ekterya.com

कैसे सुनवाई एड्स चुनने के लिए

अपने एमपी 3 प्लेयर के साथ आने वाले उन सस्ती हेडफ़ोनों को भूल जाओ। सही हेडफोन के साथ, आप संगीत को एक पूरे नए स्तर पर अनुभव कर सकते हैं। चाहे आप उन्हें घर पर या सड़क पर इस्तेमाल करते हों, पूर्ण गुणवत्ता में संगीत का आनंद लेने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले लोगों में निवेश करने पर विचार करें।

चरणों

शीर्षक शीर्षक छवि 1 चरण चुनें
1
इंट्रा कान (या इंट्रा-कान) या सिकारुरल सुनवाई एड्स के बीच चुनें
  • इंट्राइकिक्यूलर सुनवाई एड्स बहुत कम जगह वाले लोगों के लिए आदर्श हैं, लेकिन जो अब भी संगीत सुनना चाहते हैं। ITE सुनवाई उच्च गुणवत्ता (जैसे Sennheiser या परम कान ब्रांड के रूप में) आम तौर पर छोटे बक्से में आते हैं जब उपयोग में नहीं रखने के लिए एड्स, तो वे क्षतिग्रस्त या अपने पर्स या बैग के तल पर गंदा नहीं कर रहे हैं। यदि आपके पास एक है बैग बहुत छोटा है और आप अपने आइपॉड नैनो और हेडफ़ोन को एक साथ संगृहीत करना चाहते हैं या यदि आपके पास अपनी जेब में सीमित स्थान है, तो संभवत: इस तरह की सुनवाई एड्स आपकी सबसे अच्छी पसंद है अगर आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है, तो भी बहुत अच्छा है, क्योंकि चुनने के लिए बहुत अधिक विविधता है और आमतौर पर उन्हें कम लागत होती है।
  • सस्ते ITE सुनवाई एड्स अक्सर समस्या है जैसे कि कान से गिर सकता है, चोट या बस सस्ते प्लास्टिक जिसके साथ वे बना रहे हैं की वजह से क्षतिग्रस्त कर दिया। ऊंची कीमत (लेकिन अभी भी गुणवत्ता के मामले में सस्ते) $ 25 से $ 50 के लिए जा रहा के साथ, और अधिक आरामदायक सुनवाई एड्स और लायक पैसा आप खर्च मिलता है। हालांकि, अगर आप एक ऑडीओफ़ाइल हैं, तो आपको अन्य विकल्पों पर विचार करना चाहिए। Sennheiser ब्रांड का एक हेडसेट खरीद करने के लिए बेहतर हो, शुरे (एसई 115 $ 120), Etymotic अनुसंधान (HF5 $ 150) या परम कान (जैसे 500 CX $ 130 के रूप में) (कम से कम Super.fi 4)।
  • यदि आप एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं या यदि आप उन्हें इस तरह पहनना पसंद करते हैं तो परिधि के सुनवाई एड्स उत्कृष्ट हैं। उनके पास वायरलेस कनेक्शन के मामले में या ब्लूटूथ का उपयोग करने वाले मज़ेदार केबल भी हैं परेशानी यह है कि इस तरह के अच्छे सुनवाई एड्स प्राप्त करना जो सीमित बजट के भीतर हो, वह मुश्किल हो सकता है अंतराल श्रवण यंत्रों में इंट्रा-ऑरिक्यूलर और डीजे शैली की तुलना में अधिक स्थान पर कब्जा है, अगर आपके पास एक बड़ा बैग न हो तो एक और अधिक अतिरंजित स्थान की आवश्यकता होती है। वे आसानी से गंदा हो जाते हैं क्योंकि उनमें से ज्यादातर भंडारण मामलों के साथ नहीं आते हैं।

