों के लिए क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें। ये कार्ड आमतौर पर मिलना आसान होते हैं वे अपने उपयोग के लिए कम सीमा और अधिक प्रतिबंध प्रदान करते हैं, जिससे उन्हें ऋणदाता के लिए कम जोखिम भरा होता है।
  • अपने क्रेडिट इतिहास को बनाने के लिए, एक भुगतान योजना के माध्यम से कुछ महंगी ऑब्जेक्ट खरीदें पैसे का एक बड़ा डिलीवरी करें, और फिर योजना पूरा होने तक शेष राशि का भुगतान करें। इन प्रकार के भुगतान उपकरणों और फर्नीचर में प्राप्त किया जा सकता है।
  • एक बैंक या क्रेडिट यूनियन में एक छोटा सा ऋण लें जहां आपके पास पहले से खाता है यदि आपके पास कोई नहीं है, तो ऋण के लिए आवेदन करने से पहले उसे खोलें सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छी क्रेडिट रिपोर्ट को इकट्ठा करने के लिए समय पर भुगतान करते हैं।
  • Video: जानिए क्या होता है क्रेडिट कार्ड ???
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com