ekterya.com

हाफ लाइफ 2 में व्हॉर्टिगुट गायक की गुप्त गुफा को कैसे ढूंढें

बहुत से लोगों ने कोशिश की है लेकिन बहुत कम सफल हुए हैं। इस बारे में केवल फुसफुसाए और अफवाहें हैं आइए हम इसे सामना करना चाहते हैं, हर कोई यह जानना चाहता है कि आधा जीवन 2 में गाते हुए वोर्टिगूट गुफा कहां है, लेकिन बहुत कम लोग इसे ढूंढते हैं। आप खोज कर अध्याय जल खतरा है और अभी भी घंटे खर्च ढूँढने में सक्षम नहीं किया जा रहा है कर सकते हैं। यहां हम आपको बताते हैं कि कैसे नोट - गायक वोर्टिगाट, आधा जीवन 2 में "जल खतरे" अध्याय में एक ईस्टर अंडे है। Xbox 360 पर आप गुफा में प्रवेश करके भी एक उपलब्धि प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

आधा जीवन 2 में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि
1
अध्याय जल खतरा में खेल लोड और हेलीकाप्टर हमले जहां बम और गोलीबारी गिर रही है साथ अंतिम लड़ाई तक खेलते हैं। यह लगभग अध्याय के अंत में है
  • आधा जीवन में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण 2
    2
    हेलीकाप्टर को नष्ट करने के बाद, बैरल में पानी में विस्फोट करने वाले सीधे बैरल के साथ ले जाएं और प्लेटफॉर्म को पीछे खोलें। आपको इस ग्रिड को स्तर पर प्रगति के लिए खोलना होगा ताकि आप उसे खो न सकें।
  • आधा जीवन 2 में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि

    Video: Kyo khadiyahar ki es purani gufa m koi nhi jahta janne ke liye video dekhe,

    3
    अपने हाइड्रोफ़ोइल के साथ गेट से सीधे जाओ, जब तक कि आप सीधे घाटी के नाले से दो बाहर निकलते हैं (दूर नहीं)। वे जमीनी स्तर से ऊपर और छाया में होंगे। आप उन्हें आसानी से दर्ज कर सकते हैं
  • आधा जीवन में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    बायीं तरफ सीवर के नीचे अपने हाइड्रोफ़ोइल पार्क करें। यह उस पर कूदने के लिए और फिर सीवर पर कूदने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, हालांकि पहाड़ी किनारों की तरह किनारों के किनारे होते हैं जिनसे आप कूद सकते हैं।
  • आधा जीवन 2 में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण 5
    5
    ऊपर जाकर क्लोका में थोड़ा सा आ जाओ इससे आप को देखने के लिए टॉर्च को चालू करने में मदद मिलेगी कि आपका परिवेश कैसे है, लेकिन बहुत सारी बैटरी बर्बाद नहीं करें क्योंकि आपको रेडियोधर्मी लार की वजह से इसकी आवश्यकता होगी क्योंकि सीवर पूर्ण है
  • आधा जीवन 2 में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि
    6



    बिना सीधा बंद सीवर में चलाएं विषाक्त कीचड़ इतनी जल्दी हो जाएगी ऊर्जा दूर ले जाएगा यह सीवर के माध्यम से चलना संभव है, लेकिन आपके पास अच्छे कवच और पूर्ण स्वास्थ्य होना चाहिए, लेकिन इसे चलाने के लिए आसान है (अपने Xbox 360 नियंत्रण पर बाएं बम्पर ब्रेस चलाने के लिए)।
  • आधा जीवन 2 में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि 7 चरण 7
    7
    अंत तक पहुंचने से पहले एक अंतर के माध्यम से बाएं मुड़ें। यद्यपि अंतराल को देखने के लिए मुश्किल है, लेकिन अगर आपको सीवर के अंत में खत्म होता है तो आपको बहुत अधिक स्वास्थ्य लागत आएगी।
  • Video: कैलाश मंदिर की वो गुफा जो सरकार भी छिपा रही है | Mystery of sealed Caves of Kailash Temple

    आधा जीवन में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि 8 चरण 8
    8
    Vortigaunt गुफा की ओर आगे बढ़ें। बधाई! आप पहले से ही Vortigaunt की गानों की गुफा में हैं जो गाती है। तुम आग में एक केकड़े सिर बरस रही के सामने खड़े हो जाएगा। यदि आप Xbox 360 पर हैं, तो पहुंचने का सरल तथ्य "व्हॉर्टिक्क" की उपलब्धि अनलॉक करेगा।
  • आधा जीवन में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण 9
    9
    Xbox 360 पर अपनी उपलब्धियों की जांच करें (यदि आप इसे खेल रहे हैं) और उपलब्धियों के आंकड़े और आप देखेंगे कि उपलब्धि केवल 13 लोगों द्वारा अनलॉक कर दी गई है यह एक वीोर्टिगाट द्वारा प्रस्तुत किया गया है जिसमें संगीत नोटों से बाहर आ रहा है।
  • आधा जीवन में छिपे हुए गाना Vortigaunt गुफा का शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण 10
    10
    आपके पास जाने से पहले गुफा में मौजूद सभी स्वास्थ्य और चार्जर्स लीजिए आपको उस दौड़ को वापस करना होगा जहां आपने प्रवेश किया था ताकि सुनिश्चित कर सकें कि आपके पास वापस आने के लिए पर्याप्त स्वास्थ्य है
  • परिषद

    • जब आप नाली में रेडियोधर्मी ड्रम पर चल रहे हैं, तो अंदर के कुछ स्वास्थ्य पैक फेंकने से आप अपने स्वास्थ्य को फिर से भरने की कोशिश कर सकते हैं जैसे कि आप अपने आसपास चलते हैं
    • अगर आप अपनी नौका के साथ सीवर के प्रवेश द्वार पर नहीं पहुंच सकते, तो घाटी के आसपास कुछ बक्से को पहाड़ी के खिलाफ ढेर ले जाएं।
    • यदि आप पीसी पर आधा जीवन 2 खेल रहे हैं, तो कमांड कंसोल का उपयोग करें (टिल्ड को दबाएं ~, गेम में या पॉज़ में) और टाइप करें noclip। आप पाएंगे कि अब आप कुछ भी छूने के बिना कहीं भी उड़ सकते हैं। जहरीले कचरे पर चलने के बजाय, आप गुफा में जा सकते हैं जहां वोर्टिगाट बिना कोई समस्या है।

    चेतावनी

    • कुछ मामलों में, Vortigaunt गायन नहीं हो सकता है, और सामान्य रूप से बोल सकता है, लेकिन अगर आप केवल उपलब्धि अनलॉक करने का प्रयास कर रहे हैं, तो यह गिनती होगी।
    • गुफा को पाने के लिए आपको समय और कौशल की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए धीरज रखो।

    Video: Kucch To Hai- कुछ तो है - क्या है तुलार गुफा रहस्य ? - On 23rd Dec 2017

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Xbox 360, प्लेस्टेशन 3 या एक पीसी
    • आधा जीवन 2
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com