  • डीजे-शैली के हेडफ़ोन बस इतना है कि, विशाल, भारी, अविश्वसनीय लग रहा है, जबकि उन्हें एक महान प्रसिद्ध डीजे की याद दिलाती है जबकि उनका इस्तेमाल किया जाता है मिश्रण संगीत. इन हेडफ़ोन की संरचना अच्छी ध्वनि अलगाव प्रदान करती है लेकिन इसका आकार बहुत पर्याप्त नहीं है इसके अतिरिक्त, संगीत प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या उन्हें बेहतर ध्वनि की गुणवत्ता के लिए खरीदती है और कानदंड पर दबाव डाला जाता है, जो कानों को कम नुकसान के साथ लंबे समय तक उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • गर्दन के पीछे चलने वाली सुनवाई एड्स वास्तव में है, एक जोड़ बैंड के साथ सुनवाई एड्स जो सिर के बजाय गर्दन के पीछे जाती है। इन प्रकार के सुनवाई एड्स को रनर या जो लगातार टोपी पहनते हैं और जो धूप का चश्मा पसंद करते हैं उनके लिए सिफारिश की जाती है इसलिए, यदि आप लंबे बाल के साथ एक लड़की (या लड़के) हैं और आप हेडफ़ोन से नफरत करते हैं जो आपके बालों को दबाते हैं या जो आपके कानों के छिद्रों को परेशान करते हैं, ये आपके लिए एक बहुत अच्छी पसंद हैं I इसके अतिरिक्त, कुछ ऐसी चीजें हैं जो उन्हें डीजे शैली या "नियमित" सुनवाई एड्स से अलग करती हैं।
  • शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण चुनें
    2
    याद रखें कि आप हमेशा इसके लिए भुगतान करते हैं सामान्य तौर पर, सबसे महंगे सुनवाई एड्स उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और बेहतर निर्माण, ध्वनि की गुणवत्ता में सुधार के साथ बनाई जाती हैं। $ 30 सुनवाई एड्स अच्छा लगेगा, लेकिन $ 60 सुनवाई एड्स जितना नहीं होगा जिन लोगों ने $ 80 या $ 90 की सीमा पार की है, वे उन चीजों को सुन सकते हैं जो आपने कभी अपने संगीत में नहीं सुना है। $ 9.99 का सस्ते हेडफ़ोन सबसे ज्यादा, एक साल तक खत्म हो सकता है और इतनी अच्छी आवाज नहीं करेगा। तो हेडफोन की अच्छी जोड़ी पर कम से कम $ 20 खर्च करना आपको अच्छी गुणवत्ता वाले संगीत की गारंटी देता है एक नियम पोर्टेबल श्रवण एड्स पर $ 50 खर्च करने और घर पर उपयोग करने के लिए एक जोड़ी पर $ 250 खर्च करना है। एक अन्य चीज आप उनके साथ मिलती है गुणवत्ता और स्थायित्व संभवतः ऐसे लोग भी हैं जो अभी भी 70 या 80 के दशक से सुनवाई एड्स का उपयोग करते हैं जो अभी भी काम कर रहे हैं क्योंकि वे अच्छी गुणवत्ता के हैं और उन्हें अंतिम रूप दिया गया है। जब आप अच्छे ब्रांड सुनवाई एड्स खरीदते हैं, तो आप न केवल नाम का भुगतान करते हैं, आप आश्वासन की गुणवत्ता के लिए भी भुगतान करते हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: Fire Engine Committee / Leila's Sister Visits / Income Tax

    शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण चुनें
    3



    अपनी सुनवाई एड्स के ध्वनि इन्सुलेशन का मूल्यांकन करें यह इस बारे में है कि वे संगीत को कितनी अच्छी तरह रखते हैं और खंड शोर के बाहर बस की आवाज को डूबने के लिए मात्रा बढ़ाने से ज्यादा परेशान नहीं है। वहाँ भी तथ्य यह है कि अगर आप बहुत सुस्त है, तो आप ज्यादा मात्रा जाना चाहते और / या आप अपने आसपास के शोर बाहर डूबने के लिए करते हैं और अपने हेडफ़ोन खुले हैं, तो आप अपने आसपास के लोगों के बारे में बात करने के लिए कुछ देने में पहुंचते हैं। ध्वनि अलगाव भी आपको आपकी बैटरी पर ऊर्जा की एक बहुमूल्य राशि बर्बाद करने या बेहतर सुनने के लिए मात्रा को ऊपर उठाने से रोक देगा।
  • ITE मुहर वे प्रदान की वजह से सुनवाई एड्स कि कान नहर में डाला जाता है आम तौर पर ध्वनि अलगाव के मामले में बेहतर हैं और इतने डीजे (विशाल) शैली कान के आसपास एक छोटे से बंद वातावरण पैदा करता है।
  • शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण का चयन करें
    4
    आवृत्ति रेंज की जांच करें एक व्यापक आवृत्ति रेंज का मतलब है कि आप संगीत को बेहतर सुन सकते हैं। आम तौर पर, बड़ी रेंज की सिफारिश की जाती है जैसे कि 10 हर्ट्ज से 25,000 हर्ट्ज तक - उस सीमा के भीतर जो कुछ भी ठीक हो जाएगा
  • शीर्षक शीर्षक छवि चुनें शीर्ष 5
    5
    सुनवाई एड्स को शोर रद्दीकरण के साथ मत देखो जब तक कि आप बहुत सारा पैसा नहीं देना चाहते। उस मामले में, $ 200 या $ 250 के नीचे किसी भी श्रवण सहायता के लायक नहीं होगा। यहां तक ​​कि अगर आप लगातार यात्रा कर रहे हैं, तो समय का 90%, शोर-रद्द करना हेडफ़ोन कीमत के लायक नहीं हैं। कुछ संगीत को भी रद्द किया जा सकता है, जिससे आपको वॉल्यूम को और अधिक बढ़ाया जा सकता है। हालांकि, अगर आपको वास्तव में इस प्रकार के सुनवाई एड्स की ज़रूरत है, तो ब्रांडेड ब्रांडेड कान प्लग जो कान नहर को भरते हैं के लिए देखो।
  • पृष्ठभूमि शोर को रद्द करने का एक सस्ती तरीका इयरफ़ोन पर केवल कान रक्षक (हार्डवेयर स्टोर्स में बेचे जाने वाले) की जगह हो सकता है ताकि ज्यादा परिवेश शोर को रद्द किया जा सके। दूसरी ओर, यदि आप भी मांग नहीं कर रहे हैं, तो आप सस्ते ध्वनि रद्द हेडफ़ोन खरीद सकते हैं या जो हवाई जहाज, कार या सार्वजनिक परिवहन में पृष्ठभूमि शोर को कम करने के मामले में काफी लाभ प्रदान करते हैं। पैनासोनिक ब्रांड (कई में से एक) केवल $ 50 के लिए स्वीकार्य सुनवाई शोर-रद्द हेडफ़ोन बनाता है
  • शीर्षक शीर्षक छवि 6 चरण का चयन करें
    6
    उन्हें कोशिश करो यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि सुनवाई एड्स में पर्याप्त मात्रा में मात्रा होती है तो उन्हें जांचना है। किसी दोस्त का प्रयास करें (अगर वह अच्छा हो) या किसी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर जाएं जो बिक्री के लिए हैं उन लोगों की कोशिश करने की अनुमति देता है। अपनी जेब में के बारे में $ 200 है और एक दुकान एक वापसी नीति 30 दिनों के इस इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान आप हेडफोन आप वास्तव में चाहते हैं के प्रकार का पता लगाने के रूप में अपने दोस्त बनने के लिए अनिच्छुक कर देगा है पर जाएँ। इसके अलावा, सौजन्य से बाहर, हमेशा से अपने कानों से साफ कान्वाक्स कुछ प्रकार की सुनवाई सहायता करने से पहले!
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